एक प्रेस रिपोर्टर को समाचार बड़े विस्तार Reporter Funny Hindi Jokes

1.




एक प्रेस रिपोर्टर को समाचार बड़े विस्तार के साथ लिखकर भेजने की आदत थी। उसके संपादक ने उसे कहा कि वह समाचार कम से कम शब्दों में लिखकर भेजा करे। अगली बार प्रेस रिपोर्टर ने निम्न समाचार भेजा।
स्थानीय तेल कंपनी के एक कर्मचारी ने माचिस जलाकर यह देखने के लिए पेट्रोल है या नहीं, पेट्रोल की टंकी में झाँका। पेट्रोल था। आयु पच्चीस वर्ष।



2.




एक महिला एक सांड को घी चुपड़ी रोटी खिला रही थी,
वहां खड़े सज्जन को संसय हुआ कि कदाचित वो महिला, सांड को गाय समझ रही है…
सज्जन व्यक्ति : बहन ये सांड है गाय नही, आप इसे रोटियां खिला रही हैं, किंतु यह प्रतिदिन गांव में तीन चार लोगों को सिंग मारकर हड्डियां तोड़ देता है…
महिला : भाई साहब मुझे पता है कि यह सांड है। मेरे पति हड्डी के डॉक्टर हैं उनका हॉस्पिटल इस सांड के कारण ही चल रहा है।
😂😂😂😂😂😂



3.




लॉटरी कंपनी से लूलू शराबी को एक कॉल आया :
सर, आप पटाया की यात्रा की दो टिकट जीते हैं।
आप किसके साथ जाओगे ?
लूलू शराबी मैं अकेला ही दो बार जाऊंगा।
😜😛🤓 😎🤠😂😀



4.




एक 70 साल के बुजुर्ग ब्यक्ति अपनी BMW 100 की स्पीड में चला रहे थे !
कुछ दूर जाते ही उन्हें पता चलता है कि,
पुलिस की जिप्सी उनका पीछा कर रही है !
फिर घबराहट में उन्होंने BMW की स्पीड 140 कर दी !
उन्होंने देखा कि पुलिस अभी भी उनका पीछा कर रही है,
तो उन्होंने BMW की स्पीड 160 और फिर 180 कर दी !
अचानक उन्हें याद आया कि,
इन बेवकूफाना हरकतों के लिहाज से वे अब बुजुर्ग हो चुके हैं,
और ऐसी हरकतें उन्हें अब शोभा नहीं देतीं !
उन्होंने अपनी BMW की स्पीड कम कर ली,
फिर पुलिस कि जिप्सी उन्हें ओवरटेक करते हुए उन्हें रुकने का इशारा की,
तब उन्हें रुकना पड़ा !
जिप्सी से इंस्पेक्टर अपने घड़ी में टाइम देखते हुए उनके पास आया और बोला-
“श्रीमान जी, मेरी शिफ्ट खत्म होने में मात्र 5 मिनट रह गए हैं !
गलती करने के बाद भी,
बाद में आपने समझदारी दिखाते हुए अपनी कार की स्पीड कम कर ली थी,
इतनी स्पीड से कार चलाने का अगर आप मूझे कोइ अनोखा कारण बता सकें,
जो मैंने आज तक नहीं सुनी हो तो मैं आप को बगैर चालान के छोड़ दूंगा !”
बुजुर्ग ने बहुत गंभीर होकर पहले इंस्पेक्टर की तरफ देखा,
फिर कुछ सोचते हुए बोला- “20 साल पहले मेरी बीवी एक पुलिसवाले के साथ भाग गयी थी,
मुझे लगा कि आप उसे लौटाने आ रहे हो !”
इंस्पेक्टर वहां से मुस्कुराते हुए वापस लौट गया !



5.




अजय देवगन और शाहरुख खान विमल बेचकर मौत बांट रहे हैं।
सलमान भाईजान राजश्री बेचकर मौत बांट रहे हैं।
विराट कोहली और उनके साथी क्रिकेटर अल्कोहल का प्रचार करके मौत बांट रहे हैं।
सिर्फ सनी लियोनी मैनफोर्स का प्रचार करके जनसंख्या नियंत्रण में सरकार की मदद कर रही हैं।



6.




एक टीचर अपनी क्लास के बच्चों को कहती है की वो अमेरिकन है,
वो अपनी क्लास के बच्चों से कहती है की यदि वो भी अमेरिकन है
तो हाथ उठायें, वो नहीं जानते थे की
ऐसा क्यों कह रही है पर अपनी टीचर की तरह लगने के लिए,
उन्होंने अपने हाथ आग की लपटों की तरह हवा में उठा दिए!
पर वहां एक लड़की अपवाद की तरह बैठी थी!
उसका नाम गीता था और वो भीड़ के साथ नहीं भागी!
टीचर ने उसको पूछा, वो सबसे अलग क्यों रहना चाहती है गीता ने कहा, क्योंकि वो अमेरिकन नहीं है!
तब टीचर ने पूछा तो तुम क्या हो?
उसने गर्व से कहा, मैं भारतीय हूँ, और इस पर मुझे गर्व है!
टीचर को अब गुस्सा आ गया उसका चेहरा गुस्से से लाल हो गया उसने पूछा, तुम भारतीय क्यों हो?
गीता ने कहा क्योंकि मेरे मम्मी पापा भारतीय हैं, इसलिए मैं भी भारतीय हूँ!
अब टीचर का गुस्सा और बढ़ गया!
ये कोई कारण नहीं है उसने चिल्लाते हुए कहा, अगर तुम्हारी मम्मी और पापा "ईडीयट" है तो तुम क्या हो?
थोड़ी देर रुकने के बाद हल्की सी मुस्कान के साथ!
गीता ने कहा फिर मैं अमेरिकन हूँ!



7.




हसीनों से मिलें नज़रें 😀😀अट्रैक्शन हो भी सकता है,
चढ़े फीवर मोहब्बत का तो एक्शन हो 🤕🤕भी सकता है,
हसीनों को मुसीबत😠😠 तुम समझ कर दूर ही रहना,
ये अंग्रेजी दवाएं हैं रिएक्शन हो भी सकता है..!! 😛😛



8.




मोटू ( अपने मित्र छोटू से ) - तुम्हारी दादी हर समय बैठी रामायण पढती रहती हैं ?
छोटू - हां , वह अपनी अन्तिम परीक्षा की तैयारी कर रही हैं |



9.




नेता - डॉक्टर साहब , कोई ऐसा इलाज कीजिए जिससे मेरा वजन ज्यादा हो जाय |
डॉक्टर -श्रीमान जी , आप वजन बढाना क्यों चाहते हों ?
नेता - डॉक्टर साहब बात यह है
कि मुझे प्रचार के दोहरान चांदी से तोला जाने वाला है |



10.




प्रेमसुख लाल को एक भिखारी मंदिर के बाहर मिल गया।
भिखारी- भगवान के नाम पर कुछ दे दो साहब..., चार दिन से कुछ नहीं खाया।
प्रेमसुख - 500 का नोट निकालते हुए 100 का नोट है।
भिखारी - हां, जी साहब है।
प्रेमसुख - तो उससे कुछ लेकर खा लो।



Previous Post Next Post