Funny Hindi Jokes Collection Best Jokes

Funny Hindi Jokes Collection Best Jokes, Hindi Jokes, Funny Chutkule, Top Hindi Jokes Collection, Best Funny Whatsapp Viral Jokes Images, Top Funny Jokes, best Hindi funny jokes, Lates Hindi Collection of Images, Best Hindi Jokes Collection, Funny Hindi Jokes Images, Download Funny Hindi Jokes Images For Whatsapp, funny hindi jokes latest, funny hindi jokes for friends, funny hindi jokes new, funny hindi jokes non veg













Hindi Paheliyan

Answer

Answer

Answer


विज्ञानं के टीचर ने छात्रो से पूछा…

“एलोवीरा” क्या होता है ?

छात्र:

सर पंजाब मैं जब छोटा भाई

बड़े भाई को “व्हिस्की” का पेग बना के

देता है..

तो केहता है..”ए लो वीरा”!!



पत्नी के साथ बहस करना और किसी Software  का “License Agreement” पढ़ना …एक जैसा होता है …..अंत में आप सब कुछ ignore करके Click करते हैं …...I Agree !



अपनी बेटी के लिए सुयोग्य वर खोजते समय सभी माता-पिता दो बातों का ख़याल रखते हैं -पहला – लड़का खाते-पीते घर का हो …औरदूसरा – लड़का खाता-पीता ना हो …. !!!..भला ये क्या बात हुई … ???



लड़की पटाने का नायाब तरीका …चुपके से उसको पीछे से जाकर पकड़ लो …अगर हंस गयी … तो समझो फंस गयी !और अगर गुस्सा होने लगे तो ताली पीटते हुएजोर-जोर से चिल्लाने लगो …...दीदी डर गई …!! दीदी डर गई … !!!



झूठ बोलना …बच्चों के लिए … पाप.कुंवारों के लिए …. अनिवार्य.प्रेमियों के लिए ….. कलाऔर …शादीशुदा लोगों के लिए … शान्ति से जीने का मार्ग होता है.



पहले के जमाने में जब कोई अकेला बैठा-बैठा हँसता थातो लोग कहते थे -“पागल हो गया है … या फिर इस पर भूत-प्रेत का साया है !!!..मगर आज के ज़माने में जब कोई अकेला बैठकर हँसता हैतो लोग कहते हैं …“क्या यार अकेले-अकेले मजे ले रहा है … मुझे भी SEND कर ना !!!”



ऑफिस में आयी नई सेक्रेटरी ने अपने बॉस से एक दिन पूछा,”सर, आप की बीवी मुझे इतनी शक भरी नज़रों से क्यों देखती है?”बॉस ने  एक ठण्डी सांस ली और कहा – “क्योंकि तुमसे पहले वही  मेरी सेक्रेटरी थी …”



अगर आपकी बीवी आपका कहना नहीं मानती है तो …..तो …..इतना tension मत लो क्योंकि किसी की भी नहीं मानती… इस समस्या का कोई solution नहीं है !!!



दारू पीने के लिए कभी किसी पर दवाब नहीं डालना चाहिए …क्योंकि …....बाद में अपने लिए कम पड़ जाती है !!!



एक नौजवान लड़के को गर्ल्स-हॉस्टल में नौकरी पर रख लिया गया.लगभग 3 महीने बाद लड़के के मोबाइल पर हॉस्टल के मालिक का फोन आया -“तुम अब तक अपनी सेलरी लेने क्यों नहीं आए ?”...लड़का – ‘Oh my God ! ….. सेलरी भी मिलेगी !!!”



एक दिन पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो गया।

पति: बस-बस, बहुत हो चुका। आज तुमने मेरा दिल तोड़ दिया है। अब मैं इस घर में तुम्हारे साथ नहीं रह सकता। आज की लड़ाई हमारी अंतिम लड़ाई है। मैं इसी वक़्त घर छोड़ कर जा रहा हूँ।

इतना कह कर पति दरवाज़े की तरफ बढ़ गया।

पत्नी: कहाँ जा रहे हो?

पति: वहाँ जा रहा हूँ, जहाँ तुम मुझे ढूंढ ना सकोगी। दूर कहीं जंगलो में, ऊँचे-ऊँचे पहाड़ों पर, विशाल समंदर पार कर।

पति ने दरवाज़ा खोला और फिर बंद कर दिया।

पत्नी: क्या हुआ, अब गए क्यों नहीं?

पति: बस यह बारिश थोड़ी काम हो जाने दो।



एक व्यक्ति मरकर ऊपर पहुँचा तो स्वर्ग के द्वार पर उसे स्वयं चित्रगुप्त मिले।

चित्रगुप्त बोले, "तुम एक शर्त पर भीतर आ सकते हो।"

व्यक्ति: कौन सी शर्त प्रभु?

चित्रगुप्त: तुम्हें एक शब्द जो कि फिरंगी जुबान का है, की स्पैलिंग ठीक-ठीक बतानी होगी।

व्यक्ति: कौन सा शब्द है प्रभु?

चित्रगुप्त: 'लव'।

व्यक्ति: एल-ओ-वी-ई।

चित्रगुप्त: बहुत अच्छा, तुम भीतर आ सकते हो।

वो व्यक्ति भीतर दाखिल हो रहा था तभी चित्रगुप्त का मोबाइल बज उठा।

चित्रगुप्त: हमें भगवान् बुला रहे है, तुम एक मिनट द्वार पर निगाह रखना हम अभी लौट के आते हैं।

व्यक्ति: जो आज्ञा प्रभु।

चित्रगुप्त: हमारी अनुपस्थिति में अगर कोई और प्राणी यहाँ पहुँच जाए तो उसको प्रवेश देने से पहले उससे भी 'लव' शब्द की स्पैलिंग जरुर पूछना, अगर वो भी तुम्हारी तरह स्पैलिंग ठीक बताये तो ही उसे भीतर आने देना। नहीं तो उसे सामने के द्वार से नर्क भेज देना।

व्यक्ति: ठीक है।

इतना कह कर चित्रगुप्त चले गए और वो व्यक्ति द्वार पर पहरा देने लगा। तभी एक स्त्री वहाँ पहुँची। वो व्यक्ति ये देखकर बहुत हैरान हुआ कि वो उसकी बीवी थी।

वो बोला, "अरे, तुम यहाँ कैसे पहुँच गयी?"

बीवी: तुम्हारे अंतिम संस्कार के बाद जब मैं श्मशान घाट से लौट रही थी तब बस ने मुझे कुचल दिया, उसके बाद जब मुझे होश आया तो मैं यहाँ खड़ी थी। अब हटो मुझे भीतर आने दो।

व्यक्ति: ऐसे नहीं, भगवान के यहाँ के नियम के अनुसार पहले तुम्हें एक शब्द की स्पैलिंग ठीक-ठीक बतानी होगी, तभी तुम यहाँ अन्दर आ सकती हो। नहीं तो तुम्हें सामने के द्वार से नर्क जाना होगा।

बीवी: कौन सा शब्द?

.

.

.

.

व्यक्ति: 'चेकोस्लोवाकिया'।



एक दिन पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो गया।

पति: बस-बस, बहुत हो चुका। आज तुमने मेरा दिल तोड़ दिया है। अब मैं इस घर में तुम्हारे साथ नहीं रह सकता। आज की लड़ाई हमारी अंतिम लड़ाई है। मैं इसी वक़्त घर छोड़ कर जा रहा हूँ।

इतना कह कर पति दरवाज़े की तरफ बढ़ गया।

पत्नी: कहाँ जा रहे हो?

पति: वहाँ जा रहा हूँ, जहाँ तुम मुझे ढूंढ ना सकोगी। दूर कहीं जंगलो में, ऊँचे-ऊँचे पहाड़ों पर, विशाल समंदर पार कर।

पति ने दरवाज़ा खोला और फिर बंद कर दिया।

पत्नी: क्या हुआ, अब गए क्यों नहीं?

पति: बस यह बारिश थोड़ी काम हो जाने दो।



एक दिन एक मरीज़ बहुत जल्दी में एक डॉक्टर के पास आया।

मरीज: डॉक्टर साहब, जल्दी कुछ करो, मेरे पैरों पर एक औरत ने गाड़ी चढा दी।

डॉक्टर ने अच्छे से सब कुछ चेक किया और पाया कि मामूली चोट है पर मरीज बहुत घबराया हुआ है।

डॉक्टर: ओ हो, भाई अॉपरेशन करना पडेगा, बहुत खर्चा आयेगा तैयार हो?

मरीज: कुछ भी करो जल्दी करो। कमीनी ने मरा सोच कर उठाया भी नही।

इतने में ही डॉक्टर की पत्नी का फोन आया।

डॉक्टर: हैलो।

पत्नी: हैलो छोड़ो, ये बताओ मैं क्या करूं? मुझसे कार चलाते वक़्त एक आदमी मर गया, जै हिंद चौक पर।

डॉक्टर थोड़ी देर खामोश रहा फिर उसने पूछा, "आदमी ने कपड़े कैसे पहन रखे थे?"

पत्नी: हरी टी शर्ट और काली पैंट।

डॉक्टर: ओ तो उसे तुमने मारा है। पुलिस खूनी को तलाश करती हुई घूम रही है।

पत्नी(घबराते हुए): हे भगवान, तो अब मैं क्या करूं?

डॉक्टर: करना क्या है, 4-6 महीने के लिए मायके भाग जा जल्दी।

पत्नी: ठीक है मैं अभी जा रही हूँ।

मरीज: डॉ साहब करो ना कुछ।

डॉक्टर: अरे भाई कोई गोली नही लग गई तुम्हें, ये ले रूपये और चार बियर ले आ, दोनो पियेंगे, और हाँ ये हरी टी शर्ट निकाल के जा।



पत्नी: चलो एक खेल खेलते हैं, मैं छुपती हूँ और आप मुझे ढूंढ़ना। अगर आपने ढून्ढ लिया तो मैं आपके साथ शॉपिंग करने चलूंगी।

पति: और अगर नहीं ढून्ढ पाया तो?

पत्नी: ऐसा मत कहो जानू, बस दरवाज़े के पीछे ही छुपूंगी।



बीमा कंपनी के एक एजेंट से एक साहब ने पूछा: अगर मैं अपनी पत्नी का बीमा करवाऊं और कल वह मर जाए तो मुझे क्या मिलेगा?

बीमा एजेंट (लंबी सांस लेते हुए): जेल या फांसी…..



पति-पत्नी बच्चे के लिए कपडे खरीदने बाजार गए तो कपड़े की दुकान में अपने पति से पूछा, "बच्चे के लिए ये टी शर्ट अच्छी रहेगी न?"

पति: हाँ बहुत अच्छी रहेगी।

पत्नी: पर थोड़ी बड़ी नहीं लग रही है?

पति: हाँ थोड़ी बड़ी तो है।

पत्नी: ये हरे रंग वाली ठीक रहेगी?

पति: हाँ हरा बढ़िया रंग होता है।

पत्नी: पर ये हरा रंग ज्यादा डार्क तो नहीं है?

पति: हाँ डार्क तो है।

पत्नी: ये नीले रंग वाली मुझे बढ़िया लग रही है।

पति: हाँ बहुत बढ़िया रंग है।

पत्नी: पर इसमें कालर नहीं है।

पति: बिना कालर की टी शर्ट भी कोई टी शर्ट हुई भला?

पत्नी: ये लाल रंग वाली मस्त लगेगी अपने गुड्डू पर।

पति: हाँ मस्त लगेगा गुड्डू इस मे।

पत्नी: दुकान वाले भैया ये लाल रंग वाली टी शर्ट दे देना इनको बहुत पसंद आई है।



Previous Post Next Post