दो आत्माएं मरने के बाद आपस में बात कर रही थी Funny Hindi Jokes

1.




दो आत्माएं मरने के बाद आपस में बात कर रही थी
पहली आत्मा (दूसरी से) – आत्महत्या दो तरह की होती है।
पहली (तेज और आसान) – गले में रस्सी डालो और पंखे से लटक जाओ।
और दूसरी (धीमी और दर्दनाक) – गले में वरमाला डालो और जिंदगी भर लटके रहो।



2.




पति- दिन भर सोती रहती हो
पत्नी- अब मैं आराम भी ना करूं
पति- उठो, चाय बना दो जल्दी से
पत्नी - खुद बना लो ना
पति- मेरे सर में तेज दर्द है
पत्नी - हां, तो मेरे भी गले में दर्द है
पति- ठीक है तुम मेरा सर दबा दो और मैं तुम्हारा गला दबा देता हूं।



3.




एक बार एक आदमी के पेट के ऊपर से चूहा निकल गया तो वह उठकर चिल्लाने लगा |
पत्नी - इसमें इतना चिल्लाने की क्या बात हैं ?
पति - आज तो चूहा गुजरा है , कल हाथी ,घोडे , बैल , मोटर सभी गुजरेंगे |
इस तरह तो मेरा पेट आम रास्ता बन जाएगा |



4.




पत्नी ने पति के सिर पर जोर से बैलन मारा।
पति – मारा क्यों??
पत्नी – तुम्हारी जेब से एक कागज मिला है जिस पर शबनम लिखा है।
पति – अरे मैंने पिछले हफ्ते जिस घोड़ी पर रेस में दांव लगाया था उसका नाम शबनम है।
पत्नी – सॉरी
अगले दिन पत्नी ने पति को फिर बैलन से मारा
पति – अब क्यों मारा???
पत्नी – तुम्हारी घोड़ी का फोन आया था…



5.




भिखारी (पिंकी से)- मैडम एक रुपया दे दो।
पिंकी- शर्म नहीं आती, इतने स्मार्ट, खूबसूरत, हैंडसम जवान लड़के हो और भीख मांगते हो?
भिखारी (खुश होकर)- ठीक है तो फिर एक झप्पी ही दे दो।



6.




एक बार एक स्कूल में प्राचार्य के कार्यालय में टेलीफोन बजता है!
फ़ोन उठाकर प्राचार्य कहते हैं "नमस्ते, मै शिशु विद्यालय से बोल रहा हूँ!"
तभी दूसरी ओर से आवाज़ आती है "नमस्कार राजू अगले सप्ताह स्कूल नहीं आ सकेगा!
प्राचार्य जवाब देते हैं, ठीक है पर क्या मैं छुट्टी लेने का कारण जान सकता हूँ?
दूसरी तरफ से जवाब आता है, "क्योंकि हम सारे परिवार के साथ छुट्टियां मनाने जा रहे हैं!"
जवाब में प्राचार्य कहते हैं, ठीक है पर क्या मैं जान सकता हूँ कि आप कौन बोल रहे हैं?
जी, मैं अपना पिता बोल रहा हूँ



7.




क्लास में मास्टर जी ने बच्चों से पूछा –
बताओ, कांटों भरे रास्ते पर आपका साथ कौन देगा,
पति, पत्नी, भाई, बहन, मां-बाप, प्रेमी, प्रेमिका या दोस्त…?
पप्पू खड़े होकर बोला – सर चप्पल…!
फिर मास्टर जी ने भी चप्पल से की पप्पू की पिटाई…



8.




अच्छा दोस्त तकिये के जैसा होता है,
मुश्किल में सीने से लगा सकते हैं,
दुःख में उसपे रो सकते हैं,
खुशी में गले लगा सकते हैं
और
गुस्से में लात भी मार सकते हैं.😜😜😜😜😜



9.




भिखारी: भगवान के नाम पे कुछ दे दे।
आदमी: ये ले मेरी एम् बीए (MBA) की डिग्री रख ले।
भिखारी: नहीं चाहिए तुझे चाहिए तो मेरी एम् टेक (M.tech) की रख ले।



10.




एक दिन पप्पू ढेर सारी चॉकलेट खा रहा था।
एक आदमी ने देखा तो उससे रहा नहीं गया और वह पप्पू को सलाह देने लगा।
आदमी: बेटा इतनी ज्यादा चॉकलेट नहीं खाते, सेहत के लिए ठीक नहीं होती।
पप्पू: एक बात बोलूं मेरे दादा जी 105 साल के हैं।
आदमी: अच्छा! क्या वो भी बहुत सारी चॉकलेट खाते हैं?
पप्पू: नहीं।
आदमी: तो, फिर?
पप्पू: उल्लू के पट्ठे, वो अपने काम से काम रखते हैं, तेरी तरह ऊँगलीबाजी नहीं करते।



11.




पप्पू- क्या तुमको पता है कि मंदिर में पुरुष ही पुजारी क्यों होते है
चप्पू- नहीं यार तुम ही बता दो
गप्पू- मुझे पता है मैं बताता हूं
गप्पू- ताकि, लोग सिर्फ भगवान पर
ध्यान दे सकें



12.




पिंकी तेजी से स्कूटी पर जा रही थी, जैसे ही रेड लाइट क्रॉस की…
पुलिसवाला- मैडम गाड़ी साइड लगाओ। पिंकी-
पहली बार है माफ कर दो ना। पुलिसवाला-
आपको रेड लाइट नहीं दिखी थी क्या? पिंकी-
लाइट तो दिखी थी,
लेकिन आप कहीं नहीं दिखे, जाने कहां छिपे थे।



13.






जज ने महिला से पूछा,
‘आप तलाक क्यों लेना चाहती हैं?’
महिला बोली,
‘सर, यह मेरा पति एक तो रात दो बजे घर आया।
इसने बुरी तरह पी रखी थी।
मैंने इसके जूते उतारे, कपड़े बदलवाए,
खाना खिलाया।
सुलाने लगी तो यह बोला,
‘तुम मुझे इतना प्यार करती हो,
इतनी सेवा करती हो रंभा…
‘ जज ने कहा,
‘लेकिन यह तो तलाक की कोई वजह नहीं हुई।’
महिला बोली,
‘जज साहब लेकिन मेरा नाम रंभा नहीं, सरला है।’



14.




रक्तदान के लिए खडे लोगों की पंक्ति में
एक व्यक्ति को नर्स ने पुकारा - मिस्टर स्टोन |
कमाल है , ये तो पत्थरों को भी निचोड लेते है ,
पंक्ति में से आवाज आई |



15.




संता की पत्नी चप्पल खरीदने गयी ।
संता की वाइफ दुकानदार से – भाई चप्पल दिखाना
दुकानदार – लो मैडम ये सब है मैरे दूकान में ।
संता की वाइफ को कोई चप्पल पसंद नहीं आया ।
दूकानदार – मैंने आप को सारी चप्पल दिखा दी अब कुछ नहीं है ।
संता की वाइफ – वो सामने वाले डब्बे में क्या है ?
दूकानदार – रहम कर दो मैडम ,
उसमे मेरा खाना है…



16.




पति ने पत्नी को समझाते हुए कहा - प्रिय ! देखो , इ
स बार अपने जन्मदिन पर सामान कम मंगवाना महंगाई बहुत बढ गई है |
इसलिए हमें अपने खर्चों में कमी करनी चाहिए |
पत्नी बोली - आपने तो मेरे मुंह की बात छीन ली |
मैं भी यही सोच रही हूं कि इस बार
जन्मदिन पर मोमबत्तिया कुछ कम मंगवाऊं |



17.




मास्टर जी- पप्पू, तुम्हारे पड़ोस के दादाजी आजकल दिखाई नहीं दे रहे हैं...?
पप्पू- सर वो गुजर गए...!
मास्टर जी- अरे, क्या हुआ था उन्हें...?
पप्पू- वो टीवी पर योग सीखाने वाले बाबा को देखकर योगा कर रहे थे...!
मास्टर जी- अच्छा, फिर...?
पप्पू- बाबा ने निर्देश दिया गहरी सांस अंदर लो और जब मैं कहूं तब बाहर छोड़ना...
मास्टर जी- अच्छा फिर...?
पप्पू- फिर क्या अचानक लाइट चली गई और
तीन घंटे बाद जब लाइट आई तब तक दादाजी चल बसे थे...!



18.




खाने में बाल मिलने पर पति अपनी खूबसूरत पत्नी से रोमांटिक अंदाज में बोला...
पति- सजनी, जानेमन जुल्फों को संभाल लिया करो,
पत्नी- शर्माते हुए, आप भी न...
पति- ज्यादा इतराने की जरूरत नहीं है। अगली बार खाने में बाल मिला, तो मां कसम, सौतन ले आऊंगा।



19.




बहुत पुरानी बात है ….
एक आदिवासी अपने परिवार के साथ जंगल में ही
रहता था….
उसने और उसके परिवार ने कभी आईना नहीं
देखा था …
एक दिन जंगल में उसे शीशा मिल गया…
उसमें खुद को देखकर समझा कि उसके बाप की
तस्वीर है…
और वो उसे अपने घर ले गया और रोज बातें
करने लगा…
उसकी बीवी को शक़ हुआ…
एक दिन जब उसका पति घर से बाहर गया हुआ
था तब उसने वो शीशा निकाला…
खुद अपनी शक्ल देखकर बोली :
“अच्छा… तो ये है वो कलमुँही
जिस से मेरा पति रोज़ बातें करता है’
उसने शीशा अपनी सास को दिखाया,
तो सास बोली :
“चिंता मत कर…शुक्र मना…बुड्डी है,
जल्दी ही मर जाएगी”
😝😝😝😝🤣🤣🤣🤣🤣



20.




भिखारी (कार में बैठी सेठानी से)- मैडम, 10 रुपये दे दो.!
मैडम ने पैसे दे दिये... भिखारी जाने लगा तभी ...
मैडम बोली- बाबा, दुआ तो देते जाओ ..!
भिखारी- BMW में तो बैठी है मोटी, अब क्या ...रॉकेट में बैठेगी .!!



21.




प्रेमी- डार्लिंग तुम्हारी उम्र क्या है ?
प्रेमिका - बीस साल |
प्रेमी - पर दो साल पहले भी तुमने अपनी उम्र यही बताई थी
प्रेमिका - मैं एक बार कही हुई बात से कभी फिरती नहीं |



22.




भिखारी जनाब मैं कोई मामूली भिखारी नहीं हूँ।
मैंने 'रुपये कमाने के 100 तरीके' नामक किताब लिखी है।
राहगीरः तो फिर तुम भीख क्यों मांगते हो ?
भिखारीः क्योंकि यह उस किताब में बताया गया सबसे आसान तरीका है!!



23.




एक माँ अपने बच्चे को शराब के दुष्परिणामों के बारे में सिखा रही थी।
उसे दो छोटे गिलास मिलते हैं, एक में पानी और दूसरे में व्हिस्की।
वह कहती है, “मैं चाहती हूं कि आप इसे देखें।” वह पानी में एक कीड़ा डालती है
और वह चारों ओर तैरता है। वह व्हिस्की में कीड़ा डालती है और कीड़ा तुरंत मर जाता है।
फिर वह कहती है, यह महसूस करते हुए कि उसने अपनी बात स्पष्ट कर दी है,
“आपको इस प्रयोग के बारे में क्या कहना है?” बच्चा जवाब देते हुए कहता है:
“अगर मैं व्हिस्की पीऊंगा,
तो मुझे कीड़े नहीं लगेंगे!”



24.




रीबों के हितैषी चंदा इकट्ठा कर रहे थे |
चंदा मांगते -मांगते वे एक कवि के घर में पहुंच गए
कवि से बोले - हम गरीबों के लिए चंदा एकत्र करके बजट बना रहे हैं |
कवि - यह बहुत ही अच्छा हुआ |
इस समय में गरीबी में दिन काट रहा हूं ,
आप सही वक्त पर आए |



25.




एक आदमी ने रेलवे प्रबंधक से पूछा - हैलो !
आसाम मेल कब आ रही हैं ?
रेलवे प्रबंधक ने बताया - तीन बजकर तीस मिनट पर |
आदमी - प्लेटफार्म नंबर कितना हैं ?
प्रबंधक के कहा - प्लेटफार्म नबंर चार |
आदमी - चार पर ही आएगी , पक्का हैं ?
प्रबंहक ( ने झल्लाकर खा )- आप कहिए तो आपके गर भेज दूं |



26.




एक अजनबी लड़की आधी रात को बिहारी वकील को फोनकर बोली...
लड़की-आप मेरा फ्रेंड बनेंगे
बिहारी वकील-हां क्यों नहीं, आपका नाम क्या है
लड़की-धारा
बिहारी वकील-कौन सी धारा 144 या 145
लड़की ने तुरंत फोन काट दिया...



27.




एक साहब सुबह ऑफिस जाने के लिए बस में सवार हुए
तो कन्डक्टर ने सवाल किया रात ठीक-ठाक घर पहुंच गए थे!
क्यों? उसने हैरानी से पूछा, मुझे क्या हुआ था रात को?
कन्डक्टर ने जवाब दिया आप शराब पीकर टुन्न थे!
तुम्हें कैसे पता चला? मैंने तो तुम से बात तक नहीं की थी!
आप जब बस में बैठे हुए थे तो एक मैडम बस में चढ़ी थीं,
जिन्हें आपने उठकर अपनी सीट ऑफर की थी!
तो?
तब बस में आप दो ही पैसेन्जर थे साहब!



28.




एक मास्टर जी के घर मे 7-8 मास्टर मेहमान आ गए…
Master ki Biwi बोली, “घर मे चीनी नहीं है, चाय कैसे बनाऊँ?”
Master ने कहा, तुम सिर्फ चाय बनाकर ले आओ, बाकी मै सम्भाल लूंगा “.
Master ki Biwi चाय बनाकर ले आई।
मास्टरजी ने कहा,” जिस के हिस्से में फिकी चाय आएगी, कल हम सब उनके घर मेहमान बनकर खाने के लिए आएंगे ”
सभी मास्टरों ने खुशी से चाय पी ली। एक ने तो यहाँ तक कह दिया, “मेरी चाय मे तो इतनी चीनी है,कि डर है कहीं डायबिटीज ना हो जाए……!!!



29.




एक बार एक मरता हुआ पति अपनी पत्नी से अपराध स्वीकारोक्ति करते हुए बोला।
पति: प्रिये, दो साल पहले अलमारी से तुम्हारा गोल्ड सेट मैंने ही चोरी किया था।
पत्नी (रोते हुए): कोई बात नहीं जी।
पति: एक साल पहले तेरे भाई ने तुझे जो 1 लाख रूपए दिए थे वो भी मैंने ही गायब किये थे।
पत्नी: कोई बात नहीं मैंने आपको माफ़ किया।
पति: तेरी कमेटी के पैसे भी मैंने ही चोरी किये थे।
पत्नी: कोई बात नहीं जी, आपको ज़हर भी मैंने ही दिया है इसलिए हिसाब बराबर



30.




ब्वॉयफ्रेंड: तुम्हारी आंखें कितनी हसीन हैं.
गर्लफ्रेंड: छोड़ो ना
ब्वॉयफ्रेंड: तुम्हारे बाल कितने खूबसूरत है.
गर्लफ्रेंड: छोड़ो ना.
ब्वॉयफ्रेंड: तुम्हारे गाल कितने गुलाबी है.
गर्लफ्रेंड: छोड़ो ना.
ब्वॉयफ्रेंड: अरे इतनी देर से लम्बी-लम्बी तो छोड़ रहा हूं… और कितनी छोड़ूं मेरी मां.



Previous Post Next Post