पठान की सास बहुत बीमार हो गयी Pathan Funny Hindi Jokes 04

1.






पठान की सास बहुत बीमार हो गयी तो पठान उसे लेकर अस्पताल आ गया।
डॉक्टर: इनकी बीमारी कुछ गंभीर है, पहले हम इनके कुछ टैस्ट ले लेते हैं।
पठान: डॉक्टर साहब, अगर बीमारी गंभीर है तो टैस्ट आप मेरे ले लीजिये क्योंकि वैसे भी ये अनपढ़ हैं टैस्ट में फेल हो जायेंगी।



2.






एक कब्र खोदने वाले ने खूब शराब पी ली और नशे की हालत में इतनी गहरी कब्र खोदी कि उसमें से बाहर निकलना ही मुश्किल हो गया। रात हो चली थी।
सर्दी बेहद थी उसे आहट सुनाई दी तो चिल्लाया, "अरे मुझे बड़ी सर्दी लग रही है। कोई कुछ करो।"
एक पठान ने कब्र में झांककर देखा और बोला: "सर्दी तो लगेगी ही। लोग तुम पर मिट्टी डालना भूल गए हैं।"



3.




अध्यापक महान वैज्ञानिक न्यूटन के बारे में बता रहे थे, "न्यूटन बगीचे में बैठा हुआ था कि तभी एक सेब उसके सिर पर आकर गिरा। तब उसने गुरुत्वाकर्षण के नियम की खोज की।"
पप्पू: बात बिलकुल साफ़ है, सर। अगर न्यूटन बगीचे में न बैठकर कक्षा में बैठा होता, जैसे कि हम लोग बैठे हुए हैं, तो किसी चीज़ की भी खोज न कर पाता।



4.





6 माह बाद भी अपनी बीवी के कब्र पर रोते हुए और पंखा झौलते हुए मौलवी को देख एक शख्स कह उठा: "या अल्लाह...इतनी मोहब्बत!"
मौलवी और जोर से गिड़गिड़ाते और पंखा झौलते हुए बोले:"मरने वाली कह गई थी, मेरी कब्र की मिट्टी सूखने के बाद ही दूसरा निकाह करना, पता नहीं कौन कम्बख्त दो बाल्टी पानी डाल जाता है!"



5.





संता: यार कोई ऐसा तरीका बता जिससे मैं 100 साल तक जिंदा रह सकूँ ?
बंता: बहुत आसान है। तीन दिन में एक बार खाना खा और तीन-चार शादियाँ कर ले।
संता: क्या इससे मैं 100 साल तक जिंदा रहूँगा ?
बंता: नहीं। पर इससे तू जल्दी ही 100 साल का दिखने जरूर लगेगा।



6.




एक दिन संता को ऑफिस से लौटने में काफी देर हो गई। घर आकर उसने देखा कि जीतो का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है और वो संता को देखते ही उस पर बरस पड़ी, "आखिर इतनी देर कहाँ लगा दी? तुम्हें मेरा कुछ ख़याल है कि नहीं?"
संता: इसमें ख़याल वाली कौन सी बात हो गई? क्या आज से पहले मुझे कभी देर नहीं हुई?
जीतो: वह बात और है। आज पड़ोसी आपस में बातें कर रहे थे कि एक पागल सा आदमी ट्रेन के नीचे आकर मर गया। तुम्हें नहीं मालूम, तब से मुझ पर क्या गुजर रही है?



7.




न्यूज़ पेपर में विज्ञापन आया: हमारे पास ऐसी चीज़ है जिसे पहन कर आप पूरी दुनिया को देख सकते हैं पर कोई आपको नहीं देख सकता। कीमत सिर्फ 10,000/- रुपये, होम डिलीवरी फ्री।
पठान ने विज्ञापन पढ़ते ही 10,000/- रुपये भेज दिए।
कुछ दिन बाद पार्सल आया, पठान ने जल्दी-जल्दी पार्सल खोला तो अंदर से एक 'बुर्का' निकला।



8.




एक महिला रोगी: डाक्टर साहब आप दवा की शीशियों पर पर्ची चिपका दें।
डाक्टर: इस की क्या ज़रुरत है?
महिला: दर असल, इस से मुझे पता रहेगा कि कौन सी गोली मेरे पति के लिए है और कौन सी कुत्ते के लिए है। मै नही चाहती कि शीशी बदल जाए और मेरे कुत्ते को कुछ हो जाए।



9.





तीन लोगों को फांसी की सज़ा सुनाई गयी जिसमे से एक पठान था।
पहले को फांसी लगायी तो रस्सा ढ़ीला होने की वजाए, वह नीचे पानी मे जा गिरा।
दुसरे को फांसी दी तो वह भी पानी में जा गिरा, पर बच गया।
जब पठान की बारी आयी तो वो जल्लाद से बोला, "खोचा भा, यह रस्सा ठीक कर लो, मुझे तैरना नहीं आता"।



10.





एक बार संता की नई-नई शादी हुई, लेकिन फिर भी वह शाम को काफी देर तक दफ्तर में ही बैठा रहता।
एक दिन उसके बॉस ने उससे पूछा, "यार संता, अभी तुम्हारी नई-नई शादी हुई है फिर भी तुम देर तक दफ्तर में ही बैठे रहते हो, क्या बात सब ठीक तो है?"
संता: बिल्कुल सर, दरअसल, बात यह है कि मेरी पत्‍‌नी भी नौकरी करती है और हम दोनों में से जो भी घर पहले पहुंचता है खाना उसे ही बनाना पड़ता है, बस इसीलिए!



11.




वो दिल ही क्या जो तेरे मिलने की दुआ न करे मै तुझको भूल के ज़िंदा रहूँ खुदा न करे. ये ठीक है नहीं मरता कोई जुदाई मैं खुदा किसी को किसी से मगर जुदा न करे. रहेगा साथ तेरा प्यार ज़िन्दगी बनकर यह और बात है मेरी ज़िन्दगी वफ़ा न करे.



12.




संता और बंता आपस में बात कर रहे थे।
बंता: यार मैं जब सूट पहन कर सब्जी लेने जाता हूँ तो दुकानदार मुझे महंगी सब्जी देते है और जब गंदे कपड़े पहन कर जाता हूँ तो सस्ती देते है।
संता ने सुझाव दिया: "यार, तुम कटोरा लेकर जाया करो मुफ्त में ही दे देंगे।"



13.




मरीज़ ने एक डाक्टर से पूछा: आप ने दो-दो थर्मामीटर क्यो रखें हैं?
डाक्टर ने जवाब दिया: एक मुँह मे लगाने के लिए और दूसरा जेब मैं।
मरीज़: मै आप का मतलब नही समझा।
डाक्टर: मतलब यह कि एक थर्मामीटर मुँह मे लगाने से मुझे पता चलता है कि आप का शरीर कितना गर्म है और दूसरा जेब मे लगाने से पता चलेगा है कि आप का जेब कितना गर्म है।



14.




शीतकाल को देखते हुए तीन आधुनिक स्नान:

1. Online Bath: कंप्यूटर पर गंगा के संगम की फोटो निकाल कर उस पर 3 बार माउस क्लिक करें। और फेसबुक पर उसे Background Photo के रूप में लगाएं।
2. Mirror Bath: दर्पण में अपनी छवि को देखकर एक-एक कर तीन मग पानी शीशे पर फेंकें और हर बार "ओह्हहा" करें।
3. Virtual Bath: सूरज की ओर पीठ कर अपनी छाया पर लोटे से पानी की धार गिराएँ और जोर-जोर से "हर-हर गंगे" चिल्लाएं।



15.




संता को जब डॉक्टर बेहोशी का इंजेक्शन देने लगे तो वह बोला, "एक मिनट डॉक्टर साहब।"
डॉक्टर फौरन रुक गया।
संता ने अपनी पॉकेट से पर्स निकाला।
यह देखकर डॉक्टर बोले, "अरे भाई, फीस की कोई जल्दी नहीं है"।
संता: फीस की मुझे भी जल्दी नहीं है, मैं तो अपने पैसे गिन रहा हूँ।



16.




भविष्यफल पढ़ते हुए बंटी ने पप्पू से पूछा: तुम्हारा क्या विचार है, इस भविष्यफल के बारे में?
पप्पू: मैंने पिछले हफ्ते पढ़ा था कि इस माह अपने साथ ऐसी कुछ घटना होगी, जिससे आपकी बोलती बंद हो जाएगी।
बंटी: तो क्या फिर वैसी कोई घटना हुई?
पप्पू: हाँ, मेरा मोबाइल गुम हो गया।



17.




रजनीकांत: ऐ मुर्गी जल्दी से तीन अंडे दे।
काफी देर के बाद भी रजनीकांत को एक ही अंडा दिखता है।
रजनीकांत: ओए मुर्गी मैंने तुझे तीन अंडे देने को कहा और तुने सिर्फ एक ही अंडा क्यों दिया, तुझे मुझसे डर नहीं लगता क्या?
मुर्गी: डर लगता है, तभी तो एक अंडा दिया, वरना मैं तो मुर्गा हूं।



18.




संता पहली बार दुकान पर काम करने गया तो एक लङकी आयी और बोली, "भईया अंडरवियर दिखाना।"
संता: कल आना आज पहनी नहीं है।
लड़की ने संता को खूब पीटा, चप्पल से पीटा, लाठी से पीटा, और बहुत घसीट-घसीट के पीटा।
संता उठा और कपड़े झाड़ते हुए बोला, "सॉरी, कल पक्का पहन कर आऊंगा।"



19.




एक लड़की ने एक लड़के को फेसबुक में अन्फ्रेंड कर दिया।
लड़के ने मैसेज भेजा: तुमने मुझे अन्फ्रेंड क्यों किया?
लड़की: क्योंकि तुम गंदे लड़के हो।
लड़का: मैं गंदा, वो कैसे?
लड़की: एक महीने से तुम्हें फेसबुक में देख रही हूँ, तुम्हारी प्रो फाइल पिक्चर से पता चलता है कि तुमने कपड़े चेंज नहीं किए, रोज उन्ही कपड़ों में दिखाई देते हो!



20.




रात के दो बजे पत्नी का मोबाईल बजा तो पति चौंक कर उठा। उसने मोबाईल उठा कर देखा तो मोबाइल पर एक मैसेज था "ब्युटीफुल"। पति ने तुरंत अपनी पत्नी को उठाया और गुस्से से बोला, "यह क्या है? तुम्हे ब्युटीफुल का मैसेज किसने भेजा है?"
पत्नी भी चकरा गई कि अब 50 की उम्र में उसे ब्यूटीफुल कौन कहेगा भला। जब उसने मोबाईल हाथ में लिया तो झल्लाकर पति से बोली, "चश्मा लगाकर मोबाईल उठाया करो। ब्युटीफुल नही "बैटरीफुल" लिखा है।



21.




यह मैसेज तो मेरे दिल पे लग गया, आँखों में आंसू आ गए।
जब संजय दत्त को 30 दिन की पैरोल मिलने की ख़बर पढ़ी तो माँ बोली: "यह देखो आज कल जेल में भी छुट्टी मिलती है, तुम ऐसी कौन सी कंपनी में काम करते हो जिसमे छुट्टी मिलती ही नहीं।"



22.




ना जाने कैसे पल में बदल जाते हैं ये 'फेसबुक' के बदलते रिश्ते;
जुड़कर कर कभी दिल जोड़ दे, रूठें तो दिल तोड़ जाते हैं ये;
ये फूल बन कर कभी खिलते हैं, कहीं दिल में कांटे बनकर चुभते हैं ये;
जाने कहाँ किस मोड़ पर देकर दगा दिल को छल जाते हैं ये;
ये "फेसबुक" के बदलते रिश्ते!



23.





एक पठान का हाथ मशीन में आकर कट गया। उसका दोस्त उससे मिलने गया और बोला, "अच्छा हुआ तुम्हारा उल्टा हाथ कटा नहीं तो तुम खाना कैसे खाते, लोगों से हाथ कैसे मिलाते?"
पठान: यह तो तुम हमारे दिमाग की दाद दो। हाथ तो हमारा सीधा ही आया था हमने फ़ौरन सीधा हाथ खींच कर उल्टा हाथ डाल दिया।



24.




पप्पू: मम्मी 'लव मैरिज' करने से घरवाले नाराज होते हैं क्या?
जीतो: तू जरूर किसी चुड़ैल के चक्कर में होगा और यह सब तुझे उसी डायन ने कहा होगा। लड़कियां तो बस लड़कों को फंसाने में ही लगी रहती हैं। जहां अच्छा लड़का देखा शुरू हो गई। बेटा तू इनसे बच के रहना। ये बहुत मक्कार और कमीनी होती हैं। और इनका तो खानदान भी...
पप्पू: बस मम्मी, ऐसा कुछ नहीं है। वो तो पापा बता रहे थे कि आप दोनों की लव मैरिज हुई थी।



25.




यार दोस्त जब भी बुलाते सदा वो फंसता था;
खर्चा भी करता था हरदम फिर भी हंसता था;
जब भी मिलता मुस्कुराता और हर्षाता था;
सुखा सुखा लगता है अब, तब बादल सा बरसता था;
लगता है के अंग्रेजी पतलून अब खादी हो गई है;
जी हाँ आप सही समझे उसकी शादी हो गई है।



26.





पत्नी ने पति को फ़ोन करके पूछा, "कहाँ हो तुम?"
पति: तुम्हें वो ज्वेलरी की दुकान याद है, जहाँ तुमने एक हीरे का हार पसंद किया था और तब मेरे पास पैसे नहीं थे।
पत्नी (खुश होते हुए): हाँ-हाँ मुझे याद है।
पति: मैं बस उसके सामने वाले सैलून में बाल कटवा रहा हूँ।



27.




पति-पत्नी दोनों एक रेस्तरां में गए।
पत्नी: सुनो जी, वहाँ जो आदमी बैठा है न, वो जो शराब पी रहा है। शादी से पहले मेरा ब्यॉयफ्रैंड था। जब से मैंने उसे छोड़ा है वो तब से पी रहा है।
पति: क्या बकवास है, कोई इतनी देर तक कैसे जश्न मना सकता है।



28.




पठान के तलाक़ का मुक़दमा अदालत में चल रहा था।
जज: मैंने इस मुक़दमे के बारे में यह फैंसला किया है कि तुम्हारी बेगम को हर महीने 20,000 रुपये मुआवजे के तौर पर मिलेंगे।
पठान: बहुत-बहुत मेहरबानी जज साहब, और हाँ कभी-कभी मेरे पास पैसे होंगे तो मैं भी थोड़े पैसे दे दिया करूँगा।



29.




शेरों के यहाँ शादी थी।
तगड़ा वाला डांस चल रहा था, डांस में एक कुत्ता भी मस्त होकर नाच रहा था।
अचानक एक शेर की निगाह उस पर पड़ी तो उसने पूछा: 'कि तुम शेरों की शादी में कैसे'?
कुत्ता नाचते हुए बोला: भाई,
शादी से पहले हम भी शेर हुआ करते थे!



30.




जीतो: तुम इतनी परेशान क्यों लग रही हो??
प्रीतो: कल रात मैंने एक सपना देखा कि मेरे पति किसी दूसरी औरत के साथ रंगरलियां मना रहे थे।
जीतो: सपने की वजह से इतना परेशान क्यों होना?
प्रीतो: सोच रही हूँ कि जब मेरे सपने में वो ऐसी हरकतें कर सकते हैं तो अपने सपनों में क्या करते होंगे!



Previous Post Next Post