बेटा - पापा मेरी मैडम कितनी मस्त हैं ना Beta Papa Funny Hindi Jokes

1.




बेटा - पापा मेरी मैडम कितनी मस्त हैं ना
पापा- बेटा मैडम माँ समान होती हैं
बेटा - आपको तो हमेशा अपनी ही ख़ुशी दिखाई देती हैं



2.




बड़ा कोई ..
धन-दौलत, बंगला-गाड़ी से नहीं बनता,,
बड़ा तो "उड़द दाल" से बनता है
ज्यादा दिमाग न लगाओ
मैं "दही बड़ा" की बात कर रहा हूँ..



3.




जब तुम किसी whatsapp
Friend के घर पर जाओ और अगर
उसकी पत्नी तुम्हें देखकर अपने कपड़े
ठीक करने लगे....
तब समझ लेना की आपके सारे
Messages भाभी जी ने भी पढ़े है...



4.




टीचर: अगर अपना कैरेक्टर सुधारना
चाहते हो तो अपनी
टीचर को मां समझो....
संता: मैडम इससे तो
हमारे पापा का कैरेक्टर खराब
होगा....!!



5.




पति कंप्यूटर पर उलझा हुआ था. पत्नी रोमांटिक मूड में
थी.
पत्नी – “I LOVE YOU …”
पति – “hmmm…. कोई नई बात हो तो बताओ …”
पत्नी – “मै माँ बनने वाली हूँ …”
पति – “अच्छा … और कोई नई बात …. ”
पत्नी (चिढ़कर) – “बच्चे के बाप तुम नहीं हो …. !!!”



6.




ब्रेकिंग न्यूज़
Whatsapp और fb के कारण
सोने में 25% गिरावट।
पहले लोग 8 घंटे सोते थे ।
अब लोग 5 घंटे सोते हे



7.




आजकल के बच्चे...
बाप: नालायक.! तू फेल हो गया।
आज से कभी मुझे पापा मत कहना।
बेटा: ओह कमऑन डैड..!
स्कूल टेस्ट ही तो था,
कोई DNA टेस्ट थोड़ी न था।



8.




लड़कों को 50 साल की औरत भी हॉट लगती है
जबकि
लड़कियां इतनी बेरहम होती हैं उनको 35 साल का लड़का भी अंकल दिखाई देता है!



9.




एक आदमी को अपनी पत्नी को Kiss करना था ,,
उसने अपने बेटे को बोला : बेटा Balcony में खड़े हो जाओ
और colony में क्या चल रहा है वो देख के बताता रह .
बेटा शुरू हो गया :शर्मा जी सब्जी ला रहे है ,
वर्मा जी स्कूटर स्टार्ट कर रहे है ,
बच्चे क्रिकेट खेल रहे है ,
शुक्ला जी अपनी दुकान संभाल रहे है ,
पिंटू के मम्मी -पापा Kiss कर रहे है .
आदमी : तुझे कैसे पता .??
बेटा : पिंटू भी Balcony में खड़ा है



10.




चिंटू ने अपनी गर्लफ्रेंड को फोन किया- हाय। तुमने इस वक्त क्या पहन रखा है?
गर्लफ्रेंड- तुम्हे बस यही बातें करनी आती हैं।
चिंटू- अच्छा। चलो ये बताओ कि भारत को विदेशी मुद्रा का भंडार बढ़ाने के लिए क्या कदम उठाने चाहिए?
गर्लफ्रेंड- मिनी टॉप और स्कर्ट पहन रखा है। अब खुश?



11.




महिला (डॉक्टर से)- इनकी बीमारी ठीक करो, ये रात में जोर-जोर से मेरा नाम पुकारते हैं।
डॉक्टर- आप तो बहुत लक्की हो।
महिला- नही, कल इनकी बीवी मायके से लौटने वाली है।



12.




एक बार पप्पू अनाज मंडी में गेहूँ बेचने के
बाद
बहुत मायूसी की हालत में घर आया!
सब ने पूछा,
"क्या हुआ ?"
पप्पू ने कहा, "मैं शहर में
अनाज बेच रहा था कि कुछ लोगों ने
मेरी इज्ज़त
लूट ली"।
लोगों ने पूछा . कि तुम ऐसा क्या बोल
रहे थे कि तुम्हारी इज्ज़त लूट ली गई?
पप्पू : मैंने तो सिर्फ इतना ही बोला था,"गेहूँ
ले लो" परन्तु कमीनो ने समझ लिया, "गे-हूं-ले-लो"



13.




गर्लफ्रेंड :
ये सनी लिओन कौन है ?
संता :
ये सनी देओल का स्त्री रूप है,
इसके भी ढाई-ढाई किलो के हैं.
जिनको देखने के बाद
आदमी उठता नहीं,
आदमी का उठ जाता है ।



14.




एक शादीशुदा कॉफी
हाउस में बैठा हुआ, थोड़ी देर
बाद वहां पर एक हॉट लड़की
आई, उसे देखकर वाइफ
बोली,
वाइफ: कितने बड़े हैं, हैं ना,
पति: कमाल है,
वाइफ: क्या ये आर्टिफिशियल
हैं,
पति: मुझे लगता है नैचुरल है, वाइफ: कान की बालियां,
वह भी नैचुरल. इसके बाद
थोड़ी देर के लिए सन्नाटा
छा गया.



15.




FIFA Special
दो सहेलियां आपस में बातें कर रही थी।
पहली: गोल कीपर से कभी शादी न करना।
दूसरी: क्यों?
पहली: न तो वो खुद डालता है और न ही दूसरे को डालने देता है।



16.




5 राज्यो मे चुनाव के
तारीखो कि घोषणा हो चुकी है उस दिन
वहां के लड़को को पता चल जाएगा कि उनके
मोहल्ले कि कौन कौन सी लड़कियां 18 साल
हो चुकी हे



17.




एक भिखारी ने एक घर के दरवाजे पर दस्तक
दी। एक 37-38 साल की महिला ने
दरवाज़ा खोला।
भिखारी: "एक रोटी दे दो।"
महिला: "शर्म नहीं आती, इतने हट्ठे-कट्ठे
हो, कुछ काम-धाम क्यों नहीं करते?"
भिखारी: "मैडम, आप भी तो इतनी सुन्दर
गोरी-चिट्टी हैं, गजब का फ़िगर है, उम्र
भी ज्यादा नहीं है। आप मुंबई जाकर
हीरोइन क्यों नहीं बन जातीं?"
महिला: "ज़रा ठहरो, मैं अभी तुम्हारे लिए
हलवा-पूड़ी बना के लाती हूँ।"...



18.




बॉयज हॉस्टल के बाथरूम में लिखा था
आपका भविष्य आपके हाथ में है..
तो सोचो गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में क्या लिखा होग
अपने भविष्य मैं उंगली ना करे...



19.




बहू रोए जा रही थी। सास ने पुचकारते हुए पूछा- क्यों बेटी, रो क्यों रही है..?
बहू: क्या मैं चुड़ैल जैसी दिखती हूं..?
सास: नहीं, बिल्कुल नहीं।
बहू: क्या मेरी आंखें मेंढ़की की तरह हैं..?
सास: नहीं तो।
बहू: क्या मेरी नाक पकोड़े जैसी है..?
सास: नहीं..!
बहू: क्या मैं भैंस जैसी मोटी और काली हूं..?
सास: नहीं बेटी, यह सब किसने कहा तुमसे..?
बहू: फिर सारे मोहल्ले के लोग क्यों कहते फिरते हैं कि तू तो अपनी सास जैसी दिखती है.?
सास बेहोश



20.




लड़की ने प्यार से एडमीन के सीने पर अपना सर
रखा और
बोली :
जानू, आपका दिल कितना मुलायम है
एडमीन: अरे पगली वो दिल नहीं ,जेब में तम्बाकू
की पुडिया है।
खायेगी?



21.




Girls want attention
Women want Respect
Men want both
No No
Not attention and respect .
Both Girls and Women!!:p=D



22.




एक दिन भगवान ने एक
आदमी की मेमोरी डिलीट कर दी.
फिर उससे पूछा क्या तुम्हें कुछ याद है ?
आदमी ने अपनी पत्नी का नाम
बता दिया ….
भगवान हंसकर बोले – “ पूरा सिस्टम
फॉर्मेट कर दिया पर वायरस फिर
भी रह गया …. !”



23.




शादी 12 साल बाद भी बीवी आप पर शक करती
तो नाराज़ मत होना बल्कि सोचो आप आज भी इतने फ़ीट
हैंडसम स्मार्ट और काबिल है के किसी को भी पटा सकते हो



24.




GF - अभी मत छु मुझे,
शादी के बाद जितना मर्ज़ी छु
लेना।
BF- ठीक है, अभी चलता हूँ,
शादी हो जाए तो फ़ोन
करके बता देना...



25.




बेटा : वो सामने वाले बंगले में जो नई लड़की रहने आई है वो
"आम आदमी पार्टी" की है ।।
पिताजी : तुझे कैसे पता?
बेटा : मैंने उसे हाथ दिखा कर स्माइल दी,
तो उसने मुझे झाड़ू दिखाया ।।



26.




आज का कुविचार:-
ख़ास उम्मीदें तो नहीं थी मेरी रेल बजट को लेकर। लेकिन एक ख्वाहिश थी
"शौचालय में गलत नंबर लिखने वालों को 2 साल सश्रम कारावास की सजा का प्रावधान जरूर हो" ।



27.




आज का ज्ञान : -
ज्यादातर लोगो का मानना है की
हर successful इंशान के पीछे एक ओरत होती है
तो मित्रो अगर आप ज्यादा successful बनना चाहते हो तो
अपने पीछे ओरतो की संख्या बढादो...!!



28.




यार एक सवाल बहुत दिनों से दिमाग में
है ……
सोचा आज पूछ ही लूँ …
दिल्ली अगर दिल वालो कि है ?
तो लन्दन किसका है ???



29.




सुहागरात के दिन पत्नी अपने भारी भरकम
वस्त्रों को निकाल कर फ़ेंक रही थी और हलके
वस्त्र धारण कर रही थी !
तभी पति महोदय की एंट्री हुई और उन्होंने
कपड़ों के ढेर को देखा !
पत्नी ने पति की तरफ तिरछी नजरों से देखते
हुए कहा :-
पति ( बाहर भागते हुए ) : ऐसी कि तैसी, मैं
इतनी रात में कपडे कभी नहीं धोऊंगा ! बस !



30.




सनी लियोनी साड़ी की दुकान पर सुनिए कुछ दिखाइए
दुकानदार भौंचक्का होकर :- मैडम क्या बात करती हैं,
भला आपके होते हम आपको क्या दिखाएं आप ही कुछ दिखा दीजिए
सनी उसे जोरदार तमाचा मारते हुए :- बदतमीज,
मुझे एक बढ़िया बिकिनी चाहिए..
दुकानदार होश में आते हुए:-……
अरी ओ अंग्रेजी फिल्मों की बिगड़ी हीरोइन काहे गरमाती है..
गलती खुद करती है आंखे हमें दिखाती है..
हमारी दुकान पर हम पर हाथ उठाती है..
साड़ी की दुकान पर बिकिनी खरीदने आती है..
सनी-सॉरी भैया..!!!



Previous Post Next Post