Santa Ke College Time Mein Funny Hindi Jokes 08

1.




Santa Ke College Time Mein Uski Ek Premika Santa Ko Bade Pyar Se Boli. Premika: “Darling, Shaadi Ke Baad Tum Mujhe Subha Se Lekar Shaam Tak, Shaam Se Lekar Subha Tak Pyaar Karna” Santa Hairani Se: “Abe Sali, To Fir Main Tatti Kab Karunga?“



2.




संताः यह दो हजार का चेक किसे भेज रहे हो?
बंताः अपने छोटे भाई को।
संताः …लेकिन चेक पर तुमने हस्ताक्षर तो किये ही नही।
बंताः मैं अपना नाम गुप्त रखना चाहता हूं न, इसलिए…



3.




पार्क के किनारे एक युवती को अकेला पाकर पोंचूजी हाथ में फूल लिए उसका पीछा कर रहे थे।
युवती- तुम्हे पता है! पीछे मेरी मां आ रही हैं?
पोंचूजी- अरे, हम तो खानदानी आशिक है। तुम्हारी मां के पीछे मेरे पिताश्री आ रहे है।



4.




डॉक्टर (बेहोश मरीज को देखकर)- यह तो मर गया है।
मरीज (होश में आकर)- मैं तो जीवित हूं।
मरीज की पत्‍‌नी (मरीज पति से)- कुछ तो सोच समझकर बोला कीजिये। इतने बड़े डॉक्टर हैं, झूठ बोलेंगे क्या?



5.




अध्यापक ने छात्र से कहा - मालूम होता है कि सवाल ने तुम्हें परेशान कर रखा है |
छात्र ने उत्तर दिया - ,जी नहीं, सवाल तो साफ है असलियत में परेशान तो मुझे इसके उत्तर ने कर रखा है |



6.




जब सचिन की आत्मकथा रिलीज होने वाली थी तो ग्रेग चैपल के साथ-साथ मनमोहन सिंह भी डरे हुए थे।
.
.
उन्हें यह डर था कि कहीं सचिन भी यह खुलासा न कर दें कि यूपीए सरकार में उनकी नहीं चलती थी।



7.




भिखारी (शर्मा जी से)- साहब मैं अपने परिवार से बिछड़ गया हूं। मिलने के लिए 150 रुपये चाहिए।
शर्मा जी (भिखारी से) – कहां है तेरा परिवार..
भिखारी- जी वो मल्टीप्लेक्स में फिल्म देख रहा है।



8.




पत्रकार: राहुल जी अब आप क्या करेंगे? राहुल: शादी करूँगा। पत्रकार: मुबारक हो, पर आपने अभी तक क्यों नहीं की? राहुल: क्योंकि अभी तक महंगाई थी। अब मोदी जी आ गए हैं, अच्छे दिन आने वाले हैं।



9.




नेता : बेटा 2 बिस्तर क्यों लगाए?

बेटा : घर पर 2 मेहमान आने वाले हैं।

नेता : कौन-कौन?

बेटा : ममी का भाई और मेरा मामा।

नेता : फिर एक और लगा, मेरा साला भी आ रहा है।



10.




Santa Aur Banta Bethe Baat Kar Rahe Thhe Santa: “Yaar Jab Tu Paida Ho Raha Thha To Tune Sir Pahle Nikala Ya Pair” Banta: “Maine Pair Pahle Nikale, Aur Tune?” Santa: “Mene To Bhai Sir Nikala Thha” Banta: “Kyu?” Santa: “Purane Log Kahte Hai Kisi Ki Phati Mein Tang Nahi Adani Chahiye“



11.




किसी हस्पताल में एक मरीज़ और नर्स …..मरीज़ – पानी चाहिए ….नर्स - प्यास लगी है क्या ?मरीज़ (चिढ़ कर ) - नहीं… गला चेक करना है कहीं लीक तो नहीं है … !!!



12.




गोलू - अच्छा फ्रेंड कौन होता है ?मोलू - जो सबक सीखने के आसान तरीके बताये !गोलू - और बेस्ट फ्रेंड ?मोलू - जो एग्जाम के दौरान नक़ल की पर्चियां बनाने में मदद करे !



13.




प्रेमिका: तुम तो बस काम में लगे रहते हो! मेरी तो परवाह ही नहीं करते!प्रेमी: एक बात तुम गौर से सुन लो! प्यार करने बाले किसी की परवाह नहीं करते …… !



14.




प्रेमिका-अगर तुमने मुझे चूमने की कोशिश की तो मै चीख पडूंगी
प्रेमी -- पर यहा तो दूर -दूर तक किसी का नामोनिशान नहीं है प्रेमिका -वो तो मुझे पता है लेकिन फिर भी मै खुद को तसल्ली देना चाहती हूं



15.




सुधा (मनोज से)- सुनो जी, डॉक्टर ने मुझे एक महीने के आराम के लिए किसी हिल स्टेशन पर जाने को कहा है, हम कहा जाएंगे?
मनोज (सुधा से)- दूसरे डॉक्टर के पास..



16.




A man got 2 wishes from GOD. He asked for the Best wine and Best Woman.
Next moment, he had the Best Wine and Mother Teresa next to him.
Moral : BE SPECIFIC



17.




1 Admi Dosto ki Mehfil §e Raat Late Ghr Gya
Dosto Ne Pucha k ßivi Ne kuch kaha To Nai
Admi ßola Naì kuch khas Naì ßs Ye 2 Dant To Mai Weeeeesay ß Niklwane Wala Tha



18.



मरते समय पति ने अपनी पत्‍‌नी से कहा: मेरे मरने के बाद तुम रामलाल से शादी कर लेना। पत्‍‌नी ने आश्चर्य से पूछा: रामलाल से, लेकिन वह तो आपका सबसे बड़ा दुश्मन है!! पति ने कहा: हां, मैं उससे बदला लेना चाहता हूं।



19.




पप्पू स्कूल की लड़की से बोला:
“आई लव यू, अब तुम मुझे बोलो..”
लड़की : “मैं अभी जा कर सर को बोलती हूँ” .
पप्पू : “पगली सर को मत बोल, उनकी तो शादी हो गयी है”
😛ðŸ



20.




कुछ ही समय पूर्व डॉक्टर एक रोगी के पीछे भाग रहा था। बीच में ही एक आदमी ने पूछा लिया- डॉक्टर साहब क्या हो गया?डॉक्टर बोला- अरे चार बार ऐसा हो चुका है। ब्रेन का ऑपरेशन करवाने आता है और बाल कटवाकर भाग जाता है।



21.




पति - अगर मेरी लॉटरी लग जाये तो तुम क्या करोगी ?पत्नी – आधी रकम लूंगी और हमेशा के लिए मायके चली जाऊंगी.पति – आज 100 रुपये की लगी है. ये लो रुपये और निकलो …. !



22.




प्रेमिका ने प्रेमी से कहा -अपनी शादी के लिए ! तुम मां से मिलकर देखों |
प्रेमी बोला - नहीं डियर ! अब तुम्हारे सिवाय कोई दूसरी मेरे मन में नहीं बस सकती |



23.




पत्नी (पति से)- ससुर जी ने दूसरी शादी कर ली आप उनसे कुछ कहते क्यों नही है।
पति (पत्नी से)- मैं उन्हें कुछ नही कह सकता क्योंकि उन्होंने मुझसे वादा किया है कोई अच्छा सा रिश्ता देखकर तेरी भी करवा दूंगा।



24.




संता एक डॉक्टर के पास गया और उस से पूछा
संता: डॉक्टर साहब, घर जाकर चेक करने की क्या फीस है?
डॉक्टर ने कुछ सोचा और बोला: 300 रुपए.
संता: ठीक है, तो चलिए.
इतना सुनते ही डॉक्टर ने अपनी बाइक निकाली और संता के साथ उसके घर जा पहुंचा.
वहां पहुंच कर डॉक्टर ने पूछा: मरीज किधर है?
संता: अरे मरीज वरीज कोई नहीं है पागल, टैक्सी वाला 500 रुपए मांग रहा था और तू 300 में ले आया!!!



25.




बातुनी महिला डॉक्टर के पास चेकअप करवाने जाती है
डॉक्टर (महिला से)- आपको कोई तकलीफ नही है बस आराम की जरूरत है
महिला (डॉक्टर से)- लेकिन आपने मेरी जुबान तो देखी ही नही
डॉक्टर- उसे भी आराम की जरूरत है



26.




जैसे केजरीवाल का कहना है की दिल्ली पुलिस को हमारे हवाले कर दीजिये हम सुधार देंगे..
वैसे ही दिल्ली पूलिस का भी यही कहना है की कुछ दिन के लिए केजरीवाल को हमारे हवाले कर दो हम सुधार देंगे..



27.




सरकार कहती है -“एक लड़की शिक्षित हो जाए तोपरिवार के 4 और लोगों कोशिक्षित कर सकती है ….”..पर …..एक लड़की जो कॉलेज जाती है औरउसके चक्कर में 40 लड़के फेल हो जाते हैं उसका क्या ???



28.




एक बार एक आदमी अपने परिवार के साथ कमरे में सो रहा था
उसे बहुत मच्छर काट रहे थे
उसने लाइट बन्द कर दी
तभी अन्धेरे में उसे एक जुगनू आता दिखाई दिया
वह चिल्लाकर बोला - होशियार ...... मच्छर टॉर्च लेकर आ रहे हैं



29.




रलदु का छोरा आज अखबार पढै कै नयु बोलया-
बाबु सिरसा आला बाबा नै फिल्म की मशुहरी खातिर 12 करोड रपिये खरच कर दिये़
रलदु -- जे बाबा ईतना का युरिया का खाद बांट देता तो सारे जमीदार बाबा के गुण गाते हांडै ऐ



30.




Ek Train Me Katrina Without Ticket Travel Kar Rahi Thi..Usne Sari Pehni Thi. T.T. Ne Usse 100 Rs Liye...Aiswarya Ne Jeans Pehni Thi, Usse 75 Liye...Karina Ne Skirt Pehni Thi, Usse 50 Liye...Par Mallika Se Kuch Nahi Liya.
Why? ? ? ? ? ? ? Kyuki Uske Pas Ticket Tha.



Previous Post Next Post