एक बार एक आदमी मर रहा होता है तो उसके परिवार के सारे सदस्य - Funny Hindi Jokes

1


एक बार एक आदमी मर रहा होता है तो उसके परिवार के सारे सदस्य उसके आस पास खड़े होते हैं, अपनी अंतिम सासें गिनते हुए वह आदमी अपनी पत्नी से कहता है;

आदमी: मेरे मरने के बाद तुम पड़ोस में रहने वाले रामलाल से शादी कर लेना!

आदमी की बात सुन कर पत्नी जवाब देती है!

पत्नी: नहीं मैं तुम्हारे बाद किसी और से शादी नहीं कर सकती!

आदमी: पर मैं तुम्हे कह रहा हूँ ना तुम रामलाल से शादी कर लेना!

पत्नी: आप ऐसा क्यों कह रहे है!

आदमी: क्योंकि उस ने एक बार मुझे बेवकूफ बना कर एक शर्त जीत ली थी और अब मैं उस से बदला लेना चाहता हूँ!


2



एक बार एक पति अपनी पत्नी के पास गया और बड़े ही प्यार से उसका हाथ अपने हाथों में थाम कर बोला;

पति: जानू तुम मुझे कितना प्यार करती हो?

पत्नी जो की पहले से ही किसी बात पर नाराज़ बैठी थी चिड़ते हुए बोली;

पत्नी: बहुत सारा!

पत्नी की बात सुन पति फिर बोला;

पति: अच्छा तो जानू कुछ ऐसी बात कहो जो सुनने के बाद मेरे पाँव ज़मीन पर ना लगें!

पत्नी: जा के पंखे से फांसी लगा लो!


3


शराब की वजह से बरबाद हो चुके शराबी ने कभी न पीने की कसम ली औरघर से दारू की खाली बोतलें फेंकने लगा।

पहली बोतल फेंक कर बोला: तेरी वजह से मेरी नौकरी गई।

दूसरी फेंक कर बोला: तेरी वजह से मेरा घर बिका।

तीसरी बोतल फेंक कर बोला: तेरी वजह से मेरी बीवी मुझे छोड़कर चली गई।

चौथी बोतल उठाई तो वह भरी हुई निकली।

शराबी: तू साइड में हो जा। तू बेकसूर है।


4



भिखारी : – भगवान के नाम पे कुछ दे दे बाबा.. 🙂

लड़की : – मैं बाबा नहीं बेटी हूं.. 😏

भिखारी : – भगवान के नाम पे कुछ दे दे बेटी.. 🙂

लड़की : – अरे मेरा नाम पूजा है.. 🤨

भिखारी : – भगवान के नाम पे कुछ दे दे पूजा बेटी.. 🙃

लड़की : – मेरा पूरा नाम है पूजा शर्मा.. 😌

भिखारी : – भगवान के नाम पे कुछ दे दे बेटी पूजा शर्मा.. 😏

लड़की : – घर में मुझे प्यार से राजकुमारी कहते हैं.. 🥰

भिखारी : – भगवान के नाम पे कुछ दे दे बेटी राजकुमारी पूजा शर्मा.. 😏

लड़की : – हम्म ये हुई ना बात, माफ़ करो बाबा घर पे कोई नहीं है.. 🤗

भिखारी बेहोश.. 🥴😵‍💫😵‍💫


5



पूनम अपनी सहेली मीना से : क्या तुमने यह नई साड़ी खरीदी है?

मीना : हां, 5 हजार रुपये की है।

पूनम : अरे वाह… यह ज्वैलरी भी नई खरीदी है?

मीना : हां, पूरे 2 लाख रुपये की है।

पूनम : क्या तुम्हारे पति ने नई जॉब बदल ली?

मीना : नहीं, मैंने पति ही बदल लिया।

😉😉😉😂😂😂


6



बुजुर्ग पति-पत्नी अदालत में तलाक के लिए गए…

जज ने पूछा – इस उम्र में तलाक क्यों लेना चाहती हैं आप…?

महिला बोली – जज साहब!

मेरे पति मुझ पर मानसिक अत्याचार कर रहे हैं…!

जज ने पूछा – वो कैसे…?

महिला ने कहा – इनकी जब मर्जी होती है, मुझे खरी-खोटी सुना देते हैं…

और जब मैं बोलना शुरू करती हूं, तो ये अपने कान की मशीन निकाल देते हैं…!!!


7



यात्री ट्रेन से उतरा,

उसने पास में खड़े संता से पूछा

अरे भाई ये कौन सा स्टेशन है? 🤔🤔

संता हंसा, और हंसा, जोर जोर से हंसा, हंस हंस के लोट पोट हो गया…😆😆

और बड़ी मुश्किल से अपने आप को सम्भालते हुऐ बोला

“पगले ये रेलवे स्टेशन है”।😝😝


8



पेशेंट : “डॉक्टर साहब, इस प्रिस्कीप्शन में आपने

जो दवाइयाँ लिखी हैं, उनमे से सबसे ऊपर की

नही मिल रही हैं.😐😕😟

डॉक्टरः ” वो दवाई नही है, मैं तो पेन चलाकर

देख रहा था,चल रहा है कि नहीं…!!

पेशेंट: अबे कमीने…मैं 52 मेडिकल शॉप घूम के

आया हूँ तेरी हैंडराइटिंग के चक्कर में ।😡

साला एक मेडिकल वाले ने तो ये भी कहा! कल

मंगा दूँगा….

दूसरा कह रहा था….ये कंपनी बंद हो

गयी….दूसरी कंपनी की दूँ क्या??

तीसरा कह रहा था….इसकी बहूत डिमाण्ड चल

रही है….. ये तो ब्लेक में ही मिल पायेगी!

साला चौथा तो बहूत ही एडवांस था…ये तो कैंसर

की दवाई है… कैंसर किसको हो गया??


9



एक छोटा बच्चा बहुत देर से घर के बाहर खड़ा दरवाजे

की घंटी बजाने की कॉसिश कर रहा था.तो एक बूढ़ा आदमी आया और कहा:

बूढ़ा आदमी: क्या कर रहे हो बेटा?

बच्चा: अंकल, यह घंटी बजाना चाहता हूँ.

बूढ़ा आदमी (घंटी बजi के): यह लो बज गया, अब क्या है?

बच्चा: अब भागो!


10



दो दोस्त दारू पीकर गाङी चला रहे थे।

तभी एक चिल्लायाः अबे कमीने दिवार

है दिवार है आगे दिवार है!

तभी गाङी दिवार मे घुस गई!

अगले दिन दोनो हाँस्पीटल मेँ

पहला दोस्तः कमीने मे चिल्ला

चिल्ला कर कह रहा था आगे दिवार है- दिवार है

फिर तुने सुना क्यो नही!!

दुसरा दोस्तः साले बेवङे गाङी तुँ ही तो चला रहा था!!


Previous Post Next Post