आशिकी-2 देखकर एक बात तो समझ में आ गई Ashiqhui Funny Hindi Jokes 10

1.




आशिकी-2 देखकर एक बात तो समझ में आ गई ।
अगर दारु पिओगे तो 9-10 साल में मर जाओगे।
लेकिन दारु के साथ लड़की भी आ गई तो;
.
. .
. . .
"भैया पैकिंग रखो क्योंकि कब यमराज दरवाजा खटखटा दे कुछ नहीं पता।"



2.





संता ने एयरलाइन के ऑफिस में फ़ोन किया, रिसेप्शनिस्ट ने फ़ोन उठाया।
संता: चंडीगढ़ से मुंबई तक कितनी देर का सफर है?
रिसेप्शनिस्ट: एक मिनट सर।
संता ने फ़ोन काट दिया और बड़बड़ाया, "पी कर बैठी है, कमीनी।"



3.




करे कोशिश अगर इंसान तो क्या-क्या नहीं मिलता;
वो सिर उठा के तो देखे जिसे रास्ता नहीं मिलता;
भले ही धूप हो, काँटे हों राहों में मगर चलना तो पड़ता है;
क्योंकि किसी प्यासे को घर बैठे कभी दरिया नहीं मिलता।



4.




पत्नी ने अपने पति से पूछा, "जब हमने शादी की थी तब तो आप मुझे बड़े प्रशंसनीय नामों से बुलाते थे, जैसे मेरी रस मलाई, मेरी बरफी, मेरी रबड़ी..लेकिन अब इन नामों से क्यों नहीं बुलाते?"
पति: दूध की मिठाई कितने दिन ताज़ी रहेगी।



5.




पठान: तुम हमको 3 लाख रुपये दो, हम तुम्हें 15 दिन के बाद लौटा देगा।
15 दिन के बाद आदमी बोला, "लाओ खान हो गए 15 दिन"।
पठान हैरानी से बोला: हैं, ये लो।
आदमी: अबे ये तो लोटा है?
पठान: हम भी तो यही बोला था कि 'लोटा' देगा।



6.




पठान ने गलती से किसी दूसरे के मोबाइल पर 100 का बैलेंस भेज दिया। फिर थोड़ी देर बाद फोन करके बोला, "ओ यारा, हमारा 100 रुपया वापस करो"।
आदमी बोला, "हमारे पास तो 80 रुपया ही आया है"।
पठान: रुको, अभी हम 20 और भेजता हूँ।



7.




वो रोए तो बहुत, पर मुझसे मूह मोड़ कर रोए,
कोई मजबूरी होगी तो दिल तोड कर रोए,
मेरे सामने कर दिए मेरे तस्वीर के टुकड़े,
पता चला मेरे पीछे वो उन्हे जोड़ कर रोए.



8.




अगर मैं मर जाउँ तो मुझे जला देना;
लेकिन उससे पहले मेरे दिल को निकाल लेना;
मुझे परवाह नहीं इस दिल के जल जाने की;
मुझे परवाह है इस दिल में रहने वाले की।



9.




मास्टर: अगर अपना चरित्र अच्छा करना है तो अपनी सभी टीचरों को अपनी अम्मी समझो।
पठान का बेटा बोला, "लेकिन मास्टर जी, इससे तो हमारे अब्बू का चरित्र खराब हो जायेगा।



10.





हो चुकी है रात बहुत अब सो जाइए;
जो है दिल के करीब उसके ख्यालों में खो जाइए;
कर रहा होगा कोई इंतज़ार आपका;
हकीकत में ना सही ख्वाबों में तो मिल आईये।
शुभ रात्रि!



11.




एक महिला का चेक-अप करने के बाद डॉक्टर ने कहा, "कोई बीमारी नहीं है, बस आराम की जरुरत है।"
महिला: लेकिन आपने मेरी जीभ तो देखी ही नहीं?
डॉक्टर: उसे ही तो आराम की जरुरत है।



12.




यह मैसेज तो मेरे दिल पे लग गया, आँखों में आंसू आ गए।
जब संजय दत्त को 30 दिन की पैरोल मिलने की ख़बर पढ़ी तो माँ बोली: "यह देखो आज कल जेल में भी छुट्टी मिलती है, तुम ऐसी कौन सी कंपनी में काम करते हो जिसमे छुट्टी मिलती ही नहीं।"



13.




पठान से किसी ने पुछा, "रेडियो और अखबार में क्या अंतर है?"
पठान(बहुत सोचने के बाद): देखो यार, बात है समझने की, अब रेडियो में आप रोटियां तो नहीं लपेट सकते ना!



14.




पप्पू परीक्षा में टीचर से: सर आज तारीख क्या है?
टीचर: तारीख को छोड़ो, परीक्षा पर ध्यान दो।
पप्पू: सर, मैं चाहता हूँ कि मेरे दिए जवाबों में कुछ तो सही हो।



15.




कोई समझे ना समझे हम को बेशक मगर आप तो समझते हैं;
अपना बनाते हैं मेरे हर गम को तभी तो हम संभलते हैं;
खुदा हर एक ख़ुशी दे आपको हर एक गम हमको नसीब हो;
बस यही दिल में सोचकर हर एक दुआ करते हैं।
सुप्रभात!



16.




जीतो संता को, "देखो जी मेरे को काम करते वक़्त किस-विस न किया करो।
तभी काम वाली बोली, "मेम साहब, अच्छी तरह से समझा दो इन्हें, मैं तो बोल-बोल के थक गई हूँ"।



17.




पठान ने कस्टमर केयर पर फोन किया।
पठान: मेरा मोबाइल कुत्ता निगल कर भाग गया।
कस्टमर केयर अधिकारी: तो मैं क्या करूँ उसमे?
पठान: बस इतना बता दो कि रोमिंग तो नहीं लगेगी?



18.




यह ज़िन्दगी बस सिर्फ पल दो पल है;
जिसमें न तो आज और न ही कल है;
जी लो इस ज़िंदगी का हर पल इस तरह;
जैसे बस यही ज़िन्दगी का सबसे हसीं पल है।
शुभ दिन!



19.




माँ ने अपने बच्चे से पूछा, "तुम सारा साल क्यों नहीं पढ़ते, सिर्फ इम्तिहानों के दिनों में ही क्यों पढ़ते हो?"
बच्चा: माँ, लहरों का सकून तो सभी को पसंद है। लेकिन तूफानों में कश्ती निकालने का मज़ा ही कुछ और है।



20.




जन्म दिन है आपका, देते हैं हम ये दुआ;
एक बार जो मिल जाए हम होंगे ना कभी जुदा;
साथ देंगे जीवन भर का, ये है हमारा वादा;
जान भी लुटा देंगे तुझपर, है ये अपना इरादा।



21.




एक सलाह:
यदि शादी करनी हो तो किसी अध्यापिका से करें।
दुनिया में अकेली अध्यापिका ही एक ऐसी औरत है जो यदि सवाल पूछती है तो जवाब पाने का इंतज़ार भी करती है।



22.




मायूस मत होना यह एक गुनाह होता है;
मिलता वही है जो किस्मत में लिखा होता है;
हर चीज़ मिले आसानी से यह ज़रूरी तो नहीं;
मुश्किलों के दौर में ही तो हिम्मत का पता चलता है।



23.




मेरा एक दोस्त टी.वी. चैनलों द्वारा शाहरुख़ और सलमान की खबर के बेहद प्रसारण से बहुत नाराज़ है...
उसका कहना है कि दो दुश्मनों के गले मिलने में ऐसी कौनसी बड़ी बात है? वह तो रोज़ अपनी पत्नी को गले लगाता है...



24.




संता: रात में मैंने सपने में देखा कि एक लड़का तुम्हारी किस लेने की कोशिश कर रहा है।
जीतो: तो क्या लड़का सफल हुआ?
संता: नहीं।
जीतो: तो फिर कोई और होगी, मैं नहीं।



25.





ये मोदी जी भी क्या चीज हैं यार, सुना है 26 जनवरी को ओबामा को काशी ले जा रहे हैं और वहाँ ओबामा से झाड़ू लगवाएगें।
वीज़ा ना देने का अच्छा बदला लेंगे।



26.



एक ज़माने में सबसे पहले जिसके घर आम की पेटी आती थी उससे सबसे रईस माना जाता था।
आज भी कुछ ऐसा ही हाल है बस 'आम' की जगह 'Apple' ने ले ली है।



27.




जिंदगी में पीछे देखोगे तो "अनुभव" मिलेगा;
जिंदगी में आगे देखोगे तो "आशा" मिलेगी;
दांए-बांए देखोगे तो "सत्य" मिलेगा;
लेकिन अगर भीतर देखोगे तो "परमात्मा" मिलेगा, "आत्मविश्वास" मिलेगा।
हमेशा खुश रहिए ताकि दूसरे भी आपसे खुश हो जाएँ।
सुप्रभात!



28.




दिलों की बंद खिड़की खोलना अब जुर्म जैसा है;
भरी महफिल में सच बोलना अब जुर्म जैसा है;
हर ज्यादती को सहन कर लो चुपचाप;
शहर में इस तरह से चीखना जुर्म जैसा है।



29.




पिंकी अपने बॉयफ्रेंड के साथ घूमने गई थी। जीतो ने देख लिया और फ़ोन करके पूछा, "बेटा, कहां हो?"
पिंकी: परीक्षा देने आई हूँ।
जीतो: ध्यान से। इस परीक्षा का परिणाम नहीं आना चाहिए।



30.




उसके इंतजार के मारे है हम.. बस उसकी यादों के सहारे है हम… दुनियाँ जीत के कहना क्या है अब..?? जिसे दुनियाँ से जीतना था आज उसी से हारे है हम..



Previous Post Next Post