बस मैं एक आदमी अपने 9 बच्चों के साथ जा रहा था! - Funny Hindi Jokes

1


बस मैं एक आदमी अपने 9 बच्चों के साथ जा रहा था!

बच्चे बहुत शोर कर रहे थे!

इतने में एक बुज़ुर्ग अपनी लाठी से ठक ठक करते हुए चढ़े!

बच्चों का बाप बोला :- हज़रत आप अपनी लाठी के आगे रबड़ चढ़ा ले तो ये शोर नहीं करेगी!

बुज़ुर्ग:- अगर यही काम तू ने किया होता तो इतना शोर ना होता!!!

2


भिखारी- क्या बात है साहब पहले आप 100 रुपए देते थे, फिर 50 और अब 25 …

साहब- पहले मैं कुंवारा था, फिर मेरी शादी हो गई और अब एक बच्चा हो गया है…

भिखारी- वाह साहब वाह..

बहुत अच्छे…इसका मतलब पूरा परिवार मेरे हिस्से के पैसे पर ऐश कर रहा है


3


स्टूडेंट(मैडम से)- महिलाओं को बच्चा कैसे होता है?

मैडम ने मासूमियत से जवाब देते हुए बोलीं- तुम बड़े हो जाओगे और शादी हो जाएगी तो रात को परी आएगी और तुम्हारी सोई हुई पत्नी के गोद में एक बच्चा सुला के चली जाएगी।

स्टूडेंट- वो हो तो वह सुहागरात का सिस्टम खत्म हो गया।

टीचर गुस्से में अब थप्पड़ दे थप्पड़…

4


पार्टी में सुन्दर लड़की से हंस हंस कर बातें कर रहे पति के पास पत्नी आई और बोली…..

चलिये, घर चल कर मैं आपकी चोट पे Moov लगा दूँगी।

पति : पर मुझे चोट कहाँ लगी है??

पत्नी: अभी हम घर भी कहाँ पहुंचे हैं????

5


यू.पी. के एक गाँव में एक बहुत गोरी चिट्टी बहु आई।

एक बुढ़िया बोली: अरे बहु तो बहुत गोरी है।

लड़का: अरे अम्मा लंडन में रही है तो गोरी तो होगी ही।

बुढ़िया: अरे बेटे हम भी सारी उमर लडों में ही रहे पर रंग में तो कोई फरक नहीं पड़ा।

6


बंता ने शादी के लिये अपने बॉस की लड़की का हाथ मांग लिया।

बॉस ने गुस्सा करते हुये बोला :-

साले अपनी औकात देखी हैं, जितनी तुझे सैलेरी मिलती हैं,

उतने पैसो में तो मेरी बेटी के लिये टॉयलेट पेपर भी नहीं आयेगा।

बंता बोला :- अच्छा, अगर आपकी लड़की इतनी पॉटी करती हैं, तो फिर शादी की बात अब रहने ही दो।

7


गर्ल्स हॉस्टिल की लाईट 3 दिन से बंद थी..

तंग आकर वार्डन ने डिपार्टमेंट को फोन किया और कहा..

3 दिन से लड़कियां मोमबत्ती से काम चला रही है..

आज तो आदमी भेज दो। 😝😜😝😜

8


सोनू अपने दोस्त रवि को ज्ञान बांट रहा था…

अगर परीक्षा में पेपर कठिन हो तो….

आंखें बंद करो,

गहरी सांस लो,

और जोर से कहो-

यह सब्जेक्ट बहुत मजेदार है। अगले साल फिर पढ़ेंगे।

9


एक अंधेरी रात को कपल

बगीचे में टोकाई कर रहे थे

पति : अगर टॉर्च होती तो

मजा आ जाता।

पत्नी : मुझे भी क्योंकि पिछले 10 मिनट से

तुम घास ही चाट रहे हो , उसे नहीं

😂😂😂😂😂

10


Teacher : Hamesha kaho ki mujhe sab pata hai.

Chotte : Papa mujhe sab pata hai

Papa : beta ye 50 ruppee le aur chup rehna.

Chotte : Mummy muje sab pata hai

Mummy : beta ye 100 ruppee le aur chup rehna.

Chotte (nokar se): Raamu kaka mujhe sab pata hai

Ramu kaka : Aa mera beta apne baap ke gale lag jaa..!! ?

Previous Post Next Post