रमेश- मुझे लगता है Ramesh Majedar Hindi Jokes 01

1.




रमेश- मुझे लगता है मेरी पत्नि मेरे साथ बेवफई कर रही है | अमित- कैसे ? रमेश - कल रात वह देर से घर लोटी मैने पूछा कहा गई थी तो उसने कहा नजमा के घर गई थी | जब की नजमा के घर पर तो मे था |



2.




मां - तुम कहते हो कि तुम्हारें प्रैक्टिकल चल रहें है , जबकि राजनीतिक उथल-पुथल के कारण स्कूल कॉलेज बंद पडे है |पुत्र - यही तो हमारे प्रैक्टिकल है , मै राजनीतिशास्त्र का छात्र जो हूं |



3.




लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ कार में घूम रही थी
लड़की – आज मौसम कितना रोमांटिक है
लड़का – किसी सुनसान जगह चले आज ?
लड़की – तुम मेरे साथ कुछ गलत तो नहीं करोगे ना
लड़का –
.
.
.
.
मैं तुम्हारे साथ कैसे गलत कर सकता हूँ ?
मैं शादी शुदा हूँ
2 बच्चे हैं
मुझे सब आता है
मैं गलत कर ही नहीं सकता :) :)
लड़की बेहोश :(



4.




डॉक्टर- आपकी बीवी अब सिर्फ दो दिन की मेहमान है। आई एम सॉरी।
शर्मा जी- सॉरी कि कोई बात ही नही है डॉक्टर साहब, जब 20 साल निकल गये तो 2 दिन भी निकल ही जाएंगे।



5.




नया सिपाही इंस्पैक्टर सेः सर ये बिलकुल गलत है कि मैं उस चोर से डर गया था।
इंस्पैक्टरः तो तुम उस गाडी के पिछे क्यों छिपे थे?
नया सिपाहीः जी वह तो मैं कुत्ता देख कर छिपा था।



6.




Santa Banta Ek Sath Sadak Ke Ja Rahe Thhe To Santa Ne Sunder Si Ladki Ko Dekh Kar Kaha: “Wah!! What A Breast” Banta Bola: “Yaar Breast To Yaad Aya Babhi Da Ki Haai Hai?“



7.




बेटा- पापा, आज मैं आपको एक बात बताता हूं। पिता- बोलो बेटा- डैड, मैंने फेसबुक पर लड़कियों के नाम से 5 फेक आईडी बना रखी है। पिता- गधे, नालायक...तेरे पास और कोई काम नहीं है??? ...और ये बातें तू मुझे क्यों सुना रहा है? बेटा- डैड, आप जिस रश्मि को पिछले दो महीने से पटाने की कोशिश में हो वह मैं ही हूं।



8.




अब ये अफवाह कौन फैला रहा है कि ........ अफरीदी कल रात अनुष्का क घर जाके पैरो में गिर गया। ......... भाभी मान जाओ , घर बसा लो। नही तो ये हमारे भी उजाड़ देगा।



9.




कपिल ( भिखारी से बोला ) क्यों तुझे घर आकर भीख मांगना अच्छा लगता है |भिखरी बच्चा - मुझे बिलकूल भी अच्छा नहीं लगता , आप मेरे घर आकर भीख दे देना |



10.




टीचर- अगर तुम एक जंगल में हो और वहां शेर आ जाए तो तुम क्या करोगे? पप्पू- सर मैं पेड़ पर चढ़ जाऊंगा। टीचर- अगर वह वहां भी आ जाए तो? पप्पू- तो मैं पानी में कूद जाऊंगा। टीचर- और अगर वह पानी में ही आ जाए तो? पप्पू- मास्टर जी, पहले आप यह बताओ कि शेर क्या आपका रिश्तेदार है जो आप उसकी साइड लिए जा रहे हो।



11.




चित्रकार - साहब , मै बेगम साहिबा की ऐसी तस्वीर बनाऊंगा , जो बोल उठेगी |
ग्राहक - माफ करो भाई , इसने तो वैसे ही नाक में दम कर रखा है | अगर इसकी तस्वीर भी बोलने लगेगी , तो जीना मुश्किल हो जाएगा |



12.




दूकानदार -माफ कीजिए,नशाबंदी के कारण आपको हम शराब नहीं दे सकते | ग्राहक - मगर , इस आलमारी में तो शराब रखी है | दूकानदार - यह उन लोगो के लिए है जिन्हे सांप बिच्छू काट लें ग्राहक - इधर सांप बिच्छू कहां मिलेंगे | 



13.




युवक - डार्लिंग , क्या मैं पहला शख्स हूं जिसने कि तुमसे प्यार किया हैं ?
युवती - हां , भई हां ! पता नहीं तुम सारे मर्द लोग यहीं एक सवाल क्यों पूछते हो



14.




पप्पू : सर मेरी पत्नी मेरे साथ बाहर जाना चाहती है.. छुट्टी चाहिए..
बॉस : छुट्टी नहीं मिलेगी
पप्पू : थॅंक यू सो मच सर जी..
मै जानता था , मुसीबत के वक़्त आप ही काम आएँगे...



15.




पंडित जी : तो बताइए, आप अपने पति के भविष्य के बारे में क्या जानना चाहती हैं? महिला : पंडित जी, आप मुझे मेरे पति के बीते कल के बारे में बता दीजिए। उसके हिसाब से उनका भविष्य तो मैं तय करूंगी।



16.




बेटा- पापा, आज मैं आपको एक बात बताता हूं। पिता- बोलो बेटा- डैड, मैंने फेसबुक पर लड़कियों के नाम से 5 फेक आईडी बना रखी है। पिता- गधे, नालायक...तेरे पास और कोई काम नहीं है??? ...और ये बातें तू मुझे क्यों सुना रहा है? बेटा- डैड, आप जिस रश्मि को पिछले दो महीने से पटाने की कोशिश में हो वह मैं ही हूं।



17.




उधर, केजरी सर उद्धव ठाकरे पर मानहानि का दावा ठोकने जा रहे हैं कि 15 दिन में इतना पलटी तो हमने भी नहीं मारी, जितना यह कल का लड़का मार रहा है
नोट: उद्धव ठाकरे पलटी मारने में केजरी सर के यहां इंटर्नशिप कर रहे हैं



18.




बेटी (मम्मी से)- क्या दुल्हन के बगैर भी मैरिज हो सकती है?
माँ- नहीं तो! ऐसा कैसे संभव है?
बेटी- डैडी ने जो भैया की शादी लिस्ट बनाई है
उसमें टीवी, कूलर, फ्रीज, कार, गोल्ड सबकुछ तो है पर दुल्हन का नाम नहीं है!



19.




लड़का – आई लव यू !लड़की – सॉरी ! मैं किसी और से प्यार करती हूँ !यह सुनकर लड़का उदास हो गया. फिर अचानक तेजी से भागा.लड़की ने पूछा – कहाँ जा रहे हो ….. ?लड़का – तेरे प्यार की बात तेरी मम्मी को बताने … !लड़की चिल्लाई – रुक जा कमीने …. ! आई लव यू 2 !!!



20.




नीलू- तुम्हारी बेटी की सगाई हुए पूरे दो वर्ष हो चुके है | विवाह में इतनी देर क्यों कर रही हो ?
संगीता -दरअसल लड्का वकील है | ज्यों ही विवाह की तारीख आती है |वह कोई बहाना बनाकर आगे की तारीख
मांग लेता है |



21.




शर्मा जी (वकील से)- मुझे अपनी बीवी से तलाक चाहिए, वो मुझसे पिछले छ: महीने से बात ही नहीं कर रही है।
वकील- एक बार फिर से सोच लो...ऐसी बीवी बार-बार नहीं मिलती..!! ..............



22.




Santa Bade Pareshan Haal Mein Apne Familly Doctor Ke Pass Gaya Santa: “Dr. Saab, Mene Hamesha Apni Biwi Se Condom Laga Ke Sex Kiya Hai Fir Bhi Uske 3 Bachhe Ho Gaye” Dr Hairan Ho Ke: “Achha?? Kamal Hai Yaar. Vese Tum Condom Lagate Kaisi Ho” Santa: “Jitna Condom Lund Pe Chadta Hai, Utna Chada Ke Baki Ka Aage Se Kaat Deta Hun“



23.




पत्नी- तुम मुझे ऐसी दो बातें बोलो कि एक से मैं खुश हो जाऊं और दूसरे से गुस्सा हो जाऊं। पति ने कहा- 1) तुम मेरी जिंदगी हो। 2) और लानत है ऐसी जिंदगी पर।



24.




एक दोस्तः कहता है मैंने जूते के दुकानदार को उल्लू बनाया
दूसरा दोस्तः कैसे
पहला दोस्तः एक ही जूते की कीमत में दो जूते खरीदे, उसने एक ही जूते पर किमत लिखी थी
दूसरा दोस्ताः दूसरे जूते पर रेट लिखना शायद वह भूल गया होगा



25.




अध्यापक ने परीक्षा में चार पृष्ठों का निबन्ध लिखने को दिया- विषय था- आलस्य क्या है? एक विद्यार्थी ने तीन पृष्ठों को खाली छोड़ दिया और चौथे पर बड़े- बड़े अक्षरों में लिखा - यही आलस्य है।



26.




Award winning message. . .
लड़का - तुम्हारी कार कैसी चल रही है ?
लड़की - ठीक चल रही है .
लड़का - आज शाम को दोगी क्या ?
लड़की - हाँ , ले लेना लेकिन ये तो बताओ कार के बारे में क्यों पूछ रहे थे ??
😳😳ð



27.




बाप चाहे पागल हो, चरित्रहीन हो, अश्लील हो, खुजली करता हो पर हमें बाप से नहीं बस उसकी बेटी और अपनी दुलहनियाँ से मतलब है !
और हमें अपने हम्पटी शर्मा की दुलहनियाँ अच्छी लगी !!!!



28.




प्रेमिका अपने प्रेमी से: एक बात बताओ जब वजन, लंबाई, चौड़ाई यह सब नापने के लिए मानक हैं तो प्यार, दोस्ती और विश्वास नापने के लिए कुछ क्यूं नहीं है?
प्रेमी (काफी देर तक लड़की की तरफ देखने के बाद): देख, दिमाग मत खा, बेकार में पिट जाएगी. मैं पहले ही फिजिक्स में फेल हूं.



29.




एक व्यक्ति ने अपने
Facebook status में लिखा-
” बीबी चाहिए ”
5 लड़कियों ने इसे Like किया
और 1500 लोगों ने
Comment किया –
” मेरी लेजा यार …”
जवाब में उस व्यक्ति ने लिखा-
” मांग नहीं रहा …
… पूछ रहा हूँ ”



30.




संताः बेटा आज तुमने कौन सा अच्छा काम किया?
बेटाः मैंने अपने पांच दोस्तों के साथ मिलकर एक बुजुर्ग महिला को सड़क पार कराया
संताः ये तो अच्छी बात हैं, लेकिन इस छोटे-से काम के लिए पांच लोग क्यों लगे?
बेटाः क्योंकि वह महिला सड़क पार नहीं करना चाहती थी



Previous Post Next Post