Love Wali Hindi Shayari Collection

Hindi Shayari



1.

️‍



मखमल का बिछौना तो पा लिया है मैंने,
पर तेरी गोद का सुकून ना पाया मैंने,
कितनी राते जग जग के,
तेरी यादों में कटाया है मैंने !!
️‍



2.

️‍

प्यार का बदला कभी चुका न सकेंगे,
चाह कर भी आपको भुला न सकेंगे,
तुम ही हो मेरे लबों की हँसी,
तुमसे बिछड़े तो फिर मुस्कुरा न सकेंगे !!
️‍



3.


️‍
हर बार हम पर इल्जाम लगा देते,
हो मुहब्बत का,
कभी खुद से भी पूंछा है इतनी,
खूबसूरत क्यों हो !!
️‍



4.


️‍
भंवर से निकल कर किनारा मिला है,
जीने को फिर से एक सहारा मिला है,
बहुत कशमकश में थी ये ज़िंदगी मेरी,
उस ज़िंदगी में अब साथ तुम्हारा मिला है !!
️‍



5.


️‍
ज़िन्दगी से यही गिला है मुझे,
तू बहुत देर से मिला है मुझे,
तू मोहब्बत से कोई चाल तो चल,
हार जाने का हौसला है मुझे !!
️‍



6.


️‍
हम उम्मीदों की दुनियां बसाते रहे,
वो भी पल पल हमें आजमाते रहे,
जब मोहब्बत में मरने का वक्त आया,
हम मर गए और वो मुस्कुराते रहे !!
️‍



7.

️‍

वैसे कुछ खास लफ्ज नहीं होते मेरे पास,
पर जब उसकी याद आती है तो,
मेरे लिखे लफ्जो मे भी प्यार की,
मिठास आ जाती है !!
️‍



8.

️‍

दुनियाँ में इतनी रस्में क्यों हैं,
प्यार अगर ज़िंदगी है तो इसमें कसमें क्यों हैं,
हमें बताता क्यों नहीं ये राज़ कोई,
दिल अगर अपना है तो किसी,
और के बस में क्यों है !!
️‍



9.


️‍
ज़िंदगी में आपकी एहमियत,
हम आपको बता नहीं सकते,
दिल में आपकी जगह,
हम आपको दिखा नहीं सकते,
कुछ रिश्ते बोहत अनमोल होते है,
इससे जयादा हम आपको,
समझा नहीं सकते !!
️‍



10.

️‍

मै लब्ज हूँ और मेरी बाते तुम हो,
मै तब हूँ जब मेरे साथ हर,
कदम मे तुम हो !!
️‍



11.

️‍

रब से आपकी खुशीयां मांगते है,
दुआओं में आपकी हंसी मांगते है,
सोचते है आपसे क्या मांगे,
चलो आपसे उम्र भर की मोहब्बत मांगते है !!
️‍



12.


️‍
दीवानगी मे कुछ ऐसा कर जाएंगे,
महोब्बत की सारी हदे पार कर जाएंगे,
वादा है तुमसे दिल बनकर तुम धड़कोगे,
और सांस बनकर हम आएँगे !!
️‍



13.

️‍

उदास मत होना क्यूकी मै साथ हूँ,
सामने ना सही आस पास हूँ,
आंखो को बंद करो, दिल से याद करो,
मै हमेशा आप के लिए एक प्यार,
भरा ऐहसास हूँ !!
️‍



14.


️‍
हर दर्द की दवा हो तुम,
आज तक जो मांगी मेरी एक लौटी,
दुआ हो तुम,
तुम्हे मिलने की तमन्ना नहीं उठती कभी,
क्यूंकि जो हर वक़्त साथ रहती है,
वो हवा हो तुम !!
️‍



15.

️‍

तमाम उम्र गुजार देगें हम राह-ए-इंतजार,
में झूठा ही सही पर आने का एक,
वादा तो कर दे !!
️‍



16.


️‍
चाहत है आपको अपना बनाने की,
आपसे दिल लगाने की,
आप हमे चाहें या ना चाहें,
हमारी तो चाहत है आप पर,
मर मीट जाने की !!
️‍



17.

️‍

हर शख्स को दिवाना बना देता है इश्क,
जन्नत की सैर करा देता है इश्क,
दिल के मरीज हो तो कर लो महोब्बत,
हर दिल को धड़कना सिखा देता है इश्क !!
️‍



18.


️‍
कमाल की चीज है ये मोहब्बत अधूरी,
हो सकती है पर कभी खत्म,
नही हो सकती !!
️‍



19.

️‍

तेरी मोहब्बत तेरी वफ़ा तेरा इरादा तू जाने,
मै करता हूँ सिर्फ तुझसे ही मोहब्बत ये,
मेरा खुदा सिर्फ जाने !!
️‍



20.

️‍

अंदाज-ऐ-प्यार तुम्हारी एक अदा है,
दूर हो हमसे तुम्हारी खता है,
दिल में बसी है एक प्यारी सी तस्वीर तुम्हारी,
जिस के नीचे ‘आई मिस यू’लिखा है !!
️‍



21.


️‍
पहली मोहब्बत के लिए दिल जिसे,
चुनता है वो अपना हो न हो दिल,
पर राज हमेशा उसी का रहता है !!
️‍



22.

️‍

मोहबत को जो निभाते हैं उनको मेरा सलाम है,
और जो बीच रास्ते में छोड़ जाते हैं उनको हमारा,
ये पेगाम हैं,
वादा-ए-वफ़ा करो तो फिर खुद को फ़ना करो,
वरना खुदा के लिए किसी की ज़िंदगी,
ना तबाह करो !!
️‍



23.

️‍

कोई नही था कोई नही होगा,
तुमसे ज्यादा मेरे दिल के करीब !!
️‍



24.

️‍

कभी पास बैठ कर गुजारा,
कभी कभी दूर रह कर गुजारा,
लेकिन तेरे साथ जितना भी वक्त गुजरा,
बड़ा ही अनोखा गुजारा !!
️‍



25.

️‍

वो मोहब्बतें जो तुम्हारे दिल में हैं,
उसे जुबां पर लाओ और बयां कर दो,
आज बस तुम कहो और कहते ही जाओ,
हम बस सुनें ऐसे बे-ज़ुबान कर दो !!
️‍



26.

️‍

ज़िन्दगी यूँ ही बहुत कम है मोहब्बत के लिए,
फिर एक दूसरे से रूठकर वक़्त गँवाने,
की जरूरत क्या है !!
️‍



27.


️‍
सोचा याद ना करके थोड़ा तड़पाऊँ उनको,
किसी और का नाम लेकर जलाऊ उनको,
पर चोट लगेगी उनको तो दर्द मुझको ही होगा,
अब ये बताओ किस तरह सताऊँ उनको !!
️‍



28.

️‍

हमेँ कहां मालूम था क़ि इश्क़,
होता क्या है,
बस एक तुम मिले और ज़िन्दगी,
मोहब्बत बन गई !!
️‍



29.

️‍

हम चाह कर भी तुमसे ज्यादा देर तक,
नाराज नही रह सकते, क्योंकि तुम्हारी,
प्यारी सी मुस्कान में मेरी जान बसती है !!
️‍



30.


️‍
तेरे प्यार का सिला हर हल मे देंगे,
खुदा भी मागे ये दिल तो टाल देगें !!
️‍



Previous Post Next Post