Kamlesh Funny Hindi Jokes 09

1.




कमलेश (मित्र से श्याम से ) - यार मेरी पत्नी तो एकदम पागल है | हमेशा साड़ियों की ही फरमाइश करती रहती हैं | परसों एक साड़ी लाने को कह रही थी | आज सुबह
फिर एक साड़ी मांग रही थी |
श्याम - अजीब बात हैं | वह इतनी साड़ियों का क्या करती हैं ?
कमलेश - पता नहीं | मैंने कभी साड़ी लाकर तो दी नहीं |



2.




चिंटू के दांत में कीड़ा लग गया तो डॉक्टर बोला- 4 दिन सुबह शाम चाय के साथ बिस्कुट लो और पांचवे दिन सिर्फ चाय पीना चिंटू ने 4 दिन चाय के साथ बिस्कुट खाये और पांचवे दिन केवल चाय पी...कीड़ा बाहर निकला और बोला आज बिस्कुट नहीं है किया?



3.




ऐक कड़वा सच :-
जब कन्या अपने, पिता के घर होती है,”रानी” बन के रहती है.
पहली बार ससुराल जाती है,”लक्ष्मी”,बनकर जाती है.
और ससुराल में काम कऱते-करते “बाई” बन जाती है,
इस तरह लडकियां “रानी-लक्ष्मी-बाई” बन जाती है…!!!
और फिर वो पति को अंग्रेज समझ कर बिना तलवार के ही इतना परेशान कर देती है कि
बेचारा वो पति, अंग्रेज न हो कर भी “अंग्रेजी” लेना शुरू कर देता है



4.




Ek ladki ko english bolne ka bahut shouk tha..Shadi ki 1st night pe use pata chala ke uske patti ka ek pair nahi hai..Woh ghar aa ke apni maa se boli mom mere husband ka sirf ek foot hai..Maa heran ho ke boli,, Hey Bhagwan!! beti aur tujhe kitna bada chahiye?



5.




Ek Baar Ek Sardaar Apni Patni Ke Boobs Pakad Kar Bola: “Darling Je Tere Boobs Thodhe Hor Sakhat Hunde Ta Tainu Bra Paaun Di Zarurat Nahi Si” Patni Ne V Sardaar Da Lund Fadd Ke Keya: “Je Tera V Lund Thoda Aur Vada Hunda Te Mainu Kisi Or Da Lund Lain Di Zarurat Nahi Si“



6.




लड़कीः क्या मैं तुम्हें जानती हूं?
लड़काः नहीं.
लड़कीः फिर तुमने मुझे फ्रेंड रिक्वेस्ट क्यों भेजी?
लड़काः क्योंकि फेसबुक बार-बार मुझसे तुम्हें फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने के लिए कह रहा था और मैं फेसबुक को नाराज नहीं करना चाहता था.



7.




एक लड़का-लड़की एक दूसरे को बहुत चाहते थे, एक दिन लड़की लड़के से बोली।
लड़की- मेरी मम्मी को तुम बहुत पसंद आये।
लड़का- कुछ भी हो, मैं शादी तुमसे ही करूंगा, आंटी से कहना मुझे भूल जाये।



8.




पिता: पप्पू बेटे, आज तुम स्कूल से इतनी जल्दी कैसे आ गए?
पप्पू: क्योंकि मैं अकेला ही ऐसा स्टूडेंट था जो टीचर के सवाल का जवाब दे सका
पिता: सवाल क्या था?
पप्पू: क्लास रूम में आग किसने लगाई?



9.




Ladki to Dr: Bachcha 2 din se doodh nhi pi raha
Dr ne Bra me hath daala aur kafi der taK bobbs ko masal ke bola
Doodh hi nai hai
Ladki:,Main to iski Mausi hoon,



10.




Santa Bechare Ko Loose Motions Lage Hue Thhe, Aur Vo Bada Pareshan Thha Jaisi Taise Karke Vo Ek Doctor Ke Pass Gaya. Ab Problem Ye Thhi Ki Vo Doctor Ko Bataye Kaisi, Itne Mein Uski Baari Aa Gayi Doctor: “What Is Your Problem?” Santa Kuch Sochte Hue: “Free Outgoing With Variety Of Ring Tones“



11.




Ek Baar Santa Shirt Utaar Ke Balcony Mein Khada Tha. Santa Ke padosi ne ye dekha aur uski tariff karte hue bola. Padosi: “Wah Santa Ji, Kya Chest Hai?” Santa Khush Hote Hue: “Arrey Ye To Kuch Bhi Nahi, Apni Bhabi Ki Dekhega To Pagal Ho Jayega“



12.




पति : आज खाना क्यों नहीं बनाया ?
पत्नी : गिर गई थी और लग गयी ?
पति : कहाँ गिर गई थी और क्या लग गयी थी?
पत्नी : तकिये पर गिर गयी थी और आँख लग गयी थी।



13.




पत्नी: तुम मुझसे कितना प्यार करते हो?
पति: शाहजहां से भी ज्यादा.
पत्नी: मेरे मरने के बाद ताजमहल बनाओगे.
पति: मैं तो प्लॉट ले भी चुका हूं पगली देर तो तू ही कर रही है.



14.




Santa Banta Se: “Muje Shak Hai Meri Biwi Ki Panty Tere Bedroom Mein Hai?” Banta: “Par Gadhe, Bhabhi Panty Kaha Pehnti Hai?” Santa: “Are Haan, Sorry Yaar Maine Tujhpe Vese Hi Shak Kiya“



15.




अध्यापक ने बच्चों से कहा- बच्चों 2030 में कयामत आएगी | दुनिया तबाह हो जाएगी ... सब कुछ तबाह हो जाएगा |
एक बच्चा बोला - सर ! क्या उस दिन हमारे स्कूल की छूट्टी रहेगी ?



16.




साइंस कहती है,
पानी उबालने से कीटाणु मर जाते हैं....
पर साइंस को ये नहीं पता कि कीटाणु के मरने के बाद उनकी डेड बॉडीज़ तो पानी में ही रह जाती हैं
स्टुपिड साइंस
कसम से, बचपन से जीनियस हूं....
लेकिन कभी घमंड नहीं किया...



17.




मनोज (रमेश से)- डॉक्टर ने मुझे कहा था कि वो दो हफ्ते में मुझे पैरों पर खड़ा कर देगा!
रमेश (मनोज से)- अच्छा क्या वो ऐसा कर पाया?
मनोज- हां उसका बिल चुकाने के लिए मुझे अपनी कार जो बेचनी पड़ी।



18.




पुलिस अफसर -( चोर से ) तुमने इतनी चोरियां की , लेकिन सब अकेले ही |चोर ( पुलिस अफसर से ) - आप तो जानते ही हैं , आजकल ईमानदार आदमी मिलते ही कहां हैं ?



19.




अब ये अफवाह कौन फैला रहा है कि

अपना एडमिन

बारिश रोकने के लिए

गाॅव में उल्टा घाघरा पहनके नाचेगा…॥


धन्य हो एडमिन



20.




केजरीवाल: मैं बैटिंग के लिए तैयार हूँ लेकिन मेरी कुछ शर्तें हैं:- 1. कोई तेज़ गेंदबाज़ी नहीं करेगा। 2. मेरा शॉट कोई नहीं रोकेगा। 3. कोई कैच नही पकड़ेगा। 4. कोई रन-आउट नहीं करेगा। 5. कोई आउट की अपील नहीं करेगा। 6. अपने आउट होने ना होने का फैंसला मैं ख़ुद करूँगा।



21.




Santa Aur Uska Freind Apas Mein Baatein Kar Rahe Thhe Santa: “Oye, Tujhe Pata Hai Kal Raat Mene Party Mein Ek Ladki Ko Rape Hone Se Bachaya.” Dost Hairani Se: “Sachh Mein, Wah Bhai Wah Par Kaise?” Santa: “Self Control, Yaar Self Control“



22.




दोस्त – “ये नया मोबाइल कब लिया ??
पप्पू – “लिया नहीं गर्लफ्रेंड का उठाया है”
दोस्त – “क्यों ??”
पप्पू – “वो पागली रोज-रोज कहती थी कि… “तुम मेरा फोन क्यों नहीं उठाते…”
बस आज मिली तो…
उठा लिया…”



23.




जब सचिन की आत्मकथा रिलीज होने वाली थी तो ग्रेग चैपल के साथ-साथ मनमोहन सिंह भी डरे हुए थे
उन्हें यह डर था कि कहीं सचिन भी यह खुलासा न कर दें कि यूपीए सरकार में उनकी नहीं चलती थी



24.




Purane Time Ki Baat Hai, Jab India Pe British Raaz Tha. Santa Ka Man Ek Din Tandoori Chicken Khane Ka Kara To Ek Restraunt Mein Gaya Par Wahaan Bahar Bord Pe Likha Tha: “Only For British People” Santa Fir Bhi Kisi Tarha Se Lad Jhagad Ke Andar Pahuncha Aur Tandoori Chicken Ka Order Diya Order To Aa Gaya, Par Saath Mein Manager Ek British Police Wale Ko Bhi Le Aaya Police Wala: “Tum Ye Chiken Nahi Kha Sakte, Jo Tum Is Chicken Ke Saath Karoge Wo Main Tumhare Sath Karunga, Agar Tu Iski Taang Todega To Main Teri Taang Tod Dunga” Santa Ne Ye Suna Aur Pareshan Ho Gaya, Par Achanak Se Uske Dimag Ki Batti Jali, Usne Chicken Ki Gaand Ki Jagha Ungli Dali Aur Masala Nikaal Kar Chatne Lag Gaya, Phir Apni Pant Utar Kar Police Wale Ki Taraf Gaand Kar Ke Bola. Santa: “Lo Janab Haazir Hai“



25.




दामाद 14 दिनों से ससुराल में था.
सास :- दामाद जी कब वापस जा रहे हो..
दामाद :- क्योँ
सास :- बहुत दिन हो गये..
दामाद :- आपकी बेटी तो छ: छ: महीने मेरे यहाँ रहती है..
सास :- वो तो वहाँ ब्याही गयी है..
दामाद :- और मैं क्या यहाँ अपहरण करके लाया गया हूँ..



26.




अध्यापक: पप्पू तुम बहुत ज्यादा बोलते हो
पप्पू: ये हमारी खानदानी परम्परा है
अध्यापक: क्या मतलब है तुम्हारा?पप्पू: सर, मेरे दादा जी एक फेरीवाले थे, और मेरे पिताजी एक अध्यापक
अध्यापक: और अपनी माँ के बारे में बताओ?पप्पू: सर वो एक औरत हैं



27.




पत्नी (पति से)- सुनो जी मेरे साथ तुम्हारे दस साल कैसे बीते?
पति (पत्नी से)- एक सेकेंड की तरह।
पत्नी- अगर मैं तुमसे 10000 रुपये मांगू तो कैसा लगेगा?
पति- चवन्नी की तरह।
पत्नी- जरा 10000 रुपये देना।
पति- अभी देता हूं एक सेकेंड में।



28.




पत्नी :- आखिर औरत क्या-क्या संभाले ?
तुम को संभाले, तुम्हारे बच्चे संभाले,
तुम्हारे माँ बाप को संभाले, या तुम्हारा घर संभाले !
पति :- (बड़े सुकून से जवाब देता है)
औरत सिर्फ अपनी ज़बान संभाले बाकी सब अपने आप संभल जायेगा…



29.




Pappu Ne Apni Girlfriend Se Puchha Pappu: “Ek 6 Inch Ki Cheez Hai Jisko Hath Mein Pakadte Hi Ajeeb Sa Ehsas Hone Lagta Hai Us Cheez Ka Naam Batao?” Ladki Sharam Ke maare: “Chhiii, Kitne Besharam Ho Tum.” Pappu: “Are Main To 500 Rupye Ke Note Ki Baat Kar Raha Tha, Tumhara To Dimaag Hi Ganda Hai.”



30.




एक बच्चे ने पिता से एक शादी समारोह में पूछा-पापा, शादी के मंडप में दूल्हा, दुल्हन का हाथ क्यों पकड़ता है?
पिता ने लंबी सांस भरते हुए कहा- बेटा यह तो एक रस्म है, कुश्ती से पहले पहलवान भी अखाड़े में हाथ मिलाते हैं।



Previous Post Next Post