Pyar ki Shayari - Hindi Best Shayari Collection

Hindi Shayari




1. ️️ मुझे तेरा साथ जिंदगी भर नहीं चाहिये, बल्कि जब तक तू साथ है, तब तक जिंदगी चाहिये !! ️️



2. ️️ तुम्हारे इश्क़ का मौसम, हर मौसम से सुहाना होता है !! ️️




3. ️️ पत्थर के दिल में भी, जगह बना ही लेता है, ये प्यार है अपनी मंजिल को, पा ही लेता है !! ️️



4. ️️ कैसे बदल दूं मैं फितरत ये अपनी, मुझे तुम्हें सोचते रहने की, आदत सी हो गई है !! ️️




5. ️️ अगर मैं जानता हूँ कि प्यार क्या है, तो इसकी वज़ह सिर्फ तुम हो !! ️️



6. ️️ ख़ूबसूरती ना चेहरे में होती है, ना लिबास में निगाहे जिसे चाहे, उसे हसीन कर दे !! ️️




7. ️️ मेरी सांसो पर नाम बस तुम्हारा है, मैं अगर खुश हूं तो ये, एहसान तुम्हारा है !! ️️



8. ️️ जाने कैसे उसने दिल चुरा लिया, अपने अंदाज़ से, हम सोंचते ही रह गए, और प्यार हो गया !! ️️




9. ️️ मोहब्बत का कोई इरादा तो नहीं था, ऐ दिलनशी पर देखी जो तेरी अदा, तो नियत ही बदल गयी !! ️️



10. ️️ कुछ यूँ उतर गए हो मेरी रग-रग में तुम, कि खुद से पहले एहसास, तुम्हारा होता है !! ️️



11. ️️ तुझसे मैँ इजहार-ए-मोहब्बत, इसलिए भी नहीं करता, सुना है बरसने के बाद बादलो की, अहमियत नही रहती !! ️️



12. ️️ अपनी मोहब्बत में बस इतना सा उसूल है, जब तू कुबूल है, तो तेरा सब कुछ कुबूल है !! ️️




13. ️️ हर वक्त डुबे रहते है तुम्हारे खयालों मे, पुकारता कोइ और है और, आवाज तुम्हारी सुनायी देती है !! ️️



14. ️️ सुनना चाहते है एक बार आवाज़ आपकी, मगर बात करने का बहाना, नहीं आता !! ️️



15. ️️ तुम्हारे साथ की ख़ामोशी भी, लम्बी बातों सा सुकून देती है !! ️️



16. ️️ प्यार के दो मीठे बोल से खरीद लो न मुझे, दौलत की सोचोगे तो, पूरी दुनिया बेचनी पड़ेगी तुझे !! ️️




17. ️️ ऐसे ही मरोगे तो प्यार से देखो, हर सिम को कवर करना जरूरी नहीं !! ️️



18. ️️ हम नहीं जानते कि मौसम की तरह कैसे बदला जाए, हर दिशा में आपका इंतजार, आप नहीं समझ सकते कयामत तक कौन, मैं कसम खाता हूँ हम तुमसे बहुत प्यार करते हैं !! ️️



19. ️️ वो चाहते है जी भर के प्यार करना, और हम सोचते है, वो प्यार ही क्या जिससे जी भर जाए !! ️️




20. ️️ ये सच है कि तेरे सिवा हम, कुछ नहीं देखा तेरे सिवा ये भी हकीकत है, मैं किसी और को नहीं देखना चाहता !! ️️



Previous Post Next Post