Baba Funny Hindi Jokes 02

1.




Baba Saxidas Ji Se Unke Ek Naujawan Bhakt Ne Ek Din Puchha Ladka: “Baba Ji, Ek Hi Gotra Main Shaadi Kar Sakte Hain Kya?” Baba Ji Pahle Muskuraye Aur Fir Badi Pyar Bhari Najro Se Uski Taraf Dekh Kar Bole Baba Ji: “Beta Gotra Koi Bhi Chalega, Magar Mutra Wala Bhag Alag-Alag Hona Chahiye”



2.




एक पत्नी ने अपने पति को याद दिलाया - अजी , सुनते हो क्या , अपने मेहमानों को कुछ ताजा चीज नहीं दोगे ?पति ( तपाक से ) - क्यों नहीं , सामने की खिड़की खोल दो , उसमें से हमेशा ताजा हवा आती हैं |



3.




एक मरीज से, जिसे एक गंभीर ऑपरेशन के बाद अभी अभी होश आया ही था, डॉक्टर ने कहा – ”मुझे लगता है कि तुम्हारा ऑपरेशन दुबारा करना पड़ेगा
””क्यों” – मरीज ने पूछा
”क्योंकि मेरे रबर के दस्ताने नहीं मिल रहे हैं
शायद वो तुम्हारे पेट में छूट गये हैं
””यदि केवल रबर के दस्तानों के लिये आप दुबारा ऑपरेशन करने जा रहे हैं तो प्लीज मत कीजिये
मैं आपको उनकी कीमत अदा कर दूंगा



4.




पुलिस (शराबी से)- रात के 1 बजे तुम कहां जा रहे हो?
शराबी (पुलिस से)- मैं शराब पीने के दुष्परिणाम पर भाषण सुनने
जा रहा हूं।
पुलिस (शराबी से)-इतनी रात में तुम्हें कौन भाषण देगा?
शराबी- मेरी बीवी।



5.




माँ: बेटा क्या कर रहा है?
बेटा: पढ़ रहा हूँ!
माँ: अरे वाह! क्या पढ़ रहा है?
बेटा: आप की होने वाली बहू के मेसेज*
*140 किमी/घण्टा की रफ़्तार से उड़ता हुआ चप्पल कनपटी पर लगा



6.




शराबी (डॉक्टर से) – आप मेरी शराब छुड़वा सकते हो, क्या?
डॉक्टर – हां क्यों नही ?
शराबी – तो पुलिस ने मेरी 20 बोतल पकड़ी है प्लीज छुड़वा दो.



7.




संता अपनी पत्नी के साथ मेले में घूमने गया , वहाँ एक जादूगर अपना जादू दिखा रहा था , जादूगर (संता से )- देखिये मैं इस तलवार से अभी आपकी पत्नी के दो टुकड़े कर दूंगा संता – ओये चुतिया , ये अकेली से मैं काफी परेशान हूँ , क्यों मेरी परेशानी को डबल कर रहा है



8.




अध्यापक - बताओ ,दुनिया गोल है या चपटी ?कमल -दुनिया न गोल है , न चपटी | मेरे पापा झूठ नहीं बोलते है , वे कहते हैं कि दुनिया ४२० है | 



9.




शिक्षक - तुम कक्षा में लेट क्यों आईं ?लड़की - सर, एक लड़का मेरा पीछा कर रहा था !शिक्षक - तो फिर ?लड़की - वो बहुत धीरे-धीरे चल रहा था … !!!



10.




भूकंप आने पर घबराएं नहीं, बल्कि ये 3 काम करें...
1. सबसे पहले फेसबुक स्टेटस अपडेट करें।
2.टाइम मिले तो घर से बाहर निकल जाएं।
3. बाहर निकल गए हैं तो भीड़ के साथ सेल्फी लें।
जनहित में जारी...।



11.




डॉक्टर ने खांसी के एक मरीज को मोशन लगने की दवा दे दी
कंपाउंडर- आपने मोशन की दवाई क्यों दी?
डॉक्टर- अब वो खांसने से पहले सौ बार सोचेगा



12.




4 लड़कों को एक बाइक पर सवारी करते ट्रैफिक पुलिस ने रोका
पुलिस- ट्रिपल सवारी जुर्म है और तुम चार बैठे हो????,
ये सुनते ही चारों पीछे देखने लगे और एक साथ बोले- ...सालो, पांचवां कहां गिर गया??? जिसने पार्टी देनी थी।



13.




Pappu Ki Girlfriend Pinky Ek Din Pappu Se Puchti Hai Pinky: “Jab Ek Murgha Murghi Ka Rape Karne Ki Koshish Karta Hai To Murghi Kya Kehti Hai?” Pappu: “Fuck Fuck Fuckak Fuckaakakakak“



14.




Ladki Mere Paas Aayi…Mene Usko Dekha…Pakda Piche Se Khola Or…Aaram Se Ander Daal Diya…Ladki Bahut Khush Hui…Kyun Ki Woh Pehli Baar Dalva Rahi Thi…Pata Hai Kyaa?????? Mobile Mein “SIM Card“.....Yaar Tum Log Na Galat Mat Socha Karo.



15.




किसी ने मुझसे पूछा क्या
आप WhatsApp पर
ग्रुप चलाते हो ?????? . . . . . . . .

मैंने कहा नही
हम अमीर लोग है हमने
Admin
रखा हुआ है..



16.




पति- कमर में बहुत दर्द है...जरा पड़ोसी के यहां से IODEX ले आओ पत्नि - वो नहीं देंगे...बहुत कंजूस हैं वो पति - हां, ये तो है... कोई बात नहीं... . . . अलमारी में से अपनी ही IODEX की शीशी निकाल दो...



17.




छोटा सा बच्चा मम्मी से खफा था बच्चा- पापा आपने मम्मी में क्या देखा जो उन्हें पसंद किया? पापा- उसके गाल का छोटा सा प्यारा सा तिल बच्चा- कमाल है... इतनी छोटी सी चीज के लिए इतनी बड़ी मुसीबत मोल ले ली



18.




Teacher Ne Class Mein Bachho Se Pucha Teacher: “Ladkiyo Mein Sabse Jyada Calcium Kaha Hota Hai?” Pappu: “Unke Boobs Mein” Teacher: “Explain Karo Kaisi?” Pappu: “Unko Dekh Kar Bina Calcium Wali Boneless Cheez Bhi Khadi Ho Jaati Hai“



19.




एक नवयुवती खिड़की के पास खड़ी होकर गाना गा रही थी - ता थैया करते आना ओरे जादूगर मोरे सैंया | दिल में आग लगी को बुझाना |तभी उसकी पड़ोसन एक बुढ़िया बोली - अरी , जब आग लगी है तो फायर बिग्रेड वालों को क्यों नहीं बुला लेती ?



20.




Baba Saxidas Ko Majak Bhi Bada Pasand Hai. Ekk Din Baba Ke Ek Kaminey Bhakt Ne Baba Saxidas Se Poocha Bhakt: “Baba Ji, Aisi Kaun Si Jagah Hai, Jaha Aadmi Or Aurat Dono Ke Baal Ghungrale Hote Hai?” Baba Saxidas: “Dirty Mind Bachha, Vo Jagha Hai West Indies“



21.




एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने गया। कुछ बातचीत के बाद लड़की चाय बनाने गई।
लड़की का फोन सोफे पर था, लड़के ने सोचा देखता हूं फोन में मेरा नंबर किस नाम से सेव है स्वीटू या जानु?
लड़के ने अपने फोन से मिस कॉल दिया, लड़की फोन पर उसका नाम लिखा आया मुर्गा न. 5..



22.




पठान खाँसी की दवाई लेने डॉक्टर के पास गया।
डॉक्टर: यह दवाई 2 चम्मच सुबह, 2 चम्मच दोपहर और 2 चम्मच रात को 3 दिन तक लेना।
पठान: अपना दवाई अपने पास रखो, ऐसे तो हमारे घर के सारे चम्मच ही खत्म हो जायेंगे।



23.




दोस्तों कभी कभी हम अच्छा मौका छोड़ देते हैं, लेकिन जिंदगी में ऐसा मौका दोबारा मिले तो छोड़ना मत;
लड़की की लो, या औरत की लो;
जवान की लो, या बूढ़ी की लो;
जहाँ भी जिसकी मिले, बस ले लो;
क्योंकि
पता नहीं कब किसकी, “दुआ काम आ जाये



24.




अध्यापक - चिंटू तुम कल स्कूल क्यों नहीं आए ? चिंटू - सर , कल मैं सपने में अमरीका चला गया था | अध्यापक - ठीक है ! पिन्टू तुम क्यों नहीं आए ? पिन्टू - सर , मैं चिंटू को एयरपोर्ट छोडने गया था |



25.




टीचर – आज स्कूल देर से आने का तुमने क्या बहाना सोचा है ?..छात्र – सॉरी सर ! आज मैं इतनी तेज दौडकर आया हूँ कि बहाना सोचने का मौका ही नहीं मिला …!!!



26.




एक डॉक्टर ने अपनी लाइफ का पहला ऑपरेशन किया! ऑपरेशन के थोड़ी देर बाद ही मरीज मर गया!
मरीज के मरने के बाद डॉक्टर ने दीवार पर टंगी भगवान की तस्वीर की ओर हाथ जोड़कर सिर झुकाते हुए पूरी श्रद्धा के साथ कहा- हे प्रभु मेरी ओर से ये पहली भेंट स्वीकार कीजिए!



27.




बस में बैठी हुई एक खूबसूरत युवती की गोद में कुत्ते का पिल्ला देखकर एक वृद्ध महिला ने कहा -बेटी ,अगर इस पिल्ले की जगह तुम्हारी गोद में कोई नन्हा -मुन्ना बच्चा होता , तो तुम्हारी सुंदरता में चार चांद लग जाते | सुंदर युवती ने बुरा सा मुंह बनाकर कहा -मैं शादी -शुदा नहीं हुं |



28.




जज – तुमने 10 साल से अपनी पत्नी को डरा-धमका अपने काबू मे रखा है…
.
मुजरिम – जी जज साहब… वो बात है ये कि…..
.
जज – “सफाई नहीं बे… तरीका बता… तरीका !”



29.




प्रेमी (प्रेमिका से): जानती हो संगीत में इतनी शक्ति है कि पानी गरम हो सकता है.
प्रेमिका: जब तुम्हारा गाना सुन कर मेरा खून खौल सकता है, तो पानी क्यों नहीं?



30.




एक पठान धोबी से: तुम ऐसे बुरे कपड़े धोते हो कि फाड़ कर एक के दो कर देते हो।
धोबी ने कहा: जनाब, फिर मेरी शराफ़त भी तो देखिए, मैं पैसे सिर्फ एक कपड़े के लेता हूँ!



Previous Post Next Post