वर्मा जी एक कड़क ऑफिसर हैं - Funny Hindi Jokes

1


वर्मा जी एक कड़क ऑफिसर हैं!

स्टाफ अगर लेट आए तो उनको बिलकुल बर्दाश्त नहीं होता !

नियम यह था कि जो भी लेट आएगा वह रजिस्टर पर लेट आने का कारण भी लिखेगा!

उस दिन ऑफिस आने पर जब वर्मा जी ने रजिस्टर देखा तो उनका दिमाग ही ख़राब हो गया!

तुरंत दस स्टाफ मेंबर्स को केबिन में बुलाया गया!

दस स्टाफ मेंबर्स केबिन में लाइन से गर्दन झुका कर खड़े थे…!

वर्मा जी की आंखों से अंगारे बरस रहे थे और गुस्से से लाल पीले हो रहे थे!

इतने में चपरासी मिठाई का डब्बा लेकर आया…

और वर्मा जी को दिया !

वर्मा जी उठे……

आंखें तरेरते हुए सारे स्टाफ को मिठाई हाथ में दी और कहा:- खाओ!

किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था, पर डर के मारे सभी ने मिठाई खा ली…!

“बधाई हो……वर्मा जी चिल्लाए…और कहा:-

मुझे बहुत ख़ुशी है कि आज ऑफिस में एक साथ दस स्टाफ मेंबर्स की बीबियां प्रेग्नेंट हैं!

और इससे भी बड़े आश्चर्य की बात यह है कि सबकी सोनोग्राफी भी आज ही हुई है!

बेवकूफो , रजिस्टर पे लिखते समय यह तो देखो कि ऊपर वाले ने क्या लिखा है?

बिना देखे ‘Same As Above’ लिख देते हो!

और तो और….

इससे भी बड़ा आश्चर्य यह है कि इन दस जनों में…

दो लेडीज भी हैं, जिनकी वाइफ प्रेग्नेंट है !


2



शक्की पत्नी का शक दूर करने के लिए,

पति ने दाढ़ी रख ली, पूजा, पाठ करने

लगा और गीता, रामायण भी पढ़ने

लगा..!!

गरीबों की मदद करने लगा

सारे ग़लत काम छोड़ दिये और प्रभु की

भक्ति में लग गया..!!

अब पत्नी फ़ोन पर , अपने पति के बारे

में सहेली को बता रही थी:- ” कमीना

अब स्वर्ग की अप्सराओं के चक्कर में

लगा हुआ है..!! “

😝😝😂😂😂🤣🤣🤣🤣


3



बबलू बैंक से पैसे निकलने गया

उसने बैंक वाले को अपनी पासबुक दी, तो 1 मिनट बाद cashier बोला पैसे नही है..?

यह सुनते ही बबलू को गुस्सा आ गया और बोलने लगा.?

बबलू :- और देलो अपने अनिल अंबानी और विजय माल्या को पैसे, सारे पैसे लेकर भाग गए ना

यह सुनते ही cashier को गुस्सा आया और बाहर आकर

बबलू की गर्दन दबोचते हुएबोला अवे साले इस बैंक में तो बहुत पैसे पर पर तेरे

अकाउंट में इस रुपया भी नही है भिखारी कही के…😢😢


4



एक महिला ने Jio के कस्टमर केयर पे फोन

करके गुस्साते हुए कहा..

पिछले तीन घंटे से आपकी कम्पनी का इंटरनेट नहीं चल रहा है

बताइये मैं क्या करूँ.?

दिल को छू जाये कुछ ऐसा जवाब दिया कस्टमर केयर वाले ने..

# बहन जी तब तक कुछ घर के काम ही कर लो…


5



Banta ने ऑटोवाले से पूछा :-

भाई बसस्टैंड जाने के कितने पैसे लोगे ?

ऑटोवाला बोला :- 40 रूपये लगेंगे।

Banta बोला :- 20 रूपये ले लेना भाई।

ऑटोवाला बोला :- साहब इतने कम

पैसो में कौन ले जायेगा।

Banta बोला :- तुम पीछे बैठो,

मैं तुमको ले चलता हुँ…


6


कल्लू बिल्लू से बोलता है भाई मुझे अपनी पत्नी पर थोडा बहुत शक है

कि उसका किसी से चक्कर चल रहा है😜

बिल्लू :- भाई तुझे कैसे पता कि उसका चक्कर चल रहा है?

कल्लू :- भाई क्योंकि वह कल रात घर पर नहीं थी

और कहा थी तो बोली में अपनी सहेली के घर गई है

पर भाई उसके सहेली के घर तो पूरा दिन मैं था.😜


7


परसो एक पति-पत्नी की बहुत जोर से लड़ाई हो गई।

वह लोग बिना बोले आधा दिन चुपचाप से गुजार दिया, फिर पत्नी-पति के पास आई और बोली :-

इस तरह से हम लोग झगड़ते हुए अच्छे नहीं लगते क्योंकि अब अपने बच्चे भी बड़े हो गए है, तो इसलिए

एक काम करते है

हम दोनों अब थोड़ा समझौता कर लेते है, थोड़ा मैं समझौत करती हूं थोडा आप

पति :- फिर ठीक है, बताओ अब क्या करना है.

पत्नी झट से बोली :- आप मुझसे अभी माफी मांग लो और मैं आपको अभी माफ कर देती हूं.😂


8



बिल्लू :- भाई मेरी उस पुरानी वाली गर्लफ्रेंड ने मुझे चिड़ाने के लिए

नये बॉयफ्रेंड के साथ फ़ोटो

खींच कर मुझे भेजी है

टिल्लू :- तो तूने क्या किया

बिल्लू :- साली ने मुझे चिड़ाया

और मेंने उसे पिटवा दिया

वो वाली फ़ोटो मेने उसके

पिताजी को भेज दी…😁


9



बिल्लू और उसकी पत्नी मंदिर में पूजा करने गए

बिल्लू :- आप ने भगवान से क्या माँगा

पत्नी :- बस यही की आप और

मै 7 जन्म तक साथ रहे

पति :- यह सुन पति तुरन्त बोला हे

ऊपर वाले काश ये 7वां जन्म हो…


10



अंकल – बेटा क्या करते हो?

पप्पू – अंकल मैं “बाबू” हूँ

अंकल – वाह, तुम क्लर्क हो ?

पप्पू – नहीं अंकल मैं “बाबू” हूँ

अंकल – अबे तू है क्या?

पप्पू – अरे अंकल, मैं “बाबू” हूँ आपकी बेटी का,

आपकी बेटी मुझे हमेशा कहती है – “मेरा बाबू”

अंकल बेहोश 🙁 🙁

Previous Post Next Post