Hearth Toughing ❤️❤️ Hindi Shayari

Hindi Shayari






1.
कभी आहट कभी ख़ुशबू कभी नूर से आ जाती है,
तेरे आने की ख़बर मुझे दूर से आ जाती है !




2.
तुम्हारी फिकर है इसमें कोई सक नहीं,
तुम्हे कोई और देखे किसी को ये हक नही !




3.
आइना कोई ऐसा बना दे ऐ खुदा जो,
इंसान का चेहरा नहीं किरदार दिखा दे !




4.
मेरी तक़दीर संवर जाएगी उज्जालो की तरह,
आप मुझे चाह लें अगर चाहने वालों की तरह !




5.
हजार बार ली तुमने तलासी मेरे दिल की,
बताओ कभी कुछ मिला इसमें प्यार के सिवा !




6.
वो दरिया ही क्या जिसमे हम डूबे ना,
और वो आँखे ही क्या जिसमे हम भीगे ना !




7.
तारीफ़ अपने आप की करना फ़िज़ूल है,
ख़ुशबू खुद बता देती है कौन सा फ़ूल है !




8.
करते हैं मेरी कमियों को बयान ऐसे,
लोग अपने किरदार में फ़रिश्ते हों जैसे !




9.
नींद चुराने वाले पूछते हैं सोते क्यों नही इतनी,
ही फिक्र है तो फिर हमारे होते क्यों नही !




10.
तेरी धड़कन ही ज़िन्दगी का कस्सिस है मेरा,
तू ज़िन्दगी का एक अहम् हिस्सा हो मेरा !




11.
किश्तों में खुदकुशी कर रही है ये जिन्दगी,
इंतज़ार तेरा मुझे पूरा मरने भी नहीं देता !




12.
बस जाने दो कहीं तुम मेरा दिल खो दोगे,
तुम्हारे लिए रखा इसे दूर ले जाएँ !




13.
दिल का हाल बताना नहीं आता,
हमें एसे किसी को तड़पना नहीं आता !




14.
अब कारवां जिस तरफ से चाहे गुजरेगा,
मेरे दिल में सारे उजाले उतर गए !




15.
मुझे अब जिन्दगी की चाहत नही रही,
तुम मुझे अब पहले जैसा देख नही पाओगे !




16.
दिल के लिए बनी हयात का पैगाम,
बेचैनी तेरा नाम हो गया है !,
अजीब अँधेरा है ऐ इश्क़ तेरी सभा में,
कोई दिल जलाए तो भी रौशनी नहीं होती !




17.
जरूरी नही की तुम अब लौट आओ,
इन उदासियों की अब आदत सी हो गयी है !




18.
उन्हें फिर से प्यार हो गया है कहा जाता है,
कि जब दूसरी बारिश में मिट्टी से,
अच्छी खुशबू आती है तो सब ठीक हो जाता है !




19.
तुम मेरी बाहों का हार बनो मेरे आँखो की चमक बनो,
तुम इस दिल की धड़कन बनो मेरे साँसों की महक बनो !




20.
रिश्तों की लंबी लाइनों से मेरा क्या मतलब है,
अगर कोई मेरे दिल से है तो एक ही शख्स काफी है !




21.
तेरी हर अदा मोहब्बत सी लगती है,
एक पल की जुदाई मुद्दत सी लगती है !




22.
कभी पत्थर कहलाते थे कभी शीशा कहते थे,
दिल जैसी चीज को क्या कहा जाता है !




23.
बेजुबान दिलों में भीड़ है वहां अपनी,
मौजूदगी का एहसास मत कराओ दोस्तों !




24.
शब्दों का खेल समझो उरकान सर,
हर प्यार लिखने वाले कोई इच्छा नहीं थी !




25.
आँख जो कुछ देखती है लब पे आ सकता नहीं,
महव-ए-हैरत हूँ कि दुनिया क्या से क्या हो जाएगी !




26.
मेरे होठों की खूबसूरती तो सबने देखी है,
कौन जाने दिल में क्या चल रहा है !




27.
मानिंद-ए-शमन हर उम्र के लिए ऐसे ही जलाया जाता है,
लेकिन हमारे दिलों का अंधेरा कम नहीं हुआ !




28.
मेरी खामोशी में भी जाल ढूंढता है बड़ा चालाक है,
मौज मस्ती करने का बहाना ढूंढती है दुनिया !




29.
ये लकीरें ये नसीब ये किस्मत सब फ़रेब के आईनें हैं,
हाथों में तेरा हाथ होने से ही मुकम्मल ज़िंदगी के मायने है !




30.
फिर उसी दिल की याचना, फिर उसकी वही,
फरमाइश फिर वही शरारत फिर वही गलती मेरी !



Previous Post Next Post