एक सिपाही ने मौके से SHO को फ़ोन किया Police Funny Hindi Jokes 03

1.




एक सिपाही ने मौके से SHO को फ़ोन किया -
जनाब यहाँ एक औरत ने अपने पति को गोली मार दी।
SHO - क्यों?
सिपाही - क्योंकि आदमी पोचा मारे हुए फर्श पर चढ़ गया था।
SHO - गिरफ्तार कर लिया औरत को?
सिपाही -नहीं अभी पोचा नहीं सूखा...



2.




बन्ता -सेठ जी जलते मकान से निकालकर मेने आपको जलने से बचाया था इसलिए १०० रूपये दीजिए |
सेठ - यह लो ५० रूपये |
आदमी -पचास ही क्यों?
सेठ -क्योंकि उस वक्त मैं अधमरा था |



3.




विवाद तब शुरू हुआ था जब केजरीवाल चाय पिलाकर चंदा जुटाते थे। वो चाय में एक चम्मच चीनी डालते थे जबकि योगेंद्र यादव कम से कम दो चम्मच चीनी के हिमायती थे !



4.




रमेश ने शौक-शौक में व्रत रख लिया |
रमेश ( पत्नी से ) - देखो सूरज डूब चुका है , अब खाना खाते है |
पत्नी ( रमेश से ) - नहीं जी |
रमेश - देखो डूबा या नहीं
पत्नी - नहीं जी ...
रमेश - लगता है ये मुझे साथ लेकर ही डूबेगा |



5.




माँ: बेटा क्या कर रहा है?
बेटा: पढ़ रहा हूँ!
माँ: अरे वाह! क्या पढ़ रहा है?
बेटा: आप की होने वाली बहू के मेसेज*
*140 किमी/घण्टा की रफ़्तार से उड़ता हुआ चप्पल कनपटी पर लगा



6.




एक दिन पप्पू अपने पिता संता के साथ बाज़ार में घूम रहा था कि तभी अचानक सामने से आती एक लड़की पप्पू को मुस्कुराते हुए हेल्लो बोली और चली गयी
यह देख संता ने पप्पू से पूछा, कौन थी वो?पप्पू घबराते हुए, जी वो मेरी गर्लफ्रेंड थी
अगले दिन फिर जब पप्पू संता के साथ घूम रहा था तो एक दूसरी लड़की उसे मुस्कुराते हुए हेल्लो बोली
यह देख संता ने फिर पप्पू को घूरा और पूछा, अब यह कौन थी ?पप्पू मुस्कुराते हुए, रिश्ता वही, आईटम नयी



7.




एक डॉक्टर महिला रोगी के कमरे में गया और थोड़ी देर में बाहर आकर कैंची मांगी। पांच मिनट बाद फिर लौटा और पेचकस लेकर अंदर गया।
कुछ देर बाद फिर लौटा और हथोड़ा लेकर जैसे ही जाने लगा तो महिला के पति ने पूछा आखिर उसे रोग क्या है।
डॉक्टर (व्यक्ति से)- पता नहीं अभी तो मैं मेरा बैग ही नहीं खोल पा रहा हूं।



8.




एक लडके ने लडकी से कहा - क्या तुम्हारे पिता धनवान हैं ?लडकी ने कहा- हां , और वे मुझे विवाह में करीब एक लाख का सामान देने वाले हैं
लडके ने पूछा - क्या तुम मेरे से विवाह करोगी ?लडकी ने कहा- नहीं
लडके ने कहा- मैं जानता था कि तुम यही उत्तर दोगी
लडकी ने कहा- तो फिर क्यों पूछा ?लडका बोला - मैं यह अनुभव करना चाहता था कि जब किसी के हाथ से एक लाख रुपया निकल जाता है तो कैसा लगता है



9.




अध्यापक कक्षा में चिंटू से पूछता है.
अध्यापक- समुन्दर में नींबू का पेड़ हो तो तुम नींबू कैसे तोड़ोगे?
चिंटू- चिडि़या बनकर.
अध्यापक- तुझे चिडि़या तेरा बाप बनाएगा?
चिंटू- समुन्दर में पेड़ आपका बाप लगाएगा?



10.




अध्यापक - बताओ ,दुनिया गोल है या चपटी ?
कमल -दुनिया न गोल है , न चपटी | मेरे पापा झूठ नहीं बोलते है , वे कहते हैं कि दुनिया ४२० है |



11.




एक लड़की गोलगप्पे खा रही थी, 15-20 खा चुकी थी,
फिर बॉयफ्रेंड से पूछा- डार्लिंग, 10 और खा लूँ,
लड़का गुस्से से- नागिन, खा ले,
लड़की ने जोरदार थप्पड़ मारा,,- “नागिन किसको बोला”??
.
.
लड़का- मार क्यूँ रही है?? मैने कहा- ना गिन, खा ले..



12.




Pappu Aur Uski Girl-Friend Ghar Mein Bethe Hue The To Pappu Ne Us Se Puchha Pappu: “Do You Know Sperms Are Made Of Glucose and Sugar” Girl-Friend Hairani Se: “Sach? Yaar Yeh Baat To Mujhe Pata Hi Nahi Thi, Thanks.” Pappu: “Chalo Ab Isi Baat Par Muh To Mitha Kar Lo“



13.




एक दिन नासा के वैज्ञनिकों ने देखा कि मंगल पर कोई चीज उड़ रही है।
वे खुशी से चिल्लाने लगे, ' मंगल पर जीवन है... मंगल पर जीवन है।
' बाद में पता चला कि रजनीकांत पृथ्वी से मंगल पर पतंग उड़ा रहे थे।



14.




पति : मैं तुम्हारे साथ 100 साल रहूँगा और 100 साल तुम्हे भरपूर प्यार करूँगा
पत्नी : क्यों ? फिर उसके बाद कहाँ मुँह मारने का इरादा है ?
बोलो चुप क्यों हो गए ?????……और करो प्यार भरी बातें अपनी बीवी से 😜ð



15.




संता काफी दिनों के बाद पार्क में घूमने गया। लौटकर उसने अपनी पत्‍‌नी से कहा, जानती हो, आजकल लोग मुझे भगवान मानने लगे हैं!
पत्‍‌नी-तुम्हें कैसे पता?
संता- आज जब मैं पार्क में घूमने गया तो लोग मुझे देखकर बोले- हे भगवान, तुम फिर आ गए!



16.




बंता: क्या हुआ संता, तुम ऐसे बीमारों जैसे क्यों लग रहे हो?
संता: क्या बताऊँ यार, मैं भूखा मर रहा हूँ।
बंता: क्यों क्या हो गया?
संता: मेरी पत्नी डाइटिंग कर रही है न, इसलिए।



17.




ग्राहक - वैसे आपके होटल में सफाई बहुत ध्यान पूर्वक कि जाती हैं
मैनेजर ( खुश होकर ) - धन्यवाद ! आपको किस बात से ऐसा आभास हुआ
ग्राहक - ऐसा आभास जब हुआ ! किसी ने होटल में घुसते ही मेरी जेब की सफाई कर दी



18.




विमल- अन्जू, तुमने अपना प्यार देकर मुझे धरती का सबसे सुखी व्यक्ति बना दिया |अन्जू- बस धरती का , परसों जिस नौजवान से मेरी मुलाकात हुई थी , वह तो धरती और आसमान दोनों की ही बात कर रहा था |



19.




संता अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पहली बार डेट पर गया तो बहुत घबराया हुआ था.बोला – “डार्लिंग, तुम तो जानती हो मैं पहली – पहली बार डेट पर आया हूँ,इसलिए मेरी ओर से अगर कोई गलती हो जाए तो प्लीज ……….……………छोटा भाई समझकर माफ कर देना … !!!”



20.




अदालत में एक आदमी ….आदमी – “जज साहब, मुझे अग्रिम जमानत चाहिए …!”जज – “पर तुमने किया क्या है ?”...आदमी – “नई सेक्रेटरी रखी है माय लॉर्ड … !!!”Adaalat mein ek aadmi ….Aadmi – “judge sahab, mujhe agrim jamaanat chaahiye … !”Judge – “par tumne kiya kya hai ?”...Aadmi – “nai secretary rakhi hai My Lord … !!!”



21.




एक बूढ़ी औरत ऐ टी एम् के पास पप्पू से बोली : बेटा मेरा बैलन्स चेक करना ! .पप्पू ने उसे धक्का दे दिया,बूढ़ी औरत गिर गई !. पप्पू : आपका बैलन्स खराब है !



22.




एक बार प्रेमसुख ने एक लड़की को प्रपोज किया और कहा : आई लव यू...
लड़की झल्लाई, प्रेमसुख को थप्‍पड़ मारा ओर बोली : क्‍या बोला तू? फिर से बोल जरा?
गुस्सा होकर प्रेमसुख बोला : जब सुना ही नहीं था, तो थप्‍पड़ क्‍यों मारा? --------------



23.




मरते समय पति ने अपनी पत्नी को सब कुछ सच बताना चाहा। उसने कहा- मैं तुम्हें जीवन भर धोखा देता रहा। सच तो यह है कि दर्जनों औरतों से मेरे संबंध रहे हैं।
पत्नी (पति से)- मैं भी सच बताना चाहूंगी। तुम बीमारी से नही मर रहे मैंने तुम्हें धीरे-धीरे असर करने वाला जहर दिया है।



24.




डॉक्टर (बेहोश मरीज को देखकर) : यह तो मर गया है
मरीज (होश में आकर) : मैं तो जीवित हूं
मरीज की पत्नी (मरीज पति से) : कुछ तो सोच समझकर बोला कीजिये
इतने बड़े डॉक्टर हैं, झूठ बोलेंगे क्या ?



25.




राकेश- तुम्हारी बीवी के दांतों का दर्द ठीक हुआ कि नहीं ?
विमल- हां, डॉक्टर को दिखाते ही ठीक हो गया

राकेश (हैरानी से)- अच्छा, कौन सी दवा से?
विमल- दवा वगैरह कुछ नहीं
बस, डॉक्टर ने बताया कि यह बुढ़ापे की निशानी है, और उस दिन के बाद उसने दर्द की शिकायत ही नहीं की



26.




😍😍😍😍😍😍😍😍😍😍टीचर - इस मुहावरे को वाक्य में प्रयोग करके बताओ – “मुंह में पानी आना “....
.
.
.
.
.
.
छाञ - जैसे ही मैंने नल की टोंटी से मुंह लगाकर नल चालू किया – “मेरे मुंह में पान



27.




लड़का – “तुझमें रब दिखता है … यारा मैं क्या करूँ ???”...लड़की – “करना क्या है ? माथा टेको, पैसा फेंको और चलते बनो … और भी कई भक्त लाइन में हैं !!!”



28.




Ek Bar Talwar-Bazi Ka Muqabala Ho Raha Tha, Jis Main Ek Amrican, Ek Japanese Or Ek Indian Sardar Ji (Santa Singh) Competitor Thhe Amrican Ne Apni Talwar Se Ek Saamp (Snake) Ke Kayi Chote Chote Tukde Kar Diye. Japanese Ne Jump Maar Ke Talwar Se Giraffe Ki Gardan Kaat Di Public Ne Surprise Ho Ke Jor Jor Se Taliya Bajayi Aur Bole Kamal Kar Diya Ab Santa Ki Baari Aati Hai To Wo Apni Talwar Hawa Mein Ghumata Hai Aur Ek Machchar Ko Touch Karwata Hai Par Machchar Phir Bhi Fly Karta Rehta Hai. American, Japanese Aur Public Santa Ko Bolte Hai: “Yeh Kya Tha, Kon Sa Teer Mara Hai Tum Ne” Santa: “Salo Ab Yeh Machchar Kabhi Bhaap Nahin Ban Payega. Kuinki Maine Iska Lund Kaat Dala Hai“



29.




डॉक्टर- आपके जुडवां बच्चे हुए हैं। सरदार जी- ये तो होना ही था, प्रोग्राम ही ऐसा देखती थी, इंडियन आइडल 2, नच बलिये 2, धूम 2। डॉक्टर - अच्छा हुआ दिल्ली 6 नही देखी..



30.




एक बातूनी महिला का चेक-अप करने के उपरांत डॉक्टर ने कहा – “कोई बीमारी नहीं है, बस आराम की जरुरत है.”महिला – “लेकिन आपने मेरी जीभ तो देखी ही नहीं…?”डॉक्टर – “उसे भी आराम की जरुरत है … !”



Previous Post Next Post