टीचर – जल्दी जल्दी बताओ Teacher Funny Hindi Jokes 08

1.




टीचर – जल्दी जल्दी बताओ ,
अजय देवगन की वाईफ का क्या नाम है ?
कुतुबमीनार कहाँ है ??
शताब्दी एक्सप्रेस कितनी रफ़्तार से चलती है ?
मुर्गी क्या देती है ?

.

.

.
पप्पू – काजोल , दिल्ली में , 140 की रफ़्तार से , अंडे देती है
टीचर बेहोश



2.




"एक ऑफिस में दस बहुत ही आलसी कर्मचारी थे। एक दिन बॉस ने उन लोगों को सुधारने की गरज से एक प्लान सोचा।
– मेरे पास एक बहुत ही आसान काम है जिसके दोगुने पैसे मिलेंगे। तुम लोगों में जो सबसे ज्यादा आलसी होगा उसे ही यह काम दिया जाएगा। जो सबसे ज्यादा आलसी हो वह अपना हाथ उठाए ।
नौ हाथ तुरंत ऊपर उठ गए।
– तुमने हाथ क्यों नहीं उठाया ? बॉस ने दसवें आदमी से पूछा ।
– मुझसे नहीं उठाया जाता ………..



3.




इंतजार उसका जिसके आने की कोई आस हो,
खुश्बू भी उस फूल की जो मेरे पास हो,
मंज़िल ना मिल सकी हमे तो कोई बात नही,
गम भी उसी शख्स का होता है जिसे प्यार का एहसास हो.



4.




बहू अपनी सास के पास जाती है
और कहती है: मां जी कल रात मेरा उनसे झगड़ा हो गया….
सास: कोई बात नहीं,
ये तो हर पति-पत्‍‌नी में होता रहता है.
बहू: वो तो मुझे भी पता है,
पर ये बताइये अब लाश का क्या करना है.



5.




स्वर्ग वाले -हम तुमारे उपर मुकदमा करेंगे |
नरक वाले - ठीक है हम भी देखते है तुम किसके सहारे पर मुकदमा करोगे |
स्वर्ग वाले - वकीलों को लाएंगे |
नरक वाले - लेकिन वकील तो सारे हमारे यहां पर है |



6.




"5 मिनट !! पत्‍‌नी ने बड़े प्यार से
अपने पति से कहा-आपके बर्थडे के लिए मैं एक बहुत महंगी ड्रेस लाई हूं।
पति-चलो शुक्र है, तुम्हें मेरा कुछ तो ख्याल आया।
बताओ कैसी है ड्रेस? पत्‍‌नी- 5 मिनट रुको,
मैं अभी पहनकर आती हूं।



7.




"हली महि- तुम्हारी बहू कैसी है?
दूसरी महिला-बहू तो बहुत बुरी है! रोज लेट उठती है। मेरा बेटा उसके लिए चाय बनाता है। घर का कोई भी काम नहीं करती.. और जब देखो मेरे बेटे से बाहर खाना खाने के लिए कहती रहती है!
पहली महिला- और तुम्हारा दामाद कैसा है?
दूसरी महिला- दामाद तो फरिश्ता है, फरिश्ता! रोज सुबह मेरी बेटी को चाय बनाकर पिलाता है। उसे घर का कोई काम नहीं करने देता.. और अक्सर बाहर खाना खिलाने ले जाता है। ऐसा दामाद सबको मिले!"



8.




"एक दिन संता अपने बेटे के साथ नजदीकी शहर में शॉपिंग मॉल देखने गया!

यूं तो वहां की हर चीज देखकर वे चकित थे परन्तु एक जगह एक खुलने और बन्द होने वाली दीवार (लिफ्ट) देखकर वे विशेष रूप से प्रभावित हुये उन्होंने ऐसी दीवार पहले कभी नहीं देखी थी!

जब संता और उसका बेटा आंखे फाड़ फाड़ कर उस दीवार को देख रहे थे उसी समय एक बूढ़ी औरत उस दीवार के पास पहुंची और वहाँ पर लगा एक बटन दबाया!

बटन दबाते ही दीवार खुल गई और बूढ़ी औरत उसके अन्दर चली गई दीवार फिर बन्द हो गई!

थोड़ी देर बाद दीवार अपने आप खुली और उसमें से एक पच्चीस साल की खूबसूरत लड़की बाहर निकली!

संता यह सब देखकर लगभग चिल्लाते हुये बेटे से बोला बेटा, जल्दी घर जा और अपनी मां को लेकर आ!



9.




एक आदमी ने अपने पूरे परिवार सहित मकान का बीमा कराया।
अचानक एक दिन उसका मकान आग लगने से ध्वस्त हो गया.
बीमा कंपनी का ऑफिसर जायजा लेने के लिए
आया और उसने आदमी से कहा,"चिंता मत करो हमारी कंपनी की पॉलिसी सबसे अच्छी है, हम आपको ऐसा ही नया मकान नवा कर देंगे।
आदमी बोला,"अगर आपकी कंपनी की यही पॉलिसी है तो मेरी बीवी का बीमा अभी खत्म कर दीजिए।"



10.




"एक आदमी की उम्र 35 वर्ष हो चुकी थी पर अभी तक उसकी शादी नही हुई थी, उसके दोस्त उसे अक्सर शादी के करने के लिए कहते रहते पर वह हर बार यही कहता कर लेंगे कर लेंगे।

एक दिन उसके दोस्त ने उसे गंभीरता से पूछ ही लिया, "अरे यार, क्या बात है क्या तुम एक अच्छी लड़की की तलाश में हो या सारी जिन्दगी ऐसे ही रहना है? क्या अभी तक तुमने अपनी पसंद की कोई लड़की नही देखी?"

आदमी: नही मैं कई अच्छी लड़कियों से मिला, मैंने उन्हें अपने घर वालों से भी मिलवाया पर मेरी माँ को वो बिल्कुल भी पसंद नही आयी, तभी आज तक मैं बस लड़कियां ही ढूंढ रहा हूँ।

उसके दोस्त ने कहा तुम एक काम क्यों नही करते कि अपनी माँ की पसंद की कोई लड़की ढूंढ लो?

फिर दोनों दोस्त कई दिनों के बाद मिले उसके दोस्त ने पूछा, "क्या तुम्हें कोई लड़की मिली जिसे तुम्हारी माँ ने भी पसंद किया?"

आदमी: हाँ यार मैंने एक लड़की को पसंद किया जो मेरी माँ को भी पसंद है, वो बिल्कुल मेरी माँ जैसी है, मेरी माँ उसे बहुत प्यार करती है और उन दोनों की आपस में खूब पटती है।

दोस्त: तो फिर तो तुमने अभी तक इस लड़की से सगाई कर ली होगी।

आदमी: अरे नही यार, कहाँ कर ली सगाई।

दोस्त: क्यों क्या हुआ?

आदमी: वो लड़की मेरे बाप को पसंद नहीं है। क्योंकि वो मेरी माँ जैसी है।



11.




"एक दिन मैं घर आने में लेट हो गया तो पापा ने पूछा अब तक कहां थे तुम?
मैंने कहा दोस्त के घर पर था।
पापा ने मेरे ही सामने मेरे 10 दोस्तों को फोन लगाया।
4 ने कहा हां अंकल, यहीं पर था
3 ने कहा बस अभी-अभी निकला है
2 ने कहा यहीं पढ़ रहा है
लेकिन करूं तो क्या करूूं। एक ने तो हद ही कर दी बोला- हां पापा बोलो क्या?



12.




शादी के बाद पति ने पूछा: तुम्हारे शादी से पहले कितने बॉय फ्रेंड थे.
पत्नी ने एक लिफाफा दिया जिस में चावल के कुछ दाने और सौ रुपैये थे.
पति: ये क्या है?
पत्नी: मै जब भी बॉय फ्रेंड बनाती थी तो एक चावल का दाना इस लिफाफे में डाल देती थी.
पति (दाने गिन के): बस सात? और ये सौ रुपैये क्यों?
पत्नी: दो किलो चावल बेच दिए थे!!!!



13.




एक कंपनी के मैनेजर ने अत्यंत शिष्ट स्वर में एक कर्मचारी से कहा – क्षमा करना सुरेश, मैं तुम्हें सोते से कदापि न जगाता, अगर यह बात अत्यन्त महत्वपूर्ण न होती। तुम्हें नौकरी से बर्खास्त किया जाता है …..



14.




साधू:- बच्चा, तुझे स्वर्ग मिलेगा, लाओ कुछ दक्षिणा दे जाओ।
लड़का:- ठीक है दक्षिणा में आपको मैंने दिल्ली दी।
साधू :- दिल्ली क्या तुम्हारी है ? जो मुझे दे रहे हो।
लड़का :- तो स्वर्ग क्या तेरे बाप ने खरीद रखा है,
जो तू उधर के प्लाट यहाँ बांट रहा है।



15.




एक बार गणित के शिक्षक ने पप्पू को बुलाया और अपनी कापी चेक कराने के लिए कहा।
पप्पू- मास्टरजी मैंने तो होमवर्क किया ही नहीं।
मास्टर- तुम्हारा तो पढने में मन ही नहीं लगता, अब बताओ की होमवर्क ना करने का तुम्हारे पास क्या बहाना है?
पप्पू- जी मास्टर जी वो कल आपने जो गुणा-भाग समझाया था ना वो मुझे समझ नहीं आया।
मास्टर- नालायक तुम्हें वह सामान्य सा गुणा-भाग समझ नहीं आया, मैं जब तुम्हारी उम्र का था तो 15-15 अंकों वाला गुणा-भाग चुटकियों में कर देता था।
पप्पू- कर देते होंगे मास्टर जी, क्योंकि आपको पक्का कोई अच्छा टीचर पढ़ाता होगे।



16.




"पुलिस - रात के 1 बजे तुम कहां जा रहे हो?
शराबी: मैं शराब पीने के दुष्परिणाम पर भाषण सुनने जा रहा हूं।
पुलिस:- इतनी रात मैं तुम्हे कौन भाषण देगा?
शराबी- मेरी बीवी।"



17.




"बंता – आज तब तक पियूँगा जब तक सामने वाले 3 पेड़ 6 नहीं दिखने लगें !

.

.
संता – बस कर साले ! सामने एक ही पेड़ है अब क्या पूरा जंगल लगायेगा ?"



18.




"एक बार एक मनोचिकित्सक जब अपने क्लीनिक पहुंचा तो उसने वहां दो मरीजों को पाया।

एक छत से उल्टा लटका हुआ था जबकि दूसरा ऐसा अभिनय कर रहा था जैसे कि वह कुल्हाड़ी से लकडि़यां काट रहा हो।

डॉक्टर ने अभिनय करने वाले से पूछा, "यह आदमी उल्टा क्यों लटका हुआ है?"

मनोचिकित्सक की बात सुन उस मरीज़ ने हँसते हुए कहा, "वह बेवकूफ समझता है कि वह बल्ब है।"

डॉक्टर: तुम उसे फौरन नीचे उतारो।

मरीज: उसे नीचे उतार दूंगा तो फिर मैं क्या अंधेरे में लकडि़यां काटूंगा?



19.




"रेल के डिब्बे में चिंटू की मां ने चिंटू से कहा - चुपचाप बैठे रहो | शरारत की , तो मारूंगी |

चिंटू - तुमने मुझे मारा , तो मैं टिकट चेकर को अपनी उम्र बता दूंगा |"



20.




एक लड़के ने स्कूल के प्रिंसिपल की बेटी को पटाया ,
दोनों रोज फोन पर खूब बात करते थे ,
लड़की – जानू तुम मुझे कितना याद करते हो ?
लड़का – बहुत ज्यादा
लड़की – मैं रोज तुम्हारे सपनों में आती हूँ ना ,
लड़का – नहीं ,
लड़की – क्यों ?
लड़का – क्यूंकि मैं रोज हनुमान चालीसा पढ़कर सोता हूँ ,,
लड़की Shoked



21.




"अध्यापक - तुम कैसे सिद्ध करोगे कि साग-पात खाने
वाले की निगाहें तेज होती है
छात्र - सर , आज तक किसी ने बकरे या घोडे को
चश्मा लगाते देखा है क्या ?



22.




"एक शराबी ने दोस्तों की दावत का प्रोग्राम बनाया, और अपने ही घर से रात को बकरा चोरी किया। रात को अपने दोस्तों के साथ खूब दावत का मजा लिया और सुबह जब घर पहुंचा तो बकरा घर में ही था। यह देख उसने बीवी से पूछा, "ये बकरा कहाँ से आया?"

बीवी बोली, "बकरे को मारो गोली, ये बताओ रात को तुम चोरों की तरह कुत्ते को कहाँ ले गए थे?



23.




एक शादीशुदा जोड़ा रेस्ट्रान्ट में बैठे थे बीवी कि नजर जब सामने के टेबल पर पड़ी तो देखा कि एक आदमी शराब पी रहा था!

पति ने पूछा तुम तो बहुत गौर से इस आदमी को देख रही हो क्या तुम इसे जानती हो?

हाँ जानती हूँ! ये मेरा पहला पति है, और ये पिछले सात साल से पी रहा है जब से मैं इसे छोड़कर आयी हूँ!

वाह अद्भुत! पति ने कहा मैं तो सोच भी नहीं सकता कि कोई आदमी किसी के जाने की ख़ुशी को इतना लम्बा सेलिब्रेट कर सकता है!



24.




ऐसे समय में जी रहे है जहाँ लोग 10 मिनट की मुलाकात में शादी फिक्स कर देते है
लेकिन 1-1 घंटे के पांच इंटरव्यू लेने के बाद भी नौकरी नहीं देते।



25.




टीचर ने पप्पू को रिजल्ट पे मम्मी के साइन कराने को बोला ,
अगले दिन ,
Teacher- ये क्या है “@@@@” बद्तमीज़ ,
पप्पू – मम्मी के साइन ,
Teacher – क्या नाम है मम्मी का ,
पप्पू – जलेबी बाई “@@@@”



26.




"पति-पत्नी रात में बिस्तर पर खामोशी से लेटे हुए।
आपस में कोई बात नहीं....
पत्नी के मन की चिंताएं....
1. ये मुझसे बात क्यों नहीं कर रहे?
2. क्या अब मैं पहले जैसी खूबसूरत नहीं रही ?
3. कहीं मेरा वजन तो नही बढ़ गया ?
4. कहीं मेरे चेहरे की झुर्रियों पर इनका ध्यान ना गया हो?
5. कहीं इनके जीवन में कोई और तो नहीं आ गई ?
6. कहीं ये मेरी रोज की किच-किच से तंग तो नहीं आ गये?
पति के मन की चिंता.....
1. ये धोनी ने इशांत शर्मा को ओवर क्यों दिया?



27.




रजनीकांत – हैलो, मैं रजनीकांत बोल रहा हूँ
लड़का – हां पता है… बोलिए?
रजनीकांत – तुझे कैसे पता की मैंने कॉल किया है..?
लड़का – मोबाइल स्विच ऑफ था मेरा!
—– रजनीकांत कुछ भी कर सकता है बॉस ——



28.




वर्ष 1976 की बात है…
तीन प्रसिद्ध सुपरहीरो – सुपरमैन, स्पाइडरमैन और बैटमैन – जापान की ओर पूरी गति से उड़े जा रहे थे…
तभी बेहद दर्दनाक हादसा हुआ, और तीनों उड़ते-उड़ते धरती पर आ गिरे, और मर गए…
क्या आप जानते हैं, क्या हुआ था…?
क्या कहा, रजनीकांत…?
अरे नहीं, भाई… हर बात का जवाब रजनीकांत नहीं होता… भूल गए, ‘शोले’ में गब्बर सिंह ने तीन गोलियां हवा में चलाई थीं…



29.




घर मेँ अचानक आग लग गई।
लड़की ने फायर ब्रिगेड मेँ फोन किया:
"जल्दी आइए मेरे घर मेँ आग लग गई है..!"
उधर से पप्पू ने जवाब दिया: "पानी डालो....पानी"
लड़की: पानी डाला है, फिर भी आग नहीं बुझ रही।
पप्पू: तो फिर हम आकर क्या करेंगे... हम भी तो पानी ही डालते हैँ !



30.




संता के शहर में जोरदार भूकंप आया मगर सौभाग्य से संता का परिवार सुरक्षित बच गया।
बुरी तरह से डरे हुए संता ने अपने दोनों बच्चों को सुरक्षा के लिहाज से अपने मित्र बंता के पास मुंबई भेज दिया।
तीन दिन बाद ही संता को अपने मित्र बंता का तार मिला जिसमें लिखा था: तुम्हारे बच्चों को वापिस भेज रहा हूं, चाहो तो भूकंप को यहां भेज सकते हो।



Previous Post Next Post