अध्यापक: पप्पू तुम बहुत ज्यादा बोलते हो Teacher Pappu Funny Hindi Jokes

1.




अध्यापक: पप्पू तुम बहुत ज्यादा बोलते हो!
पप्पू: ये हमारी खानदानी परम्परा है!
अध्यापक: क्या मतलब है तुम्हारा?
पप्पू: सर, मेरे दादा जी एक फेरीवाले थे, और मेरे पिताजी एक अध्यापक!
अध्यापक: और अपनी माँ के बारे में बताओ?
पप्पू: सर वो एक औरत हैं....



2.




पहला : आज सुबह के अखबार में मुझे एक पर्चा मिला।
उसमें लिखा था, ‘क्या आप शराबी हैं? तुरंत हमें संपर्क करें, हम आपकी मदद करेंगे।’
दूसरा : तो क्या तुमने फोन किया?
पहला : हां, मेरी बीवी मेरे पीछे पड़ गई कि फोन करो।
दूसरा : फिर क्या हुआ?
पहला : मैंने कॉल किया तो पता चला कि वो एक शराब की दुकान का ऑफर था,
‘दो बोतल के साथ एक बोतल फ्री’ । मेरे तो खुशी के आंसू निकल गए।



3.




संता अपना लेसन याद करके नहीं आया।
टीचर- अपना लेसन याद क्यों नहीं किया ?
संता- जी मैम, कल रात को जैसे ही पढ़ने बैठा, लाइट चली गई।
टीचर- तो फिर लाइट नहीं आई क्या ?
संता- आई, पर फिर से जैसे ही पढ़ने बैठा फिर चली गई।
टीचर- अरे तो फिर लाइट नहीं आई क्या?
संता- आई थी, पर मैं फिर इस डर से पढ़ने नहीं बैठा कि फिर से ना चली जाए !



4.




चिंटू पट्टियों में लिपटा हुआ था। उसे देखकर पप्पू ने पूछा, “क्या हुआ दोस्त?”
चिंटू – क्या बताऊं, मुझे यार 20 लोगों ने मिलकर मारा है।
पप्पू – तो फिर तूने क्या किया?
चिंटू – करना क्या था मैंने उनसे कहा – हिम्मत है तो एक बार में एक ही आओ…
पप्पू – फिर?
चिंटू – फिर वो लोग एक-एक करके आए और मुझे मारकर चले गए।



5.




डॉक्टर - आपके तीन दांत कैसे टूट गए ?
मरीज - पत्नी ने कड़क रोटी बनाई थी.
डॉक्टर - तो खाने से इनकार कर देते !
मरीज – जी, वही तो किया था … !!!



6.




एक शराबी सारी रात एक पब में बीयर पीता रहता था,
एक दिन बार वाले ने उसे कहा की आज बार बंद है
और वो खड़ा हुआ जैसे ही
वो खड़ा हुआ वो औंधें मुहं नीचे गिर गया,
उसने अपने आप को संभाला और धीरे धीरे बाहर को निकला!
थोड़ी देर ठंडी हवा में रहा जिससे उसे काफी शांति मिली!
थोड़ी देर वो हवा में खड़ा रहने के बाद फिर से औंधें मुहं नीचे गिर गया,
अब वो धीरे धीरे घर की तरफ चल पड़ा जैसे ही दरवाजे पर पहुंचा
फिर से जमीन पर गिर गया,वह दरवाजे के सहारे खड़ा हुआ और
एक एक कर सीढियां चढ़ने लगा जब वो अपने बिस्तर के पास पहुंचा
तो उसने एक बार फिर खड़े होने की कोशिश की,
इस बार वो सीधा बिस्तर पर जाकर गिरा और चुपचाप सो गया!
जब वो सुबह जागा तो उसकी पत्नी उसके सामने खड़ी हो कर उस पर चिल्ला रही थी,
तुम फिर से बाहर शराब पीने गए थे!
तुम्हें कैसे पता चला? उसने कहा!
पब वाले ने बताया, तुम अपनी व्हील चेयर वहीँ भूल आये थे!



7.




‘डॉक्टर साहब, कोई ऐसा तरीका बताइए, जिससे मैं कम-से-कम सौ बरस तक जीवित रह सकूं।’
‘डॉक्टर ने उल्टा स्थान कर दिया-‘क्या तुम शराब पीते हो?’
‘जी नहीं’, आए हुए व्यक्ति ने उत्तर दिया।
‘क्या तुम सिगरेट पीते हो?’
‘नहीं।’
‘क्या किसी सुन्दर लड़की से प्रेम करते रहना चाहते हो?’
‘नहीं।’
डॉक्टर ने हर प्रश्न के उत्तर में ‘नहीं’ सुनकर झल्लताते हुए कहा-‘तो फिर तुम सौ साल तक किसलिए जिन्दा रहना चाहते हो?’



8.




पत्नी ICU में थी। पति का रो-रोकर बुरा हाल था। डॉक्टर बोला,
‘हम पूरी कोशिश कर रहे हैं, पर वह कुछ बोल ही नहीं रही है।
शायद कोमा में है। अब तो सब कुछ भगवान के हाथ में है।’
पति बोल उठा, ‘सिर्फ 40 की ही तो है अभी…’ तभी एक चमत्कार दिखा
। ECG और धड़कन बड़ने लगी, पत्नी की उंगली
हीली, होंठ हिले और आवाज आई ” 36 की हुँ ।’😂😜😄



9.




संता को उसके दोस्त ने अपने घर खाने पर बुलाया।
निर्धारित समय पर जब संता दोस्त के घर पहुंचा तो देखा दरवाजे पर ताला लगा हुआ है
और एक कागज चिपका है
जिस पर लिखा है – मैंने तुम्हें बेवकूफ बनाया ।
संता ने फौरन होशियारी दिखाते हुए
उस लाइन के नीचे लिखा – मैं तो आया ही नहीं था ।



10.




एक बार पप्पू, गोलू और राजू इस बारे में चर्चा कर रहे होते हैं कि किस देश के आदमी कैसे होते है!
पहले पप्पू ने जापानी लोगों के बारे में बताया;
पप्पू: इनकी एक पत्नी और एक गर्लफ्रेंड होती है, लेकिन वो अपनी पत्नी को ज्यादा पसंद करते है!
उसके बाद गोलू ने अमेरिकी लोगों के बारे में बताया;
गोलू: इनकी एक पत्नी और एक गर्लफेंड्र होती है, लेकिन ये अपनी गर्लफेंड्र को ज्यादा प्यार करते है;
सबसे अंत में राजू की बारी आई तो वो कुछ देर सोच में पड़ गया और कुछ देर के बाद भारतीयों के बारे में बोलना शुरू किया;
राजू: इनकी एक पत्नी और चार गर्लफेंड्र होती है, लेकिन ये अपने घर की नौकरानी से ज्यादा प्यार करते हैं!



11.




एक अमीर आदमी एक स्कूल में गया और वहां बच्चों के बीच में जाकर उनसे कुछ प्रश्न पूछने लगा बच्चों अगर मैं अपना घर, कार बहुत बड़ा गैरेज बेच दूँ और सारा पैसा दान में दे दूँ तो क्या मुझे स्वर्ग मिलेगा!
नहीं बच्चों ने उतर दिया!
अगर में रोज मंदिरों की सफाई करूँ, रोज पूजा पाठ करूँ और अपने आप को साफ़ सुथरा रखूं तो क्या मुझे स्वर्ग मिलेगा?
बच्चों ने फिर कहा नहीं!
तो फिर मैं सभी जीवों के लिए दयालु बन जाऊं, बच्चों को टॉफियां दूँ, अपनी बीवी को प्यार करूँ तो क्या मुझे स्वर्ग मिल जायेगा वो आदमी बार बार बच्चों से पूछने लगा बच्चे बार बार कहने लगे नहीं नहीं!
तो उस आदमी ने कहा फिर तुम मुझे बताओ मुझे स्वर्ग कैसे मिलेगा?
एक छोटा सा बच्चा खड़ा हुआ और जोर से कहा इसके लिए आपको मरना पड़ेगा!



12.




बॉयफ्रेंड – आज मैं अपने दोस्तों को बहुत याद कर रहा हूँ।
गर्लफ्रेंड – अरे सोना बेबी, मैं हुँ तो तुम्हारे पास, मैं आपके दोस्तों की कमी पूरी करुँगी।
बॉयफ्रेंड – सच्ची।
गर्लफ्रेंड – हाँ सोना।
बॉयफ्रेंड – चल फिर आज का मूवी का टिकट तू ले लिओ, मेरे पे पैसे नहीं है आज।




13.




एग्जाम शुरू होते ही बच्चे ने पेपर पर सुसु कर दिया
यह देख मैडम बोली-तुमने पेपर पर सुसु क्यों कर दिया।
बच्चा बोला-मां ने कहा था…
एग्जाम में पेपर मिलने के बाद जो पहले आए वही करना।
इसके लिए पहले सुसु किया।।।



14.




शादी के 5 साल बाद…
वैलेंटाइन डे के दिन पति-पत्नी के लिए सफेद गुलाब लाया।
पत्नी- ये क्या सफेद गुलाब?
वैलेंटाइन पर तो रेड रोज देते हैं ना??
पति- अब जिंदगी में प्यार से ज्यादा शांति की जरूरत है।।



15.




पूनम अपनी सहेली मीना से : क्या तुमने यह नई साड़ी खरीदी है?
मीना : हां, 5 हजार रुपये की है।
पूनम : अरे वाह… यह ज्वैलरी भी नई खरीदी है?
मीना : हां, पूरे 2 लाख रुपये की है।
पूनम : क्या तुम्हारे पति ने नई जॉब बदल ली?
मीना : नहीं, मैंने पति ही बदल लिया।



16.




टीचर क्लास में गणित पढ़ा रहा था
टीचर – बोर्ड में 55 लिखो,
पप्पू – सर कैसे लिखते हैं
टीचर – 5 लिखे फिर उसके साइड में एक और 5 लिख
पप्पू – ने बोर्ड में 5 लिखा और रुक गया
टीचर – अबे क्या हुआ रुक क्यों गया
पप्पू – सर दूसरा 5 किस साइड लिखूं समझ नही आ रहा



17.




अध्यापक ने कक्षा में पूछा:
सीनियर और जूनियर में क्या अंतर है?
केवल हमारे एडमिन ने हाथ खड़ा किया..
शिक्षक ने कहा: शाब्बास बीटा, बताओ?
एडमिन: सर, जो समुद्र के पास रहता हो वो सीनियर (see-near),
और जो चिड़ियाघर के पास रहता हो वो जूनियर (zoo-near)!



18.




एक बूढ़ा बस की सीट में अकेला बैठा था
तभी उसके साथ एक बुढ़िया आकर बैठ गयी
बुढ़िया बोली अंकल जी आप कहाँ जा रहे हो ..?????
बूढ़ा कुछ नहीं बोला और चुप बैठा रहा …
बुढ़िया फिर बोली अंकल जी कहाँ जा रहे हो ..???
अब बूढ़े से चुप नहीं रहा गया और वह बोला …….!!!!
बेटी तुम बहुत सुन्दर हो, जवान हो तेरे लिए लड़का देखने जा रहा हूँ .!!!!!!



19.




एक साहब अपने मित्र को बहुत उदास देखकर कहने लगे क्यों साहब ?
आज आप इतने उदास क्यों हैं ?
उन्होंने उत्तर दिया - बात यह है कि मैंने एक साहब के साथ
मिलकर व्यापार शुरु किया था मेरा रुपया था और उनका अनुभव |
फिर क्या हुआ - ? आप दोनों को घाटा हो गया ?
नहीं अब रुपया उनके पास हैं और मेरे पास अनुभव |



20.




लूलू शराबी कहता है,
थोड़ी सी बारिश हुई नहीं कि न्यूज में नहाती और भीगती हुई,
लड़िकयों की फोटो आ जाती है।
जैसे कि हम लोंडे तो वाटरप्रूफ पैदा हुए है।
😂😂😂😂😂



21.




ट्रेन में दो यात्री पहला- व्हाट्सएप इंसान को हमेशा आगे बढ़ाता है।
दूसरा- वो कैसे?
पहला- अब मुझे ही देखिए, दो स्टेशन पीछे उतरना था, लेकिन मैं तो आगे आ गया।



22.




पिता - अंधेरा होने से पहले घर पर आ जाना |
पुत्री - लेकिन डैडी , अब मैं बच्ची नहीं हूं |
पिता - मुझे मामूम है |
इसलिए मैं तुम्हें कह रहा कि अधेंरा होने से पहले घर आ जाना



23.




गुरुजी – बच्चो,😙😙
मुझे बताओ कि
पहले जिस जगह का नाम मद्रास था,
अब उसे किस नाम से जाना जाता है ?
बच्चा – चैन्नई😎😎
गुरुजी -बिलकुल सही जवाब😊😊
अब मुझे बताओ कि चैन्नई ये नाम क्यो रखा गया ??.🙃
बच्चा – सर, वहा के लोग लुंगी पहनते है।
और लुंगी को pant की तरह चैन नही होती,😁
इसलिये (चैन नही) चैन्नई ये नाम
रखा गया😝😝😝



24.




मां ( बेटे से )- तुम्हारा काम ऑफिस में कैसा चल रहा है ?
बेटा - मां , मेरे नीचे 25 आदमी काम करते हैं |
मां - तो क्या तुम अभी से अफसर हो गए ?
बेटा - मैं ऊपर की मंजिल में काम करता हूं



25.




संता एक कंपनी में सिक्यूरिटी गार्ड की नौकरी के लिए इंटरव्यू देने गया।
मैनेजर ने कहा – देखो हमें ऐसा आदमी चाहिए जो तन्दुरूस्त हो,
चुस्त, चालाक और चौकन्ना हो। और हां, यदि कभी
उसे डांट दिया जाए तो बुरा न माने ।
क्या तुममें ये सारे गुण है ?
संता बोला – साहब, ये सारे गुण
मेरी बीबी में हैं। उसे बुलाऊं ?



26.




अर्ज किया है….
😂😂😝
अजीब सी हालत है तेरे जाने के बाद….
अजीब सी हालत है तेरे जाने के बाद…
भूख नहीं लगती खाना खाने के बाद…
और नींद भी नही आती सो जाने के बाद….
😂😂😝🙊🙊😝😂



27.




एक दोस्त दूसरे दोस्त से – गाड़ी का पेट्रोल खत्म हो गया..
अब गाड़ी को आगे नहीं
ले जा सकते।
दूसरा दोस्त – कोई बात नहीं..
गाड़ी को रिवर्स गियर में लगाओ..
घर वापिस चलते हैं।
😂🤣



28.




गांव में एक महिला रहती थी। उसके पति फौज में थे। वह आपने पति को पत्र लिखना चाहती थी, पर अल्प शिक्षित होने के कारण उसे यह पता नहीं था कि पूर्णविराम कहां लगेगा। इसलिए उसका
जहां मन करता था वहीं पूर्णविराम लगा देती थी।
एक बार उसने अपने पति को कुछ इस प्रकार चिठ्ठी लिखी-
पढ़िए, पूर्ण विराम का आतंक : मेरे प्यारे जीवनसाथी मेरा प्रणाम, आपके चरणों में।
आप ने अभी तक चिट्टी नहीं लिखी मेरी सहेली को। नौकरी मिल गई है हमारी गाय को। बछडा दिया है दादाजी ने।
शराब की लत लगाली है मैंने। तुमको बहुत खत लिखे पर तुम नहीं आए कुत्ते के बच्चे। भेड़िया खा गया दो महीने का राशन। छुट्टी पर आते समय ले आना एक खूबसूरत औरत। मेरी सहेली बन गई है और इस समय टीवी पर
गाना गा रही है हमारी बकरी। बेच दी गई है तुम्हारी मां।
तुमको बहुत याद कर रही है एक पड़ोसन। हमें बहुत तंग करती है।
तुम्हारी चंदा-चकौरी
परिणाम : पति का हार्ट फेल। एक पूर्ण विराम ने उसके जीवन पर ही विराम लगा दिया।



29.




पापा- बेटा तुम्हारे रिजल्ट का क्या हुआ?
चिंटू- पापा 80% आये है।
पापा- लेकिन मार्कशीट पर तो सिर्फ 40% लिखा है?
चिंटू- बाकी के 40% आधारकार्ड लिंक होने पर सीधे अकाउंट में आएंगे।
दे चप्पल, दे चप्पल, दे चप्पल



30.




पत्नी: खाने में क्या बनाऊं?
पति: कुछ भी बना लो, क्या बनाओगी?
पत्नी: जो आप कहो?
पति: दाल चावल बना लो।
पत्नी: सुबह ही तो खाये थे।
पति: तो रोटी सब्जी बना लो।
पत्नी: बच्चे नहीं खायेंगे।
पति: तो छोले पूरी बना लो।
पत्नी: मुझे तली हुई चीज़ें भारी लगती हैं।
पति: अंडे की भुर्जी बना लो।
पत्नी: आज वीरवार है।
पति: परांठे?
पत्नी: रात को परांठे नहीं खाने चाहिए।
पति: होटल से मंगवा लेते हैं।
पत्नी: रोज-रोज बाहर का नहीं खाना चाहिए।
पति: कढ़ी चावल?
पत्नी: दही नहीं है।
पति: इडली सांभर?
पत्नी: समय लगेगा, पहले बोलना था।
पति: एक काम करो मैग्गी बना लो।
पत्नी: पेट नहीं भरता मैग्गी से।
पति: तो फिर क्या बनाओगी?
पत्नी: जो आप बोलो।



Previous Post Next Post