Hindi Jokes Top Funny Majedar Hindi Jokes

Funny Hindi Jokes Collection, Top Funny Hindi Jokes, Majedar Hindi Jokes, Top Funny collection in hindi, best hindi jokes, top funny collection of jokes


संता रास्ते में लड़की को छेड़ते हुए। संता: ओये आइटम क्या हाल है तेरा? लड़की: जो तेरी बहन का है। संता: अच्छा मतलब कि तू भी प्रेंगनेंट है!
संता और बंता साथ में कहीं जा रहे थे। एक लड़की पास से निकली। बंता: वाह यार! क्या माल है। संता: अरे यार माल से याद आया, भाभी कैसी है?
पप्पू अपने पिता जी से कार के लिए ज़िद्द कर रहा था। संता गुस्से से, "कार का क्या करेगा, भगवान ने दो टाँगे किस लिए दी हैं?" पप्पू: ब्रेक और रेस दबाने के लिए।
नर्स: आपको तीन बच्चे हुए हैं। संता: यह तो होना ही था, फिल्में ही ऐसी देखती थी, धूम 3, गोलमाल 3, राज़ 3, मर्डर 3, क्रिश3। नर्स: अच्छा हुआ दिल्ली 6 नहीं देखी!
संता बर्फ़ का टुकड़ा उठा कर उसे गौर से देख रहा था। बंता: क्या देख रहे हो? संता: देख रहा हूँ कि यह लीक कहाँ से हो रहा है!
बंता: तुमने मेरे जेब में हाथ क्यों डाला? सुरेश: मुझे माचिस चाहिए थी। बंता: तो तुम मुझसे मांग सकते थे। सुरेश: मैं अजनबी से बात नहीं करता। सुरेश रॉक(Rock), बंता शॉक(Shock)।
संता, जीतो से: यह सब्ज़ी तुमने बनाई है, इसका नाम क्या है? जीतो: क्यों पूछ रहे हो? संता: क्योंकि अस्पताल में मुझसे भी पूछेंगे कि मैंने क्या खाया था?
भिखारी संता से: कुछ खाने को दो बाबा। संता: टमाटर खाओ। भिखारी: रोटी दो बाबा। संता: टमाटर खाओ। भिखारी: चलो टमाटर ही खिला दो। तभी संता की पत्नी जीतो बोली: इनकी जीभ पर छाला हुआ है, यह कह रहे हैं कमाकर खाओ।
संता ने बस में एक लड़की को छेड़ दिया। लड़की: तुम्हारे घर में माँ बहन नहीं है क्या? संता: क्या पता, मैं तो सुबह से घर से बाहर हू।
संता बंता के घर खाना खा रहा था। बंता: यार तुम्हारा कुत्ता मुझे काफी देर से घूर रहा है? संता: जल्दी से खाना खा लो, वरना काट भी लेगा, क्योंकि तुम खाना उसी के बर्तन में खा रहे हो!
संता ने बंता से कहा: मैं अमेरिका जाने की सोच रहा हूँ। बंता : बहुत बढ़िया। भला कितना खर्च हो जाएगा? संता: एक पैसा भी नहीं। भला सोचने में पैसा कहाँ खर्च होता है।
संता काफी देर से अपने मैरिज सर्टिफिकेट को घूर कर देख रहा था। उसकी पत्नी जीतो बोली: इतनी देर से इसे क्यों घूर रहे हो? संता: इसकी एक्सपायरी डेट ढूंढ रहा हूं।
संता डॉक्टर से: मेरी पत्नी की याददाश्त निहायत वाहियात है। डॉक्टर: हर बात भूल जाती है क्या? संता: नहीं जी, हर बात याद रखती है।
Previous Post Next Post