कमीना दोस्त - Funny Majedar Hindi Jokes Collection

1


कमीना दोस्त,,,

दो दोस्त कई दिनों बाद मिले

पहला – और भाई क्या हाल हैं

दूसरा – हाल बहुत बुरा है यार

पहला – क्यों क्या हुआ

दूसरा – यार गर्लफ्रेंड मुझे छोड़ के चली गयी

कल रिजल्ट आया तो एग्जाम में भी फेल

अब मरने तक की नौबत आ गयी है

पहला – सही है भाई

मजे तेरे ही हैं 🙂 😉

इसे कहते हैं बेस्ट फ्रेंड 🙂


2



एक लड़की सुनसान सड़क पे अकेली खड़ी थी,

अचानक एक बाइक वाला आया,

लड़की – मुझे लिफ्ट दोगे?

लड़का – हाँ हाँ क्यों नहीं,

लड़की – मुझे लिफ्ट दोगे, तो मैं तुमको अपना नंबर दूंगी,

लड़का – नम्बर रहने दो 100 का पेट्रोल भरवा देना…..

लड़की – हट निकल यहां से ,,,

उफ्फ्फ ये महँगाई 🙂 😉

3



अध्यापक बबलू से :- मुझे तुम “भाईचारा” शब्द का उपयोग

करके एक कोई वाक्य बनाओ।

बबलू :- सर जी, मैंने एक दूध वाले से पूछा,

भाई साहब तुम इतना महंगा

दूध क्यों बेचते हो

तो वह बोला भाई चारा

महंगा हो गया है।

4


मैडम क्लास में बच्चों से :- जो-जो बच्चा मेरे सवाल का सही जवाब देगा,

मैं उसको आज घर जल्दी जाने दूँगी,

राजू ने तुरंत ही अपना बैग खिड़की से बाहर फेंक दिया,

मैडम :- यह बैग अभी किसने फेंका ?

राजू :- जी मैडम जी, मैंने-मैंने

क्या मैडम जी, अब मैं घर जा रहा हूँ

5



लड़का-लड़की से :- ओये तू कितने बजे सुबह उठती है?

लड़की-लड़के से :- सुबह उठना अपना कुछ समय निश्चत

नही है जब मन करता तो उठ जाति हु,

और जब दिल करे तब सो जाति हु ।

लड़का-लड़की से :- चल Noty! कही की

तू तो बिल्कुल मेरे घर में पले

हुए ‘कुत्ते’ की तरह है…

6



 एक आदमी ट्रेन में अपने 7 बच्चों के साथ जा रहा था!

और वह बच्चे ट्रेन में बहुत जोर से शोर कर रहे थे!

इतने में अगले स्टेशन पर एक बुज़ुर्ग आदमी अपनी लाठी को

ठक-ठक करते हुए चढ़े ट्रेन में चढ़ गया

फिर 7 बच्चों का बाप बोला :- सेठ जी, यदि आप अपनी लाठी के

आगे की तरफ रबड़ चढ़ा ले, तो ये शायद

आप की लाठी शोर नहीं करेगी!

बुज़ुर्ग आदमी गुस्से में :- अगर तू भी यही काम कुछ सालों

पहले कर लेता तो शायद आज

इतना शोर नही हो रहा होता!!

7


एक पार्क में एक कपल बैठा हुआ था, उन दोनों को एक पुलिस ने देख लिया और उनके पास गया

पुलिस वाला :- इतनी रात को पार्क में क्यों बैठे हो

कपल :- सर जी, हम लोग शादीशुदा हैं

पुलिसवाला :- रात हो गयी है तो घर क्यों नहीं जाते, और घर जाकर बैठो पर यहाँ मत बैठो ?

कपल :- सर जी, यहां आप चैन नहीं लगने दे रहे है और घर पर इसका पति और मेरे घर पर मेरी पत्नी

चैन नही लगने दे रही है

ये सुनते ही पुलिसवाला आधा बेहोश.

8


 टीचर बच्चों को बता रही थी :- बच्चों एक KISS करने में बहुत ही खतरनाक कीटाणु होते है.”

स्टूडेंट :- मैम वो कैसे ?”

टीचर :- बच्चों एक बार kiss करने में चालीस हजार

कीटाणु इधर से उधर ट्रांसफर हो जाते हैं .

स्टूडेंट :- मैम इसका कोई इलाज हो तो बताईये ?

टीचर :- बच्चों अभी इसका कोई इलाज नहीं आया है “.

स्टूडेंट :- मैंम मेरे पास है इसका एक रामबाण इलाज है.

टीचर :- पप्पू वो क्या इलाज है जल्दी बताओ ?”

स्टूडेंट :- मैंम इसका तो सिम्पल सा इलाज है जिसको आपने KISS किया है उसको kiss वापस कर दो टीचर अभी भी कोमे में है

9



एक व्यक्ति इलाज के लिए डॉक्टर के पास गया।

डॉक्टर : अगर भीड़-भाड़ से दूर रहेंगे तो जल्दी ठीक हो जाएंगे।

व्यक्ति : क्या करूं डॉक्टर साहब अपने पेशे से मजबूर हूं।

डॉक्टर : ऐसा क्या करते हैं आप?

व्यक्ति : जी दरअसल मैं जेबकतरा हूं।

10



संता के बेटे का एक्सीडेंट को गया।

डॉक्टर- आपके बेटे के दोनों पैर काटने पड़ेंगे।

संता ने अपना सिर पकड़ लिया।

डॉक्टर- क्या हुआ?

संता- कल ही नालायक को नयी चप्पल दिलायी थी।

Previous Post Next Post