पप्पू - चाकू क्यों उबाल रहे हो Pappu Funny Hindi Jokes 07

1.






पप्पू - , चाकू क्यों उबाल रहे हो ,
बंता - ,आत्महत्या करने जा रहा हूँ ,
पप्पू- , पर चाकू उबलने की जरुरत क्या है ,
संता - अरे कही इन्फेक्शन हो गया तो



2.






लड़की (अपने प्रेमी को): मेरा जानू, माय बेबी, मेरा बच्चा, माय स्वीटू, मेरा गोलू, क्या तुम मुझसे शादी करोगे? बोल मेरा बच्चा…
लड़का : अरे यार…! प्रपोज कर रही है या गोद ले रही है?



3.




पप्पू ने लाईव्ह रेडियो स्टेशन कॉल की : हेलो.. जी ये रेडियो स्टेशन है ?
आर. जे : जी हा
पप्पू: मेरी आवाज़ पूरा शहर सुन रहा है ?
आर. जे: हा
पप्पू: यानी घर में जो मेरी बेहन रेडियो सुन्न रही है.. वो भी सुन रही होगी..?
आर. जे(घुस्से मे) : हा भाई हा.
पप्पू: हेलो रेशमा अगर मेरी आवाज़ सुन रही है.. तो जल्दी से मोटर चला दे...!
मैं उपेर छत पर बाथरूम में हू और पानी ख़तम हो गया है और तेरा फोन स्विच ऑफ आ रा है...!!



4.




पत्नी (पति से)- मुझे भिखारियों से नफरत है!
पति (पत्नी से)- क्यों??
पत्नी - कल मैंने एक भिखारी को खाना दिया था, आज उस भिखारी ने मुझे एक किताब उपहार में दी है खाना कैसे बनाए



5.




संता- कल एक आदमी एक औरत को पीट रहा था
मैंने कहा जाकर किसी मर्द से लड़ो
बंता- फिर क्या हुआ? संता- फिर जब मुझे होश आया, तो मैं अस्पताल में था



6.




एक अंग्रेज सिपाही, जिसकी बीवी बहुत खूबसूरत थी, को अचानक लड़ाई के मैदान से बुलावा आ गया
उसकी गैरमौजूदगी में उसकी बीवी कहीं किसी और से आंखे चार न कर बैठे इस डर से उसने अपनी बीवी को एक कमरे में बन्द किया और चाबी अपने एक विश्वासपात्र मित्र को देकर कहा, “मैं लड़ाई में भाग लेने जा रहा हूं
यदि मैं दस दिनों तक नहीं लौटूं तो तुम इस चाबी से ताला खोलकर उसे आजाद कर देना”
इतना कहकर वह सिपाही चल दिया
अभी वह थोड़ी ही दूर पहुंचा था कि उसने देखा उसका मित्र घोड़े पर सरपट दौड़ता हुआ उसे आवाज देता हुआ चला आ रहा है यह देख सिफाई ने उस से पूछा, “अरे क्या हुआ सब ठीक तो हैं?”दोस्त गुस्से से आग बबूला होकर उस पर चिल्लाते हुए बोला,”धोखेबाज! तू मुझे गलत चाबी देकर जा रहा है
इससे तो ताला खुल ही नहीं रहा




7.




इंसल्ट की हद!!

मम्मी : जाओ सब्जी लेकर आओ...

Admin : मतलब अब एडमिन..
सब्जी भी लेने जाएगा...??

मम्मी : जा रहा है कि नहीं वरना चप्पल से...
फेसबुक का भूत और झाड़ू से वाट्सएप की
चुड़ैल निकाल दूंगी...

Admin : लाओ झोला....



8.




चमन- डॉक्टर साहब क्या आप मेरी बीमारी का पता लगा सकते हैं
डॉक्टर- हाँ! तुम्हारी आँखें बहुत कमजोर हैं
चमन- इतनी जल्दी आपको कैसे पता चला?
डॉक्टर- तुमने बाहर बोर्ड पर नहीं पढ़ा कि मैं जानवरों का डॉक्टर हूँ



9.




युवक - डार्लिंग , क्या मैं पहला शख्स हूं जिसने कि तुमसे प्यार किया हैं ? युवती - हां , भई हां ! पता नहीं तुम सारे मर्द लोग यहीं एक सवाल क्यों पूछते हो |



10.




रक्तदान के लिए खडे लोगों की पंक्ति में एक व्यक्ति को नर्स ने पुकारा - मिस्टर स्टोन |कमाल है , ये तो पत्थरों को भी निचोड लेते है , पंक्ति में से आवाज आई |



11.




Santa Bade Pareshan Haal Mein Apne Familly Doctor Ke Pass Gaya Santa: “Dr. Saab, Mene Hamesha Apni Biwi Se Condom Laga Ke Sex Kiya Hai Fir Bhi Uske 3 Bachhe Ho Gaye” Dr Hairan Ho Ke: “Achha?? Kamal Hai Yaar. Vese Tum Condom Lagate Kaisi Ho” Santa: “Jitna Condom Lund Pe Chadta Hai, Utna Chada Ke Baki Ka Aage Se Kaat Deta Hun“



12.




Santa Ne Shehar Jaake Jockey Ki Chaddi Kharidi Aur Socha Gaanv Jake Sabko Dikhaunga Agle Din Gaanv Mein Sabko Usne Dhoti Utha Utha Ke Chaddi Dikhayi Jab Ghar Vapis Aa Kar Usne Aalmari Kholi To Behosh Ho Gaya Kyunki “Jockey Ki Chaddi To Almari Mein Hi Thi.“



13.




पप्पू: पापा, आप को एक ख़ुशी की बात बताऊं?संता: हाँ - हाँ बताओ।पप्पू: इस साल आपको मेरे लिए नई किताबें नहीं खरीदनी पड़ेंगीं।संता(खुश होकर): अच्छा, कहीं मुफ्त में मिल रही हैं क्या?पप्पू: नहीं, इस बार मैं फेल हो गया हूँ।



14.




पप्पू : मम्मी मै बड़ा होकर एयर फोर्स में जाऊँगा और अपने घर के ऊपर से प्लेन उड़ाऊँगा.
मम्मी: मुझे कैसे पता चलेगा की वो तुम्हारा प्लेन है ?
पप्पू : मैं घर पर बम गिरा कर जाऊँगा.



15.




क़ानून की एक क्लास में …प्रोफ़ेसर – “मान लो तुम किसी को एक संतरा देते हो … तो क्या कह कर दोगे ?”विद्यार्थी – “ये संतरा लो … !”प्रोफ़ेसर – “ऐसे नहीं … एक एडवोकेट की तरह बोलो …!”विद्यार्थी – “मै एतद द्वारा अपनी पूरी इच्छा और बिना किसी दवाब के इस फल को जो संतरा कहलाता है, उसके छिलके, रस, गूदे और बीज समेत अमुक व्यक्ति को देता हूँ और साथ ही इस बात का पूर्ण अधिकार भी देता हूँ कि इसे लेने वाला इसे काटने, छीलने, फ्रिज में रखने या खाने के लिए स्वतंत्र होगा और साथ ही यह अधिकार भी रखेगा कि इसे वह किसी दूसरे व्यक्ति को छिलके, रस, गूदे और बीज के बिना या उसके साथ दे सकता है और इस हस्तांतरण के बाद इस संतरे से मेरा किसी भी प्रकार का कोई सम्बन्ध नहीं रह जाएगा !!!”



16.




यकीन मानिये पंजाबी भाषा से कुछ भी हो सकता है!
टीचर पप्पू से: 'दिवाली' के बारे कुछ बताओ? पप्पू: ये है 'दिवाली' का इतिहास, इक वार इक मुण्डा सी
उसदा नाम हैप्पी सी
ओ अपने कन्ना विच वालियाँ पांन्दा सी
इक दिन उस दी वाली गुम गई
उसने बहुत लब्बी पर नही मिली पर थोड़ी देर बाद किसी होर मुंडे नू उस दी वाली मिल गई
लोक्का ने उस तो पूछया कि एह की है? ताँ उसने कहा कि एह 'हैप्पी दी वाली' है
बस उस दिन तो सारे 'हैप्पी दिवाली' मनान लग पए



17.




अपना एडमिन 1 घर के नीचे सू-सू कर रहा था..
:
:
ऊपर से 1 औरत बोली :-
दिखता नही है.. दीवार है..
:
:
एडमिन : थोड़ा साइड से देखो..दिख जाएगा…!!



18.




एक आदमी की पत्नी मर गयी…. शोकसभा में आये एक दोस्त ने पुछा की ये सब कैसे हो गया ?
पहला दोस्त : क्या बताऊँ यार अच्छी भली चाय पी रही थी कि अचानक …..
दूसरा दोस्त : वो वाली चाय की पत्ती और बची है क्या ?



19.




दो औरतें आपस में बातें करती हैं |पहली - आज मेरे पति का जन्म दिन हैं | समझ में नहीं आता कि उन्हें क्या उपहार दूं ?दूसरी महिला - तलाक दे दो 



20.




अध्यापक ने रमेश से पूछा - क्या तुम किसी बडी लडाई के बारे में जानते हो ?रमेश ने कहा - जी हां , लेकिन बात यह है कि मम्मी ने घर की बातें बाहर बताने से मना किया है |



21.




पप्पू:- डॉक्टर साहब मैं जब भी कुछ छूता हूँ बहुत दर्द होता है,
डॉक्टर: मतलब??
पप्पू:- जब कंधा छूता हूँ तो दर्द होता है, जब घुटना छूता हूँ तो दर्द होता है, माथा छूता हूँ तो दर्द होता है,
डॉक्टर:- ओह!! मतलब आपके पूरे शरीर में दर्द है,
पप्पू:- नहीं मेरी उंगली टूट गयी है.



22.




संता बंता को गुस्से से बोल रहा था।
संता- यार, जब मैंने तुझे खत लिखा था कि मेरी शादी में जरूर आना। तो तुम आये क्यों नही?
बंता- ओह यार, पर मुझे खत मिला ही नही।
संता- मैंने लिखा तो था कि खत मिले या ना मिले तुम जरूर आना।



23.




महिला ( डॊक्टर से ) - डॊक्टर साहब मेरा कान देख लीजिए
डॊक्टर - आप गलत जगह आ गई हैं
मैं डॊक्टर जरूर हूं पर मैंने संगीत में डॊक्टरी की है
महिला - इसीलिए तो आप के पास आई हूं
मेरे कानों में झुंझलाहट हो रही है
बताए कि मेरे कानों में कौनसा राग बज रहा है




24.




एक वकील ने अपने लडके की आवारगी से तंग आकर सीख दी-जब लिंकन तुम्हारी आयु के थे , तब वे दिन -रात कानून का अध्ययन करते थे |लडके ने जम्हाई लेकर कहा - जी हां , पिताजी , और जब वह आपकी आयु के हो गए थे , तब वे राष्ट्रपति थे | 



25.




एक बार माइकल जोर्डन ने रजनी कान्त से कहा ……मैं ये बाल अपनी उँगलियों पर दो घंटे नचा सकता हूँ क्या तुम ऐसा कर सकते हो
GREAT RAJNI ने कहा ………तुम क्या लगता है ये earth घूमता कैसे है



26.




बेटा- पापा, आज मैं आपको एक बात बताता हूं। पिता- बोलो बेटा- डैड, मैंने फेसबुक पर लड़कियों के नाम से 5 फेक आईडी बना रखी है। पिता- गधे, नालायक...तेरे पास और कोई काम नहीं है??? ...और ये बातें तू मुझे क्यों सुना रहा है? बेटा- डैड, आप जिस रश्मि को पिछले दो महीने से पटाने की कोशिश में हो वह मैं ही हूं।



27.




केबीसी में पांच करोड़ का सवाल : ऐसा चुटकुला सुनाओ, जिसमें देश भी हो, विदेश भी, विज्ञान हो तो प्यार भी, राजनीति के साथ-साथ सम्मान भी।

जीतने वाले ने कहा : जापानियों को रोबॉट से बहुत प्यार है...



28.




लड़का – तुम्हारा नाम क्या है ?लड़की – मीना, और तुम्हारा ?लड़का – कमीना …लड़की – धत् … ये भी कोई नाम होता है ?लड़का – ले ! यकीन नहीं आता तो 10 मिनट मेरे पास बैठकर देख ले ! तू खुद मुझे इसी नाम से बुलाएगी !!!”



29.




Santa Ek Din Bada Confuse Sa Thha Aur Usne Banta Se Pucha Santa: “Yaar Teri Biwi Chalu Hai, Mujhe Hamesha Dekh Ke Muskurati Rahti Hai?” Banta: “Oye Nahi Yaar Esa Kuch Nahi Hai, Usne Mujhse Suhagraat Pe Puchha Tha, Kya Mene Kabhi Kisi Ki Gaand Mari Hai, To Maine Tera Naam Le Diya Tha“



30.




संता बंता के घर गया..
वहां ‘बंता की बीवी को देख कर बोला…
संता:- “तेरी और भाभी की जोड़ी तो ‘राम-सीता’ की जोड़ी है।
बंता:- “कहाँ यार… ना तो ये धरती में समाती है
और ना ही इसे कौई ‘रावण’ ले जाता है!!



Previous Post Next Post