भिखारी-: 10 रुपये दे दो साहब Bikhari Majedar Hindi Jokes 01

1.




भिखारी-: 10 रुपये दे दो साहब! गर्लफ्रेंड को फ़ोन करना है!!
साहब की गर्लफ्रेंड-: देखो, भिखारी भी अपनी गर्लफ्रेंड को कितना प्यार करता है!!
भिखारी-: नहीं मेमसाब, उसे प्यार करने के बाद ही मैं भिखारी बन गया!!



2.




एक बार एक जाट नै रेडियो स्टेशन पर कॉल किया और पूछा, "क्या आप FM स्टेशन से बोल रहे हैं?
FM वाला: जी हाँ।"
जाट: क्या मेरी आवाज पूरा हरियाणा सुन रहा है।
FM वाला: जी हाँ बिलकुल।
जाट: यानि घर में मेरा दादा जो रेडियो सुन रहा है उस तक मेरी आवाज पहुँच रही है।
FM वाला (गुस्से मैं): अरे हाँ भाई हाँ। पर तुम यह सब क्यों पूछ रहे हो?
जाट: मैंने बहुत ही ज़रूरी बात कहनी है, इसलिए पूछ रहा हूँ।
FM वाला: तो फिर बोलो न क्या कहना है, सब सुन रहे हैं।
जाट: हैल्लो दादा, अगर मेरी आवाज सुन रहया है तो किसी पै भेज के भैंस की धार कढवा लिए। मैं युरिया खाद लेण खातिर लाईन में खडया सुं।



3.




संता- कल एक आदमी एक औरत को पीट रहा था। मैंने कहा जाकर किसी मर्द से लड़ो
बंता- फिर क्या हुआ? संता- फिर जब मुझे होश आया, तो मैं अस्पताल में था।



4.




स्कूल से लौटने के बाद राजू ने मां को बताया - लगता है, हमारी टीचर कभी नहीं नहाती |
मां ने पूछा - तुमने ऐसा कैसे समझा ?
राजू ने कहा - वह कह रही थी कि उन्होंने आज तक ऐसा कोई भी काम नहीं किया, जो सबके सामने नहीं कर सकतीं |



5.




दोस्त और मुल्ला आपस में बातें कर रहे थे।
दोस्त: चल अपने बचपन की कोई बात बता?
मुल्ला: यार, बचपन में... मैं बहुत ताक़तवर था।
दोस्त: अच्छा... वो कैसे?
मुल्ला: अम्मी कहती है बचपन में जब मैं रोता था तो सारा घर सिर पर उठा लेता था।



6.




पॉलिटिक्स क्या है!
बेटा: पापा 'पॉलिटिक्स' क्या है?
बाप: तेरी माँ घर चलाती है उसे सरकार मान लो!
मैं कमाता हूँ मुझे कर्मचारी मान लो
कामवाली काम करती है उसे मजदूर मान लो!
तुम देश की जनता!
छोटे भाई को देश का भविष्य मान लो!
बेटा: अब मुझे 'पॉलिटिक्स' समझ में आ गयी पापा!
कल रात मैंने देखा की कर्मचारी मजदूर के साथ किचन में मज़े ले रहा था!
सरकार सो रही थी!
जनता की किसी को फ़िक्र नहीं थी और देश का भविष्य रो रहा था!



7.




पति और पत्‍‌नी होटल में गये तभी एक औरत ने हैलो किया !
पत्‍‌नी-कौन थी वो?
पति-तुम दिमाग खराब मत करो, मैं पहले ही परेशान हूं कि वो भी यही पूछेगी!



8.




सोचिये अगर केजरीवाल नेता की जगह अभिनेता होते तो मशहूर हिंदी संवाद व फिल्मो के नाम कैसे-कैसे होते ?
ये 'मफलर' हमको दे दे ठाकुर........नाही ई ई ई
आज मेरे पास गाडी हैं बंगला हैं पैसा हैं तुम्हारे पास क्या हैं ? मेरे पास 'स्टील का ग्लास' हैं
बसंती , इन अम्बानी के एजेंटो के सामने मत नाचना
धरने पे धरना , धरने पे धरना ,दिल्ली में काम नहीं होता जज साब होता हैं तो बस धरना
बड़े बड़े शहरो में ऐसे छोटे छोटे अनशन तो होते ही रहते हैं सेनोरिटा
कौन कमबख्त क्रांति के लिए धरना करता हैं , मैं तो करता हूँ ताकि चंदा मिल सके
सारा शहर मुझे आम आदमी के नाम से जानता हैं
केजरीवाल की खांसी का इलाज़ करने की कोशिश तो 11 मुल्कों के डॉ. कर रहे हैं लेकिन केजरी की खांसी ठीक करना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन हैं
रिश्ते में तो हम तुम्हारे प्रतिद्वंदी होते हैं नाम हैं 'मफलर-मेन'
*** फिल्मे ***
हम धरना दे चुके सनम
हमारा मफलर आपके पास हैं
खांसी-एक्सप्रेस
अनशन के साइड इफेक्ट्स
चंदा दे बसंती



9.




एक औरत ने ट्रैफिक सिग्नल तोड़ दिया |
पुलिसवाला:-रुको....
औरत:-मुझे जाने दो, मैं एक टीचर हूं |
पुलिसवाला:-आहा, इस दिन के इंतज़ार मे तो मैं कई
सालो से था |
चलो..........
अब...........
लिखो..........
मैं कभी ट्रैफिक सिग्नल नही तोडुगी, 100 बार.....



10.




एक आदमी ने एक वकील के ऑफिस में फ़ोन किया और वकील का नाम लेकर कहा कि मैं अपने वकील से बात करना चाहता हूँ।
रिसेप्शन वाले ने कहा, “जी माफ़ कीजिये, पिछले हफ्ते ही उनका देहांत हो गया।”
अगले दिन फिर से उस आदमी ने उसी तरह पूछा, “जी, क्या मैं अपने वकील के साथ बात कर सकता हूँ?”
रिसेप्शन वाले ने फिर से वही बात कही कि माफ़ कीजिये उनका पिछले हफ्ते देहांत हो गया।
अगले दिन फिर से उस आदमी ने फोन किया, “क्या मैं अपने वकील से बात कर सकता हूँ?”
रिसेप्शन वाले ने उस दिन दुखी होकर उसे पूछ ही लिया, “सर आज ये आपका तीसरा दिन है, लगातार मैं आपको बता रहा हूँ कि आपके वकील मर चुके हैं। आप फिर भी बार-बार फोन करके क्यों पूछ रहे हैं?”
उस आदमी ने बड़ी सहजता से जवाब दिया, “क्योंकि यह सुनकर मुझे बहुत ख़ुशी मिलती है कि अब मेरे पैसे बच जायेंगे।”



11.




डॉक्टर - आपके चेहरे के कुछ एक्सरे लेने होंगे!
महिला- एक्सरे क्या होता है?
डॉक्टर - फोटो खींचने जैसी प्रक्रिया होती है!
महिला - दो मिनट रुकिए! मैं जरा मेकअप ठीक कर लूं!!



12.




कौन बनेगा करोड़पति में सोनिया!
अमिताभ: सोनिया जी अब अंतिम सवाल 5 करोड़ के लिए।
गुजरात का मुख्यामंत्री कौन है?
क) लालू प्रसाद
ख) विलासराव देशमुख
ग) अर्जुन सिंह
घ) नरेन्द्र मोदी
सोनिया: नरेन्द्र मोदी।
अमिताभ: क्या आपको पूरा यकीन है?
सोनिया: जी।
अमिताभ: तो क्या मैं नरेन्द्र मोदी को लॉक कर दूँ?
सोनिया: आप उसे लॉक तो करो, बदले में 100 करोड़ रूपए मैं आपको दूंगी।



13.




नीलू- तुम्हारी बेटी की सगाई को पूरे 2 साल हो गये है, विवाह मे इतनी देरी क्यूं?
संगीता- दरसल, लड़का एक वकील है। जैसे ही विवाह की तारीख पास आती है वह कोई ना कोई बहाना करके तारीख आगे बढ़ा देता है।



14.




तीन मरे हुए राजनीतिज्ञों के शव शमशान में उठ खड़े हुए सभी के मुहं में बड़ी मुस्कान थी, पुलिस ने डाक्टर को बुलाया ये देखने के लिए की क्या हो गया है, एक जासूस पुलिस वाले को भी बुलाया गया की देखें क्या हुआ है!
पहले शव को देखकर डाक्टर ने कहा, ये बी.जे.पी का नेता है जो हर्ट अटैक से मरा जब ये अपनी नौकरानी के साथ प्यार कर रहा था इसीलिए बड़ी हंसी हंस रहा है डाक्टर ने कहा!
पुलिस ने दूसरा शव बाहर निकाला तो डाक्टर ने कहा ये सतासीन पार्टी का नेता है, इसकी उम्र 70 साल है सरकारी कोष में घोटाले करके सारा पैसा शराब में उड़ाया लीवर ख़राब होने से मरा फिर भी मुस्करा रहा है ये कुछ खास नहीं है!
पुलिस ने सोचा और तीसरे शव को देखा, डाक्टर ने कहा ये सबसे अनोखा है, बिहार का सांसद, उम्र 60 साल ये आसमानी बिजली के गिरने से मर गया!
पुलिस वाले ने पूछा पर ये हंस क्यों रहा है?
तो डाक्टर ने कहा, ये अभी भी यही सोच रहा है की इसकी फोटो खिंची जा रही है!



15.




गोपाल (पोस्टमास्टर से): सर, मेरी पत्नी कहीं खो गई है।
पोस्टमास्टर : भाई, यह पोस्ट ऑफिस है।
जाकर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराओ।
गोपाल: क्या करूं सर, खुशी के मारे कुछ समझ में नहीं आ रहा है।



16.




चिरकुट - ओए तू लड़की देख आया? कैसी है?
पप्पू - रंग से काली है और कान से कम सुनती है.. .
चिरकुट - जरा इंग्लिश में बता...
पप्पू - ब्लैक-बैरी है..!!



17.




एक दिन एक भिखारी ताऊ को मिल गया
भिखारी (ताऊ से):- पचास पैसे दे दो भैया...
मैंने तीन दिन से खाना नहीं खाया है।
ताऊ (भिखारी से):- दस रुपये दूंगा!!
पहले ये तो बता पचास पैसे में खाना कहां मिलता है।



18.




एक बार संता और बंता समुद्र किनारे सैर कर रहे थे कि तभी अचानक बंता के दिमाग में एक सवाल आया और उसने संता से पूछा- यार संता एक बात बता..
संता- हां बोल।
बंता-जब हर आदमी को शादी करने के नुकसान पता होते हैं, तब भी वह शादी क्यों करता है?
संता- अरे वह इसलिए कि मरने के बाद अगर उसकी आत्मा स्वर्ग जाए तो वह अच्छा महसूस करे और अगर नर्क जाए तो उसे घर जैसा महसूस हो।



19.




असलियत में रजनीकांत को फिल्‍म, मिशन इम्‍पॉसिबल के हीरो का किरादार निभाने के लिये साइन किया गया था,
लेकिन उन्‍होंने यह कह कर मना कर दिया कि इस फिल्‍म का टाइटल उनके लिये बहुत अपमान जनक है।



20.




पप्पू पार्टी से रात को देर से घर गया।
अगले दिन दोस्तों ने उससे पूछा: बीवी ने कुछ कहा तो नहीं??
पप्पू : न न, कुछ खास नहीं... ये दो दांत तो मुझे वैसे भी निकलवाने थे...



21.




संघ के 'भारत में रहने वाले सब हिन्दू हैं' के बयान के बाद योगी आदित्यनाथ यह नहीं समझ पा रहे हैं कि अब 'लव जिहाद' का आरोप मंगल ग्रह के प्राणी पर लगाएं कि जूपिटर ग्रह के प्राणी पर।



22.




संता बंता को गुस्से से बोल रहा था।
संता- यार, जब मैंने तुझे खत लिखा था कि मेरी शादी में जरूर आना। तो तुम आये क्यों नही?
बंता- ओह यार, पर मुझे खत मिला ही नही।
संता- मैंने लिखा तो था कि खत मिले या ना मिले तुम जरूर आना।



23.




प्रीतो: अगर मैं किसी जवान लड़के को किस करूँ, तो क्या होगा?
बाबा : नरक में जाओगी!
प्रीतो : अच्छा, अगर मैं आप को किस करूँ तो?
बाबा : चालाक औरत, स्वर्ग में जाना चाहती है!



24.




एक बार एक जीजा बहुत ही चालू था। और उसकी ४ सालिया थी।
जीजा जब भी सालियों से मिलता तो गन्दी गन्दी बातो के आलावा और कुछ नहीं करता।
सालियों ने भी प्रोग्राम बनाया के अब जीजा जी जब भी शुरू होगे हम कमरे से बाहर चले जायेगे।
ऐसा ही हुआ जीजा जी अगले हफ्ते फिर मिले और कुछ देर इधर उधर की बातो के बाद बोले तुम्हे पता ही गोवा में सेक्स वर्कर लडकिया अब नहीं रही।
इतने कहते ही चारो सालिया खड़ी हो गयी और बाहर जाने लगी।
जीजा बोला - अरे रूको अभी कल तक गोवा के लिए कोई ट्रैन नहीं है।



25.




शगाई आले लड़का देखण आ रे थे।
लड़की के बाप ने लड़के के दादा ते पुछेया: चौधरी शाब, छोरा कौथी (किस) जमात में पढ़ै सै?
ताऊ: भाई, न्यूं तै बेरा ना अक कौथी में पढ़ै सै, पर छोरा पूरी सौ जमात पढ़ रहया सै।
"सौ जमात? न्यूं किक्कर चौधरी?"
"भाई आठ जमात तै म्हारे गाम के श्कूल (Middle School) में पाश करी। फेर बड्डे श्कूल (High School) में दस जमात (Matric) पाश करी। अठारह जमातां तो यो हो गी।"
"ओर बाकी?"
"भाई रे, बाकी ब्याशी (B.Sc) जमातां उसनै हिशार के जाट कालेज ते पाश करी। न्यू हो गया पूरा सैंकड़ा।"



26.




एक रिटायर्ड कपल रात को बिस्तर पर बात कर रहे थे। पति को ना जाने क्या सूझी कि उसने अपनी बीवी से सवाल किया, "अगर मैं तुम्हारे मरने के पहले मर जाऊं तो तुम क्या करोगी?"
थोड़ी देर सोचने के बाद पत्नी ने जवाब दिया, "आपके मरने के बाद मैं कोई ऐसा घर देखूंगी, जहां दो-तीन विधवा औरतें रहतीं हों और जो उम्र में मुझसे छोटी होने के साथ-साथ घर का छोटा-मोटा काम कर लेती हों।"
इसके बाद पत्नी ने अपने पति से पूछा, "अगर मैं मर गई तो तुम क्या करोगे?"
पति ने फौरन जवाब दिया, "मैं बिल्कुल वैसा ही करूंगा, जैसा तुम करने वाली हो!"



27.




रजनीकांत को नर्सरी में करप्शन पर एक लेख लिखने को कहा गया पर वह यह लेख लिखकर कहीं भूल गए
जिसे बाद में अन्ना टीम नेजनलोकपाल बिल के रूप में इस्तेमाल कर लिया



28.




सेवकराम : आज सुबह के अखबार में मुझे एक पैम्फ्लेट मिला।
उसमें लिखा था, ‘क्या आप शराबी हैं? तुरंत हमें संपर्क करें, हम आपकी मदद करेंगे।’
गणपत : तो क्या तुमने फोन किया?
सेवकराम : हां, मेरी बीवी मेरे पीछे पड़ गई कि फोन करो।
गणपत : फिर क्या हुआ?
सेवकराम : मैंने कॉल किया तो पता चला कि वो एक शराब की दुकान का ऑफर था, ‘दो बोतल के साथ एक बोतल फ्री’ । मेरे तो खुशी के आंसू निकल गए।



29.




अगर टाइगर श्रॉफ सलमान को `एक था टाइगर` में रिप्लेस कर दे तो फिल्म का नाम बदलकर `एक है टाइगर` रखना चाहिए.
- सरकार के मुताबिक भारत में 1411 (टाइगर) ही बचे हैं… लेकिन टाइगर श्रॉफ को छोड़कर या शामिल करके?
- अगर टाइगर श्रॉफ लोकप्रिय होता है तो उनका वैक्स स्टेच्यू मैडम तुषाद की बजाए जिम कोर्बेट पार्क में रखा जाएगा.
- पता नहीं क्या ज्यादा डरावना है – टाइगर श्रॉफ का नाम, उसकी आंखे, उसके लुक्स, उसकी एक्टिंग स्किल्स, फिल्म या ये सभी.



30.




पत्नि घर आती है, और पति से कहती है: सुनिए, कार के कार्बुरेट्टर में पानी है।
पति: " क्या? कैसे हो सकता है? तुम्हे कैसे मालूम? तुम्हे तो यह भी नहीं पता कार्बुरेट्टर क्या चीज़ होती है"
पत्नि: "मैं यकीन के साथ कह सकती हूँ कि कार्बुरेट्टर में पानी भर गया है।
पति: "ठीक है, मैं देखता हूँ। कहाँ है गाडी?
पत्नि: "तालाब में"



Previous Post Next Post