नौकरानी – मालकिन, मुझे 10 दिन की छुट्टी चाहिए - Funny Hindi Jokes

1


नौकरानी – मालकिन, मुझे 10 दिन की छुट्टी चाहिए…!

मालकिन – अगर तू छुट्टी पर चली गई, तो फिर 

तेरे साहब का नाश्ता कौन बनाएगा,

टिफिन कौन पैक करेगा, कपड़े कौन धोएगा,

उनको टाइम से दवाई कौन देगा…?

नौकरानी (शरमाते हुए) – अगर आप कहें तो 

मैं साहब को भी अपने साथ ले जाऊं…!

2



पप्पू की वाईफ रोमांटिक मूड मे थी

पूरे बैड पर बाँहे फैला कर लेट गयी,,

और पप्पू से बोली कुछ समझे?

पप्पू- समझ गया आज तू पूरे बैड पर सोना चाहती है न डायन

3



आज, मेरी बहू ने काले रेशम के साथ एक छोटी स्कर्ट पहनी थी,

जिसमें एक एस-वक्र दिख रहा था। उस समय, मैं इसे सहन नहीं कर सका।

मैं: बहू, है ना? पत्नी : अब ? मैं: हम्म। बैंग बैंग बैंग!

बहू : वरना ? मैं: ओह, अब और नहीं, मेरे चेहरे पर दर्द होता है।

4


पति- प्यास लगी है पानी लेके आओ..

पत्नी- क्यों ना आज तुम्हें मटर पनीर

और शाही पुलाव बनाकर खिलाऊं…

पति- वाह वाह…!

मुंह में पानी आ गया..

पत्नी- आ गया ना मुंह में पानी

बस इसी से काम चला लो..

5



संता}~ जूस सामने रखकर उदास बैठा था। {बंता}~ क्या हुआ आज इतना दुखी क्यों है?

संता: यार आज का दिन ही खराब है. सुबह-सुबह पत्नी से लड़ाई हो गया, रास्ते में car 🚗 खराब हो गई

तो ऑफिस लेट पहुंचा तो बॉस ने नौकरी से निकाल दिया और अब जब जिंदगी

से परेशान होकर मैंने सुसाइड करने के लिए juce में जहर मिलाया

तो वो भी तू पी गया. अब बता मैं परेशान ना होऊं तो क्या करूं…!!

6



उफ्फ ये लड़कियाँ भी ना 🙂 🙂

एक दिन बारिश के Romantic मौसम में,

लड़की- जानू मौसम बहुत अच्छा है,

लड़का – तो ?

लड़की- कहीं कार से लॉन्ग ड्राइव पे चलें क्या डार्लिंग?

लड़का – पेट्रोल तू भरवा देना,

लड़की – चलो फिर यहीं ,

पकोड़े खाते हैं

7



पिता बेटे पर गुस्सा करते हुए – एक काम ढंग से नहीं होता तुझसे ,

तुम्हें पुदीना लाने के लिए कहा था और तुम ये धनिया ले आए , तुझ जैसे

बेवकूफ को तो घर से निकाल देना चाहिए

बेटा: पापा चलो इकठे ही चलते है

पिता : क्यों ?

बेटा: मम्मी कह रही थी कि ये मेथी है

8



पति महाशय सुबह-सुबह फेसबुक खोल कर बैठ गए उनकी

एक महिला मित्र ने सैंडविच का फोटो अपलोड करके लिखा –

आओ, सब नाश्ता करें | पति ने खुश होकर कमेंट किया – बहुत बढ़िया

नाश्ता था | मजा आ गया | यह कमेंट पत्नी ने देख लिया … फिर क्या, पति

महासय को नाश्ता नहीं दिया | और चार घंटे बाद पत्नी ने पति से

पूछा – खाना बनाऊं , या आप लंच भी फेसबुक पर ही करेंगे ?

9


गुरुजी – बच्चो,😙😙

मुझे बताओ कि

पहले जिस जगह का नाम मद्रास था,

अब उसे किस नाम से जाना जाता है ?

बच्चा – चैन्नई😎😎

गुरुजी -बिलकुल सही जवाब😊😊

अब मुझे बताओ कि चैन्नई ये नाम क्यो रखा गया ??.🙃

बच्चा – सर, वहा के लोग लुंगी पहनते है।

और लुंगी को pant की तरह चैन नही होती,😁

इसलिये (चैन नही) चैन्नई ये नाम

रखा गया😝😝😝

10



पति नहाने गया था..

पत्नी ने उसका फोन चेक किया तो

कॉन्टेक्ट्स में एक नाम “कोरोना”

लिखा था।

उसने डायल किया तो

किचन में पड़ा उसका खुद का फोन

बजने लगा.

अब लाख समझाने पर भी पति बाथरूम

से बाहर नहीं आ रहा…

बोल रहा है कि मैं “लाकडाउन” में हूँ

Previous Post Next Post