कोई लङकी तुम को फ्लाइंग Funny Hindi Jokes 04

1.






कोई लङकी तुम को फ्लाइंग किस करती है, तो तुम कैसा फील
करते हो?
Me- मै नफरत करता हुं,
ऐसी आलसी लङकियों से ...



2.




एक लड़की को हरे सूट में देख कर एक लड़का बोला, "पूरी हरी भरी फसल लग रही है।"
लड़की: भैया तेरा जीजा रोज़ रात को दो बार पानी जो लगाता है, तो हरी क्यों ना होऊं।



3.




प्यारी लड़कियो,
अगर आप लोगो के मोबाइल नंबर पर अगर कोई लड़का फालतु की कॉल या मिस्ड
कॉल करता है तो,
उसका मोबाइल नंबर OLX पर डाल कर पोस्ट कर दो iphone-5, केवल पाँच
हजार रुपए मे.
कसम से जितने कॉल आपको उसने किए होंगे, उससे ज्यादा उसे आएँगे.
अब थैंक्स बोलकर हमें को शर्मिँदा मत करना. बस. एक कमेंट कर दो,
वही काफी है...



4.




चिंटू ने अपनी गर्लफ्रेंड को फोन किया- हाय। तुमने इस वक्त क्या पहन रखा है?
गर्लफ्रेंड- तुम्हे बस यही बातें करनी आती हैं।
चिंटू- अच्छा। चलो ये बताओ कि भारत को विदेशी मुद्रा का भंडार बढ़ाने के लिए क्या कदम उठाने चाहिए?
गर्लफ्रेंड- मिनी टॉप और स्कर्ट पहन रखा है। अब खुश?



5.




बंटी : पप्पा सर्कस चलिये ना.???
पप्पा : नही रे.. टाईम नही है.
बण्टी : वहा एक लडकी ने बिना कपडों के शेर पर सवारी करी है..!
पप्पा : बहोत झिद्दी हो गये हो.. हर बात मनवा लेते हो..!!
चलो.. बहोत दिन हुए शेर को नही देखा..!!!!!
आगे कि कहानी..
बाप बेटा सर्कस देखने गये..
पप्पाने सबसे आगे कि सीट्स वाली टिकट ले ली..



6.




Wife:- डार्लिंग, देखो मैंने इसे पिछले 8 साल से नही पहना
फिर भी इसकी फिटिंग वैसी की वैसी ही है
Hus:- कुछ तो भगवान से डर
ये शॉल है. !!



7.




बड़े बुजुर्ग कहते हैं कि
गर्मियों में प्याज़ खाने से कभी लू
नहीं लगती
अब उन्हें कौन समझाएं कि प्याज़ खाने के
बाद
फिर गर्लफ़्रेंड मुँह नहीं लगती



8.




सनी लियोनी साड़ी की दुकान पर सुनिए कुछ दिखाइए
दुकानदार भौंचक्का होकर :- मैडम क्या बात करती हैं,
भला आपके होते हम आपको क्या दिखाएं आप ही कुछ दिखा दीजिए
सनी उसे जोरदार तमाचा मारते हुए :- बदतमीज,
मुझे एक बढ़िया बिकिनी चाहिए..
दुकानदार होश में आते हुए:-……
अरी ओ अंग्रेजी फिल्मों की बिगड़ी हीरोइन काहे गरमाती है..
गलती खुद करती है आंखे हमें दिखाती है..
हमारी दुकान पर हम पर हाथ उठाती है..
साड़ी की दुकान पर बिकिनी खरीदने आती है..
सनी-सॉरी भैया..!!!



9.




लड़की ने प्यार से एडमीन के सीने पर अपना सर
रखा और
बोली :
जानू, आपका दिल कितना मुलायम है
एडमीन: अरे पगली वो दिल नहीं ,जेब में तम्बाकू
की पुडिया है।
खायेगी?



10.




Me;- I LOVE U चलो अब तुम भि बोलो
She;- रुक जा अभी तेरे पापा को जाकर बोलती हू
Me;- पापा को मत बोल पगली... -
उनकी शादी हो चुकी है l



11.




रात को पलंग पर पति अपनी लेटी हुई
पत्नी के पास
जाकर उसके कंधे के आस-पास अपना हाथ
लगाता है
इसके बाद कमर के इधर-उधर फिर उसकी कलाई के
पास
फिर गर्दन के पास, इसके बाद पीछे की ओर
अंततः अचानक रुक जाता है... !!
पत्नी: "क्या बात है तुम रुक क्यों गए?"
पति: "टी.वी का रिमोट ढूंढ
रहा था मिल गया. तू सो जा।



12.




बॉयज हॉस्टल के बाथरूम में लिखा था
आपका भविष्य आपके हाथ में है..
तो सोचो गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में क्या लिखा होग
अपने भविष्य मैं उंगली ना करे...



13.




एक आदमी को अपनी पत्नी को Kiss करना था ,,
उसने अपने बेटे को बोला : बेटा Balcony में खड़े हो जाओ
और colony में क्या चल रहा है वो देख के बताता रह .
बेटा शुरू हो गया :शर्मा जी सब्जी ला रहे है ,
वर्मा जी स्कूटर स्टार्ट कर रहे है ,
बच्चे क्रिकेट खेल रहे है ,
शुक्ला जी अपनी दुकान संभाल रहे है ,
पिंटू के मम्मी -पापा Kiss कर रहे है .
आदमी : तुझे कैसे पता .??
बेटा : पिंटू भी Balcony में खड़ा है



14.




आजकल के बच्चे...
बाप: नालायक.! तू फेल हो गया।
आज से कभी मुझे पापा मत कहना।
बेटा: ओह कमऑन डैड..!
स्कूल टेस्ट ही तो था,
कोई DNA टेस्ट थोड़ी न था।



15.




यार एक सवाल बहुत दिनों से दिमाग में
है ……
सोचा आज पूछ ही लूँ …
दिल्ली अगर दिल वालो कि है ?
तो लन्दन किसका है ???



16.




पप्पू : मम्मी कल पापा कामवाली को सोफे
पर लेटाकर…
मम्मी : अभी नहीं बेटा..! जब रात को जब
पापा आयें तो फिर बताना…!
पापा के आते ही…
मम्मी : हाँ बेटा अब बताओ कि क्या हुआ?
पप्पू : पापा कामवाली को सोफे पर लेटाकर
जो शर्मा अंकल आप के साथ करते
हैं… वो कर रहे थे.



17.




पिंकी कॉलेज के फीस
काउंटर पर खड़ी थी! फीस
क्लर्क से बोली, सर, ले लो न!
क्लर्क: 2 मिनट रुको, आराम
से लूंगा! पिंकी: अरे जल्दी लेलो,
फिर नहीं दे पाऊँगी! मेरा
पीरियड शुरु होने वाला है!



18.




देश में 1000 लड़कों पर 940 लड़कियां है...
ये जो 60लड़के बच जाते हैं ना....
यही
आगे चल के मोदी, वाजपेयी, कलाम या रतन टाटा बन के देश का नाम रोशन करेंगे..!!"



19.




GF - अभी मत छु मुझे,
शादी के बाद जितना मर्ज़ी छु
लेना।
BF- ठीक है, अभी चलता हूँ,
शादी हो जाए तो फ़ोन
करके बता देना...



20.




एक बार पप्पू अनाज मंडी में गेहूँ बेचने के
बाद
बहुत मायूसी की हालत में घर आया!
सब ने पूछा,
"क्या हुआ ?"
पप्पू ने कहा, "मैं शहर में
अनाज बेच रहा था कि कुछ लोगों ने
मेरी इज्ज़त
लूट ली"।
लोगों ने पूछा . कि तुम ऐसा क्या बोल
रहे थे कि तुम्हारी इज्ज़त लूट ली गई?
पप्पू : मैंने तो सिर्फ इतना ही बोला था,"गेहूँ
ले लो" परन्तु कमीनो ने समझ लिया, "गे-हूं-ले-लो"



21.




आसाराम बापू जेल में खाने
के लिए जहाँ खड़े होते हैं
लाइन वहीँ से शुरू होती है...
क्योंकि उनके आगे खड़ा होने
का रिस्क कोई नहीं लेना चाहता !!



22.




एक दिन पप्पु ने अपनी माँ से पुछा कि, "माँ मैं कैसे पैदा हुआ..??"
माँ :- मैने एक बर्तन मे मिट्टी डाल के रख दी,
कुछ दिन बाद उसमें से तुम मुझे मिले,,
पप्पु ने भी ऐसा ही करने कि सोची उसने एक बर्तन लिया और उसमे मिट्टी डालकर रख दिया,,
कुछ दिन बाद पप्पु ने बर्तन के पास जाकर देखा तो उसमे से एक मेंढक निकला,,
पप्पु(गुस्से मे) :- " साले दिल तो करता है कि तुझे गोली मार दुँ, पर क्या करुँ औलाद है तु मेरी



23.




एक अंग्रेज पाकिस्तान गया। उसने हवाई अड्डे से लाहौर
शहर जाने के लिए टैक्सी ली।
रास्ते में सुनसान जगह पर ड्राईवर ने टैक्सी रोकी और
उसका सब कुछ लूट लिया,
कपड़े भी उतरवा लिए ताकि ज्यादा भाग दौड़ ना कर सके, शोर न मचा सके, उसे वीराने में फेंक दिया।
अंग्रेज शर्म के मारे एक पेड़ के पीछे खड़ा हो कर मदद की उम्मीद करने लगा।
तभी एक पठान उधर से गुजरा तो अंग्रेज ने उसे आवाज लगाई।
पठान - ओहो! ये क्या हुआ लाले दी जान?
अंग्रेज ने सारी बात बताई।
पठान अपना नाड़ा खोलते हुए बोला - यारा, तेरा आज दिन ही खराब है।



24.




तलवारबाज़ी के मुकाबले में :
एक चाइनीज ने बाल के दो टुकड़े कर दिए
एक जापानी ने उडती हुई मक्खी की गर्दन काट दी
रजनीकांत ने मच्छर उड़ाया ...
तलवार घुमाई ........
पर मच्छर उड़ता ही रहा .......
जापानी : मच्छर तो उड़ रहा है .......
रजनीकांत मुस्कुराते हुए : उड़ तो रहा है मगर .....कभी बाप नहीं बन पाएगा ।।



25.




एक महिला तलाक लेने के लिए कोर्ट पहुँची!
जज साहब मैं अपने पति से तलाक लेना चाहती हूँ!
जज ने पूछा पर क्यों?
महिला ने कहा वह मेरे प्रति वफादार नही है!
जज ने पूछा ये बात तुम्हें कैसे पता चली?
महिला ने जवाब दिया माई लॉर्ड! मेरे एक भी बच्चे की शक्ल उससे नही मिलती!



26.




मैगी तो निपट गई .
अब प्लीज फेयर एन्ड लवली ...
की जांच हो जाए.....
बचपन से 6 हफ्ते गिन गिन...
कर बूढे हो गये ..
पर रंग मे निखार नहीं आया !!!



27.




बेसबब इश्क़ में मरना मुझे मंज़ूर नहीं
शम्अ तो चाह रही है कि पतंगा हो जाऊँ
शायरी कुछ भी हो रुस्वा नहीं होने देती
मैं सियासत में चला जाऊँ तो नंगा हो जाऊँ.



28.




बहू रोए जा रही थी। सास ने पुचकारते हुए पूछा- क्यों बेटी, रो क्यों रही है..?
बहू: क्या मैं चुड़ैल जैसी दिखती हूं..?
सास: नहीं, बिल्कुल नहीं।
बहू: क्या मेरी आंखें मेंढ़की की तरह हैं..?
सास: नहीं तो।
बहू: क्या मेरी नाक पकोड़े जैसी है..?
सास: नहीं..!
बहू: क्या मैं भैंस जैसी मोटी और काली हूं..?
सास: नहीं बेटी, यह सब किसने कहा तुमसे..?
बहू: फिर सारे मोहल्ले के लोग क्यों कहते फिरते हैं कि तू तो अपनी सास जैसी दिखती है.?
सास बेहोश



29.




संता ने बहुत कठोर तपस्या की..
प्रसन्न होकर भगवान: - मांगो वत्स..क्या वर चाहिये.?
संता: - "सिस्टम से चलिये प्रभु.. पहले तपस्या भंग करने के लिए अप्सराएं आती है..
उनका क्या हुआ.?



30.




सुहागरात के दिन पत्नी अपने भारी भरकम
वस्त्रों को निकाल कर फ़ेंक रही थी और हलके
वस्त्र धारण कर रही थी !
तभी पति महोदय की एंट्री हुई और उन्होंने
कपड़ों के ढेर को देखा !
पत्नी ने पति की तरफ तिरछी नजरों से देखते
हुए कहा :-
पति ( बाहर भागते हुए ) : ऐसी कि तैसी, मैं
इतनी रात में कपडे कभी नहीं धोऊंगा ! बस !



Previous Post Next Post