पत्नी से तलाक लेने के लिए संता पहुंचा कोर्ट Patni Jaaj Funny Hindi Jokes

1.




पत्नी से तलाक लेने के लिए संता पहुंचा कोर्ट
जज- तुम्हे तलाक़ क्यों चाहिए?
संता- जज साहब, मेरी पत्नी मुझ से
लहसुन छिलवाती है, प्याज़ कटवाती है और बर्तन मंजवाती है।
जज- इसमें दिक्कत क्या है? लहसुन को थोड़ा गर्म कर लिया करो आसानी से छील जाएंगे, प्याज को काटने से पहले फ्रिज में
रखा दिया करो, काटने के समय आंखें नहीं जलेगी। बर्तन मांजने से 10 मिनिट पहले भरे टब में
डाल दिया करो आसानी से साफ हो जाएंगे।
संता- समझ गया हजूर। अर्जी वापस ही दे दो मेरी
जज- क्या समझे? ..
संता- यही की, आपकी हालत मुझसे भी ज्यादा खराब है।



2.




"नई नई शादी हुई
पति सुबह सुबह अपनी
सोई हुई पत्नी पर पानी डाल देता हे..
पत्नी:- नींद में से उठती हुई
(गुस्से में) पानी क्यों डाला..?
पति:- तेरे बाप ने बोला था,
की दामादजी मेरी बेटी
फूल की कली हे उसे
मुरझाने मत देना,
इसीलिए ।
😜😜😜😝😀😀😀"



3.




साउथ के हीरो की एक किक में विलेन जितनी
दूरी पर जाकर गिरता है....
उतनी दूरी बाइक से तय करने पर तो हमारा
एक लीटर पेट्रोल जल जायेगा
😄😜😝😛



4.




छोटा बच्चा ( पिता से ) - अब आपको गाय के लिए
भूसा लाने की जरुरत नहीं |
पिता ( बच्चे से ) - क्यों ?
बच्चा - आज मास्टर साहब ने कहा
कि मेरे सर में भूसा भरा हुआ है |



5.




पत्नी: सुनो जी अखबार में खबर है कि एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को बेच डाला ?
पति: ओह! कितने में ?
पत्नी: एक साइकिल के बदले में, कहीं तुम भी तो ऐसा नहीं करोंगे.
पति: मैं इतना मूर्ख थोडे ही हूं, तुम्हारे बदले में तो कार आ सकती हैं.
एक बार एक जज ने महिला से पूछा, “आप अपने पति से तलाक क्यों लेना चाहती है?”
महिला: जज साहब यह मेरा पति रात को दो बजे घर आया, इसने बुरी तरह शराब पी रखी थी तो मैंने इसके जूते उतारे, कपड़े बदलवाए, खाना खिलाया, सुलाने लगी तो यह मुझसे बोलने लगें “तुम मुझे इतना प्यार करती हो रंजना?
जज: लेकिन यह तो तलाक की कोई वजह नही हुई.
महिला: बिल्कुल है जज साहब क्योंकि मेरा नाम रंजना नही, निर्मला है



6.




चेला – बाबा, दाहिने हाथ में खुजलाहट है।
बाबा – वत्स, लक्ष्मी आने वाली हैं।
चेला – दाएं पैर में भी खुजलाहट है।
बाबा – यात्रा योग बन रहा
चेला – पेट पर भी खुजलाहट
है।
बाबा – उत्तम भोजन की प्राप्ति होगी
चेला – गर्दन पर भी खुजलाहट है।
बाबा – दूर हट, तुझे खुजली की बीमारी है
😝😝🤣🤣🤣🤣



7.




बंता – ओये क्या हुआ तैनू
संता – सुबह एक बिल्ली मेरा रास्ता काट गयी
बंता – फिर क्या हुआ
संता – आगे जाके एक्सीडेंट हो गया
बंता – किसका तेरा ?
संता – नहीं बिल्ली का
साला हमसे पंगा 🙂 🙂



8.




अंगूरी भाभी : लड्डू के भैया ने मेरा नया नया बैंक खाता खुलवाया है। 😊
विभूति : अरे वाह भाभी जी, कौन से बैंक में? 😗😐
अंगूरी भाभी : एक किस 💋 में।
.
विभूति बेहोश होते होते बचा और बोला : अरे भाभीजी वो एक किस नहीं, Axis Bank हैं। 😩
.
अंगूरी भाभी : हाय दैइया, सही पकड़े हैं।



9.




मॉल में बिस्कुट चोरी करते हुए एक खूबसूरत महिला पकड़ी गई और फिर...
जज- तुमने बिस्कुट का एक पैकेट चुराया, जिसमें 30 बिस्कुट थे, इसके लिए तुम्हें 30 दिनों की सजा सुनाई जाती है
महिला का पति बोला- जज साहब, सूजी का पैकेट भी चुराया है।
जज बेहोश...कितनी सजा दें।



10.




सास – कितनी बार कहा है,😡
बाहर जाओ तो बिन्दी लगाकर जाया करो।😡😠
आधुनिक बहु – पर जीन्स पर बिन्दी कौन लगाता है…?💃💃💃
सास – तो मैंने कब कहा जीन्स पर लगानी है,
माथे पर लगा चुड़ैल माथे पर..
😛😛😛😛😛😛😛😛



11.




एक दोस्त दूसरे दोस्त से – गाड़ी का पेट्रोल खत्म हो गया..
अब गाड़ी को आगे नहीं
ले जा सकते।
दूसरा दोस्त – कोई बात नहीं..
गाड़ी को रिवर्स गियर में लगाओ..
घर वापिस चलते हैं।
😂🤣



12.




एक शराबी की पीने की लत से तंग आकर उसकी
पत्नी ने उसे तलाक दे दिया और
बच्चों को लेकर मायके चली गई
बॉस ने भी नौकरी से निकाल दिया!
हैरान परेशान वह अपने घर में अकेला बैठा था
कि तभी उसकी नज़र अलमारी में लगी शराब की
बोतलों पर पड़ गई गुस्से में वह उठा और
एक खाली बोतल उठाकर दीवार में दे मारी कमबख्त,
तेरी वजह से मेरी बीवी मुझे छोड़कर चली गई!
फिर उसने दूसरी बोतल उठाई और
उसे भी तोड़ दिया हरामजादी,
तेरी वजह से मेरे बच्चे मुझसे दूर हो गए!
तीसरी बोतल का भी यही हश्र किया और
चिल्लाया तेरी वजह से मेरी नौकरी चली गई!
जैसे ही उसने चौथी बोतल उठाई,
तो वह भरी हुई थी,
उसे संभालकर दूसरी अलमारी में रखते हुए बोला मेरे दोस्त,
तुम ज़रा एक तरफ हो जाओ,
मुझे मालूम है इस सब में तुम्हारा कोई दोष नहीं है!



13.




भारत में –
बेटी – पापा मैंने शादी कर ली है,
पिता – हार्ट अटैक………
अमेरिकन कल्चर –
बेटी सुबह सुबह घर वापस आई,
बाप – कहाँ गयी थी सारी रात,
बेटी – सॉरी पापा,
मैंने शादी कर ली है वो मैं आपको बताना भूल गयी थी,
बाप – कोई बात नहीं बेटी,
पर अगली बार मुझे बताना मत भूलना



14.




पिंटू पढाई में कमजोर था
हमेशा दोस्तों के साथ मस्ती करता रहता था
मास्टर जी- तुम्हारे अंग्रेजी में इतने कम नंबर क्यों आये?
पिंटू- मास्टर जी, आया नहीं थी ना उस दिन
मास्टर जी- अरे, क्या तुम पेपर वाले दिन आई ही नहीं थे?
पिंटू- नहीं, वो मेरे बगल वाला लड़का नहीं आया था।



15.




सन्ता (अपनी मम्मी से) – माँ खुशखबरी है,
हम दो से तीन हो गये हैं…🤪
माँ – बधाई हो बेटा, क्या हुआ है
बेटा 👶 या 👧 बेटी ?🤷‍♀️
सन्ता – ना बेटा, और ना बेटी,
मैने दुसरी शादी कर ली है ।😜😂😂



16.




रमन से झगडे़ के दौरान पत्नी कुछ बढ़-चढ़कर ही बोल गई।
रमन ने अपना गुस्सा दिखाते हुए कहा- मैं कहता हूं,
अपने शब्द वापस ले लो।
पत्नी बोली - नहीं लूंगी।
रमन फिर गुस्से में बोला - आखिरी बार कहता हूं
अपने शब्द वापस ले लो।
बस 5 मिनट का समय है तुम्हारे पास...।
पत्नी ने चिल्लाकर कहा - ...और अगर
5 मिनट के अंदर अपने शब्द वापस न लिए तो?
रमन (धीरे से बोला) - अच्छा, तो तुम्हें कितना समय चाहिए?



17.




पुरानी गर्ल फ्रेंड का शादी
का कार्ड मिला.....
थोड़ी तकलीफ जरुर हुई....
बाद में सोचा, जाऊंगा
जरुर ....
मोहब्बत अपनी
जगह हे और
प्रीतिभोज अपनी जगह।



18.




एक शराबी ने एक दिन कुछ ज्यादा ही पी ली,
लड़खड़ाते क़दमों से वह किसी तरह अपने घर
पहुंचा और जेब से चाबी निकालकर ताला खोलने लगा!
नशा ज्यादा होने पर वह चाबी को ताले मे डाल नही पा रहा था,
चाबी कभी इधर हो जाती कभी उधर, उसे परेशान देखकर
एक सज्जन ने उसकी मदद करनी चाही पास आकर सज्जन
बोला लाओ ताला मै खोल लेता हूं!
शराबी ने कहा नही ताला तो मै खुद ही खोल लूंगा तुम
केवल दरवाजे को पकडकर खडे रहो!



19.




चिंटू : पापा, एक बात बतानी है आपको !
पापा : क्या ?
चिंटू : मैंने फेसबुक पर लड़कियों के नाम से 10 फेक आईडी बना रखी है!
पापा : तो मुझे क्यों बता रहा है नालायक!
चिंटू : वो जो आप बार-बार फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज रहे है, वो मेरी ही फेक आईडी है..।



20.




टीचर- कल क्यों नहीं आया?
पप्पू- नहीं बताऊंगा?
टीचर चांटा मारकर- जल्दी बता,
पप्पू- दिवाली पर गर्लफ्रेंड के साथ था।
टीचर- इतना छोटा होके भी
गर्लफ्रेंड के साथ घूमता है, कौन थी वो लड़की?
पप्पू- आपकी बेटी !!!
(टीचर बेहोश )



21.




भिखारी – “साहब 20 रु. दो ना, कॉफी पीनी है..
आदमी – “लेकिन कॉफी तो 10 रु. की आती है !”
भिकारी – “मेरी गर्लफ्रेंड भी साथ मे है ना…”
आदमी – “अरे…!
भिखारी होकर तूने गर्लफ्रेंड बना रखी है…”
भिखारी – “नहीं जी, गर्लफ्रेंड ने मुझे भिखारी बना दिया है”
😂😛🤣



22.




पहला दोस्त– क्या खा रहा है?
दूसरा दोस्त– गोलगप्पे खा रहा हूं
पहला दोस्त– अरे वाह अकेले-अकेले
दावत उड़ाई जा रही है।
दूसरा दोस्त– हरामजादे अब 10 रुपए के गोलगप्पे
से पूरे मोहल्ले में भंडारा कराऊं क्या !!
😠😠😂



23.




एक दिन रास्ते में दुवेदी जी (वकील साहब ) को एक भिखारी मिल गया .
भिखारी (वकील साहब से):- बाबू कुछ पैसे दे दो।
वकील साहब (भिखारी से):- अरे भई, मोटे तगड़े हो, कुछ काम क्यों नहीं करते?
भिखारी (वकील साहब से):- मैंने पैसे मांगे है, सलाह नहीं।



24.




जब पत्नी ने पति से कहा, कहां रह गए,11 बज रहे हैं
पत्नी – कहां रह गए, 11 बज रहे हैं,
अब तक नहीं आए?
पति – अरे जानू, यहां जाम लगा है!
पत्नी – ओह… तो कब तक आओगे?
पति – पता नहीं… क्योंकि अभी तो
पहला ही जाम लगा है…!!!



25.




सुहागरात की रात –
संता बहुत दुखी था।
बंता – क्या हुआ ?
संता – यार रात मैंने अपनी पत्नी से सैक्स करने के लिए,
जैसे ही अपना प्राइवेट पार्ट निकाला उसने एक बात बोली जैसे सुनकर मैं दुखी हूँ।
बंता – क्या ?
संता – जानू आपका तो बहुत बड़ा हैं,
साला तब से यही टेंशन हो रही हैं, इसने छोटा किसका देखा होगा।



26.




एक पढ़ा-लिखा लड़का एक
अनपढ़ लड़की से शादी कर लेता है
दोनों एक पार्टी में जाते हैं।
लड़का कहता है यदि कोई तुमसे
पूछे कि यह तुम्हारे क्या लगते हैं।
तो तुम कहना कि यह मेरे हस्बैंड
है और मैं उनकी वाइफ हूं
उसी समय एक आदमी आता है।
उस लड़की से पूछता है कि यह
आपके क्या लगते हैं।
लड़की कहती है कि यह मेरे
हैंडपंप हैं और मैं इनकी पाइप
हूं.!!
😝😝😝🤣🤣🤣🤣🤣



27.




टीचर -तुम आज लेट क्यों हो गई?
लड्की -सर , एक लडका मेरा पीछा कर रहा था |
टीचर -पर ऐसे में तो तुम्हें जल्दी आना चाहिए था , फिर लेट कैसे हो गई ?
लडकी - सर , वो बहुत धीरे-धीरे चल रहा था |



28.




खाने में बाल मिलने पर पति अपनी खूबसूरत पत्नी से रोमांटिक अंदाज में बोला...
पति- सजनी, जानेमन जुल्फों को संभाल लिया करो,
पत्नी- शर्माते हुए, आप भी न...
पति- ज्यादा इतराने की जरूरत नहीं है। अगली बार खाने में बाल मिला, तो मां कसम, सौतन ले आऊंगा।



29.




पप्पू दबंग देखकर स्कूल में आया तो मास्टर जी बोले, "बेटा तुम्हारे सारे उत्तर तो गलत हैं नंबर दें तो कहाँ?"
पप्पू: कमाल है मास्टर जी, नंबर ही तो मांग रहे हैं, चुप चाप दे दो, वर्ना हम थप्पड़ मार के भी ले सकते हैं।
मास्टर: बदतमीज़।
पप्पू: बदतमीज़ से याद आया आपके पापा कैसे हैं?
मास्टर: निकल जा मेरी क्लास से।
पप्पू: चुपचाप से नंबर दे दो वर्ना उत्तर पुस्तिका में इतने छेद करेंगे कि कंफ्यूज हो जाओगे कि नंबर कहाँ दें और जीरो कहाँ दें।



30.




एक सज्जन ने अपने मित्र से पूछा - बताओं ,
शादी के बाद चैन की नींद कौन सोता है - पति या पत्नी ?
दूसरा मित्र - दोनों , ही लेकिन फर्क सिर्फ इतना है
कि पत्नी घर में सोती है और पति दफ्तर में



Previous Post Next Post