संता घबराया हुआ पुलिस स्टेशन जा रहा था। Bnta Santa Funny Hindi Jokes

1.




संता घबराया हुआ पुलिस स्टेशन जा रहा था।
संता – मैं गिरफ्तार होने जा रहा हूं।
बंता – क्यों भाई, तुमने क्या किया?
संता – मैंने अपनी बीवी के सर पर जोर से डंडा मार दिया था।
बंता – तो वो मर गई क्या?
संता – नहीं बच गई और अब वो मुझे नहीं छोड़ेगी।
😜😛🤓 😎🤠😂😀




2.




एक भाई ने अपनी पत्नी को सुबह 9 बजे से बैंक की लाइन में खड़ा करवा दिया और खुद ऑफिस चला गया!
शाम को जब वापस आया तो पत्नी बोली, “धूप में खड़े-खड़े दो बजे बैंक के दरवाजे में घुसी और तीन बजे कैशियर के सामने पहुँची, मुझे खड़ा कर वो चाय पीने चला गया!”
आधे घण्टे बाद आया और कंप्यूटर पर बैठ कर बोला, “सॉरी मैम पैसे नहीं हैं!
आपकी कसम मुँह मिर्ची खाये जैसा हो गया, मेरे तो तन-बदन में आग सी लग गई, सारे दिन रोई परेशान हुई!
घर का सारा काम छोड़ कर भूखी-प्यासी इतनी देर खड़ी-खड़ी पाँव तोड़े और आखिर में यह जवाब? पैसे नहीं हैं!”
पति गुस्सा करता हुआ बोला, “और तुम पागलों जैसी यूँ ही आ गयी?
उनका कुछ नहीं कर पायी? मुझ पर तो आज तक 15 बेलन तोड़ चुकी हो कम से कम!
एक बेलन उन पर तोड़ आती उनको भी तो कुछ मालूम पड़ता!”
पत्नी बहुत ही धीरज से बोली, “बेलन तो आज एक और टूटेगा! पैसा बैंक में नहीं… तुम्हारे खाते में नहीं था!”



3.




एक दिन पति अपने घर की लाइट ठीक कर रहा था……
तभी उसने अपनी बीवी को आवाज़ लगाईं…
पत्नी – क्या है ?
पति – ज़रा इधर तो आओ …
पत्नी– लो आ गई, अब बोलो ?
पति– ये दो तार हैं, ज़रा इनमे से कोई एक हाथ में पकड़ना
पत्नी– क्यों ?
पति– अरे तू पकड़ तो सही एक बार
पत्नी– ये लो पकड़ लिया
पति– कुछ हुआ?
पत्नी– नहीं तो…
पति – अच्छा, इसका मतलब कर्रेंट दूसरी तार में है..



4.




एक कंजूस लड़के को कंजूस लड़की से प्यार हो गया
लड़की : जब पिता जी सो जाएंगे तो में सिक्का फेंकूँगी
तुम आवाज सुनकर ऊपर आ जाना
लड़की सिक्का फेंकती है पर लड़का ऊपर नहीं आता
एक घंटे बाद जब लड़का आया तो लड़की पूछती इतनी देर कहाँ लगा दी
लड़का : अरे में तो सिक्का ढून्ढ रहा था
लड़की : अरे पागल वो तो धागा बाँध कर फेंका था
वापिस खींच खींच लिया



5.




एक लड़की और एक लड़का बस स्टॉप पे खड़े थे?
लड़का:- अच्छी लिपिस्टिक है!
लड़की:- थैंक्स!
लड़का:- बालियाँ भी अच्छी है!
लड़की:- थैंक्स!
लड़का:- नेकलेस भी बहुत प्यारा है!
लड़की:- थैंक्स भाईया जी!
लड़का:- कमाल है! फिर भी चुड़ैल लग रही हो!



6.




पप्पू को बेटा पैदा हुआ, 👦
4 महीने बाद उसका बेटा बीमार हो गया तो वो उसको उसी हॉस्पिटल मे ले गया जहा वो पैदा हुआ था।
डॉक्टर को दिखाने के बाद, डॉ ने उससे अपनी फीस मांगी तो,
पप्पू बोला : काहे की फीस अभी तो इसको यही से लिए हुए 4 महीने हुए है।
अभी तो ये वारण्टी मे है



7.




पत्नी ने पति को फोन किया।
पति: जल्दी बोलो, मैं बहुत बिजी हूं।
पत्नी: एक अच्छी और एक बुरी खबर है।
पति: सिर्फ अच्छी खबर सुना दो…
बुरी खबर सुनने का टाइम नहीं है।
पत्नी: ठीक है। अच्छी खबर यह है कि
हमारी नई गाड़ी के एयरबैग
बिल्कुल सही से काम करते हैं।
😄😂😄😂😄😂



8.




नेता – हाँ. अब सही समय आ गया है.
जनता- क्या आप देश को लूट खाओगे ?
नेता – बिल्कुल नही.
जनता – हमारे लिए काम करोगे?
नेता – हाँ. बहुत.
जनता – महगांई बढ़ाओगे?
नेता – इसके बारे में तो सोचो भी मत.
जनता – आप हमे जॉब दिलाने में मदद करोगे ?
नेता – हाँ. बिल्कुल करेंगे.
जनता -क्या आप देश मे घोटाला करोगे?
नेता – पागल हो गए हो क्या बिलकुल नहीं.
जनता – क्या हम आप पर भरोसा कर सकते हैं ?
नेता – हाँ
जनता – नेता जी …

चुनाव जीतकर नेताजी वापस आये
अब आप, नीचे से ऊपर पढ़ो.
😁😁😁😁😁



9.




मास्टर जी- पप्पू, तुम्हारे पड़ोस के दादाजी आजकल दिखाई नहीं दे रहे हैं...?
पप्पू- सर वो गुजर गए...!
मास्टर जी- अरे, क्या हुआ था उन्हें...?
पप्पू- वो टीवी पर योग सीखाने वाले बाबा को देखकर योगा कर रहे थे...!
मास्टर जी- अच्छा, फिर...?
पप्पू- बाबा ने निर्देश दिया गहरी सांस अंदर लो और जब मैं कहूं तब बाहर छोड़ना...
मास्टर जी- अच्छा फिर...?
पप्पू- फिर क्या अचानक लाइट चली गई और
तीन घंटे बाद जब लाइट आई तब तक दादाजी चल बसे थे...!



10.




एक व्यापारी एक शराबखाने में गया वह बार में बैठा और
उसने एक डबल स्कॉच का पैग मंगवाया पैग पीने के बाद
उसने अपनी कमीज की जेब को देखा, और उसने डबल
स्कॉच का एक और पैग मंगवाया उसने इसे पीने के बाद
फिर अपनी जेब की तरफ देखा और एक और डबल स्कॉच का ऑर्डर किया!
आखिर बारवाले ने पूछ ही लिया, अरे दोस्त!
मैं तुम्हें पूरी रात शराब पिलाऊंगा!
पर तुम मुझे बस इतना बता दो की जब तुम ड्रिंक मँगा रहे हो,
उससे पहले अपनी जेब में क्या देख रहे हो?
तो उस शराबी ने कहा कि मैं अपनी पत्नी की फोटो को देख रहा हूँ,
जब वो मुझे अच्छी दिखने लगेगी,
तब मैं समझूंगा की अब घर जाने का समय हो गया है!



11.




एक बार एक हीरोइन शूटिंग के लिए
पानी के जहाज में यात्रा कर रही थी।
यात्रा के दौरान उसने डायरी लिखी।
पहले दिन की डायरी में लिखा था,
“अब जहाज चल पड़ा है।
बड़ा मज़ा आ रहा है।
दिल चाहता है कि इस यात्रा का अंत ही ना हो।”
दूसरे दिन की डायरी में लिखा था,
“आज कैप्टन ने मुझे पूरा जहाज दिखाया।
खाना भी खिलाया और ड्रिंक कराई और कहा
कि रात को उस के कमरे में आकर एक अंतिम घूंट उसके साथ लूं।
मैंने इंकार किया तो वो बोला कि यदि आप
मेरी बात नहीं मानेंगी तो पूरा जहाज समुंदर में डुबो दूंगा।”
तीसरे दिन की डायरी में लिखा था,
“आज मैंने 2000 लोगों की जान बचा ली।”



12.




लड़की – मुझे पैसे बदलवाने हैं
बैंक वाला – लाओ अपना हाथ आगे करो
लड़की – क्यों ?
बैंक वाला – स्याही लगानी है
लड़की – ओह्ह प्लीज ये वाला कलर मत लगाइये ना
सूट के साथ मैच भी नहीं कर रहा है 🙂 🙂
बैंक वाला बेहोश…



13.




अध्यापक ने कक्षा में पूछा:
सीनियर और जूनियर में क्या अंतर है?
केवल हमारे एडमिन ने हाथ खड़ा किया..
शिक्षक ने कहा: शाब्बास बीटा, बताओ?
एडमिन: सर, जो समुद्र के पास रहता हो वो सीनियर (see-near),
और जो चिड़ियाघर के पास रहता हो वो जूनियर (zoo-near)!



14.




टीचर- बताओ दुर्भाग्य और दुर्दशा में क्या फर्क है?
बच्चा- सर अगर इस स्कूल में आग लग जाये….
तो स्कूल की हालत खराब हो जाएगी….
इसे कहते है “दुर्दशा”
और इतनी आग लगने पर भी….
आप जिंदा बच गए तो….
ये होगा हमारा “दुर्भाग्य”
टीचर अब तक बेहोश है…



15.




लूलू शराबी टीटू पंडित से कहता है,
शादियों के मौसम में दूल्हे की कार में आगे की सीट पर बैठने वाला आदमी,
अपने आपको किसी दूल्हे से कम नहीं समझता है,
उसके भी अलग ही जलवे है।
😜😜😜😜😜



16.




प्यार पागल बनाता है!
दारू मूड फ्रेश करती है!
प्यार में नींद नही आती है!
दारू पीकर नींद अच्छी आती है!
प्यार एक मुलाकात के 2000/- रुपये!
दारू एक बोतल के 400/- रुपये!
प्यार में सबकी सुनो!
दारू पी कर सबको सुनाओ!
फैसला आपके हाथ में है!
पियो सिर उठा के!
जियो लडखडाके!
शराबी एकता संघ द्वारा शराबी हित मे जारी!



17.




गर्लफ्रेंड- जानू ये नया मोबाइल किसका है, बड़ा अच्छा लग रहा है।
बॉयफ्रेंड- मेरा नहीं हैं।
गर्लफ्रेंड- जानू, फिर किसका हैं।
बॉयफ्रेंड- तुम्हारी बहन का उठाया है।
गर्लफ्रेंड- ऐसा क्यों किया?
बॉयफ्रेंड- अरे वो रोज कहती थी, आप मेरा फोन नहीं उठाते हैं।
कल मुझे मौका लगा तो मैंने उठा लिया।



18.




एक बार क्लास में मैडम ने बच्चों से एक सवाल पूछा;
मैडम: तुम सब में से सबसे बहादुर कौन है बच्चों?
मैडम का सवाल सुन के सारे बच्चों ने हाथ उठा दिए, यह देख मैडम ने एक और सवाल पूछा;
मैडम: अच्छा बताओ, अगर तुम्हारे स्कूल के सामने कोई बम रख दे तो तुम क्या करोगे?
मैडम का सवाल सुन पप्पू ने हाथ उठाया और बोला;
पप्पू: मैडम जी एक, दो मिनट देखेंगे अगर कोई ले जाता है तो ठीक है, नहीं तो स्टाफरूम में रख देंगे



19.




दिल्ली मेट्रो में एक लड़की लिपिस्टिक 💋 लगा रही थी,
तभी उसने बगल में बैठे पप्पू को थप्पड़ 👋 मारा।
सोचो क्यो…😒
क्योकि जब लड़की लिपिस्टिक 👄 लगा रही थी
तब पप्पू का फोन बजा
“तू लगावेलु जब लिपिस्टिक, हिलेला सारा डिस्ट्रिक”।



20.




एक बार एक आदमी ने एक घर की घंटी बजाई तो एक बच्चा बाहर आया
आदमी: बेटा पापा घर पर हैं?
बच्चा: अंकल, पापा तो बाज़ार गए हैं!
आदमी: चलो बड़े भाई को बुला दो!
बच्चा: वह क्रिकेट खेलने गया है!
आदमी: बेटा, मम्मी तो होंगी घर पर?
बच्चा: जी वह किट्टी पार्टी में गई हैं!
आदमी गुस्से में आकर बोला: तो बेटा तुम घर पर क्यों बैठे हुए हो? तुम भी कहीं चले जाओ!
बच्चा: जी मैं भी तो अपने दोस्त के घर आया हुआ हूं!



21.




एक बार शिक्षक ने कक्षा में पप्पू से एक सवाल पूछा;
शिक्षक: अगर तुम्हारे पिता 10% के हिसाब से मुझसे 50,000 रुपए का लोन लेते हैं तो बताओ एक वर्ष बाद वह कितना पैसा वापस करेंगे?
पप्पू: एक भी नहीं!
शिक्षक: तुम गणित नहीं जानते क्या?
पप्पू: मास्टरजी मैं तो गणित जानता हूँ पर आप मेरे पापा को नहीं जानते!



22.




पति- पत्नी रेलवे स्टेशन पर खड़े ट्रेन का इंतजार कर रहे थे।
तभी एक गाड़ी आई जिस पर लिखा था…
बॉम्बे मेल-पति भाग कर गाड़ी में चढ़ गया।
बीवी से बोला: जब बॉम्बे फीमेल
आये तो तू भी चढ़ जाना।



23.




पत्नी - क्यों प्रिय ! यदि मैं मर जाऊं और तुम विधुर
हो जाओं तो तुम क्या करोंगे ?
पति - वही जो मेरे मरने पर तुम करती |
पत्नी - वाह ! तो उस दिन तुम झूठ ही इतराते थे
कि तुम कभी दूसरा ब्याह नहीं करोगे |



24.




पति: आज खाने में क्या बनाओगी?
पत्नी: जो आप कहो।
पति: दाल-चावल बना लो।
पत्नी: अभी कल ही तो खाये थे।
पति: तो छोले-पूरी बना लो।
पत्नी: नहीं वो बहुत भारी खाना हो जाता है।
पति: अच्छा परांठे बना लो।
पत्नी: रात को परांठे कौन खाता है?
पति: तो फिर इडली-सांभर बना लो।
पत्नी: उसमे तो बहुत टाइम लगेगा।
पति: ठीक है मैग्गी ही बना लो।
पत्नी: पर उस से पेट नहीं भरेगा।
पति: तो फिर क्या बनाओगी?
पत्नी: जो आप कहो!



25.




एक आदमी तेजी से डॉक्टर के केबिन में घुसा और बोला – डॉक्टर साहब,
मेरी बीवी ने पेट्रोल पी लिया है और
अब वह पूरे घर में दौड़ लगा रही है !
डॉक्टर – घबराओ मत, जब पेट्रोल ख़त्म हो
जायेगा तो खुद-ब-खुद रुक जाएगी …..



26.




पत्नी : जरा किचन से आलू लेते
आना।
पति : यहां तो कहीं आलू दिख
नहीं रहे हैं।
पत्नी: तुम तो हो ही अंधे,
कामचोर हो। एक काम ढंग से
नहीं कर सकते,
मुझे पता था कि तुम्हें नहीं
मिलेंगे, इसलिए में पहले ही ले
आई थी!
अब आदमी की कोई गलती हो
तो बताओ…😶



27.




एक शादीशुदा जोड़ा रेस्ट्रान्ट में बैठे थे बीवी कि नजर जब सामने के टेबल पर पड़ी तो देखा कि एक आदमी शराब पी रहा था!
पति ने पूछा तुम तो बहुत गौर से इस आदमी को देख रही हो क्या तुम इसे जानती हो?
हाँ जानती हूँ! ये मेरा पहला पति है, और ये पिछले सात साल से पी रहा है जब से मैं इसे छोड़कर आयी हूँ!
वाह अद्भुत! पति ने कहा मैं तो सोच भी नहीं सकता कि कोई आदमी किसी के जाने की ख़ुशी को इतना लम्बा सेलिब्रेट कर सकता है!



28.




एक शराबी ने अपने दोस्त को बड़े उदास स्वर में बताया – “मेरी बीबी ने मुझे नोटिस दिया है कि अगर मैंने शराब पीनी नहीं छोड़ी तो वह मुझे छोड़कर चली जायेगी.”


“ये तो सचमुच बहुत अफ़सोस की बात है.” – दोस्त ने हमदर्दी जताते हुए कहा.

“हाँ, भली औरत है …. बहुत याद आया करेगी उसकी … !”



29.




एक आदमी बार से निकला और अपनी गाड़ी में जाकर घुसा,
वह जैसे ही गाड़ी चलाने लगा अभी 500
मीटर ही गया होगा कि पुलिस वाले ने उसे रोक लिया।
पुलिस अफसर: सर प्लीज हमें जांच करनी है
कहीं आप पीकर तो गाड़ी नहीं चला रहे हैं।
क्या आप अपनी सांस इस मशीन पर छोड़ेंगे?
आदमी: जी माफ़ कीजिये मैं ऐसा नहीं कर सकता मुझे दमा है,
अगर मैंने इस मशीन पर सांस छोड़ी तो मुझे सांस लेने में परेशानी होगी।
अफसर: प्लीज आप हमारे साथ ब्लड टेस्ट के लिए अन्दर चलिए।
आदमी: मैं ये भी नहीं कर सकता क्योंकि मुझे अनीमिया है,
अगर आपने मेरा ब्लड निकालने के लिए सुई डाली
तो मैं ब्लड निकलने से मर जाऊंगा।
अफसर: तब आपको बाहर उतरकर
20 मीटर उस सफ़ेद लाइन तक चलना पड़ेगा।
आदमी: मैं ये भी नहीं कर सकता?
अफसर: क्यों?
आदमी: क्योंकि मैं (नशे में) टुन्न हूँ, मैं चल भी नहीं सकता।



30.




एक खूबसूरत लड़की को सड़क पर तड़पता देख पप्पू बोला...
पप्पू- कितना हसीन चेहरा, कितनी प्यारी आंखें।
दूर खड़ी लड़की की सहेली बोली- अरे ओ, दिलवाले की औलाद...
Tik Tok की शुंटिग हो रही है...तेरी प्रेम कहानी की नहीं..



Previous Post Next Post