एक लड़की और एक लड़का बस स्टॉप पे खड़े थे - Funny Ladka Ladki Hindi Jokes

1.



एक लड़की और एक लड़का बस स्टॉप पे खड़े थे?
लड़का:- अच्छी लिपिस्टिक है!
लड़की:- थैंक्स!
लड़का:- बालियाँ भी अच्छी है!
लड़की:- थैंक्स!
लड़का:- नेकलेस भी बहुत प्यारा है!
लड़की:- थैंक्स भाईया जी!
लड़का:- कमाल है! फिर भी चुड़ैल लग रही हो!



2.



जीजा अपनी साली के साथ चैटिंग कर रहा था
जीजा- वाह तुम तो अपनी बहन से भी ज्यादा सुन्दर हो..
साली- जीजू आप बड़े वो हो..
जीजा- अच्छा ये तो बताओ तुम इतनी सुंदर कैसे हो
आखिर क्या use करती हो
साली- फोटोशॉप
जीजा बेहोश



3.



टीचर- बताओ दुर्भाग्य और दुर्दशा में क्या फर्क है?
बच्चा- सर अगर इस स्कूल में आग लग जाये….
तो स्कूल की हालत खराब हो जाएगी….
इसे कहते है “दुर्दशा”
और इतनी आग लगने पर भी….
आप जिंदा बच गए तो….
ये होगा हमारा “दुर्भाग्य”
टीचर अब तक बेहोश है…



4.



पत्नी- जरा किचन से आलू लेते आना
पति- यहां तो कहीं आलू दिख नहीं रहे हैं
पत्नी- तुम तो हो ही अंधे, कामचोर हो, एक काम ढंग से नहीं कर सकते,
मुझे पता था कि तुम्हें नहीं मिलेंगे, इसलिए मैं पहले ही ले आई थी!
अब आदमी की कोई गलती हो तो बताओ।



5.



एक बार शिक्षिका ने क्लास में बच्चों कि समझदारी जानने के लिए पूछा;
शिक्षिका: बताओ बच्चो,कि इश्क और प्यार में क्या फर्क है?
इस से पहले कि कोई बच्चा कुछ बोलता पप्पू खड़ा हुआ और बोला;
पप्पू: मैडम प्यार वो है जो आप अपनी बेटी से करती हो और इश्क वो है जो हम आपकी बेटी से करते है!



6.



प्रेमिका- क्या बात है,
आज बहुत उदास दिख रहे हो ?
प्रेमी- नही! कोई ऍसी बात नहीं |
प्रेमिका-आपको मेरी कसम है
सच-सच बतइये |
प्रेमी - आज मेरा एक दोस्त
तुम्हारी बहुत तारीफ कर रहा था |



7.



साइकिल वाले ने एक आदमी को टक्कर मार दी और बोला
भाईसाहब आप बहुत किस्मत वाले हो 😉😉
आदमी : एक तो तूने मुझे टक्कर मारी और ऊपर
से मुझे किस्मत वाला कह रहे हो 😬😬 ?
साइकिल वाला : आज छुट्टी है तो साइकिल चला
रहा हूँ नहीं तो मैं ट्रक चलाता हूँ 😂😁😂😁



8.



सेल्समैन- मैडम, मेरे पास एक ऐसी किताब है,
जिसमें पतियों के देर रात तक घर से बाहर रहने के 100 बहाने बताए गए हैं,
क्या आप इस किताब को खरीदना चाहेंगी…?
महिला- मैं इस किताब को खरीदूं ऐसा आपको क्यों लगता है…?
सेल्समैन- मैडम, क्योंकि इस किताब की एक प्रति
आज सुबह ही मैंने आपके पति को बेची है…!



9.



डॉक्टर - आपके तीन दांत कैसे टूट गए ?
मरीज - पत्नी ने कड़क रोटी बनाई थी.
डॉक्टर - तो खाने से इनकार कर देते !
मरीज – जी, वही तो किया था … !!!



10.



संता घबराया हुआ पुलिस स्टेशन जा रहा था।
संता – मैं गिरफ्तार होने जा रहा हूं।
बंता – क्यों भाई, तुमने क्या किया?
संता – मैंने अपनी बीवी के सर पर जोर से डंडा मार दिया था।
बंता – तो वो मर गई क्या?
संता – नहीं बच गई और अब वो मुझे नहीं छोड़ेगी।
😜😛🤓 😎🤠😂😀




11.



भिखारी: भगवान के नाम पर एक रुपया दे दे...
आदमी: शर्म नहीं आती, सड़क पर खड़े होकर एक-एक रुपया मांग रहे हो।
भिखारी: तो क्या तेरे एक रुपये के लिए ऑफिस खोल के बैठूं!



12.



साली-जीजा अगले 7 जन्म में क्या बनोगे?
जीजा – जी छिपकली बनूंगा।
साली- वो क्यों?
जीजा – क्योंकि आपकी बहन सिर्फ
छिपकली से ही डरती है।
ये बात साइड में खड़ी बीवी सुन रही थी।
उसके बाद जीजा जी को अगले कुछ
दिनों तक एक ही आंख से देखना पड़ा।



13.



दारू का पहाङा:
दारू एके दारू - महफिल हुइ शुरू
दारू दुनी गिलास - मजा आयेगा खास
दारू तिया वाईन - टेस्ट एकदम फाईन
दारू चोक बियर - डालो नेक्स्ट गियर
दारू पंजे रम - भूल जाओ गम
दारू छके ब्रांडी - खाओ चिकन हंडी
दारू साते व्हिस्की - काॅकटेल है रिस्की
दारू आठे बेवडा - लाओ सेव चिवडा
दारू नव्वे खंबा - ज्यादा हो गइ, थांबा
दारू दाहे वोदका - नेक्स्ट पार्टी किसका?



14.



दो आत्माएं मरने के बाद आपस में बात कर रही थी
पहली आत्मा (दूसरी से) – आत्महत्या दो तरह की होती है।
पहली (तेज और आसान) – गले में रस्सी डालो और पंखे से लटक जाओ।
और दूसरी (धीमी और दर्दनाक) – गले में वरमाला डालो और जिंदगी भर लटके रहो।



15.



एक आदमी की पत्नी मर गई! जब उसे श्मशान
ले जाया जा रहा था, तो पूरे रास्ते बेचारा पति रो
रहा था !
“मुझे अकेला छोड़कर कहा चली गई अब कौन है।
मेरा इस दुनिया में??”
पास खड़ी लड़की ने सहेली से कहा- ये अपनी
पत्नी से कितना प्यार करता है। काश इसका पता
मेरे पास होता तो मैं इससे शादी कर लेती!!
रोते हुए पति ने उस लड़की की बात सुन ली!! वह
और भी ज्यादा ऊंची आवाज़ में रोते हुए बोला
“राजू गुप्ता को गली नंबर 4, मकान नंबर 12 में
अकेले छोड़कर कहा चली गई तुम!!”



16.



Santa ne saare sawalo ke jawab sahi diye,
magar use fail kar diya gaya,
sawalo ke jawab yeh the.
Q:- Tipu sultan kis ladai mein saheed hua?
A:- Apni last ladai mein.
Q:- Talaaq ki badi wajah kya hoti hai?
A:- Shaadi.
Q:- Tajmahal kaha hai?
A:- Zameen par.
Q:- Aap 8 logo mein 3 mango kaise divide karenge?
A:- Milkshake bana ke pila do.



17.



अमित का सिर फट गया, बंटी- यार, ये कैसे हो गया
अमित- अब क्या बताऊं यार,
मैं पहले जूते से ईंट फोड़ रहा था तभी
सुमित ने कहा कभी अपनी खोपड़ी भी काम में ले लिया करो,
फिर क्या खोपड़ी ही फूट गई



18.



एक आदमी दारू पीकर अपने घर गया और दरवाजा खटखटाया. पत्नी ने दरवाजा खोला.
पति ने पूछा – “तू कौन है ?”
पत्नी ने कहा – “मुझे ही भूल गए ?”
पति बोला – “दारू पीकर आदमी हर गम भूल जाता है ….. !”



19.



पहला मूर्ख ( दूसरे मूर्ख से ) - यदि तुम ये बता दो कि मेरे थैले में क्या है
तो मैं इस थैले के सभी अंडे तुम्हें दे दूंगा |
दूसरा मूर्ख - यार , कुछ अता-पता तो बताओं |
पहला मूर्ख - वह चीज ऊपर से सफेद है
और अन्दर से पीली-पीली है |
दूसरा मूर्ख - तो फिर यह क्यों नहीं कहते की
मूली के अन्दर गाजर छिप गई है |



20.



बेटा बियर पीकर घर लौटा था।
पापा की डांट से बचने के लिए लैपटॉप
खोलकर पढ़ने लगा।
पापा :- बेटा तु फिर से पीकर आया है ???
बेटा :- नहीं पापा नही मै नही पिया हु….
पापा :- तो फिर सूटकेस खोलकर
क्या पढ़ रहा है?
😝😝😝😝🤣🤣🤣🤣



21.



टिकट चेकर बोला- अम्मा जी !
आपका टिकट तो धीमी गाडी का है ,
तेज गाडी में कैसे बैठ गई ?
अम्मा - इसमे मेरी क्या गलती है ,
जाकर अपने ड्राइवर से कहो कि गाडी धीमी चलाए |



22.



पत्नी: सुनो जी अखबार में खबर है कि एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को बेच डाला ?
पति: ओह! कितने में ?
पत्नी: एक साइकिल के बदले में, कहीं तुम भी तो ऐसा नहीं करोंगे.
पति: मैं इतना मूर्ख थोडे ही हूं, तुम्हारे बदले में तो कार आ सकती हैं.
एक बार एक जज ने महिला से पूछा, “आप अपने पति से तलाक क्यों लेना चाहती है?”
महिला: जज साहब यह मेरा पति रात को दो बजे घर आया, इसने बुरी तरह शराब पी रखी थी तो मैंने इसके जूते उतारे, कपड़े बदलवाए, खाना खिलाया, सुलाने लगी तो यह मुझसे बोलने लगें “तुम मुझे इतना प्यार करती हो रंजना?
जज: लेकिन यह तो तलाक की कोई वजह नही हुई.
महिला: बिल्कुल है जज साहब क्योंकि मेरा नाम रंजना नही, निर्मला है



23.



एक दिन पप्पू ढेर सारी चॉकलेट खा रहा था।
एक आदमी ने देखा तो उससे रहा नहीं गया और वह पप्पू को सलाह देने लगा।
आदमी: बेटा इतनी ज्यादा चॉकलेट नहीं खाते, सेहत के लिए ठीक नहीं होती।
पप्पू: एक बात बोलूं मेरे दादा जी 105 साल के हैं।
आदमी: अच्छा! क्या वो भी बहुत सारी चॉकलेट खाते हैं?
पप्पू: नहीं।
आदमी: तो, फिर?
पप्पू: उल्लू के पट्ठे, वो अपने काम से काम रखते हैं, तेरी तरह ऊँगलीबाजी नहीं करते।



24.



डाकू ( अपने मित्र से )- परसों मैंने फर्स्ट नेशनल बैंक में डाका डाला | कल मैंने थर्ड नेशनल बैंक मैं डाका डाला |
मित्र (अपने डाकू मित्र से ) - लेकिन सैकेण्ड बैंक क्यो छोड दिया , उस्ताद जी ?
डाकू- भैया , उस बैंक में मेरा अपना रूपया जमा है |



25.



पति (चुपचाप): वो तो है, लेकिन तुम्हारे साथ हर पल बिताने के बाद, मुझे लगता है
कि मैंने अंततः ‘जन्मसिद्ध हाथी’ को प्राप्त कर लिया है।
पत्नी (गुस्से में): क्या मतलब है तुम्हारा?
पति (मुस्कान में): अरे, जिस तरह से वो हर बार आता है,
उसी तरह से तुम भी हमेशा अचानक
ही आ जाती हो, बिना बुलाए!



26.



लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को रात
में फ़ोन किया
गुडनाईट हनी…..
उधर से उस लड़की की माँ ने
उसकी बात का रिप्लाई दिया…
हनी सो रही है, अभी तेरे से
मधुमक्खी बात कर रही है
चल फ़ोन रख और सो जा !!



27.



पप्पू का पांव केले के छिलके पर पड़ा और वो फिसल कर गिर गया…!
पप्पू उठा और फिर आगे चला, तो दूसरे छिलके में पांव पड़ा और फिर फिसल कर गिर गया…!
पप्पू फिर उठा और थोड़ा आगे और चला, तो उसे तीसरा छिलका दिख गया…!
पप्पू रोते- रोते बोला – धत तेरे की, अब फिर से फिसलना पड़ेगा…!



28.



दिल्ली से 376 और काठगोदाम रेलवे स्टेशन से लगभग 83 किमी की दूरी पर कुमाऊं
का सबसे सुंदर हिल स्टेशन रानीखेत स्थित है. अल्मोड़ा जिले में बसे रानीखेत
से आप सम्पूर्ण हिमालय रेंज का दीदार कर सकते हैं. यहां कुमाऊं रेजिमेंट
का मुख्यालय स्थित है. यहां आप गोल्फ ग्राउंड, हैड़ाखान मंदिर के साथ
ही खूबसूरत पहाड़ी बाजार में घूमने का आनंद उठा सकते हैं.
साथ ही यहां स्थित रानीझील में आप
नौकायन का आनंद ले सकते हैं.



29.



मरीज - डॉक्टर साहब आज सवेरे से
मेरे सिर में और पेट में दर्द हो रहा है |
डॉक्टर - यह लो एक गोली पेट दर्द के लिए और
एक सिर दर्द के लिए, दोनों अभी खा लो |
मरीज - लेकिन डॉक्टर साहब ,
खाने के बाद गोलियों को कैसे पता चलेगा कि
किसको किस तरफ जाना है ?



30.



इंजीनियरिंग के स्टूडेन्ट – Sir, हमने कॉलेज में एक ऐसी चीज बनाई है…
जिसकी सहायता से आप दीवार के आर-पार देख सकते हैं…
सर (खुश होते हुए) – वाह ! क्या बात है…क्या चीज है वह 😊😊?
स्टुडेन्ट – छेद…😂😂😂😂😂
सर – दे थप्पड़… दे थप्पड़…
😂😜😅😂😂😜



Previous Post Next Post