वैसे तो हम ज्यादा पीते नहीं Funny Hindi Jokes 05

1.






"वैसे तो हम ज्यादा पीते नहीं;
थोड़ी सी ज्यादा हो भी जाए;
तो हमें नशा होता नहीं;
और नशा हो भी जाए;
तो हम नाले में गिरते नहीं;
अगर नाले में गिर भी जाएँ;
तो कुत्ते हमें चाटते नहीं;
और अगर कुत्ते चाट भी लें;
तो हमें कौन सा पता चलता है



2.






"Teacher: बंटी, तुम्‍हारा जन्‍म कहां हुआ है?
बंटी, जी चेन्‍नई में।
Teacher : ठीक है, चेन्‍नई की स्‍पेलिंग लिखकर बताओ।
बंटी (सोचते हुए) : Madam, भूल गया था मेरा जन्‍म तो गोवा में हुआ था, लिखक बताऊं



3.






पप्पू अपनी माँ बाप के साथ होटल में खाना खाने गया ,
वहाँ एक आदमी सिगरेट पी रहा था ,
पप्पू -भाई साहब सिगरेट बाहर जाकर पियें ,
हमारे parents हमारे साथ हैं ,
आदमी – तो क्या हुआ ?
पप्पू – तो साले ,
मेरा भी मन कर रहा है पीने का



4.




सलमान खान लडकी देखने गया।
उसे देखके लडकी की माँ बेहोश हो गयी।
होश आया तो किसीने पूछा – “क्या हुआ”?
माँ बोली – “२4 साल पहले ये लडका मुझे भी देखने आया था।



5.




"एक नौकरानी ने अपनी मालकिन से तनख्वाह बढ़ाने के लिए कहा!
मालकिन ने पूछा, तुम्हारी तनख्वाह क्यों बढ़ाई जाये? तुम इस लायक नहीं हो!
नौकरानी ने कहा मालकिन इसके तीन कारण है, मैं कपड़ों को इस्तरी बहुत अच्छा करती हूँ!
मालकिन ने पूछा, ये तुमसे किसने कह दिया की तुम इस्तरी बहुत अच्छा करती हो?
आपके पति ने मालकिन, नौकरानी ने कहा!
दूसरा कारण यह की मैं आप से बेहतर खाना पकाती हूँ!
बेवकूफ, ये तुमसे किसने कह दिया की तुम मुझसे बेहतर खाना पकाती हो?
आपके पति ने मालकिन!
और तीसरा कारण यह है कि, मैं आपसे बेहतर प्यार करना जानती हूँ!
क्या ये भी तुमसे मेरे पति ने ही कहा,घर की मालकिन ने पूछा?
नहीं ये ड्राईवर ने कहा!
मालकिन ने अगले दिन ही उसकी तनख्वाह दोगुनी कर दी!



6.




राजेश-यार तुम्हारे हाथ इतने काले और गंदे क्यों है ?
राकेश- मैं अपनी पत्नी को स्टेशन पर छोडने गया था
राजेश-तो उस से हाथों पर क्या फर्क पडता है ?
राकेश- यार मैंने गाडी के इंजन को शाबाशी दी थी



7.




बेटा : पापा आप शराब मत पिया करो.
पापा : पीने दे बेटा, साथ क्या ले कर जाना है ?
बेटा : इसी तरह पीते रहे तो छोड़कर भी क्या जाओगे ?



8.




शिक्षक :(विद्यार्थी से) भारत वर्ष के मानचित्र में कुतुबमीनार कहां है ?
विद्यार्थी : पता नहीं सर।
शिक्षक : तो बैंच पर खड़े हो जाओ।
विद्यार्थी : (बेंच पर खड़ा होकर) सर !
यहां से भी कुतुबमीनार नहीं दिख रहा है।



9.




"लड़का: I Love you
लड़की: लेकिन मैं किसी और से प्यार करती हूं।
लड़का: ओके, कोई बात नहीं। मेरे लिए तो तुम्हारी खुशी ही सबसे बड़ी चीज है।
इस कहानी से शिक्षा मिलती है कि जहां और कुछ नहीं कर सकते, वहां डायलॉग तो अच्छा मार ही देना चाहिए।



10.




जाड़े के मौसम में लड़की ने चुपचाप रजाई के अंदर
अपने बॉयफ्रेंड को फोन लगाया ,
लड़की – मेरा बाबू सो गया क्या ?
लड़का – हाँ ,
लड़की – तो रिप्लाई कैसे किया बदमाश
लड़का – मैं बाबू का पापा बोल रहा हूँ ?



11.




अगर फिल्मों को पीने के नाम से बनाया जाए तो उनके नाम निम्नलिखित होंगे:
1. सोडा अकबर
2. सब ने पिला दी थोड़ी
3. रम दे बसंती
4. हम टाइट हो चुके सनम
5. बियर ज़ारा
6. बेवड़े ज़मीन पर
7. एक था बैगपाइपर
8. रम मारो रम
9. मैंने ड्रिंक तुझको दिया
10. दारु दास
12. पैग लिया तो चकना क्या
13. उलटी कर दी आपने



12.




"चिन्टू (मामा से)- मुझे 200 रुपये दे दो।
मामा (चिन्टू से)- अरे। तुझे रुपये की नही अक्ल की जरूरत है।
चिन्टू- मगर मैं आपसे वही चीज तो मांगूगा, जो आपके पास है।



13.




संता और जीतो साथ में फ़ोटो खिंचवाने गए। वापिस आते समय जीतो ने संता को बोला: यह फोटोग्राफर बड़ा बदमाश है।
संता: क्यों, क्या बात हो गई?
जीतो: जब मेरी फ़ोटो खींच रहा था तब मुझसे बोला, 'मेरी तरफ देख कर मुस्कुराइए'!



14.




"महिलाएं मंगलसूत्र पहनती हैं और सिंदूर लगाती हैं, जिससे पता चलता है कि वे शादीशुदा हैं।
लेकिन पुरुषों के शादीशुदा होने का पता कैसे चलता है?
पुरुष ऑफिस जाते हुए टपरवेयर कैरी करते हैं और वापस आते हुए सब्जी की थैली, जिससे पता चलता है कि वे शादीशुदा हैं!"



15.




"एक बच्चा अपने पापा से बोलता है
बच्चा- जब आप रोते हो कोई नहीं देखता
जब आप दुखी होते हो कोई नहीं देखता
जब आप खुश होते हो कोई नहीं देखता।
पापा- तो क्या हुआ?
बच्चा-लेकिन.एक दिन आप डेट पर चले जाओ.
पूरा खानदान देख लेता है!!



16.




"अध्यापक ने परीक्षा में चार पृष्ठों का
निबन्ध लिखने को दिया - विषय था- "आलस्य क्या हैं ?
एक विद्यार्थी ने तीन पृष्ठों को खाली छोड़ दिया और
चौथे पर बड़े - बड़े अक्षरों में लिखा - "यही आलस्य हैं



17.




एक भारतीय यात्री जब जापान पहुंचा तो उसके जापानी मित्र ने पहली बार उसे जापानी शराब पीने के लिए पेश की |
भारतीय यात्रा ने पहला घूंट भरा ही था कि अचानक दीवारें लड़खड़ाने लगीं |
फर्श हिलने लगा |
भारतीय यात्री घबराकर बोला - उफ !
यह बहुत तेज शराब हैं , पहले ही घूंट ने यह हाल कर दिया |
जापानी मित्र बोला - "फिक्र न क्रो दोस्त !
इस गड़बड़ की वजह शराब नहीं , भूकम्प हैं "



18.




एक बच्चा- बोला आज मुझे पचास पैसे का एक सिक्का मिला है |
दूसरा बच्चा-वो मेरा था
पहला बच्चा- अरे जा मुझे तो पच्चीस पैसे के दो सिक्के मिले हैं |
दूसरा बच्चा -मेरा सिक्का जमीन पर गिर कर टूट गया होगा |



19.




बाप चाहे पागल हो, चरित्रहीन हो, अश्लील हो, खुजली करता हो पर हमें बाप से नहीं बस उसकी बेटी और अपनी दुलहनियाँ से मतलब है !
और हमें अपने "हम्पटी शर्मा की दुलहनियाँ" अच्छी लगी !!!!



20.




प्लम्बर:
सर, नल ठीक हो गया , लेबर चार्ज 800 रुपये..
इंजीनियर: अरे, 1 घंटे की इतनी फीस तो मेरी भी नहीं है!
प्लम्बर: सर, जब मैं इंजीनियर था तो मेरी भी नहीं थी!



21.




एक बच्चा मंदिर में जाकर भगवान के सामने हाथ जोड़ कर प्रार्थना कर रहा था,
हे भगवान, पंजाब की राजधानी दिल्ली को बना दो। तभी वहाँ एक पुजारी आया।
पुजारी- भाई तुम्हें पंजाब की राजधानी से क्या कष्ट है।
तुम ऐसा भगवान से क्यों माँग रहे हो?

बच्चा - क्योंकि मैंने एक्जाम में पंजाब की राजधानी दिल्ली लिख दी है।



22.




एक शादीशुदा जोड़ा रेस्ट्रान्ट में बैठे थे बीवी कि नजर जब सामने के टेबल पर पड़ी तो देखा कि एक आदमी शराब पी रहा था!

पति ने पूछा तुम तो बहुत गौर से इस आदमी को देख रही हो क्या तुम इसे जानती हो?

हाँ जानती हूँ! ये मेरा पहला पति है, और ये पिछले सात साल से पी रहा है जब से मैं इसे छोड़कर आयी हूँ!

वाह अद्भुत! पति ने कहा मैं तो सोच भी नहीं सकता कि कोई आदमी किसी के जाने की ख़ुशी को इतना लम्बा सेलिब्रेट कर सकता है!



23.




आफिस से आते ही पप्पू ने बीवी कि आखों पर हाथ रखे.!!
बीवी :- रामू.!
पप्पू- मै हूं..रामू नहीं .!!
बीवी - मैं तो बोल रही थी
रामू पानी ले आओ, साब आ गये.!!...



24.




आज शाम को मेरे मुहल्ले कि एक
लडकी गा रही थी.
"वो मेरी नींद मेरा चैन मुझे लौटा दो...
वो मेरा प्यार मेरा दर्द मुझे लौटा दो..."
मैने सिर्फ इतना कहा- ले ले बहन,
इतना बुरा मत गाया कर लेकिन..!
~ बहनजी ने मम्मी से पिटवा दिया ;-(
@@ और तब से मै इस सोच मे डूबा हूँ की 2014
मे बहन जी बोलना बन्द है क्या ?



25.




"पापा (पिंकी से)- तुम्हारे गणित में इतने कम नंबर क्यों आए?
पिंकी (पापा से)- गैर हाजिरी के कारण।
पापा (गुस्से में)- क्या तुम गणित की परीक्षा के दिन गैर हाजिर थी?
पिंकी- मैं नहीं मेरे बगल में बैठने वाली लड़की गैर हाजिर थी।



26.




"यह विवाहित जोड़ा अपने विवाहित जीवन से काफी खुश था इनके पास एक नाव थी जिसपर ये दोनों रोज एक झील में घूमने जाते थे और पति बहुत ही अच्छे तरीके से नाव को चलाता था वह पूरी जिम्मेवारी से नाव को किनारे तक पहुँचाता था!

एक दिन घर की तरफ वापिस आते हुए उसे एक शरारत सूझी उसने अपनी पत्नी से कहा सुनो ...देखो तुम्हें इस नाव को किनारे तक पहुँचाना है और मुझे लगता है कि मुझे दिल का दौरा पड़ा है उसकी बीवी नाव को बिल्कुल सुरक्षित किनारे तक ले आयी!

शाम को जब पति आराम से टी.वी देख रहा था तो उसकी बीवी कमरे में आयी वह उसके साथ बैठ गयी उसने टी.वी बंद किया और उससे कहने लगी:

प्लीज किचन में जाओ मुझे लगता है कि मुझे दिल का दौरा पड़ा है तुम पहले रसोई की सफाई करना फिर डिनर तैयार करना और बाद में सारे बर्तन भी अच्छे से साफ़ कर लेना!



27.




पति- पत्नी सिनेमा होल में बैठे थे
एक द्र्श्य देखकर पत्नी ने पति से कहा ,
काश , तुम भी मुझे इतना प्यार करते
तुम भी पागल हो
जानती हो , इसे प्यार करने के लिए पैसे मिले है
पति ने कहा



28.




"एक आदमी ने अपनी सास पर गोली चला दी। उसकी सास ने उसे गिरफ्तार करवा दिया।

केस अदालत में पहुंचा तो जज ने उस आदमी से कहा, `मुझे मालूम हुआ है कि तुम शराब पीते हो और तुमने यह हरकत शराब के नशे में की थी। इसी से तुम्हें सबक लेना चाहिए कि शराब कितनी नामुराद चीज है। शराब की वजह से ही तुम आपे से बाहर हो गए। शराब की वजह से ही तुम्हारे मन में छुपी अपनी सास के लिए नफरत की भावना भड़क उठी। शराब की वजह से ही तुमने अपनी सास को मारने की नीयत से रिवाल्वर खरीदी। शराब की वजह से ही तुमने अपनी सास पर रिवाल्वर तानी और घोड़ा दबाया। और सबसे बड़ी बात शराब की वजह से ही तुम्हारा निशाना चूका।



29.




"छात्र (अध्यापक से)- सब लोग हिंदी-इंग्लिश में बोलते हैं, गणित में क्यों नही बोलते?
अध्यापक (छात्र से)- ज्यादा 3-5 ना कर 9-2- 11 हो ले, नहीं तो 4-5 धर दूंगा तो 6 का 36 दिखने लगेगा।



30.




पिंकी ने अपनी सहेली से कहा,"यार मेरे पापा ने कहा है कि इस बार अगर परीक्षा में फेल हुई तो तेरी शादी कर दूंगा"।
सहेली: तो तुमने कितनी तैयारी की है?
पिंकी: बस रिसेप्शन (reception) का ड्रेस लेना बाकी है



Previous Post Next Post