एक आदमी लंगड़ाता हुआ आ रहा था - Funny Hindi Jokes

1


एक आदमी लंगड़ाता हुआ आ रहा था। उसे देखकर दो डॉक्टर आपस में झगड़ने लगते हैं!

पहला डॉक्टर- लगता है उसके पैर की हड्डी टूट गयी है!

दूसरा डॉक्टर- लगता है उसका अंगूठा टूट गया है!

दोनों में काफी बहस हो रही होती है तो तीसरा डॉक्टर बोलता है चलो उससे ही पूछ लेते हैं!

डॉक्टर- क्या तुम्हारे पैर की हड्डी टूट गयी है

व्यक्ति- नही मेरी चप्पल टूटी हुई है!

2



लड़की 🙋🏻‍♀️ देखने का कार्यक्रम तय हुआ।

लड़के वाले बहुत सीधे लोग थे।

लड़का🧒 — आपकी शिक्षा ?

लड़की🙋🏻‍♀️ — MF. L.A.S.

लड़के ने आगे डिग्री की detail यह सोचकर नहीं

पूछी कि, कहीं लड़की उसे अशिक्षित ना समझे !!

😒

बाद में वे लोग चले आये। और शादी भी हो गई।

शादी के बाद लड़के ने लड़की से पूछा कि ये

ME IAS , क्या होता है🙁

उसने बताया ….

Matric Fail In All Subjects

लड़का 4 दिन से बेहोश है।


3



पति -तुम मेरी फिल्म में काम करोगी… ?

पत्नी – हाँ करूंगी. क्या करना होगा?

पति -कुछ नहीं बस नदी में जाकर खड़ी हो जाना…

पत्नी-फिल्म का नाम क्या है??

पति – गई भैंस पानी में !!!

पत्नी तिलमिलाकर रह गई. फिर बोली –

पत्नी -तुम मेरी फिल्म में काम करोगे?

पति -हाँ, क्या करना है?

पत्नी -बस घर जाना है फिर वापस यहीं नदी किनारे आना है.ऐसा दो तीन बार करना है…

पति -ठीक है. पर फिल्म का नाम क्या है?

पत्नी -धोबी का कुत्ता न घर का न घाट का !!!


4



पत्नी :- एक गेम खेलते हैं,

पति :- कौन सा गेम ???

पत्नी :- अगर मैं कलर (COLOR)का नाम लूँ तो तुम लेफ्ट दीवार को हाथ लगाना और फल (FRUIT)का नाम लूँ तो राईट दीवार को हाथ लगाना

पति :- अगर मैं जीत गया तो ???

पत्नी :- जो हारेगा वो जीतने वाले की हर बात मानेगा और वो भी जिंदगी भर !

पति :- ये गेम तो मैं जीतूंगा चलो खेलते हैं !

पत्नी :- तो ठीक है रेडी स्टेडी गो..ऑरेंज (ORANGE )….

पति तीन दिन से सोच में पड़ा हुआ है कि ये कलर बोली या फ्रूट ??


5



लड़की ब्यूटी पार्लर से मेकअप करा के आयी

लड़की जैसे ही मेट्रो ट्रेन में चढ़ी

बंगाली आदमी बोला – हॉट

लड़की – थैंक यू डियर…

बंगाली – अरे काहे का थैंक्यू

हम बोला आगे से हॉट

हमको उतारना है 🙂 😉


6



एक लड़की टैक्सी में जा रही थी

बीच जंगल में ड्राइवर ने टैक्सी रोक दी

लड़की – गाड़ी क्यों रोक दी ?

ड्राइवर – जी आपसे एक बात पूछनी है

लड़की – क्या ?

ड्राइवर – अगर मैं आपको किस करूँ तो शोर तो नहीं मचाओगी

लड़की – अगर नहीं कर पाए तो पक्का शोर मचाउंगी 🙂 🙂


7



भिकारी, झंडू और उसकी पत्नी भिकारी भगवान के नाम पर

देदो पत्नी कुछ देदो बेचारे को झंडू जैसे ही जेब से पैसे निकालने

लगा भिकारी आपकी जोड़ी

7 जन्मो में साथ रहे । झंडू

अब मै नहीं दे रहा ।

😜😜😜😜😜😜😜


8




टीचर – कपिल तू बहुत नालायक होता जा रहा है

कपिल – सर आपसे ही सब सीखता हूँ

टीचर – ये बता कि 4 आदमी एक खेत दिन में जोतते हैं

तो 3 आदमी उस खेत को कितने दिन में जोतेंगे?

कपिल – सर वो 3 आदमी खेत जोतेंगे ही नहीं

टीचर – क्यों ?

कपिल –

अरे वो वैसे दुखी होंगे कि चौथा आदमी कहाँ गया? 🙂 🙂

टीचर बेहोश 🙂


9



लड़की दुखी होके डॉक्टर के पास गयी

लड़की – डॉक्टर साहब मेरा पूरा सर दर्द

कर रहा है

डॉक्टर – ओह फिर तो सिटी स्कैन करना पड़ेगा

लड़की – अरे दर्द मेरे सर में है..

पूरी सिटी को स्कैन करने की क्या जरुरत है ?

डॉक्टर बेहोश 🙂 😉


10



एक आदमी डॉक्टर के पास गया और बोला… ‘डॉक्टर साहब मुझे कुछ प्रॉब्लम है.

डॉक्टर ने चेकअप किया और बोला… ‘आप शराब छोड़ दो या फिर लड़की.’

आदमी : ठीक है शराब छोड़ दूंगा.

डॉक्टर : लड़की क्यों नहीं?

आदमी : शराब तो बुढ़ापे में भी पी लूंगा

Previous Post Next Post