Best Funny Hindi Jokes Majedar Funny Jokes

Best Funny Hindi Jokes Majedar Funny Jokes, Latest Funny Hindi Jokes, Best Collection of Funny Hindi Jokes, viral Hindi Jokes, Hindi Jokes Funny Hindi Chutkule Majedar, Viral Hindi Funny Whatsapp Jokes Images Download, latest Hindi Jokes Collection, Hindi Hindi Jokes, Non-Veg Funny Hindi Jokes, Santa Banta Funny Hindi Jokes















बॉस : कहाँ गए थे?

कर्मचारी : बाल कटवाने.

बॉस : ऑफिस के काम के समय में..?

कर्मचारी :बाल बढे भी तो ऑफिस के समय में ही हुए है.

बॉस : घर में रहते हो, तभी भी तो बढ़ते हैं न तुम्हारे बाल.

कर्मचारी : टकला थोड़ी ना किया है, जितने ऑफिस में बढे थे उतने ही कटवाए हैं।




Employee : 

“हेलो बॉस, मुझे टेररिस्ट ने पकड़ लिया है… दोनों हाथ काट दिए, आँख फोड़ दी, किडनी निकाल ली !!!”

Boss : 

देख ले.... हो सके तो आजा, आज Audit है.. 




सनता इंटरव्यू देने गया...

बॉस ने पूछा तुम कितने भाई बहन हो...

सरदार: 5

बॉस: उन में तुम्हारा नंबर कौनसा है... ?

सनता : एयरटेल का....




नौकरी वो करो जो

तुम्हें पसंद हो....


हां अगर तुम इंजीनियर हो 

तो जो मिल जाये वही सही है…




यदि काम के हिसाब से भारतीयो के नाम रखे

जाये

तो 90% भारतीयो का नाम होगा

रायचंद

और...

बाकि बचे 10% के नाम हुकुम चंद




Customer-Tumhari Sweet Ki Shop Hai

.

Tumhara Khane Ka Mann Ni Karta?

.

Chintu:-Karta To Hai

Par Papa Rasgulle Gin K Jate Hai

.

Isliye Bas Chus K Rakh Deta Hu....... :& =)) X_X




पति पेप्सी को सामने रख के उदास बैठा था

पत्नी आयी और पेप्सी पी गयी और बोली 

आज आप उदास क्यू है?

पती :- आज तो दिन ही खराब है!

सुबह तुमसे झगडा हो गया , रास्ते में कार ख़राब हो गयी , 

ऑफिस लेट पहुँचा! बॉस ने नोकरी से निकाल दिया.. 

अब सुसाइड करने के लिए पेप्सी में जहर मिलाया था..

वो भी तुम पि गयी 




वाड्रा : ये दिमाग हमको दे

राहुल राहुल : नई जीजाजी... आप क्या करोगे?

वाड्रा : मुझे खाली जगह बिलकुल पसंद नहीं, बिल्डिंग बनाऊंगा।




केजरी वाल की पत्नी:- सुनिए आप इतने डरे हुए क्यों हो।

केजरीवाल:-बीजेपी वालो ने जूते सस्ते कर दिए 




जिन लड़कों के कॉलेज/ऑफिस में सुन्दर कन्या नहीं होती....

वही लोग "Monday" का रोना रोते हैं...!!




अफरीदी :हम सचिन को किसी भी हाल में सेंचुरी नहीं बनाने देंगे !

शोएब : मगर हम उसे रोकेंगे कैसे ?

अफरीदी : हम १०० रनों से ज्यादा बनायेंगे ही नहीं




एक पार्टी में चूहे ने चार पैग लगा लिये.

बिल्ली: आज पार्टी ना होती तो मैं तुझे खा जाती.

चूहा: चल रवाना हो जा , नही तो लोग कहेंगे कि दारू पी कर औरत को पीट दिया.




मुन्नी - शादी के वक्त दुल्हे को अकेले घोड़े पर क्यों बिठाया जाता है

पप्पू - लास्ट वार्निंग दी जाती है कि अभी भी वक्त है, भाग जाओ !




मुन्नी - शादी के वक्त दुल्हे को अकेले घोड़े पर क्यों बिठाया जाता है

पप्पू - लास्ट वार्निंग दी जाती है कि अभी भी वक्त है, भाग जाओ !




फ्रेंड है- "एशियन पेंट्स" जो दुनिया बदल दे.....

गर्लफ्रेंड है- "एवरेस्ट मसाला" जो टेस्ट में बेस्ट.....

पत्नी है-"मोस्कीटो कोइल" जो कोने-कोने से ढूंढ के मारे.....




एक सुन्दर लड़की सिनेमा में फिल्म देखने गयी ,

इंटरवल होते ही लड़की कोलड्रिंक पीने बाहर चली गयी,

वापस आई तो बगल में बैठे मोटे आदमी से बोली –

भाईसाहब क्या बाहर जाते समय गलती से मैंने आपका

पैर कुचल दिया था ?

मोटा गुस्से में – हाँ कुचला था,

लेकिन अब क्या माफ़ी माँग रही हो ?

लड़की – मैं कोई माफ़ी वाफी नहीं मांग रही,

मुझे तो पता करना था कि मेरी सीट इसी लाइन में है




एक लड़की पहली बार सिनेमा हॉल में मूवी देखने गयी, 

लड़की – एक टिकट देना, टिकट वाला – सॉरी मैम, 

लड़की – क्या हुआ? टिकट वाला – मैम आप लेट हो गयीं, हाउसफुल हो चुका है, 

लड़की – ओके , चलो कोई बात नहीं, आप ऐसा करो मूवी पेनड्राइव में डाल दो 




संता (फ़ोन पर): माँ, खुशखबरी है!

माँ: बोलो बेटा.

संता: हम, २ से ३ हो गए.

माँ: बधाई हो, लड़का हुआ या लड़की.

संता: न लड़का, न लड़की. मैंने दूसरी शादी करली है.




अफरीदी :हम सचिन को किसी भी हाल में सेंचुरी नहीं बनाने देंगे !

शोएब : मगर हम उसे रोकेंगे कैसे ?

अफरीदी : हम १०० रनों से ज्यादा बनायेंगे ही नहीं




एक पार्टी में चूहे ने चार पैग लगा लिये.

बिल्ली: आज पार्टी ना होती तो मैं तुझे खा जाती.

चूहा: चल रवाना हो जा , नही तो लोग कहेंगे कि दारू पी कर औरत को पीट दिया.




लड़का- यार मेरी गर्लफ़्रेंड से मेरा ब्रेक अप हो गया, 

हद हो जब गयी जब उसने अपने नये बॉयफ़्रेंड के साथ वाली फोटो मुझे send की..

दोस्त- बहुत बुरा हुआ..

फिर तुमने क्या किया??

लड़का- मैने वो फोटो उसके पापा को send कर दी




जाड़े के मौसम में लड़की ने चुपचाप रजाई के अंदर अपने बॉयफ्रेंड को फोन लगाया ,

लड़की – मेरा बाबू सो गया क्या ? 

लड़का – हाँ , 

लड़की – तो रिप्लाई कैसे किया बदमाश लड़का – मैं बाबू का पापा बोल रहा हूँ ? 




एक लड़के ने स्कूल के प्रिंसिपल की बेटी को पटाया ,

दोनों रोज फोन पर खूब बात करते थे ,

लड़की – जानू तुम मुझे कितना याद करते हो ?

लड़का – बहुत ज्यादा ,

लड़की – मैं रोज तुम्हारे सपनों में आती हूँ ना ,

लड़का – नहीं ,

लड़की – क्यों ?

लड़का – क्यूंकि मैं रोज हनुमान चालीसा पढ़कर सोता हूँ ,,

लड़की Shoked




एक लड़के ने फेसबुक पे अनजान लड़की को पटाया , 

फिर दोनों रोज फोन पे घंटों बात करते थे , 

लड़का – क्या कर रही हो डार्लिंग ? 

लड़की – कुछ नहीं नेट पे बैठी हूँ ? 

लड़का – तभी मैं कहूँ नेट धीमा क्यों चल रहा है , उठ जा मोटी 




लड़की – बहुत दिन हो गए आज तो मिल लो मुझसे 

लड़का – ठीक है पार्क में आजा 

लड़की – क्या बात है आज कल मेरी बिल्कुल याद नहीं आती तुम्हें 

लड़का – अबे जब से फेसबुक चलाना शुरू किया है रात की खायी सब्जी याद नहीं रहती, तू क्या चीज़ है लड़की बेहोश

Previous Post Next Post