Mohabbatein Hindi Shayari

Hindi Shayari



1.



बादलों से ज्यादा हमारे,
आंखें बरसती है बारिश से,
ज्यादा तेरी मोहब्बत बरसती है !



2.



खोखली सी जिंदगी,
सहूलियत है ही कहां रूठ कर,
सताने का रिवाज कोई मनाता नही !



3.



महफिले भी नही सकती,
अब मेरे मरहम की तकलीफो,
में वकालत कोई निभाता नही !



4.



लम्हों को शिकायत,
सवाल है शोहरत से भूल कर,
अब सच्चा प्यार कोई जताता नही !



5.



कौन है मेरी तकदीर मैं,
मैं हूं किसका यहां कोरे कागज,
की हकीकत कोई बताता नही !



6.



उतर चुके हैं इस कदर,
अब कोई भाता कहां है,
तेरी मोहब्बत और मेरा दर्द,
कोई समझ पाता कहां है !



7.



इंसान अगर दिल से खेलना छोड़ दे तो,
किसी की भी मोहब्बत अधूरी नही होगी !



8.



इश्क का तो पता नही पर जो,
तुमसे है वो किसी और से नही !



9.



मेरे पास बैठे रहो दिल को करार आएगा,
जितना देखोगे तुम हमें उतना ही प्यार आएगा !



10.



कोई ताबीज ऐसा दो कि मै चालाक हो जाऊं,
तेरी मोहब्बत की चाहत में मै नीलाम हो जाऊं !



11.



मेरा सफर अच्छा है लेकिन,
मेरा हमसफ़र उससे भी अच्छा है !



12.



सच्ची मोहब्बत कभी खत्म नहीं होती,
बस वक़्त के साथ खामोश हो जाती है !



13.



मुझे तुमसे मोहब्बत हो गई है,
ये दुनिया खूबसूरत हो गयी है,
खुदा से रोज़ तुम्हे मांगता हूँ,
मेरी चाहत मेरी इबादत हो गयी है !



14.



खूबसूरत सा एक पल किस्सा बन जाता है,
जाने कब कौन ज़िंदगी का हिस्सा बन जाता है !



15.



तेरा हुआ ज़िक्र तो हम तेरे सजदे में,
झुक गये अब क्या फर्क पड़ता है,
मंदिर में झुक गये या मस्जिद में झुक गये !



16.



किसी के प्यार को पा लेना ही मोहब्बत नही होती,
किसी के दूर रहने पर उसको पल -पल याद करना भी,
मोहब्बत होती है !



17.



कैसे कहूं की अपना बना लो मुझे बाँहों में अपनी,
समा लो मुझे आज हिम्मत करके कहता हूँ की,
मैं तुम्हारा हूँ अब तुम ही संभालो मुझे !



18.



फूँक डालूँगा किसी रोज़ ये दिल की दुनिया,
ये तेरा ख़त तो नहीं है कि जला भी न सकूँ !



19.



ये रात मेरे कानों में बस इतना कह गयी,
यार तेरी मोहब्बत अधूरी रह गयी !



20.



अगर है यकीं तो कर लो क़ुबूल प्यार हमारा,
ये वो किताब है जिसे अल्फ़ाज़ों में बयां नहीं,
कर सकते हम !



21.



उन्होंने वक़्त समझकर गुज़ार दिया हमको,
और हम उनको ज़िन्दगी समझकर आज भी जी रहे हैं !



22.



क्यूँ तू मुझे अपना सा लगे जुदा,
होकर भी तू मेरा साया सा लगे !



23.



चाहे पूछ लो सवेरे से या शाम से,
ये दिल धड़कता है बस तेरे नाम से !



24.



पहली मोहबत के लिए दिल जिसे चुनता है,
वो अपना हो न हो दिल पर राज़ उसी का रहता है !



25.



कोई मुक़दमा ही कर दो हमारे सनम पर,
कम से कम हर पेशी पर दीदार तो हो जायेगा !



26.



गज़ब की बेरुख़ी छाई हे तेरे जाने के बाद,
अब तो सेल्फ़ी लेते वक़्त भी मुस्कुरा नही पाते !



27.



मेरे इस दिल को तुम ही रख लो न,
बड़ी फ़िक्र रहती है इसे तुम्हारी !



28.



बहुत थे मेरे भी इस दुनिया मेँ अपने,
फिर हुआ इश्क और हम लावारिस हो गए !



29.



तू नाराज न रहा कर तुझे वास्ता है,
खुदा का एक तेरा ही चेहरा खुश,
देख कर तो हम अपना गम भुलाते है !



30.



नहीं हो सकती ये मोहब्बत तेरे,
सिवा किसी और से बस इतनी सी,
बात है और तुम हो की समझते नहीं !



Previous Post Next Post