जज : तुम्हारा जुर्म साबित हो चूका है Jaaj Baniya Funny Hindi Jokes 03

1.




जज : तुम्हारा जुर्म साबित हो चूका है
कल तुम्हे फांसी पे चढ़ाया जायेगा
बनिया : वो तो ठीक है
लेकिन उतारा कब जायेगा
दूकान भी तो खोलनी है..



2.




Girl1- इस बार रावण को जलाने के लिए क्या करें ?

Girl2 - उससे से अच्छी ड्रेस खरीद लेते हैं



3.




एक बार रजनीकांत चाँद पर घुमने गए...
घुमते घुमते उन्हे पॉट्टी आई..
फिर क्या था तभी से चाँद पर दाग लग गया !!!!



4.




जज - आखिरी बार किससे मिलना चाहोगे?
अपराधी - जी अपनी बीवी से
जज-क्यों मां-बाप से नहीं मिलोगे?
अपराधी- जी मां-बाप तो मौत के बाद दूसरा जन्म लेते ही मिल जाएंगे
लेकिन
बीबी के लिए
फिर साला 25 साल इंतजार
एक अच्छी नौकरी
शादी का खर्चा
लड़की देखने जाना
लड़की के मां-बाप को पसंद आना
साला बहुत लफड़े होते हैं..!!



5.




पत्नी – तुमने मेरे साथ धोखा किया है ?
संता – क्यों जानेमन क्या हुआ ?
पत्नी – तुमने बताया ही नहीं कि तुम्हारी रानी नाम की
पहले से एक पत्नी है
संता – मैंने तेरे बाप को बताया तो था,
कि तुझे बिल्कुल रानी की तरह रखूँगा



6.




लड़की- मैं बड़ी मुसीबत में हूं। तुम प्लीज मेरे घर आ जाओ...।
लड़का- क्यों? क्या हुआ?
लड़की- मेरे घर में एक चूहा आ गया है...!
लड़का- बस, इतनी-सी बात! तुम उसे जाल में पकड़ लो...।
लड़की- मेरे पास जाल नहीं है।
लड़का- पड़ोसियों से मांग लो और उसमें रोटी
का एक छोटा-सा टुकड़ा लगा देना घी के साथ।
लड़की- ठीक है, पर मेरे पास आटा खत्म हो गया है।
लड़का- तो ब्रेड पर चीज लगाकर रख देना।
लड़की- चीज तो है ही नहीं घर पर!
लड़का- तो घी लगा देना...।
लड़की- अरे, मेरे पास तो ब्रेड ही नहीं है!
लड़का- मुझे समझ नहीं आ रहा, यह चूहा तुम्हारे घर में कर क्या रहा है!



7.




शराबी पति सारी रात गायब रहने के बाद सुबह जब घर पहुंचा....
तो पत्नी ने गुस्से से कहा.....
अब सुबह के सात बजे किसलिए आए हो.... ?
पति ने जवाब दिया- नाश्ता करने के लिए......



8.




जितना प्यार मेरी गर्लफ्रेंड नहीं जता पाती
उतना तो ये ट्रक वाले
“फिर मिलेंगे”
लिखकर जता दिया करते हैं।



9.




लड़का- यार मेरी गर्लफ़्रेंड से मेरा ब्रेक अप हो गया,
हद हो जब गयी जब उसने
अपने नये बॉयफ़्रेंड के साथ वाली फोटो मुझे send की..
दोस्त- बहुत बुरा हुआ..
फिर तुमने क्या किया??
लड़का- मैने वो फोटो उसके पापा को send कर दी



10.




एक स्कूटर के आगे "Press" लिखा हुआ था।
पूछा किस अखबार में काम करते हो?
बोला "साहब धोबी हूँ, सोसाईटी में कपड़े
प्रैस करता हूँ..



11.




एक आदमी: भैया बाल छोटे कर दो.
नाई : कितने छोटे कर दूं साहब?
आदमी : इतने कर दो कि बीबी के हाथो में ना आ
सकें...



12.




पति- आज बाहर खाना खाएंगे...
पत्नी- (ख़ुशी से) ठीक है मैं 2 मिनिट में Ready होती हुँ...
पति- चलो...
जल्दी से खाना बनाओ मैं बाहर चटाई बिछाता हूँ...



13.




जितना अधिक पैसा कमाना,
उतना ही खाना कम खाना,
फिर भी पैसे के पीछे भागना,
यह दुनिया है या पागलखाना ।



14.




लड़का– सर, मैं आपकी बेटी से 15 साल से प्यार
करता हूँ.
लड़की का पिता- तो अब क्या चाहते हो ?
लड़का- शादी.
लड़की का पिता- थैंक गॉड, मैंने सोचा शायद तुम
पेंशन चाहते हो … !



15.




पितृ पक्ष खत्म होते ही
नवरात्रि आ रही है
दाढ़ी बनाये बहुत समय हो गया
भालू वाला फील अभी से आ रहा है !



16.




रोहित शर्मा ने तो दिखा दी आज अपनी...
अब आस्ट्रेलिया को बस एक ही इन्सान
बचा सकता हैं और वो हैं...
ईशान्त शर्मा



17.




लड़की – ये लो पेन ड्राइव इसमें फेसबुक डाल दो ..
( लडके ने हैरत भरी निगाह से लड़की को घूरा )
लड़की – ऐसे क्या घूर रहे हो , 2 G.B. में नहीं आएगा क्या ....??



18.




पिता:- बेटा, एक ज़माना था जब मैं 10/- ले कर बाज़ार जाता था और किराना, सब्ज़ी, दूध सब ले आता था।
बेटा:- पिताजी अब ज़माना बदल गया है।
आजकल हर दूकान पे CCTV-Camera लगे होते हैं...



19.




प्रेमी – कहाँ थी इतनी देर तक ?
प्रेमिका – मम्मी के साथ शॉपिंग करने गयी थी
प्रेमी – मैंने तुझे इतना याद किया,
तुझे हिचकी नहीं आई क्या ?
प्रेमिका – आई तो थी
पर ऐसे क्या पता चलता है कौन से वाले की है



20.




"काम क्या करते हो ..?
रहने वाले कहाँ के हो ..?
घर में कौन कौन है ..?
माँ बाप क्या करते हैं ..?
सैलरी कितनी है ..?
नॉन वेज तो नहीं खाते ..?
सिगरेट तो नहीं पीते ..?
लेट नाईट घर आने की आदत तो नहीं ..?
शराब तो नहीं पीते ..?"
डियर मकान मालिक
सिर्फ एक रूम ही किराये पर चाहिए,
आपकी बेटी नहीँ..



21.




एक आदमी की बीवी
किडनैप हो गई.
किडनैपर्स उसके पति को
फ़ोन लगाया : "अगर आज
रात तक पैसे न दिए तो
तुम्हारी बीवी को मार देंगे!"
पति खामोश रहा...
अगले दिन फिर फ़ोन आया : "अगर आज रात तक पैसे न दिए तो तुम्हारी बीवी के
टुकड़े-टुकड़े करके चील
कौवों को खिला देंगे!"
पति खामोश ...
अगले दिन फिर फ़ोन आया : "अगर आज रात तक पैसे न दिए तो तुम्हारी बीवी तुम्हे
सही-सलामत लौटा दी
जायेगी .."
पति : "पैसे बोल कमीने,
डराता किसको है?!"



22.




वकील - तुम्हारी उंगली रेल के दरवाजे से दबकर कट गई
और इसके लिए तुम रेलवे पर पचास हजार रुपये
हरजाने का दावा करना चाहती हों ... ?
स्त्री - जी हां ..!!
वकील - लेकिन यह किस प्रकार साबित किया जाएगा
कि तुम्हारी उंगली की कीमत पचास हजार रुपये थी ?
स्त्री - क्योंकि उस उंगली पर ही मैं अपने पति को नचाया करती थी ,
और मेरे पति अपनी पूरी तनख्वाह पचास हजार रूपये
मेरे हाथ में थमा देते थे .



23.




जिस तेज़ी से टूथ पेस्ट मे नमक, पुदीना,
नींबू, बबूल अदरख मिलाए जा रहे है..!!
जल्द ही इसे "राष्‍ट्रिय चट्नी" घोषित कर देना चाहिए



24.




इंग्लैंड और इंडिया के मैच के बाद
धोनी की माँ : ‘बेटा ज़रा मार्केट से सब्जी ले
आना’।
धोनी : ‘नहीं माँ पब्लिक मारेगी’।
माँ : "मेरी साडी पहन के जा, कोई
नहीं पहचानेगा…॥
मार्केट में .... धोनी साडी पहन के ...
एक औरत - "कैसे हो धोनी ??’।
धोनी( चकरा गया ) : ‘आपको कैसे पता चला??’
औरत : ‘अबे में रैना हु…।’



25.




शराबी नशे में एक पैर फूटपाथ और एक सड़क पे रख के जा रहा था.
पप्पू : इतनी क्यों पी है?
शराबी: अच्छा पी हुई है? अपुन सोचा कि अपुन लंगड़ा हो गया है



26.




एक सुन्दर लड़की सिनेमा में फिल्म देखने गयी ,
इंटरवल होते ही लड़की कोलड्रिंक पीने बाहर चली गयी,
वापस आई तो बगल में बैठे मोटे आदमी से बोली –
भाईसाहब क्या बाहर जाते समय गलती से मैंने आपका
पैर कुचल दिया था ?
मोटा गुस्से में – हाँ कुचला था,
लेकिन अब क्या माफ़ी माँग रही हो ?
लड़की – मैं कोई माफ़ी वाफी नहीं मांग रही,
मुझे तो पता करना था कि मेरी सीट इसी लाइन में है



27.




सब पूछ रहे है पुरुष दिवस कब है ??
अरे भाई आ रहा है अपना भी त्यौहार….
“1 मई को मजदूर दिवस” !!



28.




पत्नी ने पति को आफिस में फोन कर के पूछा -
"आज लंच में क्या खाया ?"
पति ने झल्ला कर कहा
"तुम्हे बस इतना ही आता है . क्या खाया , कौन सा सीरियल देखा , कौन सा गाना सुना ?"
पत्नी ने कहा -
"ओह माफ करना , तो ये बताइये कि मौद्रिक बाजारों में मुद्रा स्फीति के बढ़ते रुझानों को कम से कम हस्तक्षेप के द्वारा , काबू में करने के लिए भारतीय रिज़र्व बैंक को क्या कदम उठाने
चाहियें ? और वित्त मंत्रालय को विदेशी भुगतान के असुंतलन से निपटने के लिए क्या कदम उठाने चाहियें?"
पति ने थोड़ी देर मौन रहने के बाद कहा
"दाल चावल दही सलाद खाया"



29.




GF:- जानू मेरी ज्यादा याद कब
आती है
BF:- जब माँ बोलती हे आने दे तेरी बीबी को घर
के सारे काम करवाउंगी



30.




बचपन से आज तक जितने लात और
घूंसे पिताजी के हाथ से खाये है..
अगर इससे आधे घूंसे और लात फिल्मो में
खा लेता तो कही सेटल हो गया होता



Previous Post Next Post