Girl-कौन हो तुम? Girl Boy Funny Hindi Jokes

1.




Girl-कौन हो तुम?
Boy-हसरत तुम्हारी
Girl-क्या देखते हो?
Boy-सूरत तुम्हारी
Girl-करते हो क्या?
Boy-पूजा तुम्हारी
Girl-फ़क़ीर हो क्या?
Boy-जो सोचो मर्जी तुम्हारी
Girl-क्या चाहते हो?
Boy-मोहब्बत तुम्हारी
Girl-पछताओगे ?
Boy-किस्मत हमारी
Girl-मैरिड हूँ मै !!
Boy-पहले ही बक देती
"मनहूस नारी"
एनर्जी वेस्ट कर दी हमारी...



2.




क्यों तुम्हारे दांत कैसे टूट गए ?
प्रेमिका ने प्रेमी से पूछा |
हंसने के कारण , प्रेमी ने झेंपते हुए कहा |
हंसने के कारण ? प्रेमिका ने आश्चर्य से पूछा |
प्रेमी -कल मै एक पहलवान को देखकर हंस पडा था ,
शरमाते हुऐ प्रेमी ने कहा |



3.




लड़का (अपने दोस्त से)- यार, तेरी इतनी सारी गर्लफ्रेंड कैसे?
दोस्त ने फिलॉसफी बघारते हुए कहा- यार,
मैंने एक लड़की से प्यार किया और उसने मेरा दिल तोड़ दिया।
अब दिल का हर टूटा टुकड़ा अलग-अलग लड़की से प्यार करता है।



4.




गोलगप्पे खाने के बाद सुखी पापडी ना मिले तो..
लडकियाँ 10 sec के भीतर ही
दुर्गा का रूप धारण कर लेती हैँ !!



5.




Me: आज कल तू रिप्लाई क्यों नहीं करती?
She : तू तो बिलकुल देशी मैसेज भेजता है
Me : हाँ अब तेरे लिये मैसेज Adidas ,
Nike के कहां से लाऊ



6.




हायकोर्ट ने आज ये स्पष्ट किया है क़ि…..
अगर पति परमेश्वर है …!!
तो….
बॉय फ्रैंड भी
छोटा मोटा भैरो बाबा माना जायेगा ।।।।



7.




एक हैंडसम लड़का क्लास में आया ..
और सारी लडकिया देखते ही दीवानी हो गयी.
फिर लड़के ने आते ही कुछ कहा तो लडकिया बेहोश.
सोचो क्या कहा होगा ?
थोड़ी जगह देना बहिन जी.. झाड़ू लगाना है ..
हाय रे बेरोज़गारी



8.




प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से पूछा - डियर !
तुमने मुझे वरमाला डालने का निश्चय कर लिया हैं ना ?
प्रेमिका ने कहा - इतनी जल्दी मैं कुछ नहीं कह सकती |
प्रेमी बोला - फिर भी अब तुम कुछ जल्दी अवश्य करोगी ही,
क्योंकि मेरी जेब खाली होने में अब ज्यादा विलंब नहीं हैं |



9.




लड़की:- डार्लिंग मेरा मोबाईल रिचार्ज करा दो|
लड़का:- डार्लिंग मै तेरा आशिक़ हूँ
एयरटेल वालो का जमाई नहीं ...



10.




Boyfriend: तुम्हे मोहब्बते में ऐश्वर्या का रोल मिलना चाहिए था
Girlfriend : इतनी सुन्दर हु मैं
Boyfriend: नहीं शुरू में ही मर जाती



11.




आंखों में नमीं थी,
और विटामिन की कमी थी..
वाह – वाह,
जिस -से रात-भर chatting की
वो Girl-friend की मम्मी थी



12.




प्रेमी (प्रेमिका)- समझ में नहीं आता लड़कियाँ
इतना फैशन क्यों करती हैं?
प्रेमिका- इतना भी नहीं जानते?
अरे, जाल जितना ज्यादा खूबसूरत होता है,
पंछी उतने ज्यादा फँसते रहते हैं!



13.




आज मैँने अपनी GF के फोटो पर कमेन्ट किया CUTEEE . . . .
GF ने मुझे कॉल करके 100 गालियॉ दी !
मैँने पुछा आखिर मैँने किया किया क्या है ??
GF : तूने “कुत्ती” क्यूँ बोला ?
कसम से यार रोना आ गया. .



14.




Boy :- क्या कर रही हो...???
Girl :- मेल निकाल रही हूॅ....
Boy :- कब से नहीं नहाई
Girl :- ई-मेल निकाल रही हूॅ कुत्ते..!!



15.




लड़का : कल तुम्हारे घर गया था.
मुझे नहीं लगता हमारी शादी होगी..!
लड़की : क्यों ..?? पापा से मिले??
लड़का : नहीं.. तुम्हारी बेहेन से मिला..
सॉलिड लगती है..!!



16.




आशिकी की हद तो देखो
एक लड़के की गर्ल फ्रेंड मर गयी तो
उस लड़के ने चिता पर लेट कर लड़की के साथ
सेल्फी खींच कर पोस्ट किया –
“Me with My ex girl Friend”.
at शमशान घाट – Feeling Sad…!!! with pandit ji & 14 others



17.




Me - रिप्लाई क्यों नहीं करती?
She- हाथ में ‪‎मेंहदी‬ लगाई है !
Me - सच क्यों नहीं
बोलती की "बर्तन धो रही हूं"



18.




She- मैं माँ बनने वाली हूँ..
He- और मैं ??
She- मामा..



19.




लड़की: मैं शादी के बाद तुम्हारे सब दुःख बाँट लूँगी।
लड़का: पर मैं दुखी कहाँ हूँ ?
लड़की: मैं शादी के बाद की बात कर रही हूँ



20.




ऐक कड़वा सच :-
जब कन्या अपने, पिता के घर होती है,”रानी” बन के रहती है.
पहली बार ससुराल जाती है,”लक्ष्मी”,बनकर जाती है.
और ससुराल में काम कऱते-करते “बाई” बन जाती है,
इस तरह लडकियां “रानी-लक्ष्मी-बाई” बन जाती है…!!!
और फिर वो पति को अंग्रेज समझ कर बिना तलवार के ही इतना परेशान कर देती है कि
बेचारा वो पति, अंग्रेज न हो कर भी “अंग्रेजी” लेना शुरू कर देता है



21.




पप्पू: यह देखो मेरा नया iPhone 6
GF: ओ जानू, मुझे भी दिला दो।
पप्पू: तुम iP 6 रख कर क्या करोगी?
करनी तो तुमने Miss Call ही होती है।



22.




Me -तुम्हारी उम्र कितनी है?
She -20 साल!
Me -5 साल पहले भी तुमने यही कहा था!
She -देखा हम लड़कियां जुबान की कितनी पक्की होती हैं!



23.




लड़का: I Love you
लड़की: लेकिन मैं किसी और से प्यार करती हूं।
लड़का: ओके, कोई बात नहीं। मेरे लिए तो तुम्हारी खुशी ही सबसे बड़ी चीज है।
इस कहानी से शिक्षा मिलती है कि जहां और कुछ नहीं कर सकते, वहां डायलॉग तो अच्छा



24.




प्रेमी - रेखा , तुमने अपने पिता से कहा है
कि तुमसे शादी करने के लिए तैयार हूं , तो वे क्या बोले ?
प्रेमिका - "वे आंखें मूंदकर बोले - "हे भगवान ,
जिस मूर्ख की तलाश में धरती आकाश में घूम रहा था ,
उसे तुमने इतनी आसानी से भेज दिया |



25.




Girl – “तुम क्या काम करते हो ?”
Boy– “Hindustan Times में job करता था लेकिन अभी छोड़ दिया …”
Girl- “छोड़ क्यूँ दिया ? कितनी अच्छी कंपनी तो है ?”
Boy– “अब इतनी ठंड में कौन सुबह-सुबह अखबार बांटने जाए …!!!”



26.




प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से पूछा - डियर !
मैं तुम्हारे पिताजी से शादी की बात किस समय करूं ?
प्रेमिका ने कहा - जब कभी मेरे पिताजी के पैर में जूते न हों |



27.




एक घड़ी सुधारने वाले ने अपनी प्रेमिका को कुछ इस प्रकार ख़त लिखा:
मैंने हमेशा तुमारा 7:00 दिया
तुम भी मेरा 07:02
हम 02:09 को हमेशा 01:07 रहना है
इसलिए मुझे छोड़ने की गल्ती 02:12 न करना!!



28.




पप्पू कॉलेज की लड़की से बोला:
“आई लव यू, अब तुम मुझे बोलो..”
लड़की : “मैं अभी जा कर सर को बोलती हूँ” :-X
पप्पू :
“पगली सर को मत बोल,
उनकी तो शादी हो गयी है”



29.




प्रेमी और प्रेमिका छत पर बैठे थे |
चांदनी छिटकी हुई थी ,
अचानक प्रेमिका बोली - मेरी इच्छा है कि मैं अगले जन्म में चांद बनूं |
प्रेमी - हा ! प्रिय मेरी इच्छा है कि मैं चांद पर उतरने वाला पहला अन्तरिक्ष यात्री बनूं |



30.




सरदारनी: लो, लाइट चली गयी
सरदार: लाइट चली गयी तोह क्या, पंखा तो चालू कर
सरदारनी:
लो, की न वही सरदारों वाली बात,
अगर पंखा चालू किया तो मोमबत्ती बुझ नहीं जाएगी….??



Previous Post Next Post