कभी आहट कभी ख़ुशबू कभी नूर से आ जाती है Kahi Aaahat Hindi Shayari

Hindi Shayari




1. कभी आहट कभी ख़ुशबू कभी नूर से आ जाती है, तेरे आने की ख़बर मुझे दूर से आ जाती है !



2. तुम्हारी फिकर है इसमें कोई सक नहीं, तुम्हे कोई और देखे किसी को ये हक नही !



3. आइना कोई ऐसा बना दे ऐ खुदा जो, इंसान का चेहरा नहीं किरदार दिखा दे !



4. मेरी तक़दीर संवर जाएगी उज्जालो की तरह, आप मुझे चाह लें अगर चाहने वालों की तरह !



5. हजार बार ली तुमने तलासी मेरे दिल की, बताओ कभी कुछ मिला इसमें प्यार के सिवा !



6. वो दरिया ही क्या जिसमे हम डूबे ना, और वो आँखे ही क्या जिसमे हम भीगे ना !



7. तारीफ़ अपने आप की करना फ़िज़ूल है, ख़ुशबू खुद बता देती है कौन सा फ़ूल है !



8. करते हैं मेरी कमियों को बयान ऐसे, लोग अपने किरदार में फ़रिश्ते हों जैसे !



9. नींद चुराने वाले पूछते हैं सोते क्यों नही इतनी, ही फिक्र है तो फिर हमारे होते क्यों नही !




10. तेरी धड़कन ही ज़िन्दगी का कस्सिस है मेरा, तू ज़िन्दगी का एक अहम् हिस्सा हो मेरा !



11. किश्तों में खुदकुशी कर रही है ये जिन्दगी, इंतज़ार तेरा मुझे पूरा मरने भी नहीं देता !



12. बस जाने दो कहीं तुम मेरा दिल खो दोगे, तुम्हारे लिए रखा इसे दूर ले जाएँ !



13. दिल का हाल बताना नहीं आता, हमें एसे किसी को तड़पना नहीं आता !




14. अब कारवां जिस तरफ से चाहे गुजरेगा, मेरे दिल में सारे उजाले उतर गए !



15. मुझे अब जिन्दगी की चाहत नही रही, तुम मुझे अब पहले जैसा देख नही पाओगे !



16. दिल के लिए बनी हयात का पैगाम, बेचैनी तेरा नाम हो गया है !, अजीब अँधेरा है ऐ इश्क़ तेरी सभा में, कोई दिल जलाए तो भी रौशनी नहीं होती !



17. जरूरी नही की तुम अब लौट आओ, इन उदासियों की अब आदत सी हो गयी है !



18. उन्हें फिर से प्यार हो गया है कहा जाता है, कि जब दूसरी बारिश में मिट्टी से, अच्छी खुशबू आती है तो सब ठीक हो जाता है !



19. तुम मेरी बाहों का हार बनो मेरे आँखो की चमक बनो, तुम इस दिल की धड़कन बनो मेरे साँसों की महक बनो !




20. रिश्तों की लंबी लाइनों से मेरा क्या मतलब है, अगर कोई मेरे दिल से है तो एक ही शख्स काफी है !



21. तेरी हर अदा मोहब्बत सी लगती है, एक पल की जुदाई मुद्दत सी लगती है !



22. कभी पत्थर कहलाते थे कभी शीशा कहते थे, दिल जैसी चीज को क्या कहा जाता है !



23. बेजुबान दिलों में भीड़ है वहां अपनी, मौजूदगी का एहसास मत कराओ दोस्तों !



24. शब्दों का खेल समझो उरकान सर, हर प्यार लिखने वाले कोई इच्छा नहीं थी !




25. आँख जो कुछ देखती है लब पे आ सकता नहीं, महव-ए-हैरत हूँ कि दुनिया क्या से क्या हो जाएगी !



26. मेरे होठों की खूबसूरती तो सबने देखी है, कौन जाने दिल में क्या चल रहा है !



27. मानिंद-ए-शमन हर उम्र के लिए ऐसे ही जलाया जाता है, लेकिन हमारे दिलों का अंधेरा कम नहीं हुआ !




28. मेरी खामोशी में भी जाल ढूंढता है बड़ा चालाक है, मौज मस्ती करने का बहाना ढूंढती है दुनिया !



29. ये लकीरें ये नसीब ये किस्मत सब फ़रेब के आईनें हैं, हाथों में तेरा हाथ होने से ही मुकम्मल ज़िंदगी के मायने है !




30. फिर उसी दिल की याचना, फिर उसकी वही, फरमाइश फिर वही शरारत फिर वही गलती मेरी !



Previous Post Next Post