एक पहलवान बच्चे ने एक कमजोर बच्चे को थप्पड़ मारा Pahalwan Funny Hindi Jokes

1.




एक पहलवान बच्चे ने एक कमजोर बच्चे को थप्पड़ मारा
कमजोर बच्चे ने पूछा - "यह थप्पड़ गुस्से से मारा है या मजाक से ?
पहलवान बच्चे ने कहा - गुस्से से
कमजोर बच्चा बोला - "फिर ठीक है,
क्योंकि मजाक मुझे बिलकुल पसंद नहीं है



2.




पिता- तुम्हारे रिजल्ट का क्या हुआ..??
पुत्र- हेडमास्टर का बेटे फेल हो गया...।
पिता- और तुम..??
पुत्र- डॉक्टर का बेटा भी फेल हो गया...।
पिता- और तुम्हारा रिजल्ट कैसा आया..??
पुत्र- वो वकील का बेटा भी फेल हो गया...।
पिता- नालायक, मैं तेरे रिजल्ट के बारे में पूछ रहा हूं!!
बेटा : तो आप कौन से रजनीकांत हो??? आपका बेटा भी फेल हो गया!!!



3.




बेटा- पापा, आज मैं आपको एक बात बताता हूं।
पिता- बोलो बेटा- डैड,
मैंने फेसबुक पर लड़कियों के नाम से 5 फेक आईडी बना रखी है।
पिता- गधे, नालायक...तेरे पास और कोई काम नहीं है??? ...
और ये बातें तू मुझे क्यों सुना रहा है?
बेटा- डैड, आप जिस रश्मि को पिछले दो महीने से पटाने
की कोशिश में हो वह मैं ही हूं।



4.




राजू : अगर प्रिंसिपल ने अपने शब्द वापस न लिए
तो मैं स्कूल छोड़ दूंगा।
मोहन : क्या कहा था प्रिंसिपल ने ?
राजू : कहा था, स्कूल छोड़ दो।



5.




पिता (बेटे के पाठ याद न होने पर गुस्से में)- तुमने गधा देखा है?
बेटा- हां। पिता- उल्लू?
बेटा- हां। पिता- तुम्हारी शक्ल दोनों की तरह है।
बेटा- पर मम्मी तो कहती हैं मैं आपके जैसा दिखता हूं।



6.




पापा- क्या बात है आजकल इतना टेंशन में कैसे रहता है?
बेटा- पापा आपको नहीं बता सकता
पापा- देख बेटा मुझे
अपना दोस्त समझ और अपने दिल की बात बोल दे...
बेटा- क्या बताऊं यार, तेरी भाभी नाराज हो गयी है मुझसे.



7.




मां ने रानी से कहा - बेटी ! लैंप जला दो
कुछ देर बाद बेटी को पास आते देख
मां ने पूछा - बेटी ! लैंप जला दिया ?
रानी बोली - हां मां, वह तो जब तुमने कहा था,
तभी चूल्हे में डाल दिया था
अब तक पूरा जल गया होगा



8.




एक तोता एक कार से टकरा गया,
तो उस कार वाले ने उसे उठआ कर पिन्जरा मे डल दिया
दूसरे दिन जब तोते को होश आया,
वह बोला,
आईला! जेल,कार वाला मर गया क़्या.



9.




बच्चे ने डॉक्टर से कहा - डॉक्टर साहब ! कल आप हमारे यहां दावत में नहीं आए
डॉक्टर - नहीं आया तो अच्छा ही रहा
बच्चे ने पूछा - क्यों ?
डॉक्टर - दावत खाकर लौटने वाले मरीजों को कौन देखता ?



10.




टीचर-भाईचारे का प्रयोग करते हुए
कोई वाक्य बनाओ?
छात्र- मैंने दूध वाले से पूछा
तुम दूध इतना महंगा क्यो बेचते हो तो
वह बोला- भाई चारा महंगा हो गया है।



11.




एक बार दो चूहे bike पर जा रहे थे. रास्ते में एक
शेर
का बच्चा मिला.
उसने कहा मुझे भी bike पर चढ़ा लो.
चूहोँ ने कुछ सोचा फिर बोले:
.
.
.
.
.
"देख ले, बाद में तेरी मम्मी
बोलेगी तू गुंडों के साथ घूमता है"



12.




अध्यापक- आकाश ,
अगर तुम्हारे पास पंद्रह सेब हों
जिनमें से छ: तुम मीना को दे दो ,
चार सोनिया को दे दो और पांच
पिंकी को दे दो तो तुम्हें क्या मिलेगा ?
आकाश- सर ! मुझे तीन नई गर्लफ्रेंड मिलेगी



13.




छोटी - सी लड़की ने अपनी
मां से पूछा - मम्मी , तुमने कहा था ना कि परियों के पंख होते हैं और वह उड़ सकती हैं ना ?
मम्मी - हां बेटी , कहा था
लड़की - कल रात डैडी आया को कह रहे थे कि वह तो परी हैं
वह कब उड़ेगी मम्मी ?
मम्मी ( छोटी सी लड़की से ) - सुबह होते ही उड़ जाएगी बेटी



14.




छात्र- एग्जाम रूम से बाहर निकल रहा था की।
अध्यापक- कुछ किया भी है,
या ऐसे ही आ गए ?
छात्र- सर, ब्रेकफास्ट करके आया हूं,
और आप ?



15.




एक छोटा बच्चा अंदर आया और अपने पिता से बोला - "मेरे पीछे सैकड़ों शेर लग गए.....बब्बर शेर"
पिता ने कहा - "ठीक-ठीक बोल, यहां शहर में शेर कहां से आए ?
लड़का थोड़ा चौंका, बोला "शेर तो हीं थे, कुत्ते ही थे"
पिता ने कहा - "ठीक से बता, सैकड़ों कुत्ते कहां से आ गए ?
लड़का बोला - "सैकड़ों नहीं, एक था"
पिता ने पूछा - "क्या वह तेरे पीछे भागा, क्या उसने तेरे ऊपर हमला किया ?"
लड़के ने कहा - "वह हमला क्यों करेगा ? वह तो पड़ोस का लंगड़ा कुत्ता था
जो कि मेरे पीछे-पीछे आ रहा था"
पिता नाराज होकर बोले - "करोड़ों बार कह चुका हूं कि अतिशयोक्तिमें न बोला कर "



16.




टीचर- अगर तुम एक जंगल में हो और वहां शेर आ जाए तो तुम क्या करोगे? पप्पू- सर मैं पेड़ पर चढ़ जाऊंगा।
टीचर- अगर वह वहां भी आ जाए तो?
पप्पू- तो मैं पानी में कूद जाऊंगा।
टीचर- और अगर वह पानी में ही आ जाए तो?
पप्पू- मास्टर जी, पहले आप यह बताओ कि शेर क्या आपका रिश्तेदार है
जो आप उसकी साइड लिए जा रहे हो।



17.




मां ने रानी से कहा - बेटी ! लैंप जला दो
कुछ देर बाद बेटी को पास आते देख मां ने पूछा - बेटी ! लैंप जला दिया ?
रानी बोली - हां मां, वह तो जब तुमने कहा था, तभी चूल्हे में डाल दिया था
अब तक पूरा जल गया होगा



18.




एक बच्चे ने कहा - मैंने आपकी लिखी पुस्तक पढ़ी है
आप तो बिलकुल अकबर बादशाह की तरह लिखते हैं
आदमी ने कहा - लेकिन अकबर बादशाह लिखना नहीं जानते थे
बच्चे ने कहा - तभी तो मैंने कहा है



19.




बच्चा - मम्मा क्या मैं भगवान की तरह दिखता हूं ?
मम्मी - नहीं , पर तुम ऐसा क्यों पूछ रहे हो बेटा |
बच्चा - क्योंकि मम्मा मैं कहीं भी जाता हूं तो सब यही कहते हैं
कि हे भगवान फिर आ गया |



20.




जो लोंडे कभी परीक्षाओ में अपनी पूरी आंसर शीट तक नहीं भर पाये वो भी Facebook पे साढ़े तीन किमी की कहानी लिखकर खुद को मुंशी प्रेमचंद जी को टक्कर का समझने लगे है



21.




शिक्षक :(विद्यार्थी से) भारत वर्ष के मानचित्र में कुतुबमीनार कहां है ?
विद्यार्थी : पता नहीं सर।
शिक्षक : तो बैंच पर खड़े हो जाओ।
विद्यार्थी : (बेंच पर खड़ा होकर) सर !
यहां से भी कुतुबमीनार नहीं दिख रहा है।



22.




पापा- क्या बात है आजकल इतना टेंशन में कैसे रहता है?
बेटा- पापा आपको नहीं बता सकता।
पापा- देख बेटा मुझे अपना दोस्त समझ और अपने दिल की बात बोल दे... बेटा- क्या बताऊं यार,
तेरी भाभी नाराज हो गयी है मुझसे...



23.




एक हैदराबादी परिवार में बेटा स्कूल से रोता हुआ घर आया...
मां - काईकू रोरा?
बेटा - टीचर मारी मेरेकू
मां - काईकू मारी चुडैल तेरेकू?
बेटा - मैं मुर्गी बोला उसकू
मां - अरे काईकू ऐसा बोला रे?
बेटा - काईकू बोले तो? हर ईक्जामा में आंडा देरी मेरेकू....



24.




बच्चा - मम्मा क्या मैं भगवान की तरह दिखता हूं ?
मम्मी - नहीं , पर तुम ऐसा क्यों पूछ रहे हो बेटा
बच्चा - क्योंकि मम्मा मैं कहीं भी जाता हूं तो सब यही कहते हैं
कि हे भगवान फिर आ गया



25.




दादा (पोते से)- तेरी टीचर आ रही है,
जा छुप जा।
पोता- पहले आप छुप जाओ,
आपकी मौत के बहाने
मैंने दो हफ्ते की छुट्टी ले रखी है।



26.




चिंटू आराम से बैठा था।
मींटू (चिंटू से)- कुछ काम करो।
चिंटू (मींटू से)- मैं गर्मियों में काम नहीं करता हूं।
मींटू- और सर्दियों में?
चिंटू- गर्मियां आने का इंतजार!



27.




एक दिन मैं घर आने में लेट हो गया
तो पापा ने पूछा अब तक कहां थे तुम?
मैंने कहा दोस्त के घर पर था। पापा ने मेरे ही
सामने मेरे 10 दोस्तों को फोन लगाया।
4 ने कहा, हां अंकल, यहीं पर था।
3 ने कहा, बस अभी-अभी निकला है।
2 ने कहा, यहीं पढ़ रहा है। ...
लेकिन करूं तो क्या करूं।
एक ने तो हद ही कर दी
बोला- हां पापा बोलो क्या?



28.




किसी शादी में पंडित जी ने दूल्हे का हाथ दुल्हन के हाथ में थमा दिया
एक बच्चा ये दृश्य देख रहा था उसने अपने पिता से पूछा - पिताजी दूल्हा और दुल्हन आपस में हाथ क्यों मिला रहे है ?
पिता ने उत्तर दिया - बेटा, पहलवान अखाड़े में उतरने से पहले हाथ जरूर मिलाते है ?



29.




आज टीचर ने कक्षा में बच्चों से पूछा, दहेज किसे कहते हैं? जवाब सुनकर टीचर हैरान हो गया... जब कोई लड़का किसी लड़की को जीवन भर झेलने के लिए तैयार हो जाता है। तो इसके बदले उसे दी जाने वाली प्रोत्साहन राशि को दहेज कहते हैं।



30.




अपने बेटे का रिपोर्ट कार्ड देखकर पिता बोले- तुम्हें परीक्षा में इतने कम नंबर कैसे आए ??
पुत्र- गैरहाजिर रहने के कारण।
पिता- तो क्या तुम परीक्षा के दौरान गायब हो गए थे।
पुत्र- नहीं! मेरे पास बैठा पढ़ाकू लड़का उस दिन गायब था।



Previous Post Next Post