Ek Bar Santa Cycle Pe Gaanv Funny Hindi Jokes 06

1.




Ek Bar Santa Cycle Pe Gaanv (Village) Jaa Raha Tha. Raste Mein Ek Sunder Si Ladki Ne Santa Se Lift Maangi Santa Ne Usko Cycle Ke Aage Bitha Liya Thodi Door Jane Par Ladki Ne Santa Se Pucha Ladki: “Maine Suna Hai Ki Punjabi Logo Ka Lund Bahut Bada Hota Hai, Kya Ye Sach Hai?” Santa Bola: “Oye Kudiye, Is Baat Par Yakeen Kar Le Kyunki Ye Cycle Ladies Hai“



2.




मरीज डॉक्‍टर से: मेरी ऊपर वाली दाढ़ में कीड़ा लगा था पर आपने नीचे वाली दाढ़ क्यों निकाल दी?
डॉक्‍टर : अरे बेवकूफ वो नीचे वाली दाढ़ पर खड़ा होकर ही तो ऊपर वाली दाढ़ को खा रहा था इसलिए



3.




Govt स्कूल के बच्चे
किसी को घसीट के
स्कूल ले जा रहे थे ..

एक बुजुर्ग:
बच्चों इसे छोड़ दो
पढ़ना होगा तो
ये खुद स्कूल जायेगा

लड़के :
ये स्टूडेंट नहीं,
टीचर हे चाचा !!
स्कूल ही नहीं आता है
😜😜😂ð



4.




बादल हो या बियर का नशा… अचानक से छा ही जाता है…
प्यार हो या चेहरे पे पिंपल…सबकी नज़र मे आ ही जाता है..
दाँत का दर्द हो या गर्ल फ्रेंड की शादी, आँखो मे आँसू आ ही जाते है.



5.




टीचर: अगर तुम्हारे पास पंद्रह सेब हों जिनमें से छः तुम निर्मला को दे दो , चार सुनीता को दे दो और पांच डौली को दे दो तो तुम्हें क्या मिलेगा?स्टूडेंट: मुझे तीन नई गर्ल फ्रेंड मिलेगी



6.




Bhákt: Guru ji, Aisi Patni ko kyá kahte hai jo..
Bahot Fair ho,
Height achhi ho,
Bahut cute ho
Nature sweet ho,
Brilliant ho,
Pati ko samjhe Aur
kabhi jhagda ná kare?
Guru ji: Mann ka Vahám kahte hain Beta, Mann ka Váham!!!



7.




अब ये अफवाह कौन फैला रहा है कि…
अपना Admin…..
.
.
.
.
रात को नींद में से उठकर बोलता है कि..
“लीला नाम है म्हारो, लीला”…..



8.




भिखारी- कुछ खाने को दे दो
बाबा दुआ करेगा
घर में से एक जवान लड़की निकली और बोली- घर में कुछ नहीं है
माफ करो
भिखारी बोला - अपना मोबाइल नंबर ही दे दो
बाबा दुआ करेगा और मैसेज भी



9.




Santa Apne Dost Se: “Aaj Ghar Jate Hi Biwi Ki Chaddi Utarunga.” Dost: “Aaj Bade Mood Mein Lagte Ho?” Santa : “Ghanta Bhenchod, Bahut Tight Hai Yaar, Subah Galti Se Biwi Ki Pehan Li Thi.”



10.




बेटा अपने चाचा से- रात को कैसी आवाजें आ रही थीं ?
चाचा - बेटा, रात को आवाजें मत सुना करो, रात को उल्लू बोलता है
बेटा- चाचा रात में आप कहां चले जाते हैं मुझे बहुत डर लगता है
चाचा - उल्लू को मारने, बेटा



11.




मंत्री महोदय ने एक पत्रकार के अचानक आगमन पर कहा- अच्छा हुआ तुम आ गए सच कहूं , इस समय मेरा दिल किसी मसखरे से बातचीत करने को चाह था | पत्रकार ( मुस्कराकर ) - अजीब संयोग हैं ! मैं भी यही सोचकर आपके पास आया था | 



12.




पति-पत्नी में झगड़ा हो रहा था।
पति- अब अगर तुमने एक शब्द भी और कहा तो मेरे अंदर का जानवर जाग जायेगा!
पत्नी- ठीक है, ठीक है तुम्हारे अंदर जो जानवर बैठा है उसे जाग जाने दो भला चूहे से भी कोई डरता है . !!!



13.




हमने “एडमिन” को एक तरफ डव से धोया
…..
.
.
.
.
..
.
.
.
..
फिर डव को दो बार दुसरे डव से धोना पड़ा



14.




सांता का बेटा एक दिन School से जल्दी आ गया...
सांता - क्या हुआ, तू इतनी जल्दी कैसे आ गया ?
बेटा - मैडम ने मच्छर को मारने पर School से निकाल दिया
सांता - मच्छर मारने पर इतनी बड़ी सजा...
चल मैं आता हूँ तेरी School मैं...
पूछता हूँ उनको कि सिर्फ मच्छर को मारने पर School से निकाल दिया जाता है क्या ?.
बेटा - हा पर पापा, मच्छर मैडम की गाल पर बैठा था...!!!



15.




अब तक मुझे ये समझ नही आता था कि सूरज के बल्ब फ्यूज होने पर कौन बदलता होगा...?? लेकिन अब बिलकुल साफ साफ पता चल चुका है कि ये सब रजनीकांत जी ही करते होंगे...!!



16.




1st woman-kuchh suna ya nahi bharat ne hindustan par hamlakardiya hai
2nd woman- hame dar hai ki kahin ek missile mere pe nagir jaye
3rd woman-arre tumsab fikra kyon karti ho hum india me rahte hai.



17.




परेशानी हो तो पुलिस से कहना मिनी: मम्मी ने कहा था कि कोई परेशानी हो
तो पुलिस से कहना। सिपाही: हां, कहो?
मिनी: पहले तो मेरे जूते के फीते बांध दो, फिर मेरी नाक पोंछ दो।



18.




इसका सही उच्चारण कीजिए- Xi Jinping (नोट: गणित पसंद करने वाले लोग ज्यादा सावधानी बरतें) 1- अगर आप नौकरीशुदा हैं तो आपकी नौकरी जा सकती है
2- अगर आप स्टूडेंट हैं तो स्कूल से निकाले जा सकते हैं



19.




स्टार प्लस के धारावाहिक 'दीया और बाती हम' में आतंकवादियों ने एक प्लेन हाइजैक कर लिया है जिसमें संध्या के रिश्तेदार भी हैं
मोदी सरकार जवाब दे कि आतंकवादियों से प्लेन को छुड़वाने के लिए वह क्या कर रही है: अरविन्द केजरीवाल



20.




पत्नी (पति से)- शादी करने आये थे तब तो बहुत अकड़ के चल रहे थे। अब क्यों सहमे-सहमे से हो?
पति (पत्नी से)- तब मैं अकेला नहीं था। पूरी बारात मेरे साथ थी!



21.




सिंधी: तुम आज ये पार्टी क्यों दे रहे हो?
पठान: ओये मेरा स्कूटर ग़ुम हो गया है इसलिए
सिंधी: अरे स्कूटर ग़ुम होने में कौन सी ख़ुशी की बात है?
पठान: अरे ख़ुशी की तो बात है, सोचो अगर स्कूटर पर मैं बैठा होता तो मैं भी ना गुम हो जाता



22.




पत्नी (पति से)- जी, यह जो आप पैंट बार-बार ऊपर खींचते हो, बहुत बुरा लगता है।
पति (पत्नी से)- मेरा खयाल है अगर मैं पैंट ऊपर न खींचूं तो और भी बुरा लगेगा।



23.




मरीज: उम्र लम्बी करने का कोई तरीका बताईये।
डॉक्टर: शादी कर लो। मरीज: इससे उम्र लम्बी हो जायगी?
डॉक्टर: नही,पर दो फायदे जरुर होंगे...
लम्बी जिन्दगी की चाहत खत्म हो जायेगी। बची जिन्दगी लम्बी लगने लगेगी।



24.




प्रेमिका ने प्रेमी से कहा -अपनी शादी के लिए ! तुम मां से मिलकर देखों |प्रेमी बोला - नहीं डियर ! अब तुम्हारे सिवाय कोई दूसरी मेरे मन में नहीं बस सकती |



25.




लड़की साथ हो तो रेस्टोरेंट का बिल.
लड़की दूर हो तो मोबाइल का बिल.
और
लड़की हमेशा के लिए ही दूर हो जाये तो
दारू का बिल
इसलिए न लगाओ दिल, न आएगा बिल.



26.




डॉक्टर- आपकी बीवी अब सिर्फ दो दिन की मेहमान है। आई एम सॉरी।
शर्मा जी- सॉरी कि कोई बात ही नही है डॉक्टर साहब, जब 20 साल निकल गये तो 2 दिन भी निकल ही जाएंगे।



27.




अध्यापक ने कपिल से कहा - जो काम तुमने नहीं किया , उसके लिए तुम्हें सजा नहीं दी जाएगी |
कपिल - धन्यवाद सर ! आज में होमवर्क करना भूल गया हूं |



28.




राकेश ठंड से कांप रहा था, उसके पुत्र ने डॉक्टर को फोन मिलाया और बोला- डॉक्टर साहब जल्दी से घर आ जाओ।
डॉक्टर- क्यों क्या हुआ?
राकेश का पुत्र- बीमारी का तो पता नही डॉक्टर साहब लेकिन पापा सुबह से वाइब्रेशन मोड पर हैं।



29.




पता है ओबामा आगरा क्यों नहीं गए...? दरअसल, अमेरिका से चलते वक्त उनके डॉक्टर्स ने उनका फिर से चेकअप किया और कहा.. . . . सबकुछ ठीक है अब आपको आगरा जाने की जरूरत नहीं है।



30.




संता अपने लिए लड़की देखने गया.लड़की के बाप ने संता को एकांत में लड़की से बात करने के लिए भेज दिया.संता की समझ में नहीं आया कि क्या बात करे. बड़ी हिम्मत जुटाकर उसने पूछा – “बहनजी, आप कितने भाई-बहन हो ???”..लड़की ने ठंडी सांस भर कर जवाब दिया - “अभी तक तो दो ही थे …. मगर अब तीन हो गए !!!”



Previous Post Next Post