Hindi Jokes Funny Facebook Majedar Jokes

Hindi Jokes Funny Chutkale Majedar, Best Funny Hindi Jokes, Majedar Hindi Jokes Collection, Top Funny Hindi Jokes, Whatsapp Viral Funny Hindi Jokes, New Funny Hindi Jokes, Santa Banta Funny Hindi Jokes


Funny Hindi Jokes






















बीवी अगर पति को फेसबुक पर ब्लॉक कर दे, तो इसे क्या कहेंगे?
.
.
.
.
.
.
.
इलेक्ट्रॉनिक डिवॉर्स।



डाकू (लड़की से): तेरा नाम क्या है लड़की?
लड़की: निशा।
डाकू: निशा तो मेरी एक फेसबुक फ्रेंड का नाम भी है! जा तुझे माफ किया। 

डाकू (लड़के से): तेरा नाम क्या है लड़के?
लड़का: नाम तो मेरा चिंटू है, पर प्यार से लोग मुझे भी निशा कहते हैं!




कॉलर: सर, आपका अकाउंट हैक हो गया है...
.
.
पप्पू: ओह! फेसबुक अकाउंट?
.
.
.
.
कॉलर: नहीं सर, आपका बैंक अकाउंट!
.
.
.
पप्पू: ओह, शुक्र है!





हर कामयाब आदमी के आगे...
.
.
.
.
डिऐक्टिवेटेड फेसबुक अकाउंट का हाथ होता है!





फेसबुक के जमाने में मां और पप्पू: 

मां: बेटा, तू अपने बाल क्यों नहीं कटवाता?
पप्पू: यो मॉम! इट्स फैशन मॉम...
.
.
.
.
मां: वो तो ठीक है, पर लोग तेरी बहन को देखने आते हैं और तुझे पसंद कर जाते हैं!





औरंगजेबः सेनापति! यह बताओ कि हम शिवाजी को क्यों नहीं ढूंढ़ पा रहे हैं?

सेनापतिः महाराज, क्योंकि हम मुगल हैं, फेसबुक नहीं...!!!





दो बातें हमेशा याद रखना- 

1. हर इंसान उतना बुरा नहीं होता, जितना वह आधार कार्ड पर दिखता है।
2. हर इंसान उतना अच्छा भी नहीं होता, जितना वह अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर दिखता है।





फेसबुक पर लाइक बटन बहुत पावरफुल है। 

यह कैंसर से बचा सकता है।
मरते बच्चों को बचा सकता है।
गरीब की मदद कर सकता है।
जरूरतमंद की इलाज के लिए पैसे जुटाने में मदद कर सकता है।
.
.
.
यह सब सिर्फ एक लाइक बटन कर सकता है!





बीबीएम (ब्लैकबेरी मेसेंजर)-
देख, मैं कितना फेमस हो रहा हूं! सब जगह लोग मेरे ही बारे में बातें कर रहे हैं... 

फेसबुक-
पहले यह देख, लोग तेरा पिन शेयर ​कहां कर रहे हैं





अगर माइक्रोसॉफ्ट फेसबुक खरीद ले, तो क्या होगा?
.
.
.
.
.
.
.
नोटिफिकेशन मिलेगा-
फ्रेंड्स ऐड करने के लिए कृपया पहले ड्राइवर इन्स्टॉल करें।






किसी को फेसबुक पर सेटिंग करनी है तो राइट साइड में ऑप्शन है, करो लो.... किसी को फेसबुक पर सेटिंग करनी है? . . . . . . . . तो राइट साइड में ऑप्शन है, कर लो....





2013 में देवदास का कुछ ऐसा हाल हुआ... 

ममी ने कहा, फेसबुक छोड़ दो।
डैडी ने कहा, फ्री कॉल्स नाइट पैकेज छोड़ दो। 

दोस्तों ने कहा, मोबाइल से बैलेंस चुराना छोड़ दो।
पारो ने कहा, शराब छोड़ दो। 

और एक दिन आएगा, जब पारो के बच्चे कहेंगे...
.
.
.
.
मामू, अब तो हमारी ममी का पीछा करना छोड़ दो! :P





भिखारी: अम्मा रोटी दे दो!
अम्मा: अभी रोटी बनाई नहीं है, बाद में आना। 

भिखारी: यह मेरा मोबाइल नंबर ले लो और जब बन जाए, तो मिस कॉल दे देना!
.
.
.
.
अम्मा: अरे, मेरे मोबाइल में बैलेंस नहीं है। मैं फेसबुक पर स्टेटस अपडेट कर दूंगी, उसे चेक करके आ जाना!





पप्पू बार-बार अपने फेसबुक अकाउंट का पासवर्ड भूल जाता था।
उसने सोचा कि अब उसे कोई ऐसा पासवर्ड रखना चाहिए, जो वह कभी न भूले। 

उसने नया पासवर्ड रखा- इनकरेक्ट।
अब जब भी वह गलत पासवर्ड डालता है, तो कंप्यूटर उसे खुद याद दिला देता है- यॉर पासवर्ड इज इनकरेक्ट। ;)





गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड फेसबुक पर चैट कर रहे थे... 

गर्लफ्रेंड: मुझे एक चीज समझ नहीं आती कि यह बाबाजी का ठुल्लू क्या है?
बॉयफ्रेंड: अच्छा, मैं समझाता हूं। तुमने मुझसे अपने बर्थडे पर एक रिंग मांगी थी!
गर्लफ्रेंड: हां, तो...?
बॉयफ्रेंड: तो तुम्हें क्या मिला था?
गर्लफ्रेंड: कुछ नहीं!
बॉयफ्रेंड: इसे कहते हैं बाबाजी का ठुल्लू! ;)
Previous Post Next Post