मोनू कक्षा छ: में पढ़ता था Monu Funny Hindi Jokes 04

1.






मोनू कक्षा छ: में पढ़ता था

लगातार 4 दिनों तक स्कूल में देर से आने पर मैडम ने कहा- तुम इतना लेट स्कूल क्यों आते हो?
मोनू- मैडम, आप मेरी इतनी चिंता मत किया करें
बच्चे गलत समझते हैं !



2.




2 लड़के 2 लड़कियों का पीछा कर रहे थे.लड़कियों ने राखी शॉप से 1-1 राखी खरीदी और लड़कों के हाथ पर बाँध दी.लड़कों ने एक दूसरे की तरफ हैरत से देखा … फिर कुछ सोचकर एक लड़का बोला -“कोई बात नहीं यार …. तू मेरी वाली को पटा ले, मैं तेरी वाली को पटा लेता हूँ !”



3.




दो लड़कियां बस में सीट के लिए लड़ रहीं थीं
कंडक्टर बोला : झगड़ा मत करो तुम दोनों में जो भी उम्र में बड़ी हो वो सीट पर बैठ जाये बस, फिर क्या था,
दोनों लड़कियां पूरे रास्ते खड़ी ही रहीं



4.




डैडी : बेटे, मैंने दूसरा सिम कार्ड लिया है, नंबर नोट कर लो 99…बेटा : ओके डैड, सेव कर लिया.डैडी : किस नाम से सेव किया ?बेटा : डैडी नं. 2 …!!!



5.




पठान आँखें बंद करके शीशे के सामने बैठा था।
तो यह देखकर दुसरे पठान ने पुछा: खान भाई क्या कर रहे हो?
पठान: यार, मैं देख रहा हूँ कि हम सोता हुआ कैसा लगता है!



6.




एक खूबसूरत लडकी बस स्टैंड पर खडी थी
एक नौजवान बोला- चांद तो रात में निकलता हैं , आज दिन में कैसे निकल आया ?लडकी बोली - अरे उल्लू तो रात को बोलता था , आज दिन में कैसे बोल रहा हैं



7.




Admin के यहाँ कोई मिलने आया
एडमिन अन्दर से बन्दूक निकाल के लाया
और हवा में दो फायर कर दिए
.
.
मिलने वाला देखता रहा
फिर पूछा भाई ये फायर किसलिए
एडमिन — चाय वाले को 2 चाय बोली …
ऐसा हैं हमारा एडमिन



8.




Pappu Jab Chota Tha To Madam Ne Ek Din Usko Bade Pyar Se Puchha Madam: “Pappu Beta, Tumhe Sabse Jyada Maza Kab Aata Hai?” Pappu Sharmate Hue: “Jab Aap Mujhe Susu Karane Ke Liye Meri Nunni Hath Se Bahar Nikalti Ho”



9.




प्रेमी -प्रेमिका ने जब एक दूसरे को विवाह का वचन दे दिया | प्रेमिका- परन्तु प्रिय , में एक बात मैं पहले साफ कर दूं -मुझे खाना पकाना नहीं आता | प्रेमी- कोई बात नहीं प्रिय , मैं भी पहले ही साफ किये देता हूं , मैं कवि हूं , मेरे घर में पकाने के लिए कुछ है ही नहीं |



10.




Santa Ki Shaadi Ke 3 month Baad Hi Beta Ho Gaya. Santa: “Ye Hamara Bachha 3 month Baad Kaise Ho Gaya? Aur Logo Ka To 9 month Baad Hota Hai?” Biwi: “Aaap Bhi Na.. Ye Batao Aapki Shaadi Ko Kitna Time Hua Hai?” Santa: “3 month” Biwi: “Aur Meri Shaadi Ko?” Santa: “3 month” Biwi: “Aur Hamara Bachcha Kitne Time Baad Hua?” Santa: “3 month Baad” Biwi: “Total Kitne Months Ho Gaye?” Santa Khushi Se: “Oh Shit Yaar, Samay Ka Pata Hi Nhi Chala.. Sorry Janu Mene Tumpar Shak Kiya“



11.




डॉक्टर (बेहोश मरीज को देखकर)- यह तो मर गया है। मरीज (होश में आकर)- मैं तो जीवित हूं। मरीज की पत्‍‌नी (मरीज पति से)- कुछ तो सोच समझकर बोला कीजिये। इतने बड़े डॉक्टर हैं, झूठ बोलेंगे क्या?



12.




टीचर - बताओ रोज बादाम खाने से क्या होगा
:
:
:
:
स्टुडैंट - बादाम खतम हो जाएंगे

😜ðŸ



13.




पति (दर्द से कराहते हुए)- सुनो, मेरे सीने में बहुत तेज दर्द हो रहा है। दौरा पड़ा है शायद।
डॉक्टर को जल्दी फोन करो।
पत्नी- मोबाइल का पासवर्ड क्या है?
पति- ऐसा करो, रहने दो। अब कुछ अच्छा फील हो रहा है। शाम को दिखा देंगे।



14.




एक व्यक्ति पहली बार अकेला हेलीकॉप्टर उडाना सीख रहा था | पांच सौ फुट की ऊचाई पर उडते -उडते अचानक हेलीकॉप्टर नीचे आ गिरा | प्रशिक्षक ने पूछा -क्या हुआ ?जवाब मिला -कुछ नही , ऊपर जाकर मुझे ठंड लगने लगी , सो मैंने पंखे बंद कर दिए थे | 



15.




लड़की ने अपने बॉय-फ्रेंड को फोन किया.लड़की : मैं कल तुमसे मिलने नहीं आ सकती.बॉय-फ्रेंड : ओह ! चलो मैं तुम्हारा गिफ्ट किसी और को दे देता हूँ.लड़की : मेरा मतलब था … मैं कल नहीं आ सकती ! अभी कहाँ हो तुम ???



16.




एक बार एक शराबी मेले में भैंस से टकरा गया और कहने लगा - माफ करना बहनजी |थोडी दूर आगे चला तो एक स्त्री से टकरा गया | उसको बहुत गुस्सा आया |शराबी बोला - भैंस को खुला छोड देते हो मेले में , बांधकर नहीं रखते हो ?



17.




क्लासरूम में एक लड़के के आजू-बाजू दो लडकियां बैठी हुई थीं.लड़के ने अपने बैग से एक कागज़ निकाला और उस पर लिखा – I LOVE YOU … DO YOU LOVE ME TOO ?और फिर एक लड़की को वह कागज़ दे दिया . लड़की ने मना करते हुए कागज़ लड़के को वापस कर दिया.लड़का मायूस हो गया. थोड़ी देर बाद उसने वही कागज़ दूसरी लड़की के हाथ में दे दिया.इस लड़की ने उसके प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया और हाँ कर दी...इस कहानी का सन्देश …… जैसा आप सोच रहे हैं वैसा बिलकुल नहीं है …. बल्कि ये है – “पेड़ों को बचाओ … एक ही कागज़ को बार – बार इस्तेमाल करो !”“SAVE PAPER …. SAVE TREES ….. SAVE EARTH.”



18.




Dosto Aapne Ye Gaana “Dost Dost Na Raha, Pyar Pyar Na Raha” Bahut Suna Hoga, Par Aaj Mein Aap Logo Ko Iske Piche Ki Story Batata Hun Santa Apni Biwi Ko Sex Mein Santushti Dene Mein Asmarth Tha. Ek Din Tang Aakar Usne Apne Dost Banta Se Salaah Li. Usi Raat Santa Ne Apni Biwi Se Sex Karte Hue Puchha Santa: “Darling, Aaj Tumhe Kuch Fark Lag Raha Hai?” Biwi Khush Hote Hue: “Haan Janu, Aaj Tum Bilkul Banta Ki Tarah Kar Rahe Ho“



19.




एक आदमी एक लडकी से शादी करना चाहता था
उसने उसके पिता से कहा - मैं तुम्हारी लडकी के वजन के बराबर सोना दूगां
लडकी के पिता ने कहा -मुझे कुछ समय दीजिए
आदमी ने पूछा - सोचने के लिए ?लडकी के पिता ने कहा - नहीं ! अपनी लडकी का वजन बढाने के लिए



20.




डॉक्टर(संता से): तो आपने पीना कम किया या नहीं?
संता: नहीं, बिल्कुल नहीं।
डॉक्टर: पर मैंने तो तुम्हें कहा था कि तुम्हें अपनी शराब के बारे में सोचना पड़ेगा।
संता: जी इसलिए मैं अब अकेले बैठ कर पीता हूँ ताकि चैन से सोच सकूँ।



21.




एक पागल बैठा अपने गालों पर तमाचे मार रहा था | एक सज्ज्न उसके पास आकर बोले- अरे भई पागल है क्या , जो अपने ही हाथों से खुद को पीते जा रहा है |पागल उठा और सज्जन के गालों पर तमाचे मारने लगा |



22.




एक पठान ने अपने दोस्त से, आज मैंने तुम्हारी बीवी को देखा था, वो बहुत उदास और ग़मगीन थी और ख़ामोश बैठी थी।
उस के दोस्त ने ताजुब से देखा और फिर बड़े इत्मीनान से कहा, फिर वो मेरी बीवी नहीं होगी!



23.




लड़की: मेरा दिल मोबाइल है और आप उसके सिम कार्ड.
लड़का: मैं बहुत खुश हुआ यह सुनकर.
लड़की: ज्यादा खुश मत हो?
लड़का: क्यूं?
लड़की: क्यूंकि अगर कोई अच्छा पैकेज मिला तो सिम बदल दूंगी.



24.




Santa Office Se Ghar Aya To Dekha Ki Uski Biwi Ek Bikhari Ke Saath Sex Kar Rahi Hai Santa Gusse Mein Aake Bola: “Badchalan Ye Kya Ka Rahi Hai?” Biwi Masumiyat Se: “Main Kya Karti Ji, Is Bechare Fakeer Ne Kaha, Bibi Ji Koi Esi Cheez De Do Jo Sahab Istemaal (Use) Nahi Karte“



25.




गोलू का बेटा पप्पू एक दिन स्कूल से जल्दी घर आ गया।
गोलू- क्यों, जल्दी कैसे आ गए? पप्पू - मैडम ने मच्छर मारने पर स्कूल से निकाल दिया।
गोलू- मच्छर मारने पर इतनी बड़ी सजा क्यों?
पप्पू - हां, लेकिन मच्छर मैडम के गाल पर बैठा था।



26.




पार्क में एक पेड़ की ओट में लड़का-लड़की हाथों में हाथ लिए चिपक कर बैठे बातें कर रहे थे.वहाँ टहलने आए एक बुजुर्ग सज्जन ने जब उन्हें देखा तो पास आकर बोले – “बेटा, क्या यही हमारी संस्कृति है ?”...लड़के ने तपाक से जवाब दिया – “नहीं अंकल, ये तो अंजलि है … आप किसी और पेड़ के नीचे जाकर देख लो !!!”



27.




एक मरीज डॉक्टर के पास गया।
मरीज: डॉक्टर साहब मेरे कान में मटर का पौधा उग आया है।
डॉक्टर: यह तो बड़ी हैरानी की बात है!
मरीज: जी हां डॉक्टर साहब हैरानी की बात तो है ही क्योंकि मैंने तो अपने कान में भिन्डी के बीज डाले थे।



28.




संता: और बेटा तुम्हारा इम्तिहान कैसा हुआ?
पप्पू: उन्होंने ऐसे सवाल पूछे जो मुझे पता ही नहीं थे
संता: तो...
पप्पू: तो मैंने भी ऐसे जवाब लिख दिए जो उनको नहीं पता होंगे



29.




पिता: पप्पू बेटे, आज तुम स्कूल से इतनी जल्दी कैसे आ गए?
पप्पू: क्योंकि मैं अकेला ही ऐसा स्टूडेंट था जो टीचर के सवाल का जवाब दे सका।
पिता: सवाल क्या था?
पप्पू: क्लास रूम में आग किसने लगाई?



30.




रवि- यार, एक बात बता, अगर तुम्हें बीवी को उसके जन्मदिन पर हंसाना हो तो तू क्या करेगा? श्याम- सिंपल सी बात है यार, उसे एक हफ्ते पहले एक चुटकुला सुना दूंगा।



Previous Post Next Post