Hindi Jokes Funny Majedar Hindi Jokes Collection

Hindi Funny Jokes, Funny Hindi Chutkule, Majedar Hindi Jokes Collection, Lastest Hindi Jokes, Veg Hindi Jokes, Top Hindi Jokes Collection with Images Download For Whatsapp, Viral Hindi Jokes,funny hindi jokes latest, funny hindi jokes for friends, funny hindi jokes new, funny hindi jokes non veg, very funny hindi jokes, best funny hindi jokes, new funny hindi jokes, short funny hindi jokes, very funny hindi jokes for whatsapp, good morning funny hindi jokes, gf bf funny hindi jokes, sharechat funny hindi jokes, 100 funny hindi jokes, pati patni funny hindi jokes, funny questions and answers in hindi jokes, funny non veg hindi jokes, funny questions hindi jokes















Hindi Paheliyan

Answer

Answer

Answer

Answer





डॉक्टरः मुझे स्वर्ग जाने दो, मैंने धरती पर बहुतों का इलाज किया है।

चौकीदारः चलो नर्क जाओ, वहीं सबका इलाज करना।

वकीलः मुझे स्वर्ग जाने दो, मैंने लोगों को इंसाफ दिलाया है।

चौकीदारः जाकर नर्क में झगड़ों का निपटारा करो।

एक आदमीः भाई मैं शादीशुदा हूं, जहाँ कहोगे रह लूंगा।

चौकीदार (आंसू पोंछते हुए): पगले रुलाएगा क्या? चल जा स्वर्ग में कुछ दिन चैन से रह।



एक औरत का पति काफी समय से कोमा में था। उसे कभी होश आता और कभी वो कोमा में चला जाता पर वो औरत हमेशा अपने पति के साथ ही रही। कभी भी उसे नहीं छोड़ा।

एक दिन आदमी को होश आया और उसने अपनी पत्नी को पास बुलाने का इशारा किया। पत्नी अपने पति के पास गयी।

पति ने भरी हुई आँखों से उसे कहा, "तुम्हें पता है न तुम हमेशा मेरे साथ रही हो। मेरे हर दुःख के समय तुम मेरे पास थी। जब मुझे नौकरी से निकाला गया तो उस समय तुम मेरे साथ थी। जब मेरा कारोबार डूब गया तब भी तुम साथ थी। जब हमारा घर नीलाम हुआ तब भी तुम साथ थी। फिर अब जब मेरा एक्सीडेंट हुआ और मेरी यह हालत हो गयी तब भी तुम मेरे साथ ही थी। अब बस मैं तुम्हें यही कहना चाहता हूँ कि अब तुम मुझे छोड़ कर चली जाओ, क्योंकि शायद तुम्हारे जाने से मेरा अच्छा समय आ जाये।"



शादी के बाद पत्नी कैसे बदलती है, जरा गौर कीजिए:

पहले साल: मैंने कहा जी खाना खा लीजिए, आपने काफी देर से कुछ नहीं खाया।

दूसरे साल: जी खाना तैयार है, लगा दूं।

तीसरे साल: खाना बन चुका है, जब खाना हो तब बता देना।

चौथे साल: खाना बनाकर रख दिया है, मैं बाजार जा रही हूं, खुद ही निकालकर खा लेना।

पांचवे साल: मैं कहती हूं आज मुझसे खाना नहीं बनेगा, होटल से ले आओ।

छठे साल: जब देखो खाना, खाना और खाना, अभी सुबह ही तो खाया था।



पति-पत्नी दोनों साथ बैठ कर आईपीएल मैच देख रहे थे।

पांच मिनट के बाद:

पत्नी: यह ब्रेट ली है न?

पति: नहीं, यह क्रिस गेल है। ब्रेट ली गेंदबाज है।

पत्नी: ठीक है, ओह, देखो, एक और विकेट।

पति: नहीं, यह पहले वाला ही वापिस दिखा रहे हैं।

पत्नी: ओह, लगता है भारत जीत जायेगा आज।

पति: यह आईपीएल है। बंगलोर बनाम मुंबई।

पत्नी: इन्हें जीतने के लिए अब कितने रनों की आवश्यकता है?

पति: 36 गेंदों में 72 रन।

पत्नी: अरे वाह! यह तो बहुत आसान है, 1 गेंद में सिर्फ 2 रन।

पति गुस्से से उठा और उसने टी.वी. बंद कर दिया।

पत्नी ने दोबारा टी.वी. लगाया और अपने धारावाहिक "Balika Vadhu" देखने लग गयी।

पति: यह लड़की कौन है?

प‍त्नी: प्लीज! चुप-चाप बैठो। मुझे प्रेशान मत करो।



पहले मैं बहुत प्रेशान रहता था हमेशा सोता रहता था। मुझसे काम नही हो पाता था। घर वालों के ताने सुनकर रो दिया करता था।

फिर मैंने इस नए प्रोडक्ट के बारे में सुना, जिसका नाम है 'पत्नी'।

यह सच में बहुत लाजवाब है। अब मैं अपनी नींद केवल 2-3 घंटे में ही पूरी कर लेता हूँ और हर तरह का काम कर लेता हूँ। दुनिया भर के ताने और गलियाँ हँसते-हँसते सह लेता हूँ। कितनी भी मुसीबत आए हमेशा खुश रहता हूँ। दुःख सुख की फिक्र से ऊपर उठ गया हूँ। नरक और स्वर्ग यहीं है इसका भेद समझ गया हूँ। मुझे अपने दुश्मनों से भी प्यार हो गया है। सच में पत्नी असरदार है।

इसलिए अपनी पत्नी की फोटो हमेशा अपने पास रखो और जब भी तुम्हें किसी प्रकार की कोई घबराहट हो तो अपनी पत्नी की फोटो देख लो। तुम ज़रूर कामयाब हो जाओगे क्योंकि अगर तुम अपनी पत्नी को सह सकते हो तो सच में तुम कुछ भी कर सकते हो।



कभी तो मायके जाओ ना बीवी;
सुख का आभास कराओ ना बीवी;
साथ रह-रह कर अब पक चुके हैं;
बातें सुन-सुन कर अब थक चुके हैं;
पार्टियों मे जाने का दिल करता है;
ठंडे शावर मे नहाने का दिल करता है;
कभी तो मायके जाओ ना बीवी;
सुख का आभास कराओ ना बीवी;
सिगरेट-विगरेट और दो पैग लगाने का दिल करता है;
पुरानी कोई गर्लफ्रेंड से मिलने-मिलाने का दिल करता है;
कभी तो कुछ तरस खाओ ना बीवी;
कभी तो मायके जाओ ना बीवी;
मेरे सपने सारे सुला दिये हैं;
मेरे अपने सारे भुला दिये हैं
पुराने यार सज्जन सब छुड़ा दिये हैं;
सब रिश्ते-नाते तुड़ा दिये हैं;
मेरे ससुराल से भी रिश्ता मेरा तुडवाओ ना बीवी;
कभी तो मायके जाओ ना बीवी;
सुख का आभास कराओ ना बीवी;



पति-पत्नी दोनों कहीं जा रहे थे कि रास्ते में उनको पुलिस वालों ने रोक लिया और गाड़ी की तलाशी लेने लग गए।

सारे कागज़ात देखने के बाद अधिकारी बोला, "तुम्हारे बाकी के सभी कागज़ात तो पूरे हैं पर तुम्हें यह सिद्ध करना होगा कि तुम्हारे साथ यह जो औरत है तुम्हारी पत्नी है।"

पति ने पहले तो कुछ देर सोचा और फिर सोचने के बाद अधिकारी के कान में बोला, "अगर आप यह सिद्ध कर दें की यह औरत मेरी पत्नी नहीं है तो मैं आपको मुंह माँगा इनाम देने को तैयार हूँ!"




पत्नी जब मायके जाती है और फिर जब पति कि याद आती है तो कैसे रोमांटिक मैसेज भेजती है:

"मेरी मोहब्ब्त को अपने दिल में ढूंढ लेना;
और हाँ, आटे को अच्छी तरह गूँथ लेना!

मिल जाए अगर प्यार तो खोना नहीं;
प्याज़ काटते वक्त बिलकुल रोना नहीं!

मुझसे रूठ जाने का बहाना अच्छा है;
थोड़ी देर और पकाओ आलू अभी कच्चा है!

मिलकर फिर खुशियों को बाँटना है;
टमाटर जरा बारीक़ ही काटना है!

लोग हमारी मोहब्ब्त से जल न जाएं;
चावल टाइम पे देख लेना कहीं गल न जाएं!

कैसी लगी हमारी ग़जल बता देना;
नमक कम लगे तो और मिला लेना!



कार वाले को ट्रैफिक पुलिस ने रोका और पूछा: क्यों, आपने कार के सामने की बत्तियाँ क्यों नहीं जलाई हैं?

कार वाला: बात यह है कि हवालदार साहब, अभी-अभी गाड़ी एक ट्रक से टकरा गई और दोनों ही बत्तियाँ फूट गई।

ट्रैफिक पुलिस वाले: अच्छा तुम्हारा लाइसेंस कहाँ है?

कार वाला: वह अभी निकालना है।

ट्रैफिक पुलिस: ठीक है, एक साथ दो अपराध करने के कारण मुझे आपको गिरफ्तार करना पड़ेगा।

तभी कार वाले की पत्नी बोली: रुकिए हवालदार साहब। इनकी बातों पर ध्यान मत दीजिए। जब यह अधिक पी लेते हैं तो ऐसी ही बातें करते हैं।



एक महाशय घबराए हुए घर आए और बीवी से बोले, "डार्लिंग, मैं आज दफ्तर से आ रहा था कि रास्ते में एक गधा...।"

इतने में उनकी बच्ची बोल उठी: मम्मी, रीटा ने मेरी गुड़िया तोड़ दी है।

पति ने फिर कहना शुरू किया: हां, तो मैं कह रहा था कि रास्ते में एक गधा...।

इतने में उनका लड़का बोला: मम्मी, रीटा ने मेरी कार तोड़ दी है।

बीवी झल्लाकर बोली: ईश्वर के लिए तुम सब चुप हो जाओ, मुझे पहले गधे की बात सुनने दो!
Previous Post Next Post