Funny Hindi Jokes Latest Hindi Jokes Collection

Funny Hindi Jokes, Latest Hindi Jokes Collection, Top Viral Hindi Jokes Collection, Funny Whatsapp Jokes, Santa Banta Funny Hindi Jokes, New Hindi Jokes, funny Hindi jokes non-veg, very funny Hindi jokes, best funny hindi jokes, new funny Hindi jokes, short funny Hindi jokes, very funny Hindi jokes for WhatsApp, good morning funny Hindi jokes, gf bf funny Hindi jokes, share chat funny Hindi jokes, 100 funny Hindi jokes, pati patni funny Hindi jokes, funny questions and answers in Hindi jokes, funny non-veg Hindi jokes, funny questions Hindi jokes







पत्नी से तंग आकर पप्पू तलाक के लिए कोर्ट में गया |

पप्पू ( जज साहब से ) - सर मैँ अपनी बीबी से खुश नहीं हूँ।

जज ( पप्पू की पत्नी से बोले) - आपका पति आपसे खुश क्यों नहीं हैं ?

पत्नी बोली - जज साहब सारा मोहल्ला खुश है, बस यही नखरे कर रहे हैं ?




बॉयफ्रेंड - मै तुमसे शादी नहीं कर सकता | मेरे घर के लोग तुम्हें स्वीकार करने को तैयार नहीं है | गर्लफ्रेंड- तुम्हारे घर में कौन -कौन हैं ? बॉयफ्रेंड- एक बीवी और तीन बच्चे |




फैमिली फ्लानिंग के डॉक्टर ने गांव के लोगों को जमा किया ओर कहा -भारत में हर तीन मिनट के बाद एक ओरत बच्चे

को जन्म देती हे | आप बताइए इस भयानक समस्या पर किस प्रकार नियंत्रण किया जाये ?

भीड में से आवाज आयी -पहले उस औरत को तलाश करना चाहिए |




एक छात्र ने गणित के अध्यापक से कहा- सर...! अंग्रेजी के अध्यापक तो अंग्रेजी में बातें करते है। आप भी गणित में बात क्यों नहीं करते? 

अध्यापक ने जवाब दिया- ज्यादा तीन-पांच न कर फोरन नौ-दो ग्यारह हो जा, नहीं तो चार-पांच रख दूंगा तो छठी का दूध याद आ जाएगा।




चंपू ने अपनी प्रेमिका से पूछा- डार्लिंग, मैं तुम्हारे पापा से हमारी शादी की बात किस समय करूं?

प्रेमिका- जब भी मेरे पिताजी नंगे पैर हो...।  




ज्योतिष (अपने पास हाथ दिखाने आई एक युवती से कहा)- देखो सुंदरी, तुम्हारी शादी एक शराबी से होगी और कुछ सालों तक तुम बहुत ज्यादा दुखी रहोगी।

युवती ने पूछा- महाराज, फिर इसके बाद क्या होगा?

ज्योतिष- उसके बाद तुम्हें दुख सहने की आदत पड़ जाएगी। '




प्रेमिका (प्रेमी से) - हम कहां जा रहे हैं?

प्रेमी- बेबी, लांग ड्राइव पर।

प्रेमिका- तो तुमने मुझे पहले क्यों नहीं बताया?

प्रेमी- डार्लिंग, मुझे भी अभी-अभी पता चला, जब ब्रेक नहीं लगा।




घोंचू (अपने दोस्त पोंचू से) : यार जानते हो...! अप्रैल की पहली तारीख किसी भी लड़की को प्रपोज करने का सबसे सही दिन होता है।

पोंचू- ऐसा क्यों...?

घोंचू- क्योंकि अगर वह मान गई तो ठीक...! नहीं तो कह दो, अप्रैल फूल बनाया!




डॉक्टर चिंटू (महिला रोगी के पति से)- आई एम सॉरी सर! अब सिर्फ दो दिन की मेहमान है आपकी बीवी। 

चम्पू- डॉक्टर साहब, आप ऐसा मत कहिए। आपके सॉरी कहने कोई बात ही नहीं।

...जहां पच्चीस साल निकल गए हैं, तो शेष दो दिन भी निकल ही जाएंगे। आप फिक्र मत कीजिए...। 




एक बार एक भिखारी डॉक्टर चम्पू के पास गया और बोला- साहब, मैं अपने चेहरे पर प्लास्टिक सर्जरी करवाना चाहता हूं। 

डॉक्टर चम्पू- लेकिन क्यों? तुम तो दिखने में काफी खूबसूरत हो। फिर प्लास्टिक सर्जरी करवाकर तुम अपना चेहरा बदसूरत क्यों करना चा‍हते हो...? 

भिखारी- वह इसलिए कि मेरा चेहरा देखकर कोई मुझे फूटी कौड़ी भी भीख में नहीं देता।




डॉक्टर (अपने पुराने दोस्त चम्पू से बोला)- देख यार, वो रही मेरी प्रेमिका।

चम्पू- अरे यार, फिर तुम उससे शादी क्यों नहीं कर लेते?

डॉक्टर- जरूर कर लेता...! पर क्या करू, अगर शादी की तो मेरा बड़ा नुकसान हो जाएगा। 

चम्पू- वो कैसे? 

डॉक्टर- अरे, वह करोड़पति बाप की इकलौती बेटी है। अपना इलाज सिर्फ मुझसे ही करवाती है।




प्रेमी (प्रेमिका से)- मुझे आज तक समझ में नहीं आया कि लड़कियां इतना फैशन करती क्यों हैं?

प्रेमिका ने इतराते हुए जवाब दिया- अरे बुद्धू, इतना भी नहीं जानते? 

.

....जाल जितना ज्यादा खूबसूरत होता है, पंछी उतने ज्यादा फंसते हैं ना।




मां (अपने पुत्र चिंटू से)- अरे... अरे... बिल्ली की पूंछ मत खींच।

चिंटू- मां, मैं कहां खींच रहा हूं, मैं तो चुपचाप पूंछ पर खड़ा हूं। खींच तो वो रही है। 




एक बुजुर्ग व्यक्ति- बेटा, कैसे हो?

बच्चा- ठीक हूं।

बुजुर्ग- पढ़ाई कैसी चल रही है? 

बच्चा- बिलकुल आपकी जिंदगी की तरह। 

बुजुर्ग- मतलब? 

बच्चा- भगवान भरोसे। 




रमन- मैं चिंटू को लेकर आजकल बहुत टेंशन में हूं।

उसकी हैंडराइटिंग इतनी खराब है‍ कि उसका लिखा ठीक से पढ़ा ही नहीं जा सकता। 

चमन- चिंटू की हैंडराइटिंग खराब है तो तुम क्यों टेंशन में हो? 

रमन- ...दरअसल परीक्षा में चिंटू ठीक मेरे आगे ही तो बैठा है!

Previous Post Next Post