एक पिंजरे मे कुछ तोते एक तोती को छेड रहे थे - Funny Hindi Jokes

1.



एक पिंजरे मे कुछ तोते एक तोती को छेड रहे थे…
जबकी दुसरे पिंजरे मे एक तोता पूजा कर रहा था
और दूसरा तोता नमाज पढ रहा था…..
मालिक ने सोचा “कितने नेक तोते है,
इनके पिंजरे मे तोती सुरक्षित रहेगी…..”
उसने तोती को नेक तोतों के पिंजरे मे डाल दीया.
जब तोती उस पिंजरे मे आ गई,
तब पुजा करने वाला तोता नमाज पढने वाले तोते से बोला…
“उठो.. खान साहब.. दुआ कूबुल हो गई…
आइटम आ गई…..”!!



2.



एक सेठजी बहुत बीमार हो गए।
घर वालों को उनके बचने की भी उम्मीद नहीं रही।
सारे घर वाले उनके नजदीक चिन्तित से खड़े थे।
तभी अचानक सेठजी ने अपनी पत्नी से पूछा-
बड़ा लड़का कहां है?
यहीं है?
और तीनों लड़कियां?
आपके सिरहाने खड़ी हैं।
और दोनों छोटे लड़के?
वे भी यहीं हैँ।
फिर क्या दुकान बन्द पड़ी है?



3.



पत्नी ( दफ्तर जाते पति से ) - आज आप को चूहों के लिए कुछ न कुछ जरुर लेकर आना पडेगा ,
मैं तो इन की वजह से बहुत परेशान हूं |
पति - अगर ये चूहे वह खाना नहीं खा सकते ,
जो घर हमारे घर बनता है ,
तो मै उनके लिए बाहर से कुछ नहीं लाने वाला हूं ,
अगर ये घर छोडकर जाना चाहते हैं तो बेशक चले जाएं |



4.



‘डॉक्टर साहब, कोई ऐसा तरीका बताइए, जिससे मैं कम-से-कम सौ बरस तक जीवित रह सकूं।’
‘डॉक्टर ने उल्टा स्थान कर दिया-‘क्या तुम शराब पीते हो?’
‘जी नहीं’, आए हुए व्यक्ति ने उत्तर दिया।
‘क्या तुम सिगरेट पीते हो?’
‘नहीं।’
‘क्या किसी सुन्दर लड़की से प्रेम करते रहना चाहते हो?’
‘नहीं।’
डॉक्टर ने हर प्रश्न के उत्तर में ‘नहीं’ सुनकर झल्लताते हुए कहा-‘तो फिर तुम सौ साल तक किसलिए जिन्दा रहना चाहते हो?’



5.



लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को रात
में फ़ोन किया
गुडनाईट हनी…..
उधर से उस लड़की की माँ ने
उसकी बात का रिप्लाई दिया…
हनी सो रही है, अभी तेरे से
मधुमक्खी बात कर रही है
चल फ़ोन रख और सो जा !!



6.



एक मास्टर जी के घर में
7-8 मास्टर मेहमान आ गए…
मास्टर जी की बीवी बोली,
“घर मे चीनी नहीं है, चाय कैसे बनाऊँ?”
मास्टर ने कहा,
तुम सिर्फ चाय बनाकर ले आओ,
बाकी मै सम्भाल लूंगा”.
बीवी चाय बनाकर ले आई। मास्टरजी ने कहा,
“जिस के हिस्से में फिकी चाय आएगी,
कल हम सब उनके घर
मेहमान बनकर खाने के लिए आएंगे”
सभी मास्टरों ने खुशी से चाय पी ली।
एक ने तो यहाँ तक कह दिया,
“मेरी चाय मे तो इतनी चीनी है।
कि डर है कहीं डायबिटीज ना हो जाए.!!!
😛😛😛🤣🤣🤣🤣🤣



7.



भिखारी (राहगीर से)-भगवान के लिए अंधे भिखारी को कुछ दे दो बाबा।
राहगीर (भिखारी से)-भीख तो दे दूं, पर कैसे मानूं कि तुम अंधे हो?
भिखारी (राहगीर से)- साहब, क्या सामने वाले लाल मकान के पीछे नीले
मकान की छत पर बैठा सफेद कबूतर आपको दिख रहा है।
राहगीर (भिखारी से)- हां, मुझे तो दिख रहा है।
भिखारी (राहगीर से)- लेकिन वह कबूतर मुझे दिखाई नहीं दे रहा है।



8.



बेटा बियर पीकर घर लौटा था।
पापा की डांट से बचने के लिए लैपटॉप
खोलकर पढ़ने लगा।
पापा :- बेटा तु फिर से पीकर आया है ???
बेटा :- नहीं पापा नही मै नही पिया हु….
पापा :- तो फिर सूटकेस खोलकर
क्या पढ़ रहा है?
😝😝😝😝🤣🤣🤣🤣



9.



Aaj Bike me petrol dalwane gya waha dekha ki log apni biwi ko petrol pump ke bahar motorcycle se uaat de dete hai,
mai sochne laga ki aisa kyu karte hia phir mere nazar wha lage board pe padi aur mai Lotpot hokar hasne laga,
Waha likha tha – Aag lagane wali Chize Door Rakhe



10.



दारू की वजह से बर्बाद शराबी ने
कसम ली……
और घर से दारू की खाली बोतले
फेंकने लगा
पहली बोतल फेंकते हुए बोला…..तेरी वजह
से मेरी नोकरी गई
दूसरी बोतल फेंकते हुए बोला…तेरी वजह
से मेरा घर बिका
तीसरी बोतल फेंकते हुए बोला….तेरी वजह
से मेरी बीवी चली गई
चोथी उठाई तो वो भरी हुई निकली तो बोला
तू साइड में हो जा पगली…..
तू तो बेकसूर है
😂😂😂😂😂😂😂😂



11.



संता की बीवी – सुनिए जी,
रात नींद में आप मुझे गालियाँ दे रहे थे,
संता – ओ नहीं सोणिये,
ये तुम्हारा वहम है,
बीवी – क्या वहम है?
संता- यही कि मैं नींद में था.
😳😳😳😳😳😳😳



12.



पिता बच्चे के रूम में जाते है..देखते ही उनका बच्चा आँखों पर चश्मा रखकर थके चेहरे
से पढ़ाई करते करते सो गया है…वो पास पहुंचते है ..उसके
बालो पे से हलक से हाथ घुमाते है…हाथ की किताब बाजू में रखते है….
हलके से उसके आँखों का चश्मा निकालते है और जोर से उसके
मुह में तमाचा जड़ देते है …. हरामखोर मेरे WhatsApp में एक
मिनट पहले तू ऑनलाइन दिख रहा है ..बाप
को केजरीवाल समझता है ??



13.



लड़का – जरा मेरी आँखों में देखो, क्या नजर आता है, सच-सच बताना,
लड़की – मुझे इनमें प्यार नजर आता है,
लड़का(गुस्से में) – ज्यादा बात मत बना,
मेरी आँख में मच्छर चला गया है..
गौर से देख और निकाल इसे..
😂😜😅😂😂😜



14.



मम्मी- चिंटू, रिजल्ट का क्या हुआ?
चिंटू- मास्टर जी ने कहा है कि एक और साल इसी क्लास में पढ़ना होगा
मम्मी- शाबाश, चाहे 2-3 साल और लग जाए, लेकिन फेल मत होना।



15.



नासा ने संता को चांद पर भेजने का फैसला किया।
मगर संता आधे रास्ते से ही वापस आ गया।
संता ने कहा – आज तो अमावस है ना, चांद तो
होगा ही नहीं



16.



बीवी- जी, लड़कों का कॉमनसेंस बिलकुल जीरो होता है।
पति- कैसे?
बीवी- अब देखो ना जेंटस टॉयलेट में लिख कर आएंगे “शालू आई लव यू” अब क्या शालू वहां पढ़ने जाएगी? बेवकूफ लड़के।



17.



एक परेशान पहलवान यौन रोग विशेषज्ञ के पास गया☺
पहलवान : डॉक्टर साहब कृपया मेरी मदद कीजिये😊
डॉक्टर : हाँ बिल्कुल मदद करूँगा। बताइये आपको क्या समस्या है???😃😂
पहलवान : डॉक्टर साहब यह कुछ ऐसा है कि😛
हर सुबह मैं उठता हु और अपनी बीवी के साथ गर्मा गरम चुदाई करता हु और फिर आफिस के लिए निकल जाता हूं।
office जाने के रास्ते मे मैं अपनी गर्लफ्रैंड को लिफ्ट देता हूं
और वो रास्ते भर मेरा लण्ड चूस देती है।☺
office में लंच टाइम में मेरी सेक्रेटरी के साथ एक छोटा राउंड डॉगी स्टाइल में चुदाई कर लेता हूं टेबल के पीछे।
शाम को एक हाई प्रोफाइल कॉल गर्ल के साथ होटल में चुदाई करता हूँ।
फिर घर जाते वक्त 👩गर्लफ्रैंड को कार में चोदता हूँ।
घर पहुच कर फ्रेश होने के टाइम बीवी को अधमरी होने तक चोदता हु।😊😛
रात का खाना खाने के बाद सोने से पहले बीवी मेरा लण्ड चूस देती है और सो जाती है।😊
डॉक्टर : हम्म ! जैसे तुम बता रहे हो तुम एक बेहतरीन सेक्स लाइफ जी रहे हो। मुझे इसमे तो कोई प्रॉब्लम दिखाई नही देती
पहलवान : नही डॉक्टर साहब प्रॉब्लम है। बीवी के सो जाने के जब मैं आधी रात को मुठ् मारता हु तो लण्ड में बहुत ज्यादा दर्द होता है।
डॉक्टर : भगवान से डर हरामखोर
हवस के पुजारी…
हरामखोर….
इलाज करवाने आया है कि मुझे नीचा दिखाने😊
लकवा मार जाएगा लौड़े पे। लकवा।
भाग जा हरामखोर ।।।



18.



लूलू शराबी टीटू पंडित से कहता है,
शादियों के मौसम में दूल्हे की कार में आगे की सीट पर बैठने वाला आदमी,
अपने आपको किसी दूल्हे से कम नहीं समझता है,
उसके भी अलग ही जलवे है।
😜😜😜😜😜



19.



एक भिखारी ने एक करोड़पति के पास जाकर कहा- "सेठ जी हमदोनों एक ही ईश्वर की संतान है न?""हां, है।"
"फिर अपनी जायदाद में से मेरा हिस्सा मुझे दे दीजिए!
"सेठ ने एक रूपया निकालकर दे दिया।
भिखारी उबल पड़ा। "ये क्या, क्या यही मेरा हिस्सा है?"
"हिस्सा तो तुम्हारा इतना भी बनता, क्योंकि दुनिया के सभीलोग उसी परमेश्वर की संतान है। इतने लोगों में हिस्सा बांटूतो तुम्हारे हिस्से में क्या आएगा?"



20.



पापा – चिंटू, दादी को जन्मदिन पर क्या गिफ्ट दोगे?
चिंटू – मैं तो दादी को फुटबॉल दूंगा।
पापा – लेकिन, दादी इस उम्र में
फुटबॉल का क्या करेंगीं?
चिंटू – उन्होंने भी तो मेरे जन्मदिन
पर मुझे भगवत गीता दी थी।



Previous Post Next Post