Hindi Jokes Hasna Mana Hai Funny Jokes

Funny Hindi Jokes, Top Funny Hindi Jokes, Majedar Hindi Jokes Collection, TOp Best Funny Hindi Jokes, Majedar Hindi Jokes, Admin Funny Hindi Jokes, Husband Wife Funny Hindi Jokes, Lotpot Funny Hindi Jokes



टीचर-भाईचारे का प्रयोग करते हुए कोई वाक्य बनाओ? छात्र- मैंने दूध वाले से पूछा तुम दूध इतना महंगा क्यो बेचते हो तो वह बोला- भाई चारा महंगा हो गया है।


आज कल के बच्चे भी बड़े सयाने (समझदार) होते हैं! मैडम- एक दफा का जिक्र था अकबर बादशाह अपने बिस्तर पर लेटा था कि... (एक लड़का उनके बीच में आ जाता है) बच्चा- मिस, राहुल मेरे लंच बॉक्स को खोल रहा है! मैडम- राहुल, मैं थप्पड़ मार दूंगी, बैठ जाओ! मैडम- अच्छा बच्चों मैं कहा थी? बच्चे- अकबर के बिस्तर पर


टीचर- अगर तुम एक जंगल में हो और वहां शेर आ जाए तो तुम क्या करोगे? पप्पू- सर मैं पेड़ पर चढ़ जाऊंगा। टीचर- अगर वह वहां भी आ जाए तो? पप्पू- तो मैं पानी में कूद जाऊंगा। टीचर- और अगर वह पानी में ही आ जाए तो? पप्पू- मास्टर जी, पहले आप यह बताओ कि शेर क्या आपका रिश्तेदार है जो आप उसकी साइड लिए जा रहे हो।


बाप- नालायक! तू फेल हो गया। आज से कभी मुझे पापा मत कहना। बेटा- ओह कमऑन डैड..! स्कूल टेस्ट ही तो था, कोई DNA टेस्ट थोड़े ही न था।


अध्यापक (छात्र से)- बताओ तुम इतिहास पुरूष में सबसे ज्यादा किससे नफरत करते हो बच्चा- राजा राम मोहन राय से अध्यापक - क्यूं? बच्चा- उन्होंने ही बाल विवाह बंद करवाया था वरना आज हम भी बीवी बच्चे वाले होते!


एक दस साल का बच्चा बहुत ध्यान से एक किताब पढ़ रहा था, जिसका टाइटल था, 'बच्चों का पालन-पोषण कैसे करें? मां- तुम इस किताब को क्यों पढ़ रहे हो? बच्चा- मैं ये देखना चाहता हूं कि मेरा पालन-पोषण ठीक से हो रहा है या नहीं।


मैंने सुबह पापा को बोला कि पापा मुझे वो दो जिसका मैं हकदार हूं। बस पापा ने भी एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया, मुँह पर।


अध्यापक- बताओ! सबसे ज्यादा नशा किस चीज में होता है? एक बच्चा- किताबों में...। अध्यापक- वो कैसे? मैं समझा नहीं। बच्चा- किताब खोलते ही नींद जो आ जाती है....


पुत्र- पापा आपकी शादी मजबूरी में हुई है ना पिता- हां, पर तुम्हें कैसे पता? पुत्र- आपकी शादी और मेरी डेट ऑफ बर्थ में सिर्फ 5 महीने का फर्क है...


पिता (बेटे के पाठ याद न होने पर गुस्से में)- तुमने गधा देखा है? बेटा- हां। पिता- उल्लू? बेटा- हां। पिता- तुम्हारी शक्ल दोनों की तरह है। बेटा- पर मम्मी तो कहती हैं मैं आपके जैसा दिखता हूं।


बेटा- पापा, आज मैं आपको एक बात बताता हूं। पिता- बोलो बेटा- डैड, मैंने फेसबुक पर लड़कियों के नाम से 5 फेक आईडी बना रखी है। पिता- गधे, नालायक...तेरे पास और कोई काम नहीं है??? ...और ये बातें तू मुझे क्यों सुना रहा है? बेटा- डैड, आप जिस रश्मि को पिछले दो महीने से पटाने की कोशिश में हो वह मैं ही हूं।


सोनू- तुम्हारी दुकान में इतनी मिठाई रखी रहती है, कभी खाने का मन नही करता। मोनू- मन तो बहुत करता है पर पापा मारेंगे, इसलिए चाटकर रख देता हूं।


एक बच्चे ने दूसरे बच्चे से पूछा - क्या तुम चीनी भाषा पढ़ सकते हो ? दूसरे बच्चे ने कहा - हां, अगर वह हिंदी तथा अंग्रेजी में लिखी हो तो....


बेटा- पापा, आप इंजीनियर कैसे बने? पापा- उसके लिए बहुत दिमाग की जरूरत पड़ती है। बेटा- हां पता है, इसीलिए मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि आप इंजीनियर कैसे बने!


पिता- बेटा, 5 के बाद क्या आता है? बेटा- 6 और 7? पिता- वाह मेरा समझदार बेटा। और 6,7 के बाद? बेटा- 8,9,10। पिता- क्या बात है बेटा वाह, और उसके बाद? बेटा- गुलाम, बेगम, बादशाह।

Previous Post Next Post